WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी खबरें… 24.02.2023

➡️लखनऊ- मध्यांचल में आनलाइन सेवाएं कल से बंद, कल से 8 दिन तक ऑनलाइन सेवाएं रहेंगी बंद, बिलिंग,बिल संशोधन समेत सभी सुविधाएं बंद रहेंगी, 4 मार्च को दोपहर से शुरू होंगी ऑनलाइन सेवाएं, प्रीपेड मीटर में नहीं होगा 8 दिनों में कोई रिचार्ज, बकाएदार उपभोक्ताओं की नहीं कटेगी बिजली, लखनऊ,बरेली, गोंडा समेत कई जिलों में सेवा बंद.

➡️लखनऊ-  डीजी जेल आनंद कुमार ने जारी किया निर्देश, सभी जेलों में स्मार्ट वॉच और स्मार्ट बैंड पर रोक, इस्तेमाल करने पर सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश, कोई जेल कर्मी इसे पहनकर नहीं लेगा इंट्री-डीजी, चित्रकूट की घटना के बाद जेल प्रशासन एक्टिव.

➡️कौशांबी- किसान हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, चोरों ने किसान की लाठी डंडों से पीटकर की हत्या, किसान को पीटने के बाद घर में की थी चोरी, गिरफ्तार आरोपी समेत 5 लोग घटना में थे शामिल, पुलिस ने गोविंद नाम के आरोपी को भेजा जेल, फरार आरोपियों पर 25 हजार का इनाम घोषित, एसपी ने प्रेस वार्ता कर घटना का किया गया खुलासा, कौशांबी थाना के बरम्बारी गांव हुई थी घटना.

➡️गाजियाबाद- कृषि विभाग के बाबू का क्लब मालिक बनने का मामला, FIR दर्ज होने के बाद अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी, अवनेश यादव का धमकाने का ऑडियो आया सामने, मेरे क्लब को नुकसान तो कोई नहीं बचा पाएगा-अवनेश, धमकाने वाले बाबू अवनेश यादव की खुली पोल, कर्मचारी नियमावली को ताक पर रख चलाता है क्लब.

➡️कानपुर देहात- प्रधानों ने ब्लॉक गेट पर ताला लगाकर काटा हंगामा, चहेतों की फर्मो में गलत तरीके से 28 लाख का भुगतान, भुगतान के बाद बिना जांच के प्रधानों के खाते किए सीज, शिकायत के बाद कार्रवाई ना होने से प्रधानों ने किया हंगामा, प्रधानों को ज्ञापन पर जल्द कार्रवाई का मिला आश्वासन, तहसील सिकन्दरा के ब्लाक संदलपुर परिसर का मामला.

➡️प्रयागराज- राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह पर फायरिंग, गवाह उमेश पाल को मारी गई गोली,हालत गंभीर, फायरिंग में 2 पुलिस कर्मियों को भी लगी गोली, धूमनगंज के सुलेमसराय बाजार में कई राउंड फायरिंग, गोली चलने से इलाके में दहशत का माहौल, SRN अस्पताल घायल उमेश पाल का चल रहा इलाज, घर में घुसकर उमेश पाल को गोली मारी गई.

➡️उन्नाव- दही थाना पुलिस ने फिर किया फर्जी खुलासा, 2 अभियुक्तों को पकड़ कर 9 घटनाओं का खुलासा, 18 फरवरी की चेन स्नेचिंग का फर्जी खुलासा किया, पीड़िता को दूसरे की चेन देकर मनाने में जुटी पुलिस, महिला ने दूसरे की चेन और रूपये लेने से किया इंकार, सादे कागज पर साइन कराने के प्रयास का आरोप, खुलासे में पुलिस ने चेन लूट घटना को भी दिखाया, बिना बरामदगी चेन को दिखाया बरामद, एसएचओ दही थाना राघवेंद्र सिंह का कारनामा.

➡️मेरठ- कोल्ड स्टोरेज का बॉयलर फटने का मामला, हादसे में मृतक को संख्या बढ़कर 7 हुई, 16 लोगों को अस्पताल में चल रहा इलाज, 41 सदस्यीय NDRF टीम रेस्क्यू में जुटी, कोल्ड स्टोरेज से हो रहा अमोनिया गैस का रिसाव, मलबे के अंदर अभी भी दबे हैं कई लोग, रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलने की संभावना.

➡️चित्रकूट- बरवारा गांव में निखिल की हत्या का मामला, हत्या में शामिल प्रेमिका सीमा हुई गिरफ्तार, अभियुक्त कमल उपाध्याय,सीमा को भेजा जेल, एक माह से लापता निखिल का कल मिला था शव, हत्यारों की निशानदेही पर बरामद हुआ था शव, कर्वी कोतवाली क्षेत्र के बरवारा गांव का मामला.

➡️बुलंदशहर- बाइक गिरवी रखकर लिया बेटे का एडमिट कार्ड, सोशल मीडिया पर बाइक का पेपर हुआ वायरल, ज्ञानेंद्र वशिष्ठ के बेटे जितेंद्र वशिष्ठ 12वीं का छात्र, स्कूल की 15,400 रुपये फीस थी बकाया, स्कूल प्रबंधन नहीं दे रहा था एडमिट कार्ड, स्याना स्थित मैपल ग्रूव वर्ल्ड स्कूल का मामला.

➡️मऊ- गैंगस्टर एक्ट में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, अपराध जगत से अर्जित आरोपी की संपत्ति कुर्क, बिहार से भारी संख्या में पिस्टल हुई थी बरामद, डीएम के आदेश पर पुलिस ने की कार्रवाई, 30 लाख से अधिक कीमत की संपत्ति हुई कुर्क, शहर कोतवाली के प्यारेपुरा मोहल्ले में कार्रवाई.

➡️प्रयागराज- राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह की हत्या, मुख्य गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या, मुख्य गवाह उमेश पाल और गनर की हत्या, घायल उमेश पाल की अस्पताल में मौत, हमले में गनर और उमेश पाल की हत्या, एक और पुलिस कर्मी भी घायल है, घर में घुसकर बम और गोली से हमला हुआ.

➡️शामली- हादसे में मारे गए 3 दोस्तों का मामला, तेज रफ्तार ने ली युवक की जान, कार में सवार थे 5 दोस्त,3 की मौत, 2 युवक हुए थे गंभीर रूप से घायल, मौत से पहले युवक ने पोस्ट किया था वीडियो, मौत का वीडियो बना चर्चा का विषय.

➡️मैनपुरी- युवती के साथ गैंगरेप की वारदात, 3 युवकों पर लगा गैंगरेप का आरोप, एक आरोपी पीड़िता का है पड़ोसी, आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो बनाया, पुलिस ने 3 अभियुक्तों पर लिखा मुकदमा, थाना औछा क्षेत्र के एक गांव की घटना.

➡️देवरिया- ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाने पर फरियाद लेकर आयी थी महिला, चालक ट्रक समेत हुआ गिरफ्तार, बरियारपुर थाने के सामने हुई घटना.

➡️बलिया- शिक्षक की मौत के बाद कोतवाली में हंगामा, शिक्षक का शव लेकर परिजन पहुंचे कोतवाली, मुकदमा दर्ज नहीं होने से परिजन थे नाराज, पत्नी ने मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप.

➡️कासगंज- नहर में महिला का शव मिलने से सनसनी, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, सदर कोतवाली के हजारा नहर का मामला.

➡️हरिद्वार- एक अभियुक्त पुलिस की कैद से हुआ फरार, मंदिर में हुई चोरी के मामले में था गिरफ्तार, पुलिस ने दो सगे भाइयों को किया था गिरफ्तार, दोनों भाइयों की कोर्ट में होनी थी पेशी, जेल के बाथरूम से अभियुक्त हुआ फरार, कैदी फरार होने की घटना से मचा हड़कंप.

➡️रुद्रप्रयाग- विधायक शीला रानी रावत का बयान, श्रद्धालुओं को रजिस्ट्रेशन में हो रही दिक्कत- शीला, रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था को बेहतर करना होगा- शीला, श्रद्धालुओं को आसानी से बाबा के दर्शन हो सके- शीला, कुंभ की तर्ज पर यात्रा के लिए व्यवस्था करने की मांग की.

➡️बागेश्वर- पगना,बेहरगांव के ग्रामीणों ने दिया धरना, खड़िया पट्टा निरस्त करने की मांग की, 3-4 पार्टनर के साथ खड़िया का खनन हो रहा, ग्रामीणों ने धोखा करने का लगाया आरोप, खनन पट्टा धारक राहुल टम्टा पर लगाया आरोप.

Related Articles

Back to top button