उत्तरप्रदेश
Trending

शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 05.06.2024

➡लखनऊ-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव दिल्ली के लिए रवाना, ‘PDA की रणनीति,INDIA गठबंधन का साथ जनता ने दिया’, आगे की रणनीति के लिए जा रहे हैं, बातचीत होगी-अखिलेश, बैठक मे आगे की रणनीति तय होगी- अखिलेश.

➡लखनऊ -सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी बैठक कल, सभी आला अधिकारियों को सीएम ने तलब किया, सभी अपर मुख्य सचिवों,प्रमुख सचिवों को तलब किया, हर एक विभाग के काम की समीक्षा करेंगे सीएम, बड़े अफसरों को विभागीय कामकाज के ब्यौरे के साथ बुलाया , कल CM अफसरों को अलग अंदाज में डील करने वाले हैं-सूत्र.

➡लखनऊ-AIMIM प्रवक्ता असीम वकार का मायावती को जवाब, ‘मायावती जी ने मुसलमानों को मुफ्त में टिकट नहीं दिए’, मुसलमानों को आपने टिकट बेचा था- असीम वकार, असीम वकार ने मुसलमानों से अपील की , भविष्य में मायावती जी से टिकट न खरीदे-असीम.

➡लखनऊ-नाबालिग किशोरी का शव कब्र से निकाला गया, मजिस्ट्रेट, पुलिस की मौजूदगी ने निकाला शव, पत्नी ने पति पर हत्या का आरोप लगाया था, नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आरोपी ने घर के पिछले हिस्से में दफनाया था शव, मोहनलालगंज कोतवाली के सोहांवा का मामला.

➡रायबरेली-कलयुगी बेटे ने मां की जिंदा जलाकर की हत्या , शव को जलता देख ग्रामीणों में मचा हड़कंप, पुलिस ने अधजले शव को पोस्टमार्टम को भेजा, घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुआ बेटा, घर के ही पास खेत में बेटे ने जलाया था शव, ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे ठकुराइन मजरे उसरैना की घटना.

➡कुशीनगर-नाबालिग किशोर की नदी में डूबने से हुई मौत, दोस्तों संग नदी में नहाने गया था किशोर, लोगों की मदद से शव को नदी से निकाला गया, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, जटहां थाना क्षेत्र की नारायणी नदी की घटना.

➡अयोध्या-स्वयं सहायता समूह के बीमा प्रबंधक से लूट का खुलासा, कैंट पुलिस ने लूट करने वाले 6 लुटेरों को किया गिरफ्तार, लूट का 60 हजार किया बरामद,1.19 लाख की हुई थी लूट, बाइक सवार 3 लुटेरों ने लूट की घटना को दिया था अंजाम, थाना कैंट के रायपुर के पास हुई थी लूट.

➡बहराइच-तेज हवाओं के कारण फैली आग ने मचाई तबाही, आग लगने से 6 फूस के मकान जलकर खाक, ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से आग पर पाया काबू, राजस्व विभाग नुकसान के आंकलन में जुटा, थाना मोतीपुर इलाके के झाला गांव का मामला.

➡गाजियाबाद-सरकार बनाने पर बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम, सरकार बनाएगी एनडीए- आचार्य प्रमोद कृष्णम, ‘विपक्ष देश को लूटने के लिए बनाना चाहते सरकार’, नरेंद्र मोदी ही पीएम की शपथ लेंगे- प्रमोद कृष्णम, सभी लोग नरेंद्र मोदी के साथ हैं- प्रमोद कृष्णम
BJP के लोग अति उत्साह में रह गए- प्रमोद कृष्णम, ‘अयोध्या से हारना बीजेपी के लिए आश्चर्यजनक’ , ‘हिंदुओं का विभाजन उनके पतन का कारण बनेगा’.

➡बदायूं -फायर एनओसी के बिना संचालित हो रहा है अस्पताल, स्वास्थ्य विभाग की मिलीभगत से संचालित है अस्पताल, दिल्ली में हुई घटना से सबक नहीं ले रहा स्वास्थ्य विभाग, आरटीआई के तहत फायर एनओसी की मिली जानकारी , जानकारी के अनुसार अस्पताल को नहीं मिली फायर NOC, फायर NOC प्राप्त न होने तक अस्पताल बंद करने के निर्देश , अस्पताल बंद करने के निर्देश के बावजूद अस्पताल है संचालित, अग्निशमन अधिकारी ने भेजा था पत्र, नहीं हुई कोई कार्रवाई, बिसौली कस्बे के माहेश्वरी अस्पताल का मामला.

➡दिल्ली-पीएम आवास पर एनडीए की बैठक खत्म, गृह मंत्री अमित शाह बैठक में मौजूद रहे, करीब 1 घंटे चली NDA गठबंधन की मीटिंग, नीतीश कुमार,चंद्रबाबू नायडू भी मौजूद रहे, महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे मौजूद रहे, आज सरकार बनाने का दावा पेश करेगा NDA, पीएम मोदी सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे, अमित शाह,जेपी नड्डा,नीतीश कुमार रहेंगे मौजूद.

➡दिल्ली-थोड़ी देर में इंडिया गठबंधन की बड़ी बैठक, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के आवास पर होगी बैठक, खरगे के आवास पहुंच रहे इंडिया गठबंधन के नेता, कल्पना सोरेन, संजय सिंह खरगे आवास पहुंचे, TMC से अभिषेक बनर्जी भी खरगे आवास पहुंचे, सोनिया गांधी,प्रियंका गांधी, राहुल गांधी पहुंचे.

➡दिल्ली-राष्ट्रपति ने 17वीं लोकसभा भंग की, कैबिनेट के प्रस्ताव को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी.

➡दिल्ली-दिल्ली में इंडिया गठबंधन की बैठक शुरू, खरगे आवास पर इंडिया गठबंधन की बैठक, सोनिया गांधी,प्रियंका गांधी, राहुल गांधी मौजूद, अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव भी मौजूद, तेजस्वी यादव, संजय सिंह बैठक में मौजूद.

Related Articles

Back to top button