अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ परशाम 7:30 बजे की बड़ी खबरें………. 06.03.2024

➡लखनऊ-सीएम योगी ने परियोजनाओं का लोकार्पण किया, आयुष विभाग की योजनाओं का लोकार्पण, 238 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण, 271 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण, लोक भवन सभागार में कार्यक्रम का आयोजन, हमने सबसे बड़ी महामारी का सामना किया-सीएम, कोरोना काल में सभी ने काढ़ा लिया-सीएम, आयुष के क्षेत्र में बहुत संभावनाएं हैं-सीएम, आयुष विश्वविद्यालय यूपी में काम कर रहा-सीएम, पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा-सीएम.

➡लखनऊ-कौशल विकास रोजगार मेला में बोले नीरज सिंह, 90 कंपनियां इसमें सहभागिता कर रही हैं- नीरज सिंह,राष्ट्रीय कौशल विकास निगम की ओर से कार्यक्रम- नीरज सिंह, रोजगार की संभावना तलाशने का प्लेटफार्म दे रहा हैं- नीरज सिंह, इस पहले भी इस तरह के कार्यक्रम कराए गए- नीरज सिंह, 5000 युवाओं को रोजगार देने का काम किया गया- नीरज सिंह, नए भारत के नए उत्तर प्रदेश का निर्माण हो रहा- नीरज सिंह, हवाई चप्पल पहने वाला भी अब हवाई यात्रा कर सकेगा- नीरज सिंह, लखनऊ एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का उद्घाटन हो रहा है- नीरज सिंह.

➡लखनऊ-अपना दल एस ने जिलाध्यक्षों की घोषणा की, कई जिला इकाईयों के जिलाध्यक्षों की घोषणा की, हरदोई से राजेंद्र गौतम जिलाध्यक्ष घोषित, कौशाम्बी से देव नारायण सिंह पटेल जिलाध्यक्ष, हमीरपुर से महेंद्र राजपूत जिलाध्यक्ष घोषित
महोबा से मनोज कुशवाहा जिलाध्यक्ष घोषित, झांसी से पीदेन्द्र उर्फ दीपू सुट्टा जिलाध्यक्ष , शाहजहांपुर से सुनील पटेल जिलाध्यक्ष घोषित , कानपुर देहात से रामफल कटियार जिलाध्यक्ष , इटावा से राहुल पाल जिलाध्यक्ष घोषित , औरैया से रवि प्रकाश पाल जिलाध्यक्ष घोषित , प्रयागराज यमुनापार से राम मनोहर पटेल जिलाध्यक्ष , बदायूं से नदीम अशरफ जिलाध्यक्ष घोषित , झांसी महानगर से विजय बरार महानगर अध्यक्ष, बलरामपुर से शिवकुमार पटेल जिलाध्यक्ष घोषित.

➡लखनऊ-बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा का बयान, माहौल फँटॅस्टिक है क्लीन स्वीप होने वाला है-बैजयंत, 80 में 80 सीट जीतेंगे- बैजयंत पांडा, बैठक में विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई- बैजयंत पांडा, पार्टी के तमाम सीनियर के साथ चर्चा होगी-बैजयंत.

➡लखनऊ-लखनऊ वासियों को मिलेगी बड़ी सौगात, लखनऊ एयरपोर्ट टर्मिनल 3 का उद्घाटन होगा, 10 मार्च को होगा एयरपोर्ट टर्मिनल 3 का उद्घाटन, 11 मार्च को आउटर रिंग रोड को उद्घाटन होगा, 11 मार्च को ब्रह्मोस वर्कशॉप का होगा उद्घाटन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद.

➡लखनऊ-मदरसा बोर्ड की 7 मार्च को होगी ऑनलाइन बैठक, ऑनलाइन बैठक में कई प्रस्तावों पर लगेगी मुहर, मदरसा बोर्ड की कॉपियां जांचने के पारिश्रमिक पर होगा फैसला, यूपी बोर्ड की तर्ज पर पारिश्रमिक बढ़ाने का प्रस्ताव रखा जाएगा
11 से 13 रुपये तक पारिश्रमिक देने पर लगेगी मुहर, मदरसा बोर्ड से करीब 16,460 मदरसे है मान्यता प्राप्त, पारिश्रमिक कम होने से मूल्यांकन में होती है दिक्कत.

➡लखनऊ-भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक शुरु, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी जेपीएस राठौड़ मौजूद, स्वतंत्र देव सिंह समेत बीजेपी के कई पदाधिकारी मौजूद, यूपी की 80 सीटों को जीतने की बनेगी रणनीति, प्रदेश का चुनावी चक्रव्यूह भेदने की बनेगी रणनीति, चुनावी समर में बूथ प्रबंधन, नामांकन सभा पर मंथन, रैलियों-सभाओं और रोड शो की तैयारियों पर विचार-विमर्श.

➡लखनऊ- कार सवार युवकों के जानलेवा स्टंट का मामला , जनेश्वर मिश्र पार्क के पास स्टंट करते वीडियो हुआ था वायरल, स्टंटबाजी करने वाले युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, युवकों को गोमतीनगर विस्तार पुलिस ने किया गिरफ्तार, इंस्पेक्टर सुधीर अवस्थी ने स्टंटबाजों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने गिरफ्तार करने बाद आगे कार्रवाई की शुरू.

➡लखनऊ-संध्या प्रजापति की डेड बॉडी संध्या त्रिवेदी से बदली, संध्या त्रिवेदी की जगह संध्या प्रजापति का हुआ अंतिम संस्कार, संध्या प्रजापति के परिजन करवाते रहे पंचनामा, इधर पोस्टमार्टम के जिम्मेदारों ने दूसरे परिनजों को दी, संध्या प्रजापति की बॉडी संध्या त्रिवेदी के परिजनों को सौंप दी, 26 वर्षीय संध्या को कल ट्रामा सेंटर में कराया गया था भर्ती, संध्या के पति विपिन का कहना हमारी डेड बॉडी सौंपी जाए, पुलिस संध्या प्रजापति के परिजनों पर बना रही दबाव, मृतिका की अस्थियां लेने पर बना रहे दबाव.

➡लखनऊ- अपना दल एस ने क्षेत्रीय पदाधिकारियों की घोषणा की , ज्ञानेंद्र पटेल चित्रूकट धाम के क्षेत्रीय सचिव बनाए गए , जगरूप सचान झांसी के क्षेत्रीय अध्यक्ष बनाए गए, बनारसी बाबू पाल कानपुर के क्षेत्रीय महासचिव बने, अयोध्या प्रसाद मौर्य बरेली के क्षेत्रीय महासचिव बने , मोहन सैनी झांसी के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष बनाए गए, कमला प्रसाद शाक्य बरेली के क्षेत्रीय सचिव बने.

➡प्रयागराज- माध्यमिक शिक्षा परिषद यूपी बोर्ड से जुड़ी खबर, 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए एक और मौका , परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को मिला एक और मौका, 13-14 मार्च को होगी दोबारा प्रैक्टिकल की परीक्षा, जिन अभ्यर्थियों की परीक्षा छूटी है वह दे सकेंगे परीक्षा, बोर्ड ने छात्र हित को ध्यान में रखते हुए लिया फैसला, छूटी प्रैक्टिकल परीक्षा दोबारा कराने का फैसला लिया, सभी जिलों के कॉलेजों में परीक्षार्थी संपर्क कर सकते

➡मैनपुरी -ओवरलोड ट्रक मालिकों ने पुलिस पर लगाया आरोप, भौंगांव पुलिस पर अवैध वसूली का लगाया आरोप, पुलिस ने ओवरलोड ट्रक का 17 हजार का किया चालान, ट्रक मालिक पहुंचे SP दफ्तर लगाई गुहार, दिया ज्ञापन, भौगांव पुलिस का ट्रक रुकवाते हुए CCTV हुआ वायरल , ट्रक चालक, ट्रक मालिक ने दिया पुलिस कप्तान को ज्ञापन , थाना भोंगांव के आरएस यादव पेट्रोल पम्प का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा -सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, सपा संविधान मंथन की लड़ाई लड़ रही, दूसरे दलों के विधायकों को BJP ने पैकेज दिया, पैकेज के साथ साथ मंत्री पद बांटे गए- अखिलेश , 80 की 80 सीटें BJP हारेगी- अखिलेश यादव , पेपर लीक से सवा 2 लाख लोग प्रभावित.

➡सुल्तानपुर-छात्रों को प्रताड़ित करना प्रिंसिपल को पड़ा महंगा, शिकायत के बाद BSA दीपिका चतुर्वेदी ने करवाई जांच , विद्यालय में भय पैदा करने के दोषी पाए गए इसरार, विभागीय अधिकारी पर दबाव बनवाने का भी आरोप, बीएसए ने प्रिंसिपल इसरार खान को किया निलंबित, जयसिंहपुर के खंड शिक्षा अधिकारी को सौंपी विस्तृत जांच, कुड़वार ब्लाक के जासरपुर नरही विद्यालय का मामला.

➡जालौन-NH-27 पर हुए भीषण सड़क हादसा 2 की मौत, ओवरटेक कर रहे बाइक सवार को डंपर ने रौंदा, सड़क किनारे खड़ी बस, कार में भी मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर मौत, बाइक सवार को अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, टक्कर लगने से बाल बाल बचे बस, कार सवार लोग, हादसे के बाद डंपर चालक मौके से हुआ फरार, NH-27 स्थित टोल प्लाजा के पास का हादसा.

➡अमेठी-केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान , अमेठी ने 2019 में इतिहास नहीं रचा था-स्मृति, आज इतिहास रचा जा रहा है- स्मृति ईरानी, अमेठी में ये कभी नहीं हो पाया था-स्मृति ईरानी, आज अमेठी में युवतियां खेल,दौड़ सकती हैं-स्मृति, ‘युवतियां,महिलाएं सब खेल सकती हैं, दौड़ सकती हैं’.

➡फर्रुखाबाद – ठेकेदार ने स्कूल की बाउंड्री वॉल न बनाकर खिंचवाया तार, बाउंड्री वॉल न बनाकर पिलर लगवा कर खिंचवाया तार, ठेकेदार का प्रधान, विद्यालय के प्रिंसिपल ने किया विरोध, ठेकेदार ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी की दी धमकी, 4 लाख 41 हजार से विद्यालय की बननी है बाउंड्री वाल , ब्लॉक कमालगंज क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡गोंडा – हाई स्कूल के छात्र की सड़क हादसे में मौत, 2 बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में मौत, बाइक से परीक्षा देकर लौट रहे थे 2 छात्र, टक्कर में एक महिला समेत 5 लोग घायल, अस्पताल में इलाज के दौरान एक की मौत, कर्नलगंज के अतरौलिया रामगढ़ की घटना.

➡मुरादाबाद- छात्रों के एक ग्रुप ने दूसरे छात्र की पिटाई की, आधा दर्ज़न से ज्यादा युवकों ने की छात्र को पीटा, छात्र को पीटने के बाद फरार हुए दबंग छात्र, कई मोटरसाइकिल से आये थे दबंग युवक, सिविल लाइन के कम्पनी बाग़ के बाहर की घटना.

➡सोनभद्र- अनियंत्रित हाईवा ने बाइक सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, तीन वर्षीय मासूम की मौके पर मौत, पति-पत्नी घायल, टक्कर के बाद घर जा रहे मासूम को हाईवा ने रौंदा, डॉक्टर ने इलाज के दौरान मासूम को किया मृत घोषित, ओबरा थाना क्षेत्र के भालुआ टोला की घटना.

➡अयोध्याराम पथ पर चल रहा था अवैध गोल्डन डोर स्पा एंड सैलून, पुलिस ने छापा मार कर स्पा सेंटर को किया सील, स्पा संचालक पवन, मैनेजर, 4 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज, थाना कैंट के नियावां राम पथ का मामला.

➡जौनपुर- पूर्व सांसद धनंजय सिंह को 7 साल की सजा, अपहरण और रंगदारी मामले में 7 साल की सजा, धनंजय सिंह को 7 साल सजा, 50 हजार जुर्माना, जौनपुर की MP/MLA कोर्ट ने दोषी करार दिया, अभिनव सिंघल केस में धनंजय सिंह को सजा, अभिनव सिंघल के अपहरण, रंगदारी केस में दोषी, एडीजे चतुर्थ शरद कुमार त्रिपाठी ने सुनाई सजा

➡मैनपुरी – सरकारी भूमि पर भू माफिया किसानों ने किया कब्जा, SDM अभिषेक ने कई बार किसानों को दिया था नोटिस, 9 बीघा जमीन पर चला बुलडोजर, कराई कब्जा मुक्त, तहसील सदर मैनपुरी का मामला.

➡बेंगलुरू-रामेश्वरम कैफे में कुछ दिन पूर्व ब्लास्ट का मामला, ब्लास्ट के आरोपी का NIA ने पोस्टर रिलीज किया, NIA ने आरोपी पर 10 लाख का इनाम घोषित किया, बेंगलुरू के रामेश्वरम कैफे में हुआ था ब्लास्ट.

➡दिल्ली-पीएम पर टिप्पणी को लेकर एडवाइजरी, राहुल गांधी को EC की एडवाइजरी, चुनाव आयोग ने एडवाइजरी जारी की, टिप्पणी से पहले सावधानी बरतें-EC, पीएम पर गलत बयानबाजी से बचें-EC.

Related Articles

Back to top button