WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें………. 14.12.2023

➡लखनऊ- संसद भवन में अराजकता का मामला,सुरक्षा में सेंध लगाने वाला युवक लखनऊ का निकला ,संसद की सुरक्षा में सेंध लगाकर घुसे थे 2 युवक ,मानकनगर के रामनगर का रहने वाला है सागर ,परिवार में सागर के पिता-माता और छोटी बहन है,मूल रूप से उन्नाव जिले का है सागर शर्मा ,20 सालों में किराए के मकान में रह रहा परिवार ,आरोपी सागर के नाना-नानी भी किराए पर रहते है ,3 महीने से ई रिक्शा चला रहा था सागर शर्मा इससे पहले सागर ,शर्मा बैंगलुरु में रहता था ,पुलिस समेतत जांच एजेंसियां जांच पड़ताल में जुटी.

➡अयोध्या में श्री राम इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए फ्लाइट बुकिंग शुरू 5 जनवरी 2024 से फ्लाइट बुकिंग शुरू सुबह 11:55 से फ्लाइट होगी जो लगभग डेढ़ घंटे में श्रीराम एयरपोर्ट इंटरनेशनल अयोध्या में लैंडिंग होगी इंडिगो एयरलाइंस की पहली फ्लाइट नई दिल्ली से अयोध्या के लिए शुरू होगी और वापसी तुरंत 1 घंटे के बाद जो यहां दिल्ली एयरपोर्ट पर लगभग 3:00 बजे पहुंचेगी

➡लखनऊ- संसद भवन में अराजकता मामला, आरोपी सागर शर्मा के मामा प्रदीप का बयान,परसों रात में इसको दिल्ली जाना था- प्रदीप ,ट्रेन मिस होने पर दूसरी ट्रेन से सुबह गया-प्रदीप , अपनी मां से प्रोटेस्ट की बात कही थी- प्रदीप, दिल्ली में सागर शर्मा के मौसा रहते हैं- प्रदीप,ये संसद भवन क्यों गया इसकी जानकारी नहीं-प्रदीप ,किसी राजनैतिक पार्टी से सागर नहीं जुड़ा है-प्रदीप ,संसद में ये अकेले कैसे पहुंच सकता है- प्रदीप , इसके पीछे और लोग है जिन्होंने बरगलाया है-प्रदीप.

➡लखनऊ- नगरीय निकाय निदेशालय में स्वच्छता जन जागृति दिवस, स्वच्छता समितियों की संस्तुति पर होगा विचार-अरविंद शर्मा, सरकार ने स्वच्छता के मापदंड में बढ़ाया एक और कदम-शर्मा, प्रदेश के नगर जल्द ही वैश्विक सुविधाओं से संपन्न- शर्मा, स्वच्छ वातावरण प्रोत्साहन समिति का पुनः शंखनाद- शर्मा , स्वच्छता की अलख जगाने के लिए 1.11 लाख सदस्य-शर्मा, प्रदेश के हर एक वार्ड को बनायेंगे स्वच्छ और सुंदर- शर्मा, उत्कृष्ट सुझाव के लिए 50 पार्षद सम्मानित किए गए-शर्मा.

➡लखनऊ- संसद भवन में अराजकता का मामला, अराजक तत्वों में लखनऊ का सागर शर्मा शामिल, मानकनगर के रामनगर का रहने वाला है सागर, जांच एजेंसियां बेगलुरु कनेक्शन की जांच कर रहीं, दिल्ली जाने से पहले सागर बैंगलोर गया था, इसके बाद दिल्ली में धरने की बात कहकर गया था, सागर के परिजनों से पुलिस कर रही पूछताछ.

➡लखनऊ – लखनऊ एयरपोर्ट पर बांग्लादेशी नागरिक पकड़ा गया, इमिग्रेशन के दौरान पकड़ा गया बांग्लादेशी नागरिक, एयरपोर्ट पर पकड़े गए व्यक्ति का नाम शंभू बरुआ है, कोलकाता से शाहिद नगर का रहने वाला है शंभू बरुआ
संदेह के आधार पर अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई, भारत में अवैध रुप से रह रहा है शंभू बरुआ, इमिग्रेशन सहायक तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज.

➡लखनऊ – सोशल मीडिया पर पर काफी सक्रिय है सागर शर्मा, सरकार और सिस्टम के खिलाफ भी सागर ने लिखा, 15 फरवरी को एफबी पर लिखा भारत भयानक स्थिति में है, स्त्री,जीवन,भौतिकवाद पर सोशल मीडिया में लिखा, भगत सिंह की तस्वीर को भी बनाया था कवर फोटो.

➡प्रयागराज- हनुमान मंदिर के नए निर्माण रोकने को लेकर याचिका, इलाहाबाद हाईकोर्ट में जनहित याचिका पर टली सुनवाई,हाईकोर्ट में अब अगले हफ्ते होगी मामले की सुनवाई ,HC ने DM, विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष से मांगा जवाब, हाईकोर्ट ने नगर आयुक्त नगर निगम से भी मांगा जवाब,किस आधार पर मंदिर का नया निर्माण हो रहा- हाईकोर्ट ,वकील विजय चंद्र श्रीवास्तव, पूजा मिश्रा ने दाखिल की याचिका , जस्टिस मनोज गुप्ता, दोनाडी रमेश की बेंच कर रही सुनवाई.

➡प्रयागराज- बेली चौराहे के पास निर्माणाधीन ब्रिज का गार्डर गिरा,निर्माणाधीन ब्रिज के गार्डर गिरने से कोई हताहत नहीं ,गार्डर गिरने से मौके पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा ,पुलिस और ब्रिज निर्माण में लगे अधिकारी भी मौजूद , ब्रिज के गार्डर के गिरने की वजह की पड़ताल में जुटे.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद विवि के पीसीबी छात्रावास में देशी बम फटा, प्रभात यादव नाम के छात्र को बम फटने से आई चोटें, हाथ का पंजा उड़ा, शरीर के दूसरे हिस्से में भी चोटें, घायल अवस्था में स्वरूप रानी अस्पताल भेजा गया, मामले की जांच पड़ताल में जुटी कर्नलगंज पुलिस.

➡उन्नाव- संसद की सुरक्षा में हुई चूक का मामला, गैलरी से कूदने वाला सागर उन्नाव का मूल निवासी, पुरवा नगर पंचायत के पीरजादीगढ़ी का है सागर शर्मा, सागर के पिता रौशन 15 साल से लखनऊ में रह रहे हैं, मोहल्ला पीरजादीगढ़ी में हैं सागर के पिता का जर्जर घर.

➡सहारनपुर -एंटी भूमाफिया टीम ने जमीन को कब्जा मुक्त कराया, शत्रु भूमि को पुलिस फोर्स के साथ कब्जा मुक्त कराया, टीम ने फसल पर ट्रैक्टर चला कर कब्जा मुक्त कराया, शत्रु सम्पति की 25 बीघा भूमि को कराया कब्जा मुक्त, नायब तहसीलदार ने कब्जा धारियों को दी चेतावनी, ये भूमि कस्टूडियन भूमि घोषित की गई है- तहसीलदार, भूमि पर कब्जा करने का प्रयास किया तो होगी कार्रवाई, तहसील सदर के गांव हरोड़ा मुस्तहकम गांव का मामला.

➡प्रयागराज- माफिया अतीक के बेटे अली अहमद की याचिका खारिज, सुरक्षा की मांग वाली याचिका को HC ने किया खारिज, पेशी के समय सुरक्षा बल की मांग वाली याचिका खारिज, नैनी सेंट्रल जेल में बंद है अतीक का बेटा अली अहमद, कोर्ट में पेशी के समय खुद की जान को बताया था खतरा, कोई ठोस आधार नहीं देने के चलते खारिज हुई याचिका.

➡बुलन्दशहर – दो पक्षों में चले लाठी-डंडे व हुआ पथराव, रास्ते में गाय बांधने को लेकर हुआ विवाद,घटना में 4 लोग घायल, अस्पताल में भर्ती , अनूपशहर के मोहल्ला गढ़ी का है मामला.

Related Articles

Back to top button