उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे की बड़ी खबरें……….* 13.12.2023

➡लखनऊ- संसद में प्रदर्शन करने वाले सागर पर बड़ा खुलासा, लखनऊ में सागर शर्मा की मां ने किया दावा, धरना प्रदर्शन की बात कहकर गया था सागर-मां, लखनऊ में बैटरी रिक्शा चलाता है सागर शर्मा, धरना में शामिल होने की बात कहकर निकला था-मां, सागर का किसी से कोई झगड़ा नहीं था- पड़ोसी, ये लोग 15 साल से यहां रह रहे है- पड़ोसी, सागर के परिवार में 4 लोग है- पड़ोस महिला, सागर के पिता के नाम रोशल लाल शर्मा है-पड़ोसी, सागर की छोटी बहन माही शर्मा का बयान, 2 महीने से सागर ई रिक्शा चला रहे थे- माही, परसों ही सागर शर्मा दिल्ली गए थे- माही, किराए के मकान में परिवार के साथ रहते है-माही, पहले भाई सागर बंगलौर में नौकरी करते थे- माही

➡राजधानी- भीखमपुर में ध्वस्तीकरण से कई परिवार बेघर हुए, पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा पीड़ितों के समर्थन में उतरे, परिवारों को न्याय दिलाने के लिए कमिश्नर को दिया ज्ञापन, परिवारों को निशुल्क पीएम आवास दिए जाने की मांग की, बेघर परिवारों का आवास अवैध बता कर तोड़ा गया-रविदास, 10 लाख रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग की, इनके बच्चों की शिक्षा की व्यवस्था सरकार करें-रविदास.

➡लखनऊ- अटल गीत गंगा में कवि कुमार विश्वास का काव्य पाठ, कवि डॉ. कुमार विश्वास द्वारा एकल काव्य पाठ,भव्य होगा अटल जयन्ती समारोह- ब्रजेश पाठक ,सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं सम्मान समारोह होगा-पाठक ,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में करेंगे शिरकत,समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक में जिम्मेदारियां तय ,24 दिसंबर को केजीएमयू में एकल काव्य पाठ होगा , अटल बिहारी साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में कार्यक्रम.

➡लखनऊ- नगर विकास मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का बयान, WSL अवार्ड के साथ जनादेश रिपोर्ट को लॉन्च किया , विपक्ष द्वारा EVM पर सवाल खड़ा करने पर बोले, जहां BJP हारती है वहां EVM सही होता है-अरविंद, विपक्ष हारता है वहां EVM खराब हो जाती है-अरविंद.

लखनऊ- संसद भवन में अराजकता का मामला,अराजकता तत्वों में लखनऊ का सागर शर्मा शामिल ,मानकनगर के रामनगर का लगने वाला है सागर ,जांच एजेंसियां बेगलुरु कनेक्शन की जांच कर रहीं , दिल्ली जाने से पहले सागर बैंगलोर गया था, इसके बाद दिल्ली में धरने की बात कहकर गया था.

➡लखनऊ- छेड़खानी के आरोप में युवक को दबोचा, बीच सड़क पर शोहदे की जमकर धुनाई, युवक ने फोनकर बुलाए लड़के, सड़क पर ही चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा, सहादतगंज थाने के काजमैन इलाके का मामला.

➡अलीगढ़ – एफडीए विभाग की टीम ने फैक्ट्री पर मारा छापा, नकली पनीर, दूध बनाने की फैक्ट्री पर मारा छापा, बड़ी तादाद में नकली दूध और पनीर किया बरामद, एफडीए विभाग के अधिकारी के नेतृत्व में छापेमारी, सर्वेश मिश्रा के नेतृत्व में सहजपुर गांव में हुई करवाई, नकली दूध और पनीर को मौके पर किया गया नष्ट, 10 कुंतल नकली दूध, 3 कुंतल से पनीर किया नष्ट, अलीगढ़ गभाना तहसील के सहसपुर गांव का मामला.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर,जौहर अली ट्रस्ट की याचिका पर हुई सुनवाई ,आरपीएस स्कूल की लीज समाप्त किए जाने पर सुनवाई ,जौहर अली ट्रस्ट के वकीलों ने कोर्ट के सामने रखा पक्ष ,लीज समाप्ति के प्रशासन के आदेश को बताया गलत, नियमों की अनदेखी करके लीज समाप्त करने का लगाया आरोप, कोर्ट मामले में 18 दिसंबर को सुनवाई करेगा.

➡आगरा – फ्लैट के अंदर प्रेमिका संग पति,धरने पर बैठी पत्नी, पत्नी का आरोप,फ्लैट के अंदर प्रेमिका संग है पति, मैनपुरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख से हुई थी महिला की शादी, दवा लेने और कारोबार के बहाने से आगरा आए थे पति, तीन महीने से पति पर खर्च ना देने का लगाया आरोप, ससुरालियों पर भी शोषण करने का लगाया गंभीर आरोप, थाना ताजगंज क्षेत्र का मामला.

➡मेरठ – मेरठ में व्यक्ति का पेड़ पर लटका मिला शव, फांसी लगाकर व्यक्ति ने की है आत्महत्या, आर्थिक तंगी, गृह क्लेश के चलते की आत्महत्या, परिजनों ने खुद ही शव को पेड़ से उतारा, पुलिस को सूचना दिए बगैर किया अंतिम संस्कार, थाना सरधना क्षेत्र के गांव राधना का मामला.

➡बदायूं – महिला के शव से आंख निकालने का मामला, मामले में 2 डॉक्टर गिरफ्तार, भेजे गए जेल, पोस्टमार्टम करने वाले 2 डॉक्टर जेल भेजे गए, ससुरालियों पर लगा था दहेज हत्या का आरोप, सिविल लाइन के पोस्टमार्टम हाउस का मामला.

➡कन्नौज- सर्राफ व शराब की दुकान पर लाखों की चोरी, दोनों दुकानों का ताला तोड़ कर की चोरी, जेवर, नगदी, 90 हजार की शराब ले गये चोर, CCTV फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस, सदर कोतवाली क्षेत्र के मानीमऊ कस्बे का मामला.

➡महराजगंज- तीन बच्चों के साथ धरने पर बैठी महिला , छेड़छाड़ से परेशान होकर सड़क पर बैठी महिला, पुलिस ने मामले में दिया नया मोड़ , महिला का एक युवक से है अवैध संबंध- पुलिस, प्रेमी पर केस दर्ज कराने पहुंची थी महिला- पुलिस, मामले में एसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज, जिला मुख्यालय स्थित NH पर धरने पर बैठी थी महिला.

➡प्रतापगढ़- झोलाछाप डॉक्टर से मासूम की मौत का मामला, सीएमओ जीएम शुक्ला ने दिया जांच का आदेश, टीम गठित, जांच कर उचित कार्रवाई होगी- सीएमओ, गलत दवा से मासूल की हुई थी मौत, आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, कोहड़ौर थाना के मदाफरपुर बाजार का मामला.

➡दिल्ली- संसद की सुरक्षा के लिए लोकसभा स्पीकर ने ली बैठक, सभी दलों के फ्लोर लीडर बैठक में शामिल हुए, विपक्षी सांसदों ने कहा-कदम आगे बढ़ाने की जरूरत है, सांसदों के PA, PS के पास रद्द करने का हुआ फैसला, सांसदों ने प्रवेश द्वार पर मेटल डिटेक्टर लगाने को कहा, अगले आदेश तक विजिटर पास नहीं बनाए जाएंगे, कुछ सांसदों ने मीडिया को अनुमति न देने की मांग की, मीडिया के लिए एक निर्दिष्ट कोना बनाया जाएगा-स्पीकर.

➡दिल्ली- लोकसभा में विजिटिंग पास पर लगी रोक,स्पीकर ने संसद के विजिटिंग पास पर रोक लगाई , विजिटिंग पास पर लोकसभा स्पीकर ने लगाई रोक, संसद भवन की घटना के बाद लिया बड़ा फैसला, सांसदों के पीए के पास भी रद्द करने के आदेश, संसद परिसर से 4 आरोपियों की गिरफ्तारी, साजिश में कुल 6 लोग शामिल थे, 2 आरोपियों की तलाश कर रहीं एजेंसियां, दर्शक दीर्घा पास बनाने पर रोक लगी.

➡दिल्ली- संसद भवन में अराजकता का मामला, अराजक तत्वों में से एक लखनऊ का रहने वाला, सागर शर्मा लखनऊ के आलमबाग का निवासी , लोकसभा की कार्यवाही में घुसे थे 2 व्यक्ति, लोकसभा की दर्शक दीर्घा से कूदे थे 2 लोग, संसद के बाहर हंगामा करने वालों में सागर शर्मा था.

दिल्ली- इंडिया गठबंधन की कल होगी बड़ी बैठक, संसद में सुरक्षा चूक को लेकर बुलाई बैठक , कल सुबह 10 बजे इंडिया गठबंधन की बैठक.

Related Articles

Back to top button