WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डदिल्लीमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…..


11.02.2023

➡️लखनऊ- GIS-2023 में 32.92 लाख करोड़ के निवेश का प्रस्ताव, 32.92 लाख करोड़ रुपए निवेश के एमओयू हुए साइन , गुजरात वाइब्रेंट समिट और MP समिट का टूटा रिकॉर्ड,92 लाख लोगों को रोजगार का वादा कर नया कीर्तिमान , गुजरात समिट में 15 लाख करोड़ के निवेश का प्रस्ताव मिला था.

➡️लखनऊ- यूपी में 33 लाख करोड़ का होगा निवेश, ग्लोबल इंवेस्टर समिट में 18645 एमओयू साइन, 92.50 लाख लोगों को मिलेगा यूपी में रोजगार, रिलायंस ग्रुप यूपी में 75 हजार करोड़ का निवेश करेगा, आदित्य बिरला ग्रुप 25 हजार करोड़ का निवेश करेगा, वाराणसी में गंगा सफाई के लिए लैब बनाएगा डेनमार्क, डेनमार्क ने एक हजार करोड़ के निवेश का करार किया, ऊर्जा क्षेत्र में 7 लाख करोड़ रुपए के एमओयू साइन हुए, लखनऊ,नोएडा और कानपुर में बनेंगे अब सेमीकंडक्टर, सेमीकंडक्टर के लिए 1.5 लाख करोड़ के निवेश का करार, IT,इलेक्ट्रॉनिक क्षेत्र में 3.30 लाख करोड़ के 145 MOU, NTPC ने रिनीवल और थर्मल क्षेत्र के लिए एमओयू किया, रिनीवल और थर्मल के लिए 70 हजार करोड़ के एमओयू, ग्रीन हाइड्रोजन के लिए वेलस्पान ग्रुप करेगा बंपर निवेश, वेलस्पान ग्रुप यूपी में करेगा 40 हजार करोड़ का निवेश

➡️लखनऊ- रेलवे अफसर की कमाई 30 लाख और खर्च 3 करोड़, रेलवे अधिकारी अरुण मित्तल पर CBI ने केस लिखा,आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने पर केस दर्ज किया, अरुण नॉर्दन रेलवे में डिप्टी चीफ इंजीनियर पद पर थे तैनात, 3 साल में 30 लाख की कमाई लेकिन खर्चा 3 करोड़,घर और बैंक लॉकर से करोड़ों रुपए कैश बरामद हुआ था,50 हजार रिश्वत लेते अरुण मित्तल अरेस्ट किए गए थे.

➡️गोरखपुर- गोला में हुई घटना के बाद एक्शन में IG रविंद्र गौड़, जुए,सूद के चक्कर में एक परिवार हुआ था तबाह, व्यक्ति ने पत्नी,दो बच्चों की हत्या कर किया था आत्मदाह, IG के निर्देश पर जिलों में बनेगा सूदखोर रजिस्टर,सूदखोर रजिस्टर बनाने के लिए सभी SP को निर्देश- IG, दारोगा और BPO सूदखोरों की डिटेल एकत्रित करेंगे- IG

➡️कानपुर देहात- पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में एक गौ तस्कर को लगी गोली, पुलिस ने तीन गो तस्करों को गिरफ्तार किया, 2 तस्कर फरार, गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी, कानपुर देहात के मूसानगर थाना क्षेत्र का मामला .

➡️फिरोजाबाद- पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह की माताजी का निधन, जयवीर सिंह की माताजी का देर रात हुआ निधन, पैतृक गांव सिरसागंज तहसील के करहरा में निधन.

➡️चित्रकूट- चित्रकूट जेल में बंद अब्बास अंसारी पर एक और केस दर्ज, अब्बास की पत्नी और जेल अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज, SP-DM ने छापा मारकर पैसे और मोबाइल बरामद किया, जेल अधीक्षक,जेलर और सिपाहियों पर भी FIR दर्ज हुई, अब्बास की पत्नी निकहत को पुलिस ने हिरासत में लिया, जेल में बंद पति से मिलने पहुंची थी पत्नी निकहत अंसारी,मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद है अब्बास अंसारी.

➡️इटावा- ट्रक ने बाइक सवार 3 लोगों को रौंदा, हादसे में मासूम समेत 3 लोगों की मौत,रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने रौंदा,ट्रक ड्राइवर समेत महिला भी हुई घायल, नेशनल हाइवे 2 आगरा रोड पर दुर्घटना.

➡️आगरा- आदेश के बाद भी पुलिस कर्मी बना रहे वर्दी में रील, आगरा में महिला सिपाही की वीडियो वायरल हुआ,वर्दी पहन कर बनाई महिला पुलिस कर्मी ने रील, किरावली थाने में तैनात है महिला पुलिस कर्मी.

➡️बागपत- तेज रफ्तार बस ने साइकिल को मारी टक्कर, साइकिल सवार युवक की हुई मौत, युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बागपत-मेरठ हाइवे पर टटीरी के पास हुआ हादसा.

➡️आगरा- G-20 का डेलिगेशन 2 दिन आगरा में रहेगा,2 दिन तक चलने वाले समिट में कई विषयों पर चर्चा,पहले दिन 4 सत्रों में पैनल बनाकर की जाएगी चर्चा, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी समिट में होंगी शामिल, महिलाओं की लीडरशिप पर प्रकाश डालेंगी स्मृति ईरानी, विश्व विकास में महिलाओं के योगदान पर होगी चर्चा.

➡️हापुड़- मासूम से दुष्कर्म के दोषी को 20 साल की सजा, कोर्ट ने दोषी को 20 साल की सुनाई सजा,23 हजार रुपए का लगाया आर्थिक दंड , दोषी ने जंगल में ले जाकर किया था दुष्कर्म,हापुड़ में गढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️बदायूं- तेज रफ्तार बाइक हादसे का शिकार, 2 की मौत, बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 2 की मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,उघैती थाना क्षेत्र के नगलाझील के पास हादसा

➡️झांसी – अवैध खनन माफियाओं का बड़ा आतंक, किसान की पट्टे की जमीन से जबरन निकाल रहे बालू , विरोध करने पर किसान को दी धमकी,किसान परेशान, ककरबई थाना क्षेत्र के खरवांच गांव का मामला.

➡️जौनपुर- स्कूल में अध्यापकों की बड़ी लापरवाही, कक्षा एक की छात्रा को कमरे में किया बंद , छात्रा 2 घंटे बाद परिजनों को मिली,क्लास रूम बंदकर चले गए थे अध्यापक,बच्ची के घर न पहुंचने पर ली जानकारी, फत्तूपुर कम्पोजिट विद्यालय का मामला.

➡️हाथरस- बारात के दौरान जमकर हुई हर्ष फायरिंग, हर्ष फायरिंग में 4 बैंड कर्मियों को लगी गोली, फायरिंग होने के बाद बारात में मची भगदड़,चारों घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, कोतवाली सहपऊ के कस्बा का मामला.

➡️महोबा- पहाड़ में 2 मजदूरों की मौत का मामला, पट्टाधारक पर गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज, 3 दिन पहले ग्रेनाइट मंडी कबरई में हादसा हुआ, पहाड़ में हुई थी 2 मजदूरों की दर्दनाक मौत.

➡️हापुड़- तेज रफ्तार पुलिस की जीप ने बग्घी को मारी टक्कर,भैंसा को आई चोट, पुलिस की जीप हुई क्षतिग्रस्त.पुलिसकर्मियों ने किसान को धमकाकर मांगे 50 हजार , हापुड़ के सपनावत नहर के पास की घटना.

➡️बिजनौर- वर्दी पहन घूम रहे फर्जी सिपाही को पुलिस ने पकड़ा, लोगों को परेशान कर रहा था फर्जी सिपाही, आईडी कार्ड,बेल्ट, बाइक हुई बरामद, सिविल लाइंस से पकड़ा गया फर्जी सिपाही.

➡️नोएडा- तेज रफ्तार डस्टर कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, ग्वालियर की युवती भूमिका जादौन की मौत, 6 लोग हुए घायल,अस्पताल में भर्ती,सभी लोग यूनिवो कंपनी से लौट रहे थे

Related Articles

Back to top button