उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें…………

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें…………

➡लखनऊ- PWD मंत्री ज़ितिन प्रसाद का आज प्रयागराज दौरा, ज़ितिन प्रसाद आज 12.30 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे, नगर निकाय चुनाव को लेकर बैठक करेंगे जितिन.

➡नोएडा – मल्टीलेवल पार्किंग से गिरकर युवक की मौत, पार्किंग से गिरकर 18 वर्षीय युवक की मौत, पार्किंग से नीचे फेंककर हत्या की आशंका, सूचना पर मौके पर सभी आला अफसर पहुंचे, मल्टीलेवल पार्किंग की छत से गिरा युवक, सेक्टर 18 के मल्टीलेवल पार्किंग की घटना.

➡अयोध्या – नरेंद्र देव कृषि विवि के टाइपिंग परीक्षा में 35 फेल, 35 कनिष्ठ सहायक कंप्यूटर परीक्षा में हुए असफल, असफल 35 कार्मिकों की रोकी गई वेतन वृद्धि, 6 माह बाद आयोजित होगी कंप्यूटर टाइपिंग परीक्षा, पुनः परीक्षा में असफल होने पर रद्द होगी नियुक्ति, कुमारगंज कृषि विवि में 35 असफल हुए टाइपिंग परीक्षा.

➡महराजगंज – नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का प्रयास , नाबालिग लड़के ने किया दुष्कर्म का प्रयास, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, सुसंगत धाराओं में अभियोग हुआ पंजीकृत , पुलिस मामले की विधिक कार्रवाई में जुटी, घुघुली थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡अलीगढ़- 3 मंजिला जर्जर मकान भरभरा कर गिरा, मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका, अब तक 5 लोगों को मलबे से निकाला गया, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस प्रशासन पहुंचा, ऊपरकोट कोतवाली के घनी आबादी की घटना.

➡वाराणसी- एक शिक्षक ने छात्र की बेरहमी से की पिटाई , कक्षा 9 के छात्र की बेरहमी से पिटाई की, मामूली बात को लेकर शिक्षक ने छात्र की पिटाई, शिक्षक ने छात्र के सिर को दीवाल से लड़ाया, वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र का मामला.

➡मुज़फ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में आज किसानों का हल्लाबोल, किसानों की किसान मजदूर अधिकार महारैली, यूपी समेत कई राज्यों से पहुंचेंगे आज किसान, मजदूर किसान संगठन के नेतृत्व में महारैली, किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर महारैली, बिजली, खेतों के तार और गन्ना भुगतान समस्या, महावीर चौक के जीआईसी मैदान में महारैली.

➡आजमगढ़- आजमगढ़ के सरयू नदी में जलस्तर हुआ स्थिर, खतरा बिंदु से 182 सेमी ऊपर बह रही नदी, रिंग बांध कटने के बाद सैकड़ों परिवारों का पलायन, रिंग बांध कटने से कई गांव हुए जलमग्न, बांधों में रिसाव को बंद कर दिया गया है– डीएम, लोग घरों से बाहर राहत शिविर में हैं– डीएम, सबके रहने की उचित प्रबंध किया गए हैं– डीएम, एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है– डीएम, बंधा के रिसाव पर जांच कराई जाएगी– डीएम.

➡प्रयागराज- अतीक अहमद के बेटे अली अहमद की बढ़ेगी मुश्किल, प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी मांगने,धमकाने का मामला, धमकाने के मामले में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल, अली अहमद,साथी के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल, अतीक अहमद,अन्य के खिलाफ भी दाखिल होगी चार्जशीट, 31 दिसंबर 2021 को प्रॉपर्टी डीलर ने कराया था केस, जीशान उर्फ जानू ने करैली थाने में दर्ज कराया था केस.

➡सहारनपुर- पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल की मुश्किलें और बढ़ी, हाजी इकबाल के 3 बेटों व 1 अन्य पर केस दर्ज, मिर्ज़ापुर थाने में दर्ज हुआ दुष्कर्म का एक और केस, हाजी इकबाल के 3 बेटे,उसका भाई जेल में बंद है, गैंगस्टर जमीन कब्जाने और रेप के आरोप में है बंद, 50 हज़ार का इनामी हाजी इकबाल है फरार, एक और पीड़िता की शिकायत पर दर्ज हुआ केस, हाजी इकबाल उसके परिजनों की संपत्ति हो चुकी कुर्क, करीब 250 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति हो चुकी कुर्क.

➡मुरादाबाद- खनन माफिया जफर की पुलिस के साथ एनकाउंटर, खनन माफिया जफर को गोली लगी, जफर के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की आशंका, इस माफिया के लिए पुलिस-उत्तराखंड पुलिस भिड़े थे, मुरादाबाद पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया, लेकिन जफर के मारे जाने की पुष्टि नहीं हुई है, इस माफिया को पकड़ने उत्तराखंड गई थी पुलिस, देर रात मुठभेड़ मुरादाबाद के पास हुई है.

➡रायबरेली- 31 परीक्षा केंद्रों पर PET की परीक्षा आज, रेलवे स्टेशन में उमड़ी परीक्षार्थियों की भीड़, सीओ सिटी,पुलिस बल रेलवे स्टेशन पर मौजूद, 59 हजार अभ्यर्थी देंगे रायबरेली में परीक्षा, परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट.

➡देवरिया- सरयू,राप्ती और गुर्रा नदी का जलस्तर हुआ रौद्र, राम जानकी मार्ग पर 2 फीट से अधिक बह पानी, कई गांवों में बाढ़ के पानी से तबाही की आशंका, कई घरों में घुसा बाढ़ का पानी,पलायन को मजबूर, बड़हलगंज मार्ग पर जिला प्रशासन ने लगाई रोक, बाढ़ बचाव कार्य में जुटा जिला प्रशासन, राहत सामग्रीयों का पैकेट पीड़ितों तक पहुंचाया गया.

➡रायबरेली- चार पहिया वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से हुए घायल, स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस के दी सूचना, तीन घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, लालगंज के रेल कोच फैक्ट्री के पास की घटना.

➡प्रयागराज- RSS के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख की पीसी आज, बैठक के संदर्भ में दोपहर 12.45 बजे प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे, गौहनिया स्थित जयपुरिया कॉलेज में होगी प्रेसवार्ता, कार्यकारी मंडल की बैठक के संदर्भ में होगी प्रेसवार्ता.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, 11 बजे वृहद रोजगार मेले का उद्घाटन करेंगे, इंजीनियरिंग कॉलेज में स्थापित उपकरणों का लोकार्पण, विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण, अब्दुल कलाम इंजीनियरिंग कॉलेज,टनकपुर, चम्पावत, 3.15 बजे देहरादून पहुंचेंगे मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, 5.30 बजे सेलाकुई स्कूल का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम.

➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह का आज हिमाचल दौरा, सिमौर के सताऊं में जनसभा को संबोधित करेंगे, सुबह 11.30 बजे अमित शाह का संबोधन.


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
………………………….

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button