उत्तरप्रदेशदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 की बड़ी खबरें…….* 24.07.2023

➡️लखनऊ- भाजपा में आज होगी बड़ी ज्वॉइनिग ,कई पार्टियों के नेता बीजेपी में होंगे शामिल, SP और RLD के नेता बीजेपी में शामिल होंगे,RLD नेता राजपाल सैनी बीजेपी में शामिल होंगे, पूर्व मंत्री साहब सिंह सैनी बीजेपी ज्वॉइन करेंगे, जौनपुर के सपा नेता जगदीश सोनकर होंगे शामिल, सपा नेता सुषमा पटेल भी बीजेपी ज्वॉइन करेंगी, पूर्व विधायक अंशुल वर्मा भी बीजेपी ज्वॉइन करेंगे, जौनपुर के पूर्व विधायक गुलाब सरोज होंगे शामिल.

➡️लखनऊ- लखनऊ सड़क हादसे से सीएम योगी दुखी, मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की, दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराया जाए- सीएम, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना – सीएम योगी.

➡️लखनऊ – बेकाबू अनियंत्रित ट्रक ने 3 लोगों को रौंदा, ट्रक के नीचे फंसी एक्टिवा,काफी दूर तक घसीटी, ट्रक ड्राइवर जान बचाने के लिए गली में घुसा,सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ा, नशे की हालत में पकड़ा गया ट्रक ड्राइवर,दो व्यक्ति मामूली रूप से हुए घायल ,मुफ्तीगंज की एक गली में घुसा ट्रक ड्राइवर, चौक कोतवाली के नींबू पार्क के पास हादसा.

➡️उन्नाव- कमरे के अंदर लटकता मिला एसएचओ का शव,पंखे के हुक से लटकता मिला शव , SHO की मौत की खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप,एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा, एएसपी मौके पर पहुंचे, रात्रि गस्त से वापस लौटे थे निरीक्षक अशोक कुमार,कुछ दिन पहले बने थे कोतवाली सफीपुर के एसएचओ.

➡️बुलंदशहर- जिले में पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी, चेकिंग के दौरान लुटेरे से पुलिस की मुठभेड़, लुटेरे जावेद ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में बदमाश को भी लगी गोली, घायल बदमाश जावेद पर कई मुकदमे हैं दर्ज , फरार बदमाश की तलाश में पुलिस की कांबिंग जारी, घायल बदमाश जावेद को अस्पताल में कराया गया भर्ती, कब्जे से तमंचा , जिंदा कारतूस और बाइक बरामद,साथ ही लूटे हुए कुण्डल और मोबाइल भी बरामद ,खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र के बोरोली ग्राम की घटना.

➡️बुलंदशहर- सीमा सचिन मामले में जनसेवा केंद्र संचालक हिरासत में, जनसेवा केंद्र चलाने वाले दोनों भाई हिरासत में , जांच एजेंसी कम्प्यूटर व अन्य दस्तावेज भी साथ ले गई, जिले के अहमदगढ़ कस्बे में सचिन संग आई थी सीमा, जनसेवा केंद्र पर सीमा के कुछ फ़र्ज़ी दस्तावेज हुए थे तैयार, चश्मदीदों का दावा दोनों भाइयों को साथ ले गई जांच टीम,अहमदगढ़ क्षेत्र के गांव गंगाबास का मामला.

➡️प्रयागराज- अफजाल अंसारी की अपील पर HC आज सुनाएगा फैसला, सजा के खिलाफ दाखिल अफजाल की अपील पर फैसला, पर रोक लगाने, जमानत पर रिहा करने की थी मां,HC की सुनवाई पूरी होने के बाद फैसला सुरक्षित रखा है ,आज इलाहाबाद हाईकोर्ट मामले में सुनाएगा अपना फैसला,गैंगस्टर मामले में MP/MLA कोर्ट ने है सुनाई 4 साल की सजा.

➡️सीतापुर- डीसीएम ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा,हादसे में आधा दर्जन लोग हुए घायल, अस्पताल में उपचार के दौरान 3 की हुई मौत,3 गंभीर घायलों की हालत गंभीर, इलाज जारी,हादसे के बाद डीसीएम चालक वाहन छोड़कर फरार, टायर फटने से डीसीएम हुई थी अनियंत्रित , शहर कोतवाली इलाके में बस स्टॉप के सामने हुआ हादसा.

➡️आगरा – सावन का तीसरा सोमवार आज ,कांवड लेकर बटेश्वर पहुंचे शिव भक्त , हरिद्वार तथा सोरो ऐटा से लाये गंगाजल,बाह के बटेश्वर तीर्थ का मामला.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी परिसर का ASI सर्वे शुरू, 30 सदस्यीय ASI टीम परिसर का कर रही सर्वे, वजूखाने को छोड़कर पूरे परिसर का ASI सर्वे, ज्ञानवापी परिसर के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, ASI के रिटायर्ड अधिकारी टीम में शामिल, ज्ञानवापी परिसर में दोनों पक्षों के लोग मौजूद,कोर्ट के आदेश पर ज्ञानवापी का ASI सर्वे,4 अगस्त को कोर्ट को देनी है सर्वे रिपोर्ट,सर्वे में मिट्टी के भी सैंपल लिए जाएंगे, हिंदू पक्षकार और मुस्लिम पक्षकार मौजूद

➡️सहारनपुर – शोरूम में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ राख,थाना सदर बाजार क्षेत्र की घटना.

➡️हरदोई – हरदोई में दिखा तेज रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, 2 लोग गंभीर घायल,अस्पताल में भर्ती, कार सवार 3 लोगों की मौत, 2 घायल,देहात कोतवाली क्षेत्र में हुआ सड़क हादसा.

➡️सम्भल – दोस्तों में गाली-गलौज के बाद जमकर मारपीट, पुलिस ने पीड़ित के परिजनों को ही पकड़ा, भीड़ इकठ्ठा होने पर छोड़कर वापस लौटी पुलिस,चंदोसी कोतवाली के मोहल्ला चुन्नी का मामला.

➡️सम्भल – निजी हॉस्पिटल में मासूम की मौत का मामला ,बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहा था बड़ा हॉस्पिटल, बिना विशेषज्ञ डॉक्टर के ही चाइल्ड केयर यूनिट,विभाग के नोडल अधिकारी की लापरवाही आई सामने, दो डॉक्टर और 3 स्टाफ समेत 5 लोगों पर मुकदमा, बनियाठेर के जीवन ज्योति चाइल्ड केयर का मामला.

➡️रायबरेली- मरीजों की जान से खिलवाड़ कर रहे निर्सिंग होम, मानक विहीन प्राइवेट नर्सिंग होम का संचालक, डिलीवरी के नाम पर मरीजों का हो रहा शोषण,ऑपरेशन के बाद प्रसूता की बिगड़ी हालत, 11 जुलाई को हुआ था प्रसूता का ऑपरेशन, इलाज के नाम पर तीमारदार से वसूले जा रहे रुपए, अस्पताल प्रशासन वसूल चुका है 80 हजार रुपये,13 दिन बाद भी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,शहर के राना नगर में स्थित है कल्याण नर्सिंग होम.

➡️अमरोहा- माधव सिनेमा हॉल में हादसे का मामला, सिनेमा हॉल के मालिक कमलेश अग्रवाल पर केस दर्ज, मालिक के बेटे पर भी एफआईआर दर्ज, गैर इरादतन हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज,सिनेमा हॉल हादसे में हुई थी 2 मजदूरों की मौत, 8 मजदूर हुए है गंभीर रूप से घायल,मालिक ने जबरन मजदूरों से तुड़वाई थी दीवार,दीवार व लेंटर के गिरने से हुआ था हादसा,मुकदमा दर्ज होने के बाद नहीं हुई गिरफ्तारी, अमरोहा के माधव सिनेम्प्लेक्स का मामला.

➡️जालौन- नसरुल्लाह के प्यार में पाकिस्तान पहुंची अंजू, फेसबुक के जरिए पाकिस्तानी नागरिक से मिली थी, यूपी के जालौन जिले में है अंजू का ननिहाल ,अंजू का परिवार अपना चुका था ईसाई धर्म ,रिश्तेदार नहीं रखते थे अंजू से कोई नाता , जिले की माधौगढ़ तहसील के कैलोर ग्राम से पासपोर्ट स्वीकृत,राजस्थान के भिवाड़ी की होंडा एजेंसी में कार्यरत है अंजू, मद्रासी मूल के किसी ईसाई धर्म के व्यक्ति से हुई थी शादी.

➡️मुजफ्फरनगर- पैसों के लेनदेन के विवाद में चली गोली,ओम शिवा ढाबे का संचालक सचिन घायल,3 व्यक्तियों पर गोली मारने का लगाया आरोप, पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, नई मंडी के पचेंडा बाईपास ढाबे का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- तेज रफ्तार कार का दिखा कहर ,सड़क के किनारे सो रहे गरीबों पर चढ़ाई कार , कार ने करीब आधा दर्जन लोगों को कुचला ,कार चालक हुआ मौके से फरार , कार चढ़ने से सभी को आई गंभीर चोटें ,सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन परिसर का मामला.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, आज दौरे के दूसरे दिन सुबह करेंगे पूजा अर्चना, CM आज सुबह लगा सकते है जनता दर्शन,10.30 बजे सुबह जाएंगे मानसरोवर मंदिर,मंदिर में सीएम योगी करेंगे रुद्राभिषेक, 11.30 बजे मंदिर में चल रहे कथा में सम्मिलित होंगे, सीएम योगी ने कल मंदिर में किया था रात्रि विश्राम,कथा समापन पर सीएम आशीर्वचन देंगे.

➡️जालौन- रफ्तार का फिर दिखा कहर, कार और बाइक में हुई आमने सामने भिड़ंत, हादसे में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़े, दोनों वाहनों पर सवार महिला सहित तीन लोग घायल, राहगीरों की मदद से सभी को पहुंचाया गया अस्पताल,उपचार के दौरान बाइक सवार ने तोड़ा दम , सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची , शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी, जालौन-बंगरा मार्ग के ग्राम रुरा की घटना.

➡️रायबरेली- अनियंत्रित बाइक पलटने से व्यक्ति की मौत, दूसरा व्यक्ति हुआ गंभीर रूप से घायल, मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, जिले के खीरों थाना क्षेत्र के अजीतपुर गांव की घटना.

➡️कन्नौज- गंगा का लगातार बढ़ रहा जलस्तर, गंगा किनारे बसे गांव के ग्रामीण दहशत में, घरों में बाढ़ का पानी घुसना हुआ शुरू, ग्रामीणों ने लगाया प्रशासन पर आरोप, अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई मदद नहीं मिली.

➡️रायबरेली- मामूली बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, मारपीट में कुल 7 लोग हुए घायल, 4 लोगों की हालत हुई नाजुक, घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल किया गया रेफर, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के साड़ी गांव का मामला.

➡️देहरादून- सोमवार से अगले 4 दिन तक भारी बारिश की संभावना,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, 27 जुलाई तक बारिश का येलो अलर्ट किया जारी, सभी जिलों के अधिकतर इलाकों में भारी बारिश के आसार.

➡️दिल्ली- सूत्रों के हवाले से इस वक्त की बड़ी ख़बर , गृहमंत्री अमित शाह की मुख्यमंत्री धामी से मुलाकात,UCC को लेकर अमित शाह की धामी की महत्वपूर्ण बैठक, UCC के लिए गठित समिति की महत्वपूर्ण बैठक हुई, लगभग तीन घण्टे तक चली अमित शाह के साथ बैठक, उत्तराखंड में जल्द UCC लागू होने की सम्भावना.

➡️दिल्ली- आज दोनों सदनों के विपक्षी नेताओं की बैठक, संसद की रणनीति को लेकर होगी बैठक.


Related Articles

Back to top button