WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:00 बजे की बड़ी खबरें……..* 14.01.2023

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:00 बजे की बड़ी खबरें……..* 14.01.2023

➡️लखनऊ- लक्ष्मण टीले के टीलेश्वर महादेव मंदिर का मामला, मामले में दाखिल निगरानी याचिका पर फैसला सुरक्षित, कोर्ट ने दायर याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, मामले में 18 जनवरी को कोर्ट सुनाएगी फैसला, पक्षकार कोर्ट में लिखित बहस दाखिल कर सकते हैं, सुन्नी सेंट्रल बोर्ड ने याचिकाकर्ता को पद से हटाया था, हटाने के चलते याचिका पर पोषणीय नहीं है-हिंदू पक्ष, निचली अदालत का फैसला रद्द किया जाए-मुस्लिम पक्ष, गुण दोष के आधार पर 18 जनवरी को फैसला.

➡️लखनऊ- पेट्रोल पंप पर चोरों ने नकदी पर किया हाथ साफ, पुलिस की कार्यशैली पर उठने लगे है सवाल, पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ़ केस किया दर्ज, चोरी की वारदात का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, पुलिस ने लोगों से मामले में खबर देने की अपील की, चोरों की जानकारी देने वालों का नाम रखा जाएगा गुप्त, मोहनलालगंज के इंद्रजीत खेड़ा के पास का मामला.

➡️प्रयागराज- मकर संक्रांति के स्नान पर्व पर उमड़ा आस्था का सैलाब, ठंड में ब्रह्म मुहूर्त से श्रद्धालु संगम में लगा रहे डुबकी, मकर संक्रांति पर सूर्य मकर राशि में प्रवेश करते हैं, आज से ही मांगलिक कार्यों की भी शुरुआत हो जाती है, त्रिवेणी में स्नान कर तिल और गुड़ का दान कर रहे हैं, मकर संक्रांति का स्नान रविवार 15 जनवरी को भी रहेगा, 21 जनवरी को मौनी अमावस्या का होगा स्नान पर्व, 26 जनवरी को बसंत पंचमी का होगा स्नान पर्व, 5 फरवरी को माघी पूर्णिमा का भी होगा स्नान पर्व, 18 फरवरी को महाशिवरात्रि के साथ माघ मेले का समापन, मकर संक्रांति के स्नान पर्व पर बनाए गए हैं, 14 घाट, 50 मोटर बोट और सौ नावों से हो रही घाटों की निगरानी, मेले में सीसीटीवी-ड्रोन से भी निगरानी की जा रही है.

➡️मुरादाबाद- ट्रेन में पीतल कारोबारी के साथ हुई लिंचिंग कि घटना, यात्री की ट्रेन में पिटाई की वीडियो हुआ वायरल, यात्री ने धार्मिक नारे लगवाने का भी लगाया आरोप, बेल्ट से पिटाई करते हुए युवक का वीडियो वायरल, पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन में हुई यात्री की पिटाई, पीड़ित यात्री को मुरादाबाद स्टेशन पर फेंकने का आरोप, GRP एस्कॉर्ट ने बरेली रेलवे स्टेशन पर हिरासत में लिया, दो आरोपियों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी.

➡️गोरखपुर- गोरखपुर 4 दिवसीय दौरे पर सीएम योगी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया निरीक्षण, गोरखनाथ मंदिर में भ्रमण कर किया निरीक्षण, आगामी खिचड़ी मेला को लेकर किया निरीक्षण, भ्रमण कर रहे श्रद्धालुओं से सीएम ने की वार्ता, छोटे बच्चों को प्यार दुलार किया-सीएम योगी, गोरखपुर महोत्सव के समापन समारोह में शिरकत करेंगे.

➡️वाराणसी- पुरानी रंजिश में जमकर हुई मारपीट, लाठी डंडों से एक पक्ष ने दूसरे पर किया हमला, एक पक्ष की बाइक को बीच सड़क में लगाई आग, दबंगई का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती, रामनगर थाना क्षेत्र के शिहावीर गांव का मामला.

➡️ललितपुर- अवैध खनन रोकने पर युवक को कार से रौंदा, युवक को कार से रौंदने पर हुई दर्दनाक मौत, घटना में एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर, पुलिस ने मामले में नहीं की कोई कार्रवाई, पीड़ित परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन, अवैध खनन को लेकर ध्वस्त है लाइन आर्डर, जाखलौन थाना क्षेत्र धौर्रा की घटना.

➡️प्रयागराज- एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी चांसलर के डा०आर बी लाल को झटका, वाइस चांसलर इलाहाबाद HC से लगा बड़ा झटका, जबरन धर्मांतरण कराने की याचिका हुई ख़ारिज, फतेहपुर के चर्चित धर्मांतरण केस में FIR दर्ज, FIR को चुनौती देने वाली याचिका को किया खारिज, FIR में नाम नहीं तो नहीं दे सकते चुनौती-कोर्ट, हिंदुओं को ईसाई बनाने के आरोप में 65 लोगों पर केस, एफआईआर में याची नामित नहीं है- कोर्ट.

➡️बाराबंकी- एथेनॉल लदा जा रहा टैंकर हुआ हादसे का शिकार, अचानक फटा टैंकर का टायर, लीक हुआ एथेनॉल, नहीं हुआ किसी तरह का जान माल का नुकसान, हादसे से हाईवे पर दोनों तरफ लगा लंबा जाम, मौके पर पहुंची पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद टैंकर को हटवाया, बलरामपुर से कानपुर की तरफ जा रहा था टैंकर, बाराबंकी-बहराइच हाईवे पर दहेजिया मोड़ के पास हादसा.

➡️बांदा- जहरीला पदार्थ खाने से पति-पत्नी की हुई मौत, संदिग्ध परिस्थितियों में दोनों ने खाया जहरीला पदार्थ, जहरीला पदार्थ खाने से पत्नी की मौत, मौत के कुछ ही देर बाद पति ने खाया जहरीला पदार्थ, आपसी कहासुनी बताई जा रही है मौत का कारण, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी पुलिस, शहर कोतवाली अंतर्गत मवई गांव का मामला.

➡️कासगंज- बिहार के शिक्षा मंत्री का फूंका गया पुतला, तुलसीदास के जन्मस्थान सोरों जी में पुतला फूंका, लोगों में भारी आक्रोश, मंत्री को बर्खास्तगी की मांग, मंत्री प्रो चंद्रशेखर ने एक कार्यक्रम में दिया बयान, रामचरितमानस को लेकर दिया था विवादित बयान, रामचरितमानस नफरत बोने वाला ग्रंथ-शिक्षा मंत्री.

➡️कानपुर- दबंगों ने की जमकर मारपीट चले लाठी-डंडे, मामूली विवाद के चलते हुई जमकर मारपीट, मारपीट की घटना में तीन लोग हुए घायल, स्थानीय लोगों ने घटना का वीडियो किया वायरल, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, गोविंद नगर थाना के गुजैनी आई ब्लॉक की घटना.

➡️बागपत- किशोरी के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, ईंट भट्ठे पर ले जाकर किया दुष्कर्म, पुलिस से शिकायत पर युवक ने दी धमकी, पीड़िता युवक के चंगुल से निकलकर पहुंची घर, पीड़ित किशोरी ने पुलिस से की शिकायत, बागपत क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️कानपुर- दबंगों ने मामूली बात पर किया मारपीट, विवाद के बाद पथराव, मारपीट, बम चलाएं, मोहल्ले में दहशत का माहौल कई लोग घायल, पुलिस ने 1 आरोपी को हिरासत में लिया, हनुमंत बिहार थाना के संजय गांधी नगर का मामला.

➡️रायबरेली- एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को किया अरेस्ट, रंगे हाथ घूस लेते हुए लेखपाल गिरफ्तार, 8 हजार घूस लेते समय लेखपाल हुआ गिरफ्तार, हरचंदपुर का चकबंदी लेखपाल है कमलेश, PGI थाना के तेलीबाग चौराहा से गिरफ्तार.

➡️रायबरेली- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का रायबरेली दौरा आज, एक दिवसीय दौरे पर आज रायबरेली आएंगे अखिलेश, MLA मनोज पांडेय के आवास पहुंचेंगे अखिलेश, मनोज पांडेय की माता की बरसी कार्यक्रम में देंगे श्रद्धांजलि.

➡️कोटद्वार- UKPSC के अध्यक्ष डॉ.राकेश कुमार को थी आशंका, परीक्षाओं में धांधली हो सकती है-डॉ राकेश कुमार, 12 अगस्त को पुलिस मुख्यालय को एक पत्र लिखा, परीक्षाओं की निगरानी के लिए LIU को लिखा पत्र, गोपनीय ढंग से तैनाती करने की मांग की थी, परीक्षा केंद्रों पर पर्याप्त सुरक्षा बल की मांग की थी, 22 जनवरी को 600 से अधिक केंद्रों पर होने जा रही है, दो लाख 10 हजार से अभ्यर्थी परीक्षा में हिस्सा लेंगे, फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा का पेपर लीक पर निगाहें, परीक्षा को पारदर्शी तरीके से कराने की चुनौती और कड़ी.

➡️कोटद्वार- अंकिता भंडारी हत्याकांड का मामला, SIT ने हत्याकांड में भाजपा विधायक क़ो भी बनाया गवाह, यमकेश्वर सें भाजपा विधायक रेनू बिष्ट क़ो भी बनाया गवाह, गवाहों में कोटद्वार कें अधिवक्ता प्रवेश रावत का नाम शामिल, हत्याकांड में एसआईटी नें बनाएं हैं कुल 97 गवाह.

➡️देहरादून- उत्तरायणी मेले का आज होगा शुभारंभ, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी करेंगे शुभारंभ, नुमाईश खेत में उत्तरायणी मेले का होगा शुभारंभ, कई योजनाओं का करेंगे लोकार्पण,शिलान्यास.


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button