WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे तक के मुख्य समाचार…… 19.01.2023

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे तक के मुख्य समाचार…… 19.01.2023

➡लखनऊ- धान खरीद प्रक्रिया को संचालित करने के निर्देश दिए, मूल्य समर्थन योजना के तहत खरीद करने के निर्देश, प्रक्रिया को तत्परता,पारदर्शिता के साथ संचालित करें-CM, प्रदेश सरकार के लिए किसानों का हित सर्वापरि-मुख्यमंत्री, 2022-23 में आज तक 56 लाख मीट्रिक टन से अधिक खरीद, गत वर्ष के सापेक्ष 3.58 लाख मीट्रिक टन अधिक खरीद हुई, 8 लाख 98 हजार 666 किसानों से धान खरीद हुई – सीएम, अब तक किसानों को 9697.63 करोड़ धान मूल्य का भुगतान.

➡लखनऊ- लखनऊ से सॉल्वर गैंग को एसटीएफ ने पकड़ा, अयोध्या में तैनात सिपाही चला रहा था सॉल्वर गैंग, सिपाही अच्युतानंद चला रहा था सॉल्वर गैंग, अभ्यर्थियों से मोटी रकम लेकर सॉल्वर बैठाता था, गैंग के सरगना समेत 7 सॉल्वरों को गिरफ्तार किया, टेढ़ी पुलिया स्थित सिन्को लर्निग सेंटर से गिरफ्तारी.

➡लखनऊ- यूपी मदरसा बोर्ड की मीटिंग में बड़ा फैसला, राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सिफारिश ख़ारिज, राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग ने लिखा था पत्र, मदरसों में गैर मुस्लिम बच्चों के प्रवेश पर पत्र, गैर मुस्लिम बच्चों का अन्य विद्यालयों में कराने की मांग की थी, आयोग की मांग को बोर्ड ने किया ख़ारिज, चेयरमैन डॉ इफ्तिखार जावेद की अध्यक्षता में फैसला.

➡लखनऊ- प्रोफेसर विनय पाठक के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला, सह आरोपी अजय मिश्रा को हाईकोर्ट से मिली जमानत, दोनों पर इंदिरा नगर थाने में दर्ज हुआ था मामला, टेंडर के बदले कमीशनखोरी से जुड़ा है पूरा मामला, फिलहाल मामले की जांच सीबीआई कर रही है, एसटीएफ ने की थी अजय मिश्रा की गिरफ्तारी.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम, आज सांसद खेल स्पर्धा के प्रतिभागियों करेंगे संबोधित, 8 बजे प्रतिभागियों को वर्चुअल रूप से संबोधित करेंगे, 5 कालिदास मार्ग पर कार्यक्रम का होगा आयोजन.

➡लखनऊ- दारोगा साजिद बेग को लाइन हाज़िर किया गया, रिश्वत लेने के आरोप में दारोगा लाइन हाज़िर, पक्षिम ज़ोन के सआदतगंज में तैनात था दारोगा, दुबग्गा में तैनात सिपाही को लाइन हाज़िर किया.

➡गाजीपुर- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का गाजीपुर आगमन, कल 20 जनवरी को 11.40 बजे पहुंचेंगे पुलिस लाइन, सुबह 11.50 बजे जेपी नड्डा पहुंचेंगे पवहारी बाबा आश्रम, पवहारी बाबा आश्रम में दर्शन पूजन करेंगे जेपी नड्डा, आश्रम में बीजेपी बूथ अध्यक्षों के साथ करेंगे बैठक, दोपहर 12.25 बजे एक होटल में पूर्व सैनिकों से मिलेंगे नड्डा, पूर्व सैनिकों से संवाद और सम्मान करेंगे जेपी नड्डा, 1.30 बजे आईटीआई मैदान में जनसभा को करेंगे सम्बोधित, 2.40 बजे बीजेपी जिला कार्यालय पहुंचेंगे जेपी नड्डा, लोकसभा संचालन समिति,पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, दोपहर 3.15 बजे गाजीपुर से वाराणसी रवाना होंगे जेपी नड्डा.

➡आगरा- स्टांप वेंडर के 10 लाख रुपए हुए चोरी, तहसील से 10 लाख लेकर चोर हुआ फरार, चोर का सीसीटीवी वीडियो आया सामने, चोर पैसे चोरी कर तहसील से निकला, घटना के बाद तहसील में मचा हडकंप, सूचना पर पहुंची पुलिस,चोर को पकड़ने में जुटी, शाहगंज थाने के सदर तहसील का मामला.

➡बलिया- बलिया पहुंचे शिवपाल यादव का बड़ा बयान, यूपी में नौकरशाही पूरी तरह हावी- शिवपाल, BJP विपक्ष पार्टियों का उत्पीड़न कर रही-शिवपाल, विधायकों पर भी मुकदमा लिखकर जेल भेजा जा रहा, 2024 में BJP की लंका जलेगी- शिवपाल यादव, यूपी से अकेले सपा ही BJP को देगी मात-शिवपाल.

➡प्रतापगढ़- दिनदहाड़े पुलिस चौकी के बगल चोरी, हार्डवेयर की दुकान के गल्ले से निकाला रुपए, गल्ले में रखे करीब 16 हजार रुपए किए पार, चोरी करते समय चोर सीसीटीवी में हुआ कैद, चोरी की वारदात का वीडियो हुआ वायरल, पीड़ित दुकानदार ने पुलिस से की शिकायत, नगर कोतवाली के चौक घंटाघर का मामला.

➡सहारनपुर- हाजी इकबाल पर इनाम बढ़ाने की तैयारी, एक दर्जन से अधिक मुकदमो में फरार है हाजी इकबाल, हाजी इकबाल पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है, इनाम बढ़ाने के लिए क़ानूनी प्रक्रिया भी शुरू की गई, 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख इनाम करने की तैयारी.

➡कौशाम्बी- मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, दो दिन पूर्व पेड़ से पत्ती तोड़ने पर हुआ था विवाद, दबंगों ने युवक कों लाठी डंडों से जमकर पीटा था, घायल की नाजुक हालत में चल रहा था इलाज, करारी क्षेत्र के फरीदपुर सवरों गांव का मामला.

➡अयोध्या- बाइक सवार युवक की ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ंत, ट्रैक्टर पर बैठा युवक गिरने पर चपेट में आया, हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हुई, बाइक सवार दंपति और 2 बच्चे घायल, महाराजगंज के सरायरासी के पास हुआ हादसा.

➡कौशाम्बी- नाबालिक के साथ छेड़छाड़ का मामला, स्पेशल जज पॉक्सो की कोर्ट ने सुनाई सजा, अभियुक्त को 5 वर्ष का कारावास की सजा, कोर्ट ने 6 हजार रुपये का लगाया अर्थदंड, मंझनपुर के गोबरसहाकई का था मामला.

➡आगरा- अज्ञात वाहन से पिकअप की भिड़ंत, सड़क हादसे में दो लोगो की मौत, मध्य प्रदेश के रहने वाले थे दोनों, सैया क्षेत्र के वीरई चौराहे का मामला.

➡देहरादून- शिक्षा मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत की प्रेस कॉन्फ्रेंस, 27 जनवरी को परीक्षा पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी, 81315 छात्रों ने इसमें रजिस्ट्रेशन कराया-धन सिंह रावत, 11868 शिक्षकों ने भी अपना रजिस्ट्रेशन कराया-रावत, 5496 अभिभावकों ने भी कराया रजिस्ट्रेशन- रावत, छठे संस्करण में बच्चों से सीधा संवाद करेंगे पीएम-रावत, सरकारी और गैर सरकारी स्कूल भी इसमें जुड़ेंगे- रावत.

➡दिल्ली- चेक बाउंस मामले में सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी को मामले से दोषमुक्त किया, आरोपी को चेक बाउंस क़े मामले से दोषमुक्त किया, शिकायतकर्ता पैसे देने का साक्ष्य प्रस्तुत नहीं कर सका प्रस्तुत, आयकर में दी गयी धनराशि का विवरण नहीं था, इसी आधार पर सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी को दोषमुक्त किया.

➡दिल्ली- दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पहुंचे जंतर मंतर, स्वाति मालीवाल जंतर मंतर जाकर धरने पर बैठीं रेसलर्स से मिलीं, उन्होंने हमारे तिरंगे की शान बढ़ाई है- स्वाति मालीवाल, बड़े दुख की बात है कि उन्हें सर्दी में सड़क पर बैठना पड़ रहा है, हम मज़बूती से उनके साथ खड़े हैं और उन्हें न्याय दिलाएंगे-स्वाति.

➡हैदराबाद- हैदराबाद रोड शो में 25 हजार करोड़ के MoU साइन, हैदराबाद पहुंची टीम योगी को मिली बड़ी सफलता, तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में MoU साइन हुए, बिजनेस टू गवर्नमेंट मीटिंग्स में फाइनल हुए 19 MoU, प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से 32 हजार से ज्यादा रोजगार होंगे सृजित, मेडिकल, एनर्जी, ईवी मैन्युफैक्चरिंग,इंफ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र पर फाइनल हुए
Https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button