WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 8:30 बजे की बड़ी खबरें………. 07.01.2024

➡️लखनऊ- भूमि पूजन में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, शिवरी प्लांट में हवाई फायरिंग करते है वीडियो, नगर निगम शिवरी कंपाउंड में की गई फायरिंग, काकोरी इलाके के मोहान रोड पर है शिवरी प्लांट

➡️वाराणसी- अयोध्या से काशी पहुंची रामज्योति यात्रा,मुस्लिम महिलाओं ने अयोध्या से लाया रामज्योति,मुसलमानों ने राम मंदिर उद्घाटन का किया स्वागत,रामज्योति यात्रा का वाराणसी की सीमा पर भव्य स्वागत,श्रीराम प्रेम का संदेश घर-घर तक पहुंचाएंगी मुस्लिम महिलाएं,22 जनवरी को रामज्योति से बनाया जाएगा दीपोत्सव.

➡️गोरखपुर- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर गोरखपुर पहुंचे,मियां साहब हाई स्कूल के प्रांगण में पहुंचे OP राजभर,गुलामी छोड़ो समाज जोड़ो कार्यक्रम में राजभर शामिल,देश,प्रदेश में जो काम हो रहा है पूर्व में नही हुआ- राजभर,‘राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला है जरूर जाएंगे’,मंदिर बनने से कुछ लोगों को बुरा भी लग रहा है- राजभर,अखिलेश यादव को किसी पर भरोसा ही नही हैं- राजभर.

➡️आगरा- भाजपा नेता के पुत्रों को गोली मारने का मामला,गोली मारने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार  किए गए,2 अवैध तमंचे, कारतूस, और एक बाइक बरामद,सोनू उर्फ सुकेश शर्मा, रंजीत सिंह चौहान, गिरफ्तार,भाजपा नेता की शिकायत पर केस हुआ था दर्ज,हत्या की नियत से हमलावरों ने चलाई थी गोली,भाजपा नेता के बेटे प्रवीण और सचिन हुए थे घायल,आगरा के थाना सिकंदरा करकुंज चौराहे का मामला.

➡️मुरादाबाद- सेक्सटॉर्शन करके ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का खुलासा,पुलिस ने गिरोह के पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार,अश्लील चैट,वीडियो बनाकर करते थे ठगी,ब्लैकमेलिंग,गिरोह लोगों से करोड़ों रूपये की ठगी कर चुका हैं,भारी मात्रा में ब्लैकमेलिंग से कमाया गया पैसा बरामद.

➡️सहारनपुर- सहारनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,पुलिस की गोली लगने से 25 हज़ार का इनामी घायल,मुठभेड़ में गोली लगने से अशोक उर्फ छोटू घायल,पुलिस ने घायल बदमाश को मौके से किया गिरफ्तार,थाना बड़गांव के मोरा गांव के पास हुई मुठभेड़.

➡️एटा- एटा में प्रेमी युगल ने खाया विषाक्त पदार्थ,विषाक्त पदार्थ खाने से प्रेमी युगल की मौत,दोनों की मौत, मौके से सुसाइड नोट मिला,प्रेमी सुरजीत हत्या के मामले में वांटेड था,जाटवपुरा में किराए के मकान पर रहती थी प्रेमिका.

➡️वाराणसी- फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने कर्मचारी की गोली मारकर की हत्या, बाबतपुर ब्रिज पर बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, फूलपुर थाना क्षेत्र के बाबतपुर ओवरब्रिज का मामला.

➡️रायबरेली – ठंड के चलते 8वीं तक के स्कूलों में अवकाश, सभी बोर्ड के स्कूल 10 जनवरी तक बंद, 10वीं से 12वीं तक कक्षाओं का समय बदला, सुबह 10 बजे से 3 बजे तक कक्षाएं संचालित होंगी, डीएम के निर्देश पर DIOS ने जारी किए आदेश.

➡️फतेहपुर- हाइवे किनारे संचालित हो रहे कई अवैध कांटे, कांटों में चोरी का माल लगाया जाता है ठिकाने, कबाड़ की दुकान की आड़ में चल रहा कारोबार, टैंकरों से चोरी के माल की भी होती खरीद फरोख्त, माल की खरीद फरोख्त का वीडियो हुआ वायरल, अवैध व्यापार को खागा पुलिस का खुला संरक्षण, खागा कोतवाली के भोगलपुर गांव का मामला.

➡️दिल्ली- तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात जाएंगे पीएम मोदी,8-10 जनवरी तक गुजरात के दौरे पर रहेंगे पीएम,9 जनवरी सुबह 9.30 बजे महात्मा मंदिर पहुंचेंगे,विश्व नेताओं के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे PM,शीर्ष वैश्विक निगमों के सीईओ के साथ बैठक करेंगे,3 बजे वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल ट्रेड शो का उद्घाटन.

➡️दिल्ली- 9 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह का J&K दौरा,J&K के व्यापक विकास के लिए समीक्षा बैठक करेंगे,विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ करेंगे,ई-बस सेवा का फ्लैग ऑफ करेंगे गृह मंत्री अमित शाह,विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन,शिलान्यास करेंगे.

➡️दिल्ली- अभिनेता सलमान खान ने एक्स पर किया पोस्ट,सलमान खान ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की,लक्षद्वीप पर PM को देखना बहुत अच्छा लगा-सलमान,सुंदर, स्वच्छ,आश्चर्यजनक समुद्र तट पहुंचे थे पीएम,’सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं’.

➡️मालदीव- महिला मंत्री मरियम शिउना को कैबिनेट से सस्पेंड,पीएम नरेंद्र मोदी पर की थी अपमानजनक टिप्पणी,मालशा और हसन जिहान को निलंबित किया गया,PM मोदी के लक्षद्वीप दौरे पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी.

➡️अयोध्या।रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा के दिन किन्नर समाज भी देश भर में उत्सव मनाएगा। जगह-जगह धार्मिक अनुष्ठान के साथ रामरथ यात्रा भी निकाली जाएगी। यह जानकारी रविवार को उज्जैन से अयोध्या पहुंची जूना अखाड़ा किन्नर समाज की महामंडलेश्वर पवित्रानंद गिरी ने दी। इस दौरान उन्होंने रामजन्मभूमि व हनुमानगढ़ी जाकर दर्शन पूजन भी किया।उन्होंने कहा कि प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में किन्नर समाज को भी आमंत्रित किया गया है। प्रभु श्रीराम एक बार फिर अयोध्या आ रहे हैं, इसी खुशी में देश भर में राम रथ यात्रा निकाली जाएगी। जगह-जगह धार्मिक अनुष्ठान के साथ रामलीला का मंचन भी होगा। उन्होंने बताया कि यहां हमारे समाज का एक अखाड़ा है, यहां पर प्रतिदिन पूजा-पाठ होता है। जूना अखाड़ा गुजरात से आई भैरवी नंद गिरी ने कहा कि अयोध्या ही नहीं पूरे देश में दिवाली जैसा आयोजन होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि भव्य मंदिर में ही रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा नहीं होगी बल्कि हर घर में राम विराजेंगे और हर घर में दिवाली मनाई जाएगी।

➡️ राम आयेंगे

Related Articles

Back to top button