उत्तरप्रदेश
Trending

शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 27.05.2024

➡लखनऊ- यूपी के 2 अफसरों को चुनाव आयोग ने हटाया , चुनाव आयोग ने तत्काल प्रभाव से किया PCS,PPS का ट्रांसफर, फिरोजाबाद के ADM अभिषेक सिंह को हटाया गया, आयोग ने गंभीर शिकायत का संज्ञान लेकर किया ट्रांसफर, 7 मई को फिरोजाबाद में हुई थी तीसरे चरण की वोटिंग, फिरोजाबाद में तैनात एक CO का भी तबादला किया गया.

➡लखनऊ- बीजेपी कार्यालय पर चल रही बैठक हुई समाप्त, सातवें चरण को लेकर बैठक में बनायी गई रणनीति, पूर्वांचल की सीट पर मंत्रियों के दौरे को लेकर हुई चर्चा, पूर्वांचल की दो-दो सीट पर एक मंत्री की लगेगी ज़िम्मेदारी, बैठक में स्वतंत्र देव सिंह, मंत्री जेपीएस राठौर रहे मौजूद, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी भी बैठक में रहे मौजूद, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, धर्मपाल सिंह भी रहे मौजूद.

➡लखनऊ- ट्रांसफार्मर को ठंडा करने के लिए लगे कूलर, जगह-जगह लगाए गए बड़े-बड़े कूलर, ट्रांसफार्मर को ठंडा करने के लिए लगाए गए कूलर, गर्मी के कारण लगातार फुंक रहे हैं ट्रांसफार्मर, ट्रांसफार्मर फुंकने,आग लगने की हो रही घटनाएं, सहारा स्टेट पावर हाउस में लगाए गए बड़े-बड़े कूलर, लखनऊ के जानकीपुरम में है पावर हाउस.

➡चंदौली-चंदौली में गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा, ये परिवारवादियों का गठबंधन है-अमित शाह, हार के बाद विपक्ष EVM को दोष देगी- शाह, 4 जून को NDA की विजय निश्चित- शाह, ‘सपा ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थी’.

➡सोनभद्र-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा, मोदी जी नेतृत्व में देश का विकास- सीएम, अयोध्या में रामलला विराजमान हुए-सीएम, रॉबर्ट्सगंज लोकसभा में सीएम की जनसभा, ‘अयोध्या में 500 साल बाद भव्य मंदिर बना’, देश की सीमाएं सुरक्षित हुई है- सीएम योगी, आतंकवाद,नक्सलवाद खत्म हुआ-सीएम योगी, काशी का नया रुप देखने को मिल रहा है-CM, ‘विपक्ष में मुसलमानों को आरक्षण देने की होड़’, सबका हक छीनना चाहती है कांग्रेस-CM योगी, सपा हमेशा पिछड़ों की विरोधी रही है-सीएम, पिछले 10 सालों में देश की तस्वीर बदली-CM, ‘नए भारत में सबका साथ सबका विकास हो रहा’, उत्तर प्रदेश में अब माफिया समाप्त हो गए-सीएम.

➡फतेहपुर -खनन माफिया अनिरुद्ध तिवारी,सुधीर तिवारी पर एक्शन नहीं, किशनपुर के मझिगवां मौरंग खदान में जमकर अवैध खनन , यमुना नदी की जलधारा में अवैध खनन कर रहे खनन माफिया, खनिज अधिकारी सौरभ गुप्ता की मिलीभगत से अवैध खनन, अवैध खनन के सिंडिकेट को सौरभ गुप्ता का मिला संरक्षण , NGT नियमों की उड़ी धज्जियां, जिला प्रशासन बना मूकदर्शक , अढ़ावल 11 नंबर खदान में भी चल रहा है जमकर अवैध खनन , खनन माफिया ने यमुना नदी में हैवीवेट पोकलैंड मशीन उतारी , फतेहपुर में अवैध खनन, अवैध परिवहन पर नहीं होती कार्रवाई.

➡महराजगंज-सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने गाया गाना, अखिलेश यादव, राहुल गांधी के लिए गाया गाना, 4 जून को रिजल्ट आएगा तब गाना याद आएगा- राजभर, अखिलेश और राहुल को यह गाना याद आएगा- राजभर, दिल के टुकड़े टुकड़े कर के मुस्कुरा कर चल दिए- राजभर, सपा, कांग्रेस दोनों अभी बच्चा हैं- ओमप्रकाश राजभर, हम इन दोनों के चाचा हैं- ओम प्रकाश राजभर, अखिलेश, मायावती के राज में राशन चूहे खाते थे- राजभर, बीजेपी सरकार में गरीब राशन खाते हैं- राजभर.

➡कुशीनगर- कुशीनगर में गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन, 4 जून को NDA की विजय निश्चित-अमित शाह, कांग्रेस की 40 सीटें भी नहीं आएंगी-अमित शाह, मुस्लिम आरक्षण धर्म के खिलाफ-अमित शाह, सपा ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं-अमित शाह, यूपी में बंद पड़ी मिलों को योगी जी ने शुरू की-शाह , मोदी जी का तीसरी बार पीएम बनना तय-अमित शाह, मोदी जी ने आस्था का सम्मान किया-अमित शाह, कांग्रेस हार का ठीकरा खड़गे पर फोड़ेगी-अमित शाह, POK भारत का है,हम इसे लेकर रहेंगे-अमित शाह, सपा 4 सीटें भी नहीं जीत पाएगी-अमित शाह.

➡बलिया- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन , कृष्णानंद राय जी विकास के लिए काम करते थे-सीएम, ये लोग माफिया के मरने पर मातम मनाते हैं-सीएम, अबकी बार 400 पार,फिर मोदी सरकार-सीएम योगी , सपा ने माफियाओं को संरक्षण दिया-सीएम योगी , इंडिया गठबंधन की सोंच नकारात्मक है-सीएम योगी, सपा नेता हत्यारों को पूजते हैं-सीएम योगी, हमने माफिया को मिट्टी में मिला दिया-सीएम, भारत में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए-सीएम, भारत में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए-सीएम, ये लोग पाकिस्तान की पैरवी करते हैं-सीएम, कोई भी संविधान से छेड़छाड़ नहीं कर सकता-सीएम, सपा,कांग्रेस माफियाओं को संरक्षण देने वाली पार्टी-CM, ये हिंदुओं पर विरासत टैक्स लगाएंगे-सीएम योगी , सपा,कांग्रेस में औरंगजेब की आत्मा घुस गई है-सीएम

➡अयोध्या- प्राध्यापकों ने विवि की परीक्षाओं का किया बहिष्कार, 31 मई से शुरू हो रही परीक्षाओं के बहिष्कार का फैसला, अवध विश्वविद्यालय की परीक्षाओं के बहिष्कार का फैसला, एक तरफ विवि ने 23 मई से ग्रीष्म अवकाश घोषित किया है, दूसरी तरफ 31 मई से परीक्षाओं की घोषणा की है, ग्रीष्म अवकाश के कारण प्राध्यापक छुट्टियों में बाहर जा चुके हैं, ऐसे में परीक्षाओं को सकुशल संपन्न करना होगा बहुत ही मुश्किल, साकेत महाविद्यालय का मामला.

फर्रुखाबाद – गरीब के आशियाने में लगी आग, आग से गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख, बच्चे चूल्हे पर आग जलाकर कर रहे थे दूध गर्म, चूल्हे की चिंगारी से छप्पर में लगी आग, आग लगते ही धूं-धूं कर जला छप्पर, ग्रामीणों ने आग की लपटें देख आग बुझाने का किया प्रयास , कड़ी मशक्कत से घर में फंसे बच्चों को ग्रामीणों ने निकाला, पंपिंग सेट चलाकर ग्रामीणों ने बुझाई आग, थाना राजेपुर क्षेत्र के पट्टीदारापुर गांव का मामला.

➡आगरा – लाइव सुसाइड के प्रयास का वीडियो आया सामने, प्रेमी से विवाद के बाद केरला एक्सप्रेस के सामने कूदी महिला, ट्रेन से कटते हुए लाइव सीसीटीवी फुटेज आया सामने, प्रेमिका को कटते हुए देखता रहा प्रेमी, बचाने की नहीं की कोशिश, आरपीएफ टीम ने गंभीर हालत में महिला को अस्पताल भेजा, 30 सेकंड के वीडियो में कैद हुआ झगड़े और ट्रेन से कटने का दृश्य, लोहामंडी राजा मंडी रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 1 का मामला.

➡मेरठ : सपा विधायक रफीक अंसारी गिरफ्तार किए गए, बाराबंकी के जैतपुर थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी, मेरठ पुलिस की टीम विधायक को लेने के लिए रवाना, हाईकोर्ट ने जारी किया था विधायक का एनबीडब्ल्यू , पुराने केस में 100 नोटिस के बाद भी कोर्ट नहीं आए, मेरठ शहर से सपा के दूसरी बार विधायक हैं रफीक.

➡गाजियाबाद – पेट्रोल पंप के कैशियर से 9:30 लाख की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटकर फरार, राजनगर एक्सटेंशन स्थित गौरीशंकर पेट्रोल पंप का था कैश, आरडीसी स्टेट बैंक में जमा करने जा रहा था कैशियर, कविनगर क्षेत्र में सांसद वीके सिंह के आवास के पास हुई लूट.

➡रायबरेली- जिला अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामा, परिजनों ने जमकर काटा हंगामा, संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से नाराज परिजन, परिजनों ने पोस्टमार्टम न किए जाने को लेकर काटा हंगामा, मौके पर भारी संख्या में लोग मौजूद, शहर कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल का मामला.

➡इटावा- प्रशासन की अनदेखी के चलते बना अवैध प्राइवेट बस स्टैंड, आरटीओ के अधिकारी कार्रवाई करने से कतराते आए नजर, इटावा के रेलवे स्टेशन के सामने बना रखा है अवैध बस स्टैंड, दबंगई के चलते बस संचालको ने बना रखा है बस स्टैंड.

➡कौशाम्बी-PM, CM पर अभद्र टिप्पणी करने पर दर्ज हुआ केस , अध्यापिका ने PM, CM पर की थी अभद्र टिप्पणी, ABSA ने हेड अध्यापक के खिलाफ केस दर्ज कराया, हेड अध्यापक वर्षा पर पुलिस ने केस दर्ज किया, कोखराज थाना के प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡गाजीपुर-भारत समाचार पर अखिलेश यादव EXCLUSIVE, ये चुनाव देश की जनता लड़ रही है- अखिलेश, जनता ने चुनाव अपने हाथ ले लिया है-अखिलेश, जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी- अखिलेश , इस बार सभी सीट हम जीत रहे हैं-अखिलेश, मोदी जी का आत्मविश्वास लड़खड़ा गया है-अखिलेश , उनकी भाषा और उनके बोल लड़खड़ा रहे हैं-अखिलेश , ‘22 का चुनाव और इस बार के चुनाव में अंतर है’.

➡गाजीपुर-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा, 4 जून के बाद दिल्ली में सरकार बनेगी-अखिलेश, अग्निवीर व्यवस्था खत्म की जाएगी- अखिलेश, ‘फौज में होने वाली भर्ती बढ़ाने का काम करेंगे’, ‘पक्की नौकरी और पक्की वर्दी पहनने को मिलेगी’.

➡बदायूं – भाजपा नेता के घर में लाखों रुपए की चोरी की घटना , सोने-चांदी के गहने और 1 लाख से अधिक की नगदी चोरी, भाजपा नेता रामेश्वर शाक्य ने उघैती थाना पुलिस को तहरीर दी, ताले तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम , उघैती थाना क्षेत्र के सोराह गांव का मामला.

➡बरेली- साली पर आया दिल तो पत्नी को कह दिया किन्नर, पत्नी को शादी के एक हफ्ते बाद दिया तलाक, पीड़ित पत्नी ने की एसएसपी से मामले की शिकायत, आरोपी पति साली पर बना रहा जबरदस्ती शादी का दबाव, इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बिहारमन नगला का मामला .

➡मुरादाबाद- भीषण गर्मी में जवाब देने लगे ट्रांसफार्मर, ट्रांसफार्मर को राहत के लिए बिजली विभाग का अनोखा फार्मूला, बिजलीघरों में ट्रांसफार्मरों को ठंडा करने के लिए पानी डाला जा रहा, ट्रांसफार्मर का तापमान 60 से 70 डिग्री से ऊपर पहुंच रहा, ट्रांसफार्मरों पर बाल्टियों से पानी डालकर ठंडा किया जा रहा.

➡बदायूं- खनन माफियाओं के आगे प्रशासन नतमस्तक, अवैध खनन करते 1 जेसीबी, ट्रैक्टर ट्रॉली बरामद, विसौली पुलिस ने 1 जेसीबी, ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ा, जेसीबी से प्रतिदिन सैकड़ों ट्रैक्टर भरकर कर रहे हैं सप्लाई, सहसवान के हिडोर गांव में अवैध खनन का वीडियो वायरल, बदायूं के बिसौली और सहसवान कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡बलिया- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन , कृष्णानंद राय जी विकास के लिए काम करते थे-सीएम, ये लोग माफिया के मरने पर मातम मनाते हैं-सीएम, अबकी बार 400 पार,फिर मोदी सरकार-सीएम योगी , सपा ने माफियाओं को संरक्षण दिया-सीएम योगी, इंडिया गठबंधन की सोंच नकारात्मक है-सीएम योगी, यूपी में माफिया गया,निवेश आया-सीएम योगी, कृष्णानंद राय जी की हत्या हुई -सीएम योगी

Related Articles

Back to top button