अयोध्याआगराइटावाउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजजिला मिर्जापुरजौनपुरनोएडाबलरामपुरमथुरामेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें.. 02.04.2024

➡लखनऊ- लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 करोड़ 11 लाख की संपत्ति पुलिस ने की कुर्क, आशीष राय गैंग के सदस्य की संपत्ति कुर्क, गैंगस्टर धीरज देव की 3 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति कुर्क, गैंग पर व्यापारियों से जालसाजी करने का है आरोप, व्यापारियों को टेंडर दिलाने के नाम पर जालसाजी की, 2020 में थाना हजरतगंज में 2 मुकदमे हुए थे पंजीकृत, पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्की की कार्रवाई.

➡लखनऊ- तेज रफ्तार अनियंत्रित कार गड्ढे में गिरी, कला कोठी पास सड़क से नीचे गड्ढे में गिरी, गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना, थाना ठाकुरगंज क्षेत्र की कला कोठी का मामला.

➡लखनऊ- CBI कोर्ट में इसरार अहमद ने किया सरेंडर, विधायक राजू पाल हत्याकांड में हुई थी सजा, सजा सुनाए जाने के बाद CBI कोर्ट में सरेंडर, CBI कोर्ट से इसरार अहमद जेल भेजा गया.

➡प्रयागराज – पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, धनंजय सिंह की अर्जी पर नहीं हो सकी सुनवाई, ज्यादा केस होने की वजह से नहीं हो सकी सुनवाई, इससे पहले 20 मार्च को भी नहीं हो सकी थी सुनवाई, धनंजय की अर्जी पर अब अगले हफ्ते होगी सुनवाई, जस्टिस संजय सिंह की सिंगल बेंच में थी सुनवाई.

➡इटावा- दबंग पड़ोसियों ने घर में घुसकर मचाया तांडव, मामूली बात पर गाली गलौज के बाद हुआ विवाद, दबंगों ने घर में घुसकर जमकर की मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, शिकायत करने पहुंचा पीड़ित युवक थाने, शिकायती पत्र लिखवाने के लिए सिपाही ने लिए थे 100 रुपए, कस्बा भरथना के मोहल्ला बाजपेई नगर का मामला.

➡बांदा- बांदा मंडल कारागार के जेल अधीक्षक को धमकी, मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जेल अधीक्षक को धमकी, वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज के CUG नंबर में आई कॉल, 28-29 मार्च की रात 1.37 बजे फोन कर मिली धमकी, कॉलर ने गालियां देते हुए दी जान से मारने की धमकी, अज्ञात व्यक्ति पर नगर कोतवाली में दर्ज हुआ मुकदमा, जेल अधीक्षक ने मीडिया कर्मियों से बनाई है दूरी.

➡आगरा – दिनदहाड़े लूट के बाद हत्या का मामला, सपा राज्यसभा सांसद रामजी लाल सुमन पहुंचे घटनास्थल, पीड़ित परिवार से मिले राज्यसभा सांसद, पुलिस का खौफ अपराधियों से हुआ खत्म- सुमन, आगरा पुलिस जल्द करे हत्या का खुलासा- सुमन, लूट के बाद हुई थी केमिकल कारोबारी की हत्या, तीन से चार बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम, हरीपर्वत थाना क्षेत्र के विजय नगर का मामला.

➡बुलंदशहर – चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, चेकिंग के दौरान पांच चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी के आभूषण खरीदने वाले 2 सुनार भी अरेस्ट, पीड़ित परिवार गया था गंगा स्नान करने हरिद्वार, पहले भी चोरी के आभूषण खरीद चुके सर्राफा व्यापारी, खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के विवेक विहार कॉलोनी का मामला.

➡गोरखपुर- सैंथवार समाज ने BJP को दी चेताया, लोकसभा सीट नहीं तो सरकार वो वोट नहीं, सैंथवार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गंगा निषाद ने दी चेतावनी, BJP सैंथवार समाज को नहीं देगी टिकट तो, वोट नहीं- गंगा सिंह, देवरिया लोकसभा से सैंथवार समाज को BJP टिकट दे- गंगा सिंह.

➡बस्ती- डीएम के नेतृत्व में ऑनलाइन वरासत में बना रिकॉर्ड, शासन के मंशा अनुरूप वरासत का हो रहा निस्तारण, लोगों को तहसील का नहीं काटना पड़ रहा चक्कर, 2018-24 तक के ज्यादातर वरासत का हुआ निस्तारण, 113357 वरासत का किया गया निस्तारण, डीएम ने सभी SDM और तहसीलदार को दिया निर्देश, निर्धारित समय सीमा में वरासत का करें निस्तारण-DM.

➡आगरा- केमिकल कारोबारी की हत्या का मामला, लूट के बाद की गई कारोबारी की हत्या, दिनेश गुप्ता की पीट-पीटकर हुई हत्या, 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी, नौकर ने साथियों के साथ मिलकर की वारदात, पुलिस ने मामले के खुलासे में लगाई 6 टीमें, सर्विलांस और एसओजी भी खुलासे में लगी, आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र का मामला.

➡प्रतापगढ़- जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के नेता से मारपीट , युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी को धमकी, बम से उड़ा देने धमकी देने का लगाया आरोप, गाली गलौज करते हुए कार सवार दबंग फरार, पुलिस के पहुंचने पर धमकीबाज दबंग फरार, नगर कोतवाली के एमडीपीजी के पास का मामला.

➡नोएडा- CEO लोकेश एम का साफ-सफ़ाई को लेकर एक्शन, DGM एसपी सिंह को CEO का कारण बताओ नोटिस , एक सुपरवाइजर की 6 माह तक की सेवाएं समाप्त, सीईओ नोएडा ने पूरे दिन शहर का किया निरीक्षण, निरीक्षण में हर जगह सफाई में लापरवाही दिखी , पूरे शहर में सफाईकर्मी मिले नदारद,DGM को फटकार, कई बार बैठकों में DGM को दिए थे गंभीर होने के निर्देश

➡मुजफ्फरनगर – पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में चोर जावेद को लगी गोली, चेकिंग में कार सवारों से हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में 1 चोर फरार कॉबिंग जारी, तमंचा, कार, 25 चोरी बैटरी बरामद, CCTV में कैद था घायल जावेद चोर, नई मंडी बिलासपुर कट पर मुठभेड़.

➡बुलन्दशहर- बुलंदशहर में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात, चाकू से गोदकर फूफा भतीजे की निर्मम हत्या, ट्रांसपोर्ट नगर की गंग नहर की पटरी पर मिले शव, चाकू से कई वारकर की गई फूफा-भतीजे की हत्या, कोतवाली देहात के ट्रांसपोर्टनगर में डबल मर्डर.

Related Articles

Back to top button