WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5 बजे की बड़ी खबरें………28.08.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 5 बजे की बड़ी खबरें………28.08.22

➡लखनऊ- एसीएस होम अवनीश अवस्थी का बयान, भ्रष्टाचार पर एक्शन जारी रहेगा- ACS, पहली बार इतना बड़ा निर्माण गिराया गया-ACS, सरकार ने कोर्ट के आदेश का पालन किया-ACS, दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी-ACS, नोएडा में भ्रष्टाचार की इमारत जमींदोज-ACS.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, भ्रष्टाचार की इमारत जमींदोज- केशव मौर्य, यह न्याय है यही सुशासन है- केशव मौर्य.

➡प्रयागराज- अतीक के गुर्गे की अर्जी पर MLA ने जवाब दाखिल किया, सपा विधायक पूजा पाल ने हाईकोर्ट में दाखिल किया जवाब, पूजा पाल ने झूठे मुकदमे में फंसाने का लगाया आरोप, अतीक के इशारे पर झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया, समझौते के लिए दबाव बनाने की रची गई है साजिश-पूजा, अतीक के इशारे पर ही हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की गई-पूजा, माफिया अतीक के गुर्गे बली पंडित ने HC में दाखिल की है अर्जी।

➡नोएडा- नोएडा सीईओ ऋतु माहेश्वरी का बयान, तय प्लान के मुताबिक टावर गिराया गया-माहेश्वरी, शाम 6.30 बजे सोसायटी में लौट सकेंगे लोग-माहेश्वरी, नोएडा एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक खोला गया-माहेश्वरी, आस पास की सड़कों की सफाई की जा रही-माहेश्वरी, मौके पर एनडीआरएफ की टीम मौजूद है-माहेश्वरी, बिजली, गैस सेवा जल्द बहाल होगी- माहेश्वरी, आसपास की इमारतों को नुकसान नहीं हुआ-माहेश्वरी, अभीतक किसी भी तरह की जनहानि नहीं- माहेश्वरी, मिशन ट्विन टावर 100% सफल रहा- इंजीनियर.

➡चित्रकूट- युवक की मन्दाकिनी नदी में डूबकर मौत, गोताखोरों ने शव को निकाला बाहर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हमीरपुर जिले का बताया जा रहा है युवक, सीतापुर चौकी के रामघाट के पास की घटना।

➡कानपुर- साकेतनगर में बिजली विभाग की बड़ी कार्रवाई, दलाल के पकड़े जाने पर हुआ खुलासा , बिजली मीटरों में छेड़छाड़ कर बिजली चोरी हो रही थी, दलाल की निशानदेही पर 35 मकानों में छापेमारी, साकेतनगर स्थित शिवलोक गेस्ट हाउस में भी छापा, बिजली विभाग की टीम क्षेत्र में चला रही अभियान.

➡मैनपुरी- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल, दूसरा बदमाश को पुलिस ने घेरकर पकड़ा, लूट के मामले में फरार चल रहे थे अभियुक्त, थाना एलाऊ क्षेत्र के जागीर चौराहे की घटना.

➡देवरिया- डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात, नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में चाकूबाजी, मारपीट में चाकू लगने से 2 लोगों की हत्या, पुलिस फोर्स के साथ एसपी मौके पर पहुंचे, रामपुरकारखाना थानेत्र के सीधूआ गांव का मामला.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन से जुड़ी खबर, हाईकोर्ट के अधिवक्ताओं की हड़ताल की गई स्थगित, 15 दिनों के लिए अधिवक्ताओं ने हड़ताल स्थगित की, चीफ जस्टिस ने व्यवस्थाएं दुरुस्त करने का दिया आश्वास.

➡हाथरस- शराबी पति ने पत्नी से की बेरहमी से मारपीट, पति की मारपीट में पत्नी हुई गंभीर घायल, पीड़िता ने मारपीट की पुलिस से की शिकायत, पुलिस ने घायल पत्नी का कराया मेडिकल परीक्षण, कोतवाली हाथरस गेट के गांव टिपरस का मामला.

➡जालौन- मंत्री दयाशंकर सिंह की कार्रवाई के बाद जागा प्रशासन, प्रशासन ने ओवरलोडिंग के खिलाफ चलाया अभियान, 7 ओवरलोड ट्रकों पर की की कार्रवाई, 14 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया, जालौन औरैया मार्ग पर चलाया गया अभियान.

➡बलिया- विद्युतकर्मी को बंधक बनाए जाने का मामला, मौके पर पहुंचे विद्युत विभाग के अधिकारी, मौजूद ग्रामीणों से 10 दिन की मांगी मोहलत, 10 दिनों के भीतर बिजली व्यवस्था करेंगे ठीक, मौके पर स्थानीय पुलिस भी मौजूद, नरही के सोहाव सब स्टेशन का मामला.

➡रामपुर – अब्दुल्ला आज़म खान समेत 4 लोग पहुंचे गांधी समाधी, हाथों में तख्ती लेकर पहुंचे हैं चार लोग गांधी समाधी, अब्दुल्ला आज़म बोले हमें धरना करने की नहीं दी परमीशन, आज हम मौन अवस्था में कर रहे धरना- अब्दुल्ला आज़म, 5 मिनट गांधी समाधी पर खड़े रहे अब्दुल्ला आज़म.

➡चंदौली- डीडीयू जीआरपी-आरपीएफ, संयुक्त टीम को मिली सफलता, प्लेटफार्म संख्या 7 से पांच महिला चोर गिरफ्तार, महिलाएं ट्रेनों में चोरी की घटनाओं को देती थीं अंजाम, चोरी के मोबाइल और नगदी बरामद.

➡फतेहपुर- यमुना में दो मासूम बच्चियां डूबीं, डूबने से एक बच्ची की हुई मौत, दूसरी बच्ची को गोताखोरों ने बचाया, किशनपुर के गाजीपुर घाट का मामला.

➡चंदौली- गंगा के जलस्तर में लगातार हो रहा वृद्धि, मुगलसराय-चहनियां में सड़क पर पहुंचा पानी, जान जोखिम में डालकर आ जा रहे है लोग, कैली और कुरहना का पूरा इलाका जलमग्न.

➡बदायूं- पुलिस ने 3 ऑटोलिफ्टर किए गिरफ्तार, चोरी की आठ बाइकें हुईं बरामद, 2 फरार, ऑटोलिफ्टर की तलाश में दबिश उघैती पुलिस ने खंडवा तिराहे से की गिरफ्तारी।

➡चित्रकूट- श्रद्धालु की ट्रेन से गिरकर मौत, बांदा के खुरहण्ड का बताया जा रहा श्रद्धालु, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बेड़ीपुलिया रेलवे ट्रैक के पास की घटना।

➡मैनपुरी- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ जारी, दोनों बदमाशों की पुलिस ने की घेराबंदी, दोनों तरफ से हो रही है जवाबी फायरिंग, जागीर चौराहे पर चल रही है मुठभेड़।

➡मैनपुरी- तालाब में नहाते समय 3 मासूम डूबे, तीनों मासूमों की हुई दर्दनाक मौत, शहर कोतवाली क्षेत्र की है घटना ।

➡वाराणसी- गंगा और वरुणा नदी में बाढ़ में छलांग रहे युवा, प्रशासन कर रहा नदी किनारे न जाने की अपील, अपील को अनदेखी कर युवा लगा रहे छलांग, सारनाथ थाना क्षेत्र के पुराने पुल का मामला।

➡आगरा- स्वतंत्रता सेनानी सरोज गौरिहार का निधन, 92 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर ली अंतिम सांस, निधन से साहित्यकारों में शोक की लहर।

➡अमरोहा- स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने छापेमारी कर स्पा में पकड़ा सैक्स रैकेट, 2 महिलाओं समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया, रोडवेज बस अड्डे के सामने चल रहा था स्पा सेंटर।

➡जालौन- पंचायत सचिव का घूस मांगने का वीडियो वायरल, पंचायत सचिव ने शौचालय के नाम पर रुपए मांगे, लाभार्थियों से सुविधा शुल्क मांगने का वीडियो वायरल, जालौन के कदौरा विकासखंड का मामला।

➡नोएडा- ट्विन टावर की ओर रवाना हुए पानी के टैंकर, पानी फेंकने के लिए एंटी स्मॉग मशीनें लगाई गई, ध्वस्तीकरण के बाद इस्तेमाल की जाएगी मशीनें, धूल से निजात के लिए एंटी स्मॉग मशीनों का सहारा।

➡शाहजहांपुर- ट्रक लूट कर भाग रहे 4 लुटेरे गिरफ्तार, लोहे के कबाड़ से भरा ट्रक बरामद, पुलिस ने चारों लुटेरों को खीरी पुलिस को सौंपा, थाना रामचन्द्र मिशन पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡बांदा- महंगाई, बेरोजगारी के विरोध में आप की पदयात्रा, आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने निकाली पदयात्रा, मुख्य मार्गों से अशोक लाट चौराहे तक निकाली यात्रा।

➡रूड़की – भाकियू टिकैत गुट के धरना प्रदर्शन का चौथा दिन, धरने पर किसान रघुवीर सिंह को दी गई श्रद्धांजलि, विभिन्न मांगों को लेकर चल रहा धरना प्रदर्शन, 1 सितंबर को होगी तहसील परिसर में महापंचायत, महापंचायत के मुख्य अतिथि होंगे चौधरी गौरव टिकैत।

➡बाजपुर- कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत कार्यकर्ताओं ने SSP का फूंका पुतला, कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी कर किया प्रदर्शन, आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर किया विरोध, SSP को हटाए जाने ,उच्चधिकारियों से कार्रवाई की मांग की, दबंगों द्वारा कांग्रेस विधायक से अभद्रता का है मामला, कार्रवाई न होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, बेरिया तिराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन।

➡हरिद्वार- आयुष्मान कार्ड के नाम पर युवक ने महिला से की ठगी, फ्री इलाज के नाम पर युवक ने 2 हजार रुपए की ठगी की, शिकायत पर अस्पताल के CCTV से फुटेज खंगाले गए, परिजन ने CMS डॉ चंदन मिश्रा से मामले की शिकायत की।

➡रूड़की- पेट्रोप पम्प कारोबारी ने SSI पर लगाए आरोप, पीड़ित कारोबारी और SSI के बीच पेट्रोल पंप का विवाद, पीड़ित पेट्रोल पंप कारोबारी ने की निष्पक्ष जांच की मांग, निष्पक्ष कार्रवाई ना होने पर आत्मदाह की दी चेतावनी.

➡देहरादून – UKSSSC पेपर लीक मामले में STF ने किया खुलासा, नकल माफिया समेत सेंटरों का हुआ पर्दाफाश, VPDO परीक्षा लीक मामले में लिप्त आरोपी से पूछताछ, पूछताछ कर साक्ष्यों के आधार पर हुआ गिरफ्तार , CTET परीक्षा में नकल कराने पर भी दर्ज है मुकदमा , डिंगता रिजॉर्ट धनाचूली बैंड में नकल के 35 छात्र चिन्हित.

➡देहरादून- विधानसभा में हुई भर्तियों की होगी जांच, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दिए निर्देश, अबतक की सभी भर्तियों की जांच हो-CM.

➡सितारगंज- ट्रैक्टर और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हुई, कई लोगों की दर्दनाक मौत की खबर, पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल, जिला अस्पताल में 15 घायलों का इलाज।

➡दिल्ली- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने की मुलाकात, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से की शिष्टाचार भेंट, नई दिल्ली स्थित आवास पहुंचकर की शिष्टाचार भेंट।


Related Articles

Back to top button