WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें…. 23.02.2023

➡️लखनऊ- सरोजनीनगर विधायक राजेश्वर सिंह ने किया लोकार्पण,51 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास किया ,भटगांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में हुआ कार्यक्रम,12 इलेक्ट्रिक चाक मशीनों का किया गया वितरण,सरोजनी नगर में लगातार विकास हो रहा है-राजेश्वर,’सड़कें बन रही है,मंदिरो का सौंदर्यीकरण हो रहा है’,’पहली बार किसी राज्य में इतना बड़ा बजट आया है’,बेरोजगारी दर 14% से घटकर 4% आ गई है-राजेश्वर,प्रदेश के युवाओं को रोजगार मिल रहा है-राजेश्वर

➡️लखनऊ- विधायक अदिति सिंह का सपा पर बड़ा हमला ,समाजवादी पार्टी सैफई महोत्सव कराती थी-अदिति,जनता ने समाजवादी पार्टी को नकारा है-अदिति,बीजेपी को आज जीत हासिल हो रही है-अदिति,उत्तर प्रदेश में आज निवेश आ रहा है-अदिति,महिलाओं के लिए एक बड़ा बजट आया है-अदिति ,’बीजेपी की योजनाएं सीधा लाभार्थी तक पहुंचती है.’

➡️लखनऊ- सदन में बोले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, विपक्ष के पास कोई नीति,एजेंडा नहीं बचा है-ब्रजेश, उनके शासनकाल के कारनामे जनता जानती है-ब्रजेश, प्रदेश की जनता अच्छी तरह से जान,समझ रही है, जनता को याद है कि तब ये गुंडा राज्य था-ब्रजेश, प्रदेश की सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई थी-ब्रजेश, बीजेपी की सरकार में बेहतर शासन मिल रहा है, जनता कह रही हैं भाजपा जैसा कोई नहीं है-ब्रजेश.

➡️लखनऊ- राज्यमंत्री दानिश आज़ाद अंसारी का बयान, समाजवादी पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं है-दानिश, हमने यूपी के विकास के लिए बहुत काम किया-दानिश, स्वास्थ्य-शिक्षा-सुरक्षा को लेकर काम किया गया-दानिश, विपक्ष बेबुनियाद आरोप लगा रहा है- दानिश आजाद, विपक्ष के पास जनता के लिए कोई मुद्दा नहीं है-दानिश, जीआईएस से यूपी में उद्योगों की गति बढ़ेगी-दानिश, विपक्ष उत्तर प्रदेश की तरक्की नहीं देख सकता है.

➡️लखनऊ- बजट पर बीएसपी अध्यक्ष मायावती का बयान, यूपी सरकार का बजट औपचारिकता मात्र-मायावती, युवाओं,बेरोजगारों,गरीबों की उम्मीदें टूटी-मायावती, आम जनता का जीवन बदहाल बना हुआ है-मायावती, डबल इंजन की सरकार का जनता को क्या लाभ? -मायावती, यूपी सरकार की नीयत,नीति जनता समझ नहीं पा रही, पिछले साल के वादों, दावों पर क्या अमल हुआ-मायावती, जाति जनगणना पर केंद्र सरकार को आगे आना चाहिए.

➡️लखनऊ- सपा विधायक पल्लवी पटेल का बीजेपी पर हमला, जातिवार जनगणना को लेकर बोलीं पल्लवी पटेल, बीजेपी जाति जनगणना नहीं कराना चाहती-पल्लवी, जाति जनगणना के आंकड़ों से बीजेपी डर रही-पल्लवी, बीजेपी प्रदेश की जनता के लिए उदासीन है- पल्लवी.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने लगाया आरोप, जातिगत जनगणना पर बोले मंत्री संजय निषाद, अपनी सरकार में सपा ने नहीं रखी थी मांग-निषाद, हम लोग भी जातिगत जनगणना के पक्ष में है-निषाद, सपा ने पिछड़ों का आरक्षण खत्म किया है-निषाद.

➡️लखनऊ- नगर निगम की बड़ी लापरवाही आई सामने,लाखों रुपए का लगाए गए पेड़ सूखे,देख-रेख ना होने के चलते पेड़ सूख गए,अब सूखे पेड़ों को निकालकर फेंका जा रहा,अधिकारियों की लापरवाही के चलते पेड़ सूखे,लोहिया पथ पर सूखे पेड़ों को निकाला जा रहा.

➡️लखनऊ- सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का बयान, जातिगत जनगणना की लोग मांग कर रहे हैं-नरेश, पिछली सरकारों में भी हम लोगों ने प्रयास किया-नरेश, भारतीय जनता पार्टी आगे नहीं आ रही है- नरेश, सदन में जाति जनगणना का मुद्दा उठाते रहेंगे-नरेश.

➡️लखनऊ – अनियंत्रित रोडवेज बस कई बाइकों पर चढ़ी,सड़क किनारे खड़ी थी वकीलों की बाइकें ,बस में फंसी बाइक घसीट ले गया चालक,बस चालक वर्कशॉप तक घसीट ले गया बाइक,घटना के बाद वकीलों का लगा जमावड़ा
वजीरगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गाज़ियाबाद- गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस का कारनामा,कोर्ट का आदेश नहीं मानती गाजियाबाद पुलिस,विजयनगर थाना पुलिस पर केस दर्ज करने का आदेश,अवमानना कार्यवाही के लिए केस दर्ज करने के आदेश,CJM गाजियाबाद ने केस दर्ज करने का दिया आदेश,पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर नहीं किया था केस दर्ज,गुजरात पुलिस पर मुकदमा दर्ज क़ा था आदेश,बिना ट्रांजिट रिमांड आरोपी को ले गई थी गुजरात पुलिस.

➡️बुलंदशहर- पुलिस ने 30 लाख की चोरी का किया खुलासा,चीफ फूड सेफ्टी ऑफिसर के घर पर हुई थी चोरी,पुलिस ने किया टीचर प्रशांत चौधरी को गिरफ्तार,मास्टर चाबी से टीचर ने वारदात को दिया था अंजाम,पुलिस ने 20.50 लाख रुपये किये बरामद,ऑफिसर के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था आरोपी,कोतवाली पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार.

➡️अयोध्या- दरवाजे पर आई बारात बिना दुल्हन के लौटी,खाना खाने के बाद दूल्हे ने शादी से किया इनकार,दूल्हा चुपचाप बिना बताए वाहन से हुआ फरार,धीरे-धीरे बराती भी शादी समारोह से हुए फरार,बारातियों से भरी एक गाड़ी को ग्रामीणों ने पकड़ा,वधू पक्ष ने खर्च हुए का 6 लाख रुपए की मांग की,बीकापुर कोतवाली के रूरू खास में आई थी बारात.

➡️बस्ती- बीएसए इंद्रजीत प्रजापति की ताबड़तोड़ कार्रवाई,गोंडा निवासी सहायक अध्यापिका की सेवा समाप्त,जांच में स्नातक के अंकपत्र फर्जी मिलने पर कार्रवाई,2010 से सहायक अध्यापिका के पद कर रही थी नौकरी,सल्टौआ विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय में थी तैनात ,सेवा समाप्ति के बाद सहायक अध्यापिका पर केस दर्ज.

➡️बलिया – परिवहन मंत्री की फटकार के बाद हुई कार्रवाई,फटकार लगाने के बाद CMO ने की कार्रवाई,3 दिन बाद CMO जयंत कुमार ने लिया एक्शन,बसुधरपाह CHC के 11 कर्मचारियों को किया निलंबित,आयुष चिकित्सक,फार्मासिस्ट को किया निलंबित ,परिवहन मंत्री के निरीक्षण में CHC में लटका था ताला.

➡️बस्ती – रहस्यमयी परिस्थिति में गुड़ व्यवसायी हुआ गायब,लखनऊ एयरपोर्ट के लिए निकला हुआ था व्यवसायी ,फुटहिया ब्रिज पर मिली व्यवसायी का स्कॉर्पियो,12 दिन पहले लालगंज थाने में दर्ज हुई थी गुमशुदगी,कई दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली,पीड़ित परिवार ने SP से मिलकर लगाई मदद की गुहार.

➡️बुलंदशहर- न्याय के लिए सड़क पर उतरा परिवार,उपचार के दौरान युवक की हुई थी मौत,डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप,परिजनों ने काली पट्टी बांधकर निकाला कैंडल मार्च,NREC कॉलेज में एलएलबी का छात्र था अश्विनी,खुर्जा नगर के पुराना जीटी रोड स्थित है अस्पताल.

➡️औरैया- 2 दिन पूर्व हुआ दोहरे हत्याकांड का मामला,पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तारी,रामवीर राजावत की गोली मारकर हुई थी हत्या,राइफल से पीट-पीटकर हुई थी बबलू की हत्या,पुलिस ने बबलू की लाइसेंसी राइफल की बरामद,सदर कोतवाली के भिखापूर गांव में हुआ थी हत्या.

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक अहमद को MP-MLA कोर्ट से बड़ा झटका, अल्कमा सुरजीत डबल मर्डर में अतीक की जमानत ख़ारिज, अतीक अहमद समेत कई अन्य के खिलाफ दर्ज था मुकदमा, अतीक अहमद पर डबल मर्डर की साजिश रचने का आरोप, MP-MLA स्पेशल कोर्ट के जज दिनेश शुक्ला ने दिया आदेश.

➡️नोएडा – किसानों और पुलिस के बीच धक्का मुक्की,किसान अपनी मांगों को लेकर अड़े,सैकड़ों की संख्या में किसानों ने किया घेराव,दादरी विधायक तेजपाल नागर के घर का घेराव,किसानों को पुलिस ने सेक्टर 70 में रोका,कई थानों की फोर्स, एसीपी और डीसीपी मौजूद.

➡️जालौन- SOG और कदौरा थाना पुलिस को मिली सफलता,25 हजार का इनामी कासिम उर्फ परवेज अरेस्ट,आरोपी से तमंचा और 2 जिंदा कारतूस भी बरामद,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल,कदौरा थाना क्षेत्र के हमीरपुर कदौरा रोड से अरेस्ट.

➡️कुशीनगर – कुशीनगर में निकली भगवान बुद्ध की शोभा यात्रा,थाई परिधान में नृत्य करते दिखे विदेशी पर्यटक,भारतीय परिधान में नजर आए कई थाई पर्यटक,थाईलैंड की राजदूत पट्टारत होंगटोंग हुए शामिल,थाईलैंड के कई बौद्ध भिक्षु यात्रा में हैं शामिल.

➡️अयोध्या- दीवार गिराने को लेकर मारपीट,वीडियो वायरल,साहिबगंज के व्यापारी को आई चोट,पीड़ित दीवार को हटवाने का कर रहा था कार्य,पीड़ित ने 3 दिन पहले सीओ दिया था प्रार्थना पत्र,नगर कोतवाली साहब गंज चौकी का मामला.

➡️जौनपुर- जौनपुर में पति ने पत्नी की निर्मम हत्या की,दिनदहाड़े चाकू मारकर पत्नी की हत्या की,पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,शहर कोतवाली की तारापुर कॉलोनी का मामला.

➡️सीतापुर- बुद्ध कथा के दौरान बवाल, बैकफुट पर पुलिस, बिना अनुमति हो रही कथा बंद कराने गई थी पुलिस, दारोगा पर लगा पंडाल का गेट गिराने का आरोप, ग्रामीणों ने सड़क पर काटा हंगामा, इमलिया सुल्तानपुर के बंडिया गांव का मामला.

➡️चित्रकूट- जमीन में दफन मिला युवक का शव, एक माह से लापता युवक का मिला शव, हत्यारे की निशानदेही पर शव को निकाला गया, प्रेम प्रसंग के चलते हुई प्रेमी की हत्या, कर्वी कोतवाली के बरवारा गांव का मामला.

➡️सहारनपुर – मासूम का शव ढमोला नदी से बरामद,17 फरवरी से लापता था 6 साल का मासूम,पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सहारनपुर सदर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बिजनौर- युवक ने तमंचे से गोली मारकर की खुदकुशी,गंभीर बीमारी से परेशान होकर की खुदकुशी,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए,कोतवाली शहर के गोकुलपुर की चुंगी का मामला.

➡️बदायूं- खूनी संघर्ष में 3 लोगों की हत्या का मामला,कड़ी सुरक्षा में तीनों शवों का अंतिम संस्कार ,गांव में चप्पे-चप्पे पर तैनात रही पुलिस,मौके पर कई थानों का फोर्स रहा मौजूद.

➡️मसूरी- 25 अप्रैल को खुलेंगे श्री केदारनाथ धाम के कपाट,श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खोले जाएंगे कपाट,मार्ग से डीडीएमए द्वारा बर्फ हटाने का कार्य जारी.

➡️चमोली- विधानसभा बजट सत्र को लेकर तैयारियां हुई तेज,आगामी 13 से 18 मार्च तक होगा बजट सत्र,जिला प्रशासन ने तैयारियां की तेज ,अधिकारियों को सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश.

➡️बागेश्वर- राजस्व विभाग के कार्यप्रणाली की खुलती पोल,भूमि संबंधित विवादों के निस्तारण को भटकते ग्रामीण,सिस्टम की जनता के प्रति दिखती उदासीनता,अफसरों के चक्कर लगाकर थक चुके हैं फरियादी.

➡️हल्द्वानी- स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत का दौरा ,पत्रकारों के साथ किया स्वास्थ्य संवाद कार्यक्रम,विभाग द्वारा चल रही योजनाओं की दी जानकारी,अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी जल्द होगी दूर : धन सिंह रावत,मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य व सीएमओ ने दी जानकारी.

Related Articles

Back to top button