WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजनोएडाप्रयागराजबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुराराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी प्रमुख ख़बरें…09.01.2022.

www.shekharnews.com

shekharnews.com

➡लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती की प्रेस कॉन्फ्रेंस, चुनाव आचार संहिता सख्ती से लागू हो-माया, चुनाव आयोग इसपर सख्ती से नजर रखे-माया, सरकारी मशीनरी में EC का खौफ जरूरी है- माया, ‘निष्पक्ष चुनाव के लिए EC का सख्त होना जरूरी’ , चुनाव को धार्मिक रंग दिया जा रहा-मायावती, बीएसपी एक अनुशासित पार्टी है- मायावती, शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराए EC- मायावती, चुनाव लोकतंत्र का त्योहार है- मायावती, BSP कार्यकर्ता आचार संहिता का पालन करेंगे-माया, बीएसपी की कथनी-करनी में कोई अंतर नहीं-माया, ‘बीएसपी कहने से ज्यादा करने में विश्वास करती है’, अधिकारी निष्पक्ष रूप से कार्य करें- मायावती, चुनावी घोषणा पत्र के बहकावे में न आएं- माया, ये चुनाव फ्री और फेयर होने चाहिए- मायावती, जनता इस बार बीएसपी को सत्ता में लाएगी-माया, अभी भी यूपी में जंगलराज चल रहा है- मायावती, हमारी सरकार में कानून का राज रहा है-मायावती, वर्तमान सरकार से यूपी की जनता परेशान-माया, जनता की हितैषी बीएसपी पर सरकार बनेगी-माया, दूसरे दलों के प्रलोभन से दूर रहे जनता- मायावती, चुनाव में बाधा डालने की इजाजत किसी को नहीं-माया, इसबार बीएसपी नंबर एक पर रहेगी- मायावती, उम्मीदवारों के चयन को लेकर बैठक बुलाई है-माया, पंजाब में भी बीएसपी गठबंधन की सरकार बनेगी-माया।

➡लखनऊ- एडीजी एलओ प्रशांत कुमार की प्रेस कॉन्फ्रेंस, यूपी चुनाव को लेकर एडीजी LO की प्रेस वार्ता, चुनाव का ऐलान हो चुका है- एडीजी एलओ, पहले चरण में 11 जिलों में चुनाव होंगे- एडीजी, यूपी में 7 चरणों में चुनाव संपन्न होंगे-एडीजी, पहले चरण में 11 जिलों में चुनाव होंगे- एडीजी, शत प्रतिशत बूथों का सत्यापन कराया-एडीजी, पुलिस विभाग ने बूथों का सत्यापन किया-ADG, हर थाने में अलग से चुनाव रजिस्टर –एडीजी, चुनाव के लिएर यूपी पुलिस पूरी तरह तैयार-ADG, भारी मात्रा में अवैध शराब,नशे का सामान जब्त-ADG, सभी मतदान केंद्रों की चेकिंग और सुरक्षा पूरी-ADG, ‘जेल से चुनाव प्रभावित करने वाले अपराधियों पर नजर’, अपराधियों पर पूरी तरह से नकेल कसी जा रही-ADG, ‘जेल से चुनाव पर किसी भी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ेगा’, ऐसे सभी अपराधियों की लिस्ट पुलिस ने बनाई-ADG, भीड़ नियंत्रण की तैयारी के निर्देश दिए गए-एडीजी, ‘किसी भी तरह के अपराधिक मूवमेंट पर नजर रहेगी’

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, बीते 24 घंटे में प्रदेश में 7,695 नए मरीज, प्रदेश भर में 7,695 नए कोरोना केस मिले, प्रदेश में कोरोना के 25,974 एक्टिव केस, प्रदेश में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट 1.84%, प्रदेशभर में कोरोना का रिकवरी रेट 97.2%।

➡लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का बयान, BJP कार्यकर्ताओं के बलपर चुनाव लड़ती है-सिंह, हमने हमेशा कार्यकर्ताओं के बल पर चुनाव लड़ा, हमने कभी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग नहीं किया, इस बार भी भाजपा 300 पार सीटें लाएगी- सिंह।

➡लखनऊ- बीजेपी सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव, वरुण गांधी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर दी जानकारी, अब हम तीसरी लहर-चुनाव प्रचार के बीच में, उम्मीदवारों,कार्यकर्ताओं को देनी चाहिए बूस्टर डोज।

➡लखनऊ- एम्बुलेंस कर्मचारियों का सपा दफ्तर पर प्रदर्शन, सैकड़ों एम्बुलेंस कर्मचारी पहुंचे सपा कार्यलय, अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे कर्मचारी, सरकार द्वारा मांगे न पूरी होने से प्रदर्शन जारी।

➡आगरा- अंसल प्रॉपर्टीज के 35 करोड़ के खाते सीज, अंसल प्रॉपर्टीज के खिलाफ आरसी हुई थी जारी, रेरा के बकायेदार बिल्डर के खाते सीज किए, अंसल प्रॉपर्टीज पर 3.26 करोड़ का है बकाया, खरीदारों ने रेरा में दर्ज करवाया था मुकदमा, एसडीएम के आदेश पर राजस्व टीम ने की कार्रवाई, राजस्व टीम ने दिल्ली जाकर की कार्रवाई, अंसल प्रॉपर्टीज की संपत्ति की आगरा में तलाश।

➡बरेली- मादक पदार्थो तस्करी के रोकथाम के लिये मीटिंग, यूपी उत्तराखंड, NCB के अफसर आज करेंगे मीटिंग, आईजी ऑफिस में होगी ऑनलाइन ऑफलाइन मीटिंग, चुनाव आयोग ने मीटिंग में तस्करी का मुद्दा उठाया था, चुनाव आयोग ने 3 साल में हुई कार्रवाई की मंगा की थी, चुनाव आयोग ब्यौरा तस्करी रोकने को लेकर बनेगी योजना।

➡मथुरा- थाने में महिला के आत्मदाह का मामला, गंभीर झुलसी महिला का बयान आया सामने, महिला ने राया थाना पुलिस पर लगाए आरोप, मेरे साथ साहब और मैडम ने मारपीट की-महिला, मुझे इंसाफ नहीं मिल रहा है- पीड़ित महिला, लापरवाह पुलिसकर्मियों पर नहीं हुई कोई कार्रवाई, राया थाना पुलिस पर महिला ने लगाए आरोप।

➡वाराणसी- मुख्य सचिव और डीजीपी का वाराणसी दौरा, काशी विश्वनाथ धाम में मुख्य सचिव,डीजीपी, बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ के दर्शन पूजन किए, मंदिर में बाबा के दर्शन पूजन के बाद बैठक, मुख्य सचिव, डीजीपी कर रहे समीक्षा बैठक, श्री काशी विश्वनाथ धाम में ही बैठक जारी, कानून व्यवस्था, कोरोना, चुनाव को लेकर बैठक।

➡गोरखपुर- बेखौफ गुंडों ने युवक की जमकर पिटाई की, रॉड, डंडे और बेल्ट से युवक को जमकर पीटा, तमंचा लहराकर दबंग मौके से हुए फरार, घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, गोरक्षनाथ क्षेत्र के हड़हवा फाटक के पास का वीडियो।

➡कानपुर- लाखों रुपए का सरकारी धान भीगकर बर्बाद, हाटकेन्द्र निरीक्षक की लापरवाही आई सामने, लाखों के सरकारी धान को बर्बाद कर दिया, 2 दिन से हो रही बारिश से भीग गया धान, खुले आसमान में रखा किसान का धान भी बर्बाद, चौबेपुर हॉट केंद्र का मामला।

➡बागपत- पूर्व प्रधान के भतीजे के साथ जमकर मारपीट, बाइक सवार बेखौफ गुंडों ने लाठी-डंडों से पीटा, लाठी-डंडों से मारपीट कर छात्र को किया घायल, घायल को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, बागपत कोतवाली क्षेत्र के मितली गांव का मामला।

➡ पीलीभीत- युवक का शव मिलने से सनसनी, खेत में पड़ा मिला युवक का शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, शरीर पर चोटों के निशान भी मिले, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गजरौला के महुआ राम नगरिया का मामला।

➡कौशांबी- बेखौफ दबंगों का युवक पर बरपा कहर, बीच-बचाव करने पर परिजनों को भी पीटा, नशे में धुत दबंगों ने घटना को दिया अंजाम, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, करारी थाना क्षेत्र के एकौरा गांव का मामला।

➡आगरा- SN मेडिकल कॉलेज में इलाज की व्यवस्थाओं में बदलाव, कोविड स्क्रीनिंग सिस्टम लागू, सभी विभागों में परिवर्तन, गंभीर मरीज के तत्काल टेस्ट की व्यवस्था की गई, मेडिकल कॉलेज के 12 डॉक्टर अबतक हुए पॉजिटिव।

➡अमेठी- PMGSY सड़क निर्माण कार्य से हो‌ रही दुर्घटनाएं, सड़कों पर हुए गड्ढे से हो रही दुर्घटनाएं, संस्था ने सड़क का निर्माण कार्य रोका, रेसी से कटारी मार्ग का मामला।

➡बदायूं- बेटे ने पिता की ईंट से कूच-कूचकर हत्या की, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उझानी के गौतमपुरी भर्राटोला मोहल्ले की घटना।

औरैया- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 शातिर बदमाशों को किया गया गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल, अजीतमल के प्रतापपुर ओवर ब्रिज के पास हुई मुठभेड़।

➡ललितपुर- तेज बारिश से गिरा गरीब का मकान, हादसे में मासूम की मौत,4 गंभीर घयाल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, हादसे में 2 मवेशियों की भी मौत, बार क्षेत्र घनघोल गांव का मामला।

➡गाज़ियाबाद- जिले में 24 घण्टे में 893 नए मरीज मिले, जिले में एक्टिव केस 3,268 पहुंची, संक्रमण दर 10 फीसदी से ऊपर पहुंची।

➡दिल्ली- यूपी में ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या 100 के पार, यूपी में ओमिक्रॉन के मरीज़ों की संख्या 113 हुई, उत्तर प्रदेश में ओमिक्रोन से अब तक 6 लोग ठीक, देश में ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या साढ़े 3 हज़ार पार, देश में ओमिक्रॉन मरीज़ो की संख्या 3623 हुई, देश में ओमिक्रॉन से अब तक 1409 लोग ठीक, देशभर के 27 राज्यों में ओमिक्रॉन वैरियंट फैला, महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन मरीज़ों की संख्या 1000 पार, महाराष्ट्र में 1009, दिल्ली 513, कर्नाटक में 441, राजस्थान में 373, केरल में 333 ओमिक्रॉन मरीज़, गुजरात में 204, यूपी में 113 ओमिक्रॉन मरीज़।

➡दिल्ली- कोरोना को लेकर पीएम मोदी करेंगे समीक्षा बैठक, कोरोना की स्थिति की समीक्षा करेंगे पीएम मोदी, शाम साढ़े 4 बजे समीक्षा बैठक करेंगे पीएम मोदी।

➡दिल्ली- अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमण से ठीक, सीएम केजरीवाल ने ट्विट कर दी जानकारी, करोना से ठीक होकर आपकी सेवा में हाज़िर हूं।

➡दिल्ली- दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं-केजरीवाल, कोरोना के हालत पर कल बैठक होगी-केजरीवाल, हम लॉकडाउन नहीं लगाना चाहते हैं- केजरीवाल, मास्क पहने तो लॉकडाउन की जरूरत नहीं-केजरीवाल, केंद्र सरकार से काफी मदद मिल रही-केजरीवाल, देश में कोरोना की रफ्तार काफी तेज- केजरीवाल, दिल्ली में अभी लॉकडाउन की मंशा नहीं-केजरीवाल

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button