WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर अपराह्न 3.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……. 22.09.2023

➡️लखनऊ- लोकसभा में हारी हुई सीटों को लेकर BJP की बैठक,राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल की अध्यक्षता में बैठक,भूपेंद्र चौधरी और धर्मपाल सिंह बैठक में मौजूद,लोकसभा विस्तारक, पदाधिकारी बैठक में मौजूद,रायबरेली, अंबेडकरनगर, लालगंज सीट को लेकर बैठक,श्रावस्ती समेत कई लोकसभा सीटों को लेकर बैठक,सीतापुर रोड पर बृज की रसोई में हो रही है बैठक.

➡️लखनऊ- किसान के घर हुए पथराव के मामले में 5 नामजद,किसान की तरफ से मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज,शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस,प्रॉपर्टी डीलर राकेश यादव ने गुर्गों के साथ किया था पथराव,सुशांत गोल्फ सिटी के सेखना घाट का मामला.

➡️लखनऊ- सिविल अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट में लीकेज से हड़कंप,कर्मचारियों और मरीजों में लीकेज की सूचना से हड़कंप,सिविल अस्पताल में ही बनाया गया है ऑक्सीजन प्लांट.

➡️आगरा -चेकिंग के दौरान बाइक का चालान करना पुलिस को भारी,खुद को किसान नेता बताने वाले ने की बदतमीजी,सिपाही का गिरेबान पकड़ा, वर्दी के टूटे दो बटन,हाथ में लगे सरकारी कागज भी छीनकर सड़क पर फेंके,नौकरी से हटवाने और देख लेने धमकी दी गई सिपाही को,पुलिस ने कई संगीन धाराओं में किया मुकदमा दर्ज,थाना ट्रांसयमुना क्षेत्र के 80 फुटा चौराहे का मामला

➡️चंदौली- झोलाछाप डॉक्टर ने नवजात शिशु की ली जान,परिजनों ने बच्चे की हत्या का लगाया आरोप,कार्रवाई करने के लिए परिजन अड़े,हॉस्पिटल के एनआईसीयू में रखा गया था बच्चा,बच्चे के यहां हीटर लगा कर भूलने का आरोप,बच्चे के शव पर जगह-जगह जले के हैं निशान,हॉस्पिटल और संचालक पर कार्रवाई की मांग,धीना के कमालपुर स्थित मनसा हॉस्पिटल का मामला.

➡️गोरखपुर- कच्ची अवैध शराब के खिलाफ एक्शन में ADG,गांव की महिलाएं लगातार अवैध शराब कारोबार से परेशान,शराबियों के जमावड़े से महिलाओं को होती है परेशानी,आज ADG अखिल कुमार पहुंचेंगे मुसाबर गांव,गांव के पंचायत भवन में ADG लगाएंगे चौपाल,चौपाल लगा वार्ता कर समस्या का कराएंगे समाधान,कैम्पियरगंज के ग्राम मुसाबर में लगेगी चौपाल.

➡️लखीमपुर- फरियादी किसान को SDM निघासन ने धमकाया,SDM राजेश कुमार का धमकाते वीडियो वायरल हुआ,फरियादी किसान को जेल भेजने की धमकी दी,पट्टा शिकायत को लेकर किसान SDM के पास गया था,10 दिन जेल भेजने की धमकी पर किसान दहशत में.

➡️बरेली- पूर्व मंत्री दिनेश जौहरी का लम्बी बीमारी के बाद निधन,बीजेपी सरकार में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रहे थे दिनेश जौहरी,लम्बे समय से बीमार चल रहे थे दिनेश जौहरी ,कल सुबह 7 बजे होगा अंतिम संस्कार,प्रेमनगर क्षेत्र में स्थित है दिनेश जौहरी का आवास.

➡️कन्नौज – जमीन विवाद को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष,मारपीट के दौरान एक पक्ष से करीब 4 लोग घायल,सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया,पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर,तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के उम्मापुर्वा गांव का मामला.

➡️प्रयागराज- एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक कुमार का मामला,आज पारिवारिक कोर्ट में तलाक अर्जी पर टली सुनवाई,आलोक मौर्य के वकील ने हाजिरी माफी की लगाई अर्जी,26 अक्टूबर को होगी मामले की अगली सुनवाई.

➡️इटावा- अंडरपास में डूबी कार,बाल-बाल बचे कार सवार,तेज बारिश से भरा था अंडरपास में पानी,कार अंडरपास के नीचे जाते ही पानी में फंस गई,कार सवारों को बाहर निकाल किया गया रेस्क्यू,इटावा में मैनपुरी फाटक अंडरपास का मामला.

➡️कासगंज- पेड़ पर लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव ,प्रेम-प्रसंग में असफल होने से आत्महत्या की आशंका ,पुलिस ने शवों को र पोस्टमार्टम के लिये भेजा ,गंजडुंडवारा कोतवाली के मंगदपुर गांव का मामला.

➡️हमीरपुर- जिले में शराबियों से सुरक्षित नहीं है पुलिस,3 शराबियों ने सिपाही से मारपीट की, पथराव किया,मारपीट, पथराव में सिपाही के सिर में गंभीर चोट,शराब पीने से मना करने पर सिपाही की पिटाई की,सिपाही की तहरीर पर तीनों पर गंभीर धाराओं में केस,पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया,2 आरोपी फरार, आरोपियों की तलाश में पुलिस,मुस्करा के गुदरिया बाबा मेला मैदान का मामला

➡️मिर्ज़ापुर- कैश वैन लूट कांड में बड़ी कार्रवाई,CO सिटी परमानंद कुशवाहा को निलंबित किया गया,एसपी सिटी और सीओ को मुख्यालय किया गया था अटैच,अब तक घटना का नहीं हो सका है खुलासा.

➡️वाराणसी – 23 सितंबर को पीएम मोदी का काशी दौरा,पीएम मोदी के काशी दौरे में जुड़ा एक और कार्यक्रम,संपूर्णानंद संस्कृत विवि भी जाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,अटल आवासीय विद्यालय का लोकार्पण करेंगे पीएम मोदी,गंजारी में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की आधारशिला रखेंगे ,सचिन तेंदुलकर, कपिल देव और रवि शास्त्री होंगे शामिल,30 हजार कैपेसिटी का होगा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम,गंजारी से रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर जायेंगे पीएम मोदी.

➡️दिल्ली- मथुरा के शाही ईदगाह में सर्वे की मांग मामला,सुप्रीम कोर्ट ने सर्वे की मांग वाली याचिका खारिज की,संबंधित सभी याचिकाएं हाईकोर्ट में हैं- सुप्रीम कोर्ट,सर्वे पर हाईकोर्ट ही विचार करेगा – सुप्रीम कोर्ट,कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट की याचिका,जुलाई में HC ने सर्वे की मांग वाली याचिका खारिज की थी.

➡️दिल्ली- दिल्ली-NCR में सभी प्रकार के पटाखों पर बैन,ग्रीन पटाखों के उत्पादन और बिक्री पर भी रोक,सुप्रीम कोर्ट का पटाखों को लेकर बड़ा फैसला,बाकी राज्यों में ग्रीन पटाखों पर रोक नहीं- SC,दिल्ली-NCR में सभी प्रकार के पटाखों पर बैन.

➡️दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का बयान,सभी महिलाओं की ओर से पीएम का अभिनंदन- नड्डा,पीएम मोदी ने ऐतिहासिक काम किया- जेपी नड्डा,पीएम मोदी ने एक और संकल्प पूरा किया- जेपी नड्डा,पीएम महिलाओं को सशक्त करने का काम कर रहे- नड्डा,कश्मीर से आर्टिकल 370 मोदी जी ने हटाया – नड्डा,मुस्लिम बहन-बेटियों को पीएम ने न्याय दिलाया- नड्डा,महिला सशक्तिकरण पर पीएम ने कई फैसले लिए- नड्डा.

➡️दिल्ली- बीजेपी मुख्यालय पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,BJP महिला मोर्चा के कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी,महिला आरक्षण बिल को लेकर अभिनंदन कार्यक्रम,महिला आरक्षण बिल को लेकर BJP मुख्यालय में जश्न,महिलाएं पीएम मोदी का आभार व्यक्त कर रहीं हैं,नारी शक्ति का वंदन, पीएम मोदी का अभिनंदन,महिला मंत्री और महिला सांसद कार्यक्रम में मौजूद,बड़ी संख्या में महिलाएं भाजपा मुख्यालय पहुंची हैं,BJP मुख्यालय में जश्न, कई राज्यों से आईं महिलाएं.

➡️दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रेसवार्ता,महिला आरक्षण बिल पर राहुल की प्रेसवार्ता,महिला आरक्षण बहुत अच्छी चीज है- राहुल गांधी,परिसीमन, जनगणना का क्लॉज सही नहीं- राहुल,महिला आरक्षण आज ही से दिया जा सकता है- राहुल,परिसीमन, जनगणना का इंतजार क्यों करना- राहुल,परिसीमन, जनगणना में बहुत साल लग जाएगा- राहुल,जाति जनगणना से ध्यान हटाने की कोशिश- राहुल,90 सचिव में सिर्फ 3 सचिव ही ओबीसी से हैं- राहुल,BJP के लोग रोज ओबीसी की बात करते हैं- राहुल ,लेकिन इन लोगों ने OBC के लिए क्या किया- राहुल,क्या हिंदुस्तान में OBC की आबादी 5% है – राहुल गांधी,मुझे जानना है कि देश में कितने OBC हैं – राहुल गांधी,देश में OBC की जनगणना होनी चाहिए- राहुल गांधी

➡️दिल्ली- महिला आरक्षण बिल पर बोले आप सांसद संजय सिंह- “केंद्र सरकार 10 साल से सत्ता में है। महिला आरक्षण बिल लागू करने की मंशा होती तो इसे 2014 में पास करके 2019 में लागू कर सकते थे या 2019 में पास करके 2024 में लागू कर सकते थे। यह ‘महिला बेवकूफ बनाओ’ बिल है। 2024 में देश की आधी आबादी एक साथ आएगी और भाजपा का सफाया करेगी।”

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन,देश की हर माता, बहनों को बधाई- पीएम मोदी,आने वाली पीढ़ियों तक इस फैसले की चर्चा होगी- पीएम,हमने संसद में 2 दिन इतिहास बनते देखा- पीएम मोदी,बिल राज्यसभा में सर्वसम्मति से पास हुआ- पीएम मोदी,महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने पीएम का अभिनंदन किया,ये बिल देश की तकदीर बदलने वाला है- पीएम मोदी,आज हर नारी आत्मविश्वास से भरी है – पीएम मोदी,लंबे समय से देखा गया सपना अब सच हुआ- पीएम,जो गारंटी मोदी ने दी थी ये बिल उसका प्रमाण- पीएम,पूरे देश की माताएं, बहनें आशीर्वाद दे रहीं- पीएम मोदी,नीयत साफ हो तो परेशानियां पार हो जाती हैं- पीएम मोदी,देश की नारी को खुला आसमान देने का अवसर- पीएम,सरकार महिलाओं के हितों के लिए काम कर रही- पीएम,सभी दलों के सांसदों का अभिनंदन – पीएम मोदी,बेटियों के रास्ते को सुगम बनाने की कोशिश- पीएम,मुस्लिम बहनों को 3 तलाक से मुक्ति मिली- पीएम,जनता की ताकत से सरकार फैसले ले रही – पीएम,हम फैसले ले रहे, ये ताकत आपने दी है – पीएम मोदी,जनता ने वोट देकर मजबूत सरकार बनाई- पीएम मोदी

Related Articles

Back to top button