उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें………* 19.01.2023

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें………* 19.01.2023

➡️लखनऊ- डीसीपी साउथ ने आयोजित की अपराध गोष्ठी, अपराध एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा की , अपराधों के रोकथान के लिए आवश्यक निर्देश दिए.

➡️लखनऊ- 20 पुलिस कर्मियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किए गए, निरीक्षक, उपनिरीक्षक, आरक्षी, महिला आरक्षी के तबादले, पुलिस कमिश्नरेट के उत्तरी जोन में किए गए ट्रांसफर.

➡️लखनऊ – बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का आज कार्यक्रम,आज गाजीपुर और वाराणसी के प्रवास पर रहेंगे चौधरी , गाजीपुर में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, शाम 6 बजे जेपी नड्डा का वाराणसी में स्वागत करेंगे.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम,सांसद खेल स्पर्धा के प्रतिभागियों करेंगे संबोधित,8 बजे प्रतिभागियों को वर्चुअल रूप से संबोधित करेंगे ,5 कालिदास मार्ग पर कार्यक्रम का होगा आयोजन.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आज कार्यक्रम, आज चित्रकूट और कौशांबी में करेंगे ग्राम चौपाल.

➡️लखनऊ- जनता दल यूनाइटेड यूपी का एक दिवसीय धरना आज, कांशीराम स्मारक ईको गार्डेन में किया जाएगा धरना, प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल करेंगे धरना का नेतृत्व , प्रदेश प्रभारी श्रवण कुमार, रविन्द्र प्रसाद,सन्तोष कुशवाहा रहेंगे मौजूद.

➡️लखनऊ- मंत्री राकेश सचान आज सिल्क एक्सपो का शुभारंभ करेंगे, 19 जनवरी को 1 बजे पर्यटन भवन, गोमतीनगर में कार्यक्रम, 5 दिवसीय सिल्क एक्सपो का शुभारंभ करेंगे मंत्री राकेश सचान,दीनदयाल उपाध्याय रेशम उत्पादकता पुरस्कार का वितरण करेंगे.

➡️लखनऊ- राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी का आज कार्यक्रम,आज 1.30 बजे चिल्ड्रेंस एकेडमी, माल एवेन्यू में कार्यक्रम,आर्ट एवं पेंटिंग कार्यक्रम में शामिल होंगे सुधांशु त्रिवेदी, 500 से अधिक छात्र/छात्राएं कार्यक्रम में होंगे शामिल.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री एके शर्मा आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस , दोपहर 12 बजे लोकभवन में प्रेस वार्ता करेंगे , जी-20 के संबंध में प्रेस वार्ता करेंगे एके शर्मा.

➡️वाराणसी- बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का दो दिवसीय काशी दौरा, कार्यकाल विस्तार के बाद पहली बार काशी आगमन, एयरपोर्ट पर आगवानी के लिए काशी पहुंचेंगे भूपेंद्र चौधरी,आज शाम 7 बजे काशी पहुंचेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, जेपी नड्डा के काशी आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह,कार्यकर्ता पुष्प वर्षा कर राष्ट्रीय अध्यक्ष का करेंगे स्वागत, 20 जनवरी को काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजन करेंगे नड्डा, 11 बजे पुलिस लाइन से गाजीपुर के लिए होंगे रवाना, शाम 4 बजे गाजीपुर से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे जेपी नड्डा, बाबतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए होंगे रवाना.

➡️महराजगंज- महराजगंज में बड़ा रोडवेज हादसा होने से बचा, सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, अनियंत्रित होकर पुल से टकराकर पोल से टकराई,करंट होने से सवारियों को बिजली के झटके लगे, बिजली की चपेट में आने से सवारियों को लगे झटके, पलटी बस से सवारियों को निकालना हुआ मुश्किल, ग्रामीणों ने बिजली कटवाकर सवारियों को निकाला ,बस दुर्घटना में 23 यात्री हुए घायल, इलाज जारी,पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू, डीएम और एसपी ने घटनास्थल का किया जायजा, महराजगंज के अंधे मोड़ पुल की घटना.

➡️एटा- पीड़ित विजय कुमार की दुकान के विवाद का मामला, जिला पंचायत सदस्य गजेंद्र सिंह धनगर पर आरोप, पीड़ित से विवाद सुलझाने के नाम पर रिश्वत ली , जिला पंचायत सदस्य ने पीड़ित से डेढ़ लाख रुपए मांगा,पीड़ित ने जिला पंचायत सदस्य को 60 हजार रुपए दिए , अधिकारियों से विवाद सुलझाने के नाम पर ली रिश्वत,BJP जिला पंचायत सदस्य का ऑडिया हुआ वायरल, दुकान के विवाद को खत्म करने के नाम पर मांगी घूस, 60 हजार लेने के बाद भी नहीं कराया पीड़ित का कार्य,पीड़ित ने जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ की शिकायत, जलेसर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡️आगरा- आगरा के परिंदा कैफे पर पुलिस की छापेमारी,अवैध तरीके से कैफे में पिलाया जा रहा था हुक्का,बिना लाइसेंस के कैफे में परोसी जा रही थी शराब,पुलिस ने भारी तादाद में शराब,हुक्का किया सीज,कैफे संचालक के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस, आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️वाराणसी- आज काशी आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ,नड्डा का एक साल का कार्यकाल बढ़ने के बाद दौरा,काशी विश्वनाथ धाम में बाबा का दर्शन पूजन करेंगे, इस दिन रात्रि विश्राम कर कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे,20 जनवरी को गाजीपुर में एक चुनावी कार्यक्रम है, गाजीपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा.

➡️बुलंदशहर- दबंग भाजपा नेता उसके पुत्र पर गंभीर आरोप,डॉक्टर और अस्पताल स्टाफ से की मारपीट , भाजपा नेता वेद प्रकाश मलिक ने की मारपीट , घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, खुर्जा क्षेत्र के चमन विहार कॉलोनी की घटना.

➡️बागपत- अनियंत्रित तेज रफ्तार कार पलटी, पानी के 5 फीट गहरे गड्ढे में गिरी , सड़क हादसे में दो युवकों की हुई मौत, एक युवक ने कार से निकलकर बचाई जांच, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के पास हुआ हादसा.

➡️एटा- फांसी के फंदे से लटकता मिला व्यक्ति का शव , पुलिस ने शव को उतारकर भेजा पोस्टमार्टम हाउस, अधेड़ की मौत का कारण नहीं हो सका है स्पष्ट, सकीट थाना क्षेत्र के रेवाड़ी गांव की घटना.

➡️जोशीमठ- भू-धंसाव के चलते जोशीमठ में लगातार बिगड़ रहे हालात, जीएमवीएन के गेस्ट हाउस में भी पड़ने लगी हैं दरारे, GMVN कें गेस्ट हाउस में रुके हुए हैं वैज्ञानिक, बुधवार को गेस्ट हाउस में दरारे आने से मचाहडकंप, संस्कृत महाविद्यालय के भवनों में भी पड़ी बारीक दरारें, राहत शिविर बनाए गए संस्कृत महाविद्यालय के भवन.

➡️कोटद्वार- बढ़ती ठंड में कोल्ड डायरिया ने भी हमला किया , कोटद्वार अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़ी है ,निजी अस्पताल में भी कोल्ड डायरिया के मरीज बढ़े, बच्चों में ज्यादा हो रहा है कोल्ड डायरिया- चिकित्सा विशेषज्ञ.

➡️कोटद्वार- एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है, चमोली, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़ में बारिश,बर्फबारी की संभावना, दूसरी ओर मैदान से लेकर पहाड़ तक ठंड बढ़ सकती है ,अगले 48 घंटों में कहीं-कहीं बारिश के साथ ही बर्फबारी.

➡️दिल्ली- पहलवानों के आरोपों पर एक्शन में केन्द्र सरकार,केन्द्रीय खेल मंत्रालय ने कुश्ती संघ से मांगा जवाब, केन्द्रीय खेल मंत्रालय ने 72 घंटे में मांगा जवाब,लखनऊ में होना था राष्ट्रीय रेसलिंग कोचिंग कैंप,जवाब नहीं मिलने पर सीधे एक्शन लेगी सरकार , महिला रेसलिंग कोचिंग कैंप रद्द किया गया.

➡️दिल्ली- जासूसी के आरोप में संविदा कर्मचारी गिरफ्तार , वित्त मंत्रालय में जासूसी के आरोप में गिरफ्तार, इस कर्मचारी का नाम सुमित बताया जा रहा है,वित्त मंत्रालय में डेटा एंट्री ऑपरेटर काम कर रहा था, वित्त मंत्रालय में कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहा था, पैसों के लिए जानकारी दूसरे देशों में बेचने का आरोप-सूत्र, सुमित के पास से मोबाइल फ़ोन ज़ब्त किया गया है,इसी फ़ोन से सीक्रेट जानकारी शेयर कर रहा था, सुमित के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया.

➡️दिल्ली- विवेक मालेक मिसौरी राज्य के कोषाध्यक्ष बने, पढ़ाई के लिए अमेरिका गए हरियाणा के विवेक मालेक,इस पद पर पहुंचने वाले पहले गैर श्वेत व्यक्ति हैं विवेक ,अमेरिकी राज्य मिसौरी के गवर्नर ने ट्वीट कर की थी घोषणा, स्टेट ऑडिटर चुने गए स्कॉट फिट्ज़पैट्रिक की जगह ली,भारतीय मूल के विवेक मालेक कोषाध्यक्ष नियुक्त, अमेरिका के मिसौरी राज्य के पहले गैर-श्वेत कोषाध्यक्ष.

➡️हैदराबाद- निवेश को लेकर हैदराबाद में टीम योगी ने रोड शो किया ,रोड शो से पहले हुई बिजनेस टू गवर्नमेंट मीटिंग्स,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने निवेशकों के साथ बैठक की ,19 निवेशकों के साथ 25 हजार करोड़ का MOU साइन हुआ ,यूपी निवेशकों के लिए सुरक्षित,संभावनाओं प्रदेश-ब्रजेश पाठक, हैदराबाद रोड शो में 25 हजार करोड़ के MOU साइन-पाठक, रोड शो के लिए टीम योगी को मिली बड़ी सफलता-पाठक, ‘मेडिकल, एनर्जी, ईवी, मैन्युफैक्चरिंग,इंफ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र पर रहा फोकस’, ‘4 सेक्टर में 15,500 करोड़ खर्च करेगी मेघा इंजीनियरिंग’, पल्सेज हेल्थकेयर करेगा 2000 करोड़ का निवेश-पाठक,l मेडिकल और एनर्जी के क्षेत्र में भारी निवेश-ब्रजेश पाठक, ‘बिजनेस मीटिंग में कई अन्य एमओयू भी हुए साइन’.


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button