उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 05.12.2023

➡लखनऊ- ट्रैफिक रुल्स का पालन करवाने के लिए अभियान, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई, बड़ी संख्या में नाबालिग वाहन चलाते हुए पकड़े गए, दोपहिया वाहन पर 3 से 4 छात्र सवारी करते मिले, नाबालिग छात्रों के परिजनों से पुलिस ने की बात, छात्रों के परिजनों से फोन पर जताई नाराजगी, भविष्य में नाबालिग को वाहन न देने की चेतावनी, जनेश्वर मिश्र पार्क के पास पुलिस ने चलाया अभियान.

➡लखनऊ- लखनऊ में कार सेवकों के सम्मान में कार्यक्रम, राम रस में भीगी शाम कारसेवकों के नाम पर कार्यक्रम, श्रद्धेय कल्याण सिंह सनातन सेवा की ओर से कार्यक्रम, कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मौजूद, हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया भी रहे मौजूद, शौर्य दिवस की पूर्व संध्या पर CMS में हो रहा कार्यक्रम, कार्यक्रम में पूर्व सीएम कल्याण सिंह को किया गया याद.

➡लख़नऊ – मदरसा बोर्ड की परीक्षाओं,हज यात्रा को लेकर बैठक, मंत्री धर्मपाल सिंह और राज्य मंत्री दानिश आजाद रहे मौजूद, विभागीय अधिकारियों के साथ योजना पर बैठक हुई, अल्पसंख्यक कल्याण विभाग की निदेशक भी रहीं मौजूद.

➡लखनऊ- यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय का बयान, कांग्रेस प्रदेश कार्यकारणी की पहली बैठक हुई-अजय, पूरे प्रदेश में कांग्रेस यात्रा निकालेगी- अजय, प्रदेश लेवल के नेता गांव गांव जाएंगे- अजय, राजस्थान में करणी सेना अध्यक्ष की हत्या हुई-अजय, ‘लोकसभा चुनाव के लिए इंडिया गठबंधन बना था’, कल की बैठक के लिए सबको निमंत्रण भेजा गया-अजय.

➡वाराणसी – मंत्री अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, मंत्री अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को बताया यमराज, DMK सांसद के गोमूत्र वाले बयान पर बोले अश्विनी , ‘गंगा, गीता, गायत्री का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा’, ‘सनातन संस्कृति का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा’.

➡कानपुर देहात- ट्रैफिक पुलिस का वसूली का वीडियो हुआ वायरल, एनएच पर मौरंग भरे ट्रक को रोककर खुलेआम वसूली, ट्रैफिक सिपाही ट्रक ड्राइवर से मांग रहा 2 हजार रुपए , रनिया टोल के पास ट्रक वालों को रोककर अवैध वसूली, रिश्वत न देने पर 12500 का ई चालान करने की धमकी, ट्रक मालिक ने एसपी से ट्रैफिक सिपाही की शिकायत की.

➡बस्ती- बस्ती के लाल ने अमेरिका में फहराया भारत का झंडा, नान यूएस सिटीजन से विश्व में अविनाश मिश्रा का चयन, अविनाश को अमेरिकी सरकार रक्षा,विज्ञान मंत्रालय में तैनाती, अविनाश मिश्रा ने अपनी बेसिक शिक्षा बस्ती से ही पूरी की, अवनीश सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के खीरी घाट के निवासी है.

➡आगरा -आगरा में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की छापेमारी , 24 घंटे से चल रही अलग–अलग जगह छापेमारी , कई प्रतिष्ठानों से 10 नाबालिगों का किया रेस्क्यू , 100 प्रतिष्ठानों पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की छापेमारी , नाबलिग बच्चों को लालच देकर कराया जा रहा था कार्य, रेस्क्यू के बाद प्रतिष्ठान संचालकों के खिलाफ रिपोर्ट तैयार , नोटिस का जवाब न देने पर मुकदमा भी होगा पंजीकृत, 20 नवंबर से शुरू हुआ अभियान,10 दिसंबर तक चलेगा , न्यू आगरा, दयालबाग, थाना सदर, राजपुर चुंगी में छापेमारी.

➡बुलंदशहर- विधानसभा विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम, प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह हुए शामिल, मंत्री धर्मपाल ने प्रदर्शनी का किया उद्घाटन, 2 दिन चलेगा भाजपा का प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम, कल BJP के राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल शामिल होंगे, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी,केशव मौर्य भी शामिल होंगे, रॉयल रिसोर्ट फार्म हाउस में आयोजित है कार्यक्रम.

➡दिल्ली-हज यात्रा पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान, सऊदी अरब के मंत्री तौफीक अल-रबिया का स्वागत किया, 2024 के लिए सरकार ने हज नीति जारी कर दी है-स्मृति, पिछले साल 47% हाजी महिलाएं थीं-स्मृति ईरानी, ‘पिछले साल 4300 से ज्यादा महिलाओं ने हज पूरा किया’, ‘दिव्यांग नागरिकों के लिए विशेष व्यवस्था होनी चाहिए’, सऊदी अरब के मंत्री से महिला सुरक्षा पर बात हुई-स्मृति.

➡जयपुर -राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या, सुखदेव सिंह की गोली मारकर हत्या हुई, घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मारी, अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या की वारदात, 2 हमलावर स्कूटी से फरार हुए- पुलिस, मुठभेड़ में एक हत्यारा ढेर हुआ-पुलिस, हमलावर नवीन शेखावत मुठभेड़ में ढेर, सुखदेव के हत्यारों की पहचान हुई-पुलिस, हत्या का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, वीडियो में अंधाधुंध फायरिंग करते दिखे बदमाश.

➡जयपुर- केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का बयान, सुखदेव सिंह की हत्या पर बोले गजेंद्र शेखावत, एक भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा- शेखावत, पिछली सरकार के कारण अपराधी गैंग पनपे-शेखावत, बीजेपी सरकार बनते ही लगाम लगाएंगे-शेखावत.

➡गुजरात- अडानी फाउंडेशन की दिव्यांगों को सशक्त बनाने की पहल, विश्व दिव्यांग दिवस के मौके पर रोजगार मेले का आयोजन, रोजगार मेले में 111 दिव्यांगों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए, 111 दिव्यांगों को अडानी समूह में रोजगार मिला, अडानी समूह के निदेशक जीत अडानी भी मौजूद रहे, अडानी फाउंडेशन दिव्यांगों के लिए समर्पित-निदेशक, हम इस दिशा में अपने प्रयासों को बढ़ाते रहेंगे-निदेशक 50 दिव्यांगों को स्व-रोज़गार के लिए उपकरण मिले, अडानी फाउंडेशन के प्रयास एक नई शुरुआत का प्रतीक, दिव्यांगों को समाज में आत्मनिर्भर बनाने की आवश्यकता, 2014 से अडानी फाउंडेशन चला रहा स्वावलंबन परियोजना, परियोजना से दिव्यांगों को आत्मनिर्भर बनाने का लक्ष्य, स्वावलंबन परियोजना से 800 से अधिक लोगों की

Related Articles

Back to top button