उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें………* 09.12.2023

➡लखनऊ- एलडीए में लोक अदालत का आज होगा आयोजन, लोक अदालत में लंबित वादों का होगा निस्तारण, 10 बजे से लोक अदालत का किया जाएगा आयोजन,LDA से संबंधित वादों का अधिकारी करेंगे निस्तारण.

➡लखनऊ- RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी का लखनऊ आगमन आज,राष्ट्रीय लोकदल कार्यकारिणी की बैठक में लेंगे हिस्सा ,लोकसभा चुनाव को लेकर RLD ने तैयारियां की शुरु,क्षेत्रीय अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष होंगे शामिल,सभी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बैठक का हिस्सा होंगे ,शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों से भी मिलेंगे जयंत चौधरी.

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा आज,आज सुबह 9 बजे लखनऊ पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, आज लखनऊ से अमेठी के लिए रवाना होंगी स्मृति,विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होंगी स्मृति,अमेठी में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगी स्मृति ईरानी.

➡लखनऊ- ऊधारी चुकाने से बचने के लिए रची लूट की कहानी,mजकिया नाम की महिला ने लूट का लिखाया केस,बैंक के बाहर 1.10 लाख रुपये लुटने की बात कही थी,पुलिस की जांच में फर्जी पाई गई लूट की घटना,हसनगंज पुलिस ने फर्जी लूट कांड का किया खुलासा.

➡लखनऊ- अनी बुलियन कंपनी के खिलाफ ठगी का केस दर्ज,23 लाख रूपए हड़पने मामले में 12 लोगों पर केस ,निवेश के नाम पर पीड़ित के रिश्तेदारों से लिए 23 लाख,पैसा वापस मांगने पर कर रहे थे टालमटोली ,पीड़ित ने गोमती नगर थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट.

➡लखनऊ – UPPCL चेयरमैन आशीष गोयल ने की समीक्षा बैठक,चेयरमैन आशीष गोयल ने कई अधिकारियों को फटकारा,रेवेन्यू कम आने पर अधिशासी अभियंता को डांट लगाई,बैठक में अधिशासी अभियंता मनोज गुप्ता हुए बेहोश,सीतापुर रोड खंड के अधिशासी अभियंता है मनोज ,पानी पिलाने पर होश में आए अधिशासी अभियंता मनोज.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता आज,सपा कार्यालय में 12 बजे से होगी प्रेसवार्ता.

➡फतेहपुर – ससुरालीजनों से तंग आकर सिपाही ने दी जान,फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला की समाप्त,2 जनवरी को हमीरपुर में आरती से हुई थी शादी,पत्नी व ससुराल वाले सिपाही को कर रहे थे प्रताड़ित,सिपाही ने मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट,अवकाश पर आने के बाद घर में की आत्महत्या,ललौली थाना क्षेत्र के समदपुर गांव की घटना.

➡बदायूं – अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर ,हादसे में एक युवक की मौत, दो लोग हुए घायल,दुकान बंद कर गांव उरैना लौट रहा था मृतक रफीउद्दीन,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, घायलों को अस्पताल में पुलिस ने कराया भर्ती, वजीरगंज थाना क्षेत्र के नदवारी पेट्रोल पंप की घटना.

➡बरेली- आईजी, एसएसपी समेत कई इंस्पेक्टर पहुंचे शाही शीशगढ़,शाही व शीशगढ़ में 9 महिलाओं की हत्या का मामला,दोनों थाना क्षेत्र में 545 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए,कुल 16 टीमें कर रहीं है दोनों क्षेत्रों की निगरानी ,फोटो स्कैन कर 170 संदिग्धों का किया गया सत्यापन.

➡गोरखपुर- 2 दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे सीएम योगी, आज सुबह 11 बजे गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी,सीएम सामूहिक विवाह कार्यक्रम में होंगे सम्मिलित,विकसित भारत सकंल्प यात्रा में होंगे शामिल,लाभार्थियों के साथ PM का वर्चुअल संबोधन सुनेंगे.

➡अयोध्या- राम मंदिर निर्माण समिति की 2 दिवसीय बैठक आज,मंदिर समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्रा पहुंचे अयोध्या,जनवरी में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा से पहले पूरा होगा काम, प्रथम तल का कार्य भी 80 प्रतिशत हो जाएगा पूरा.

➡रायबरेली – तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने सामने टक्कर,हादसे में दोनों बाइकों के उड़े परखच्चे,घायलों को लोगों की मदद से पहुंचाया गया सीएचसी,हालत नाजुक होने पर दो लोग जिला अस्पताल रेफर, सलोन कोतवाली क्षेत्र के अतागंज उसरी का मामला.

➡देहरादून- भारतीय सैन्य अकादमी में पासिंग आउट परेड आज, 343 युवा अफसर सेना की मुख्यधारा में जुड़ेंगे आज,मित्र राष्ट्रों के 29 कैडेट्स भी पास आउट होंगे शामिल,श्रीलंका के सीडीएस जनरल डॉ. शिवेंद्र सिल्वा लेंगे सलामी ,परिसर में सेना और बाहर पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, ड्रिल स्क्वायर पर सुबह आठ बजे होगी परेड शुरू.

➡देहरादून- वैश्विक निवेशक सम्मेलन का आयोजन,आयोजन के पहले दिन करोड़ों के निवेश पर मुहर,कुल 44 हजार करोड़ के निवेश प्रस्ताव पर लगी मुहर, सरकार ने निवेशकों के साथ किया बड़ा करार.

➡दिल्ली- बीजेपी अध्य़क्ष जेपी नड्डा ने व्यक्त की शोक संवेदना ,अभिनेत्री लीलावती जी के निधन से दुखी हूं- नड्डा,कन्नड़ अभिनेत्री ने कई यादगार प्रस्तुतियां दीं- नड्डा , परिजनों व प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदना- नड्डा.

➡दिल्ली – कांग्रेस अध्यक्ष के आवास पहुंचे तेलंगाना सीएम,मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पहुंच की मुलाकात, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से भी की मुलाकात.

Related Articles

Back to top button