WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज शाम 5:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें

30.05.2023
➡लखनऊ- पैमाइश करने गई राजस्व टीम का विरोध,कैलासा इंकलेव के मुकदमे पर गई थी टीम,मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने किया विरोध,बिल्डर को लाभ पहुंचाना चाहती है राजस्व टीम,ग्रामीणों के बढ़ते आक्रोश को देखते बुलाई गई पीएसी,पीएसी के आने के बाद सामान्य हुई स्थिति,गोसाईगंज के पहाड़ नगर गांव का मामला.

➡लखनऊ- एयरपोर्ट पर ‘फास्टैग-आधारित’ पार्किंग भुगतान की शुरूआत,आज से ‘फास्टैग-आधारित’ पार्किंग भुगतान की शुरूआत,आईसीआईसीआई बैंक के सहयोग से किया गया लॉन्च ,फास्टैग से यात्रियों की सुविधाए बढ़ानें की एक और पहल,CCSIA ने ऑटोमेटेड कार पार्किंग सिस्टम की शुरुआत की.

➡रायबरेली- मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने दर्जनों गांवों का किया भ्रमण, करोड़ों की परियोजनाओं का किया लोकार्पण-शिल्यान्यास, शहीद के नाम से बनी सड़क,द्वार का किया उदघाटन, प्रयागराज कांड में शहीद सिपाही के नाम से बनी सड़क और द्वार , गांव में पहुंच कर मंत्री ने ग्रामीणों की सुनी समस्याएं.

➡बदायूं-,युवक की बेरहमी से पिटाई करने का मामला,पिटाई करने वाला दारोगा लाइन हाजिर हुआ,दारोगा ने चौकी परिसर में युवक को पीटा था,बेरहमी से युवक की पिटाई वीडियो हुआ था वायरल,बगरेन चौकी इंचार्ज सुशील कुमार विश्नोई लाइन हाजिर,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए,बदायूं के वजीरगंज थाने के अंतर्गत बगरेन चौकी का मामला.

➡सहारनपुर- कल गुर्जर समाज के गौरव यात्रा ने पकड़ा तूल,यात्रा निकाले जाने के बाद दो समुदायों में विवाद ,ठाकुर समाज के लोगों ने भी जताया था विरोध ,बिना अनुमति के गुर्जर समाज ने निकाली थी यात्रा,सहारनपुर जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवाएं की थी बंद,अगले कुछ समय और भी इंटरनेट सेवाएं बाधित रहेंगी,आलाधिकारियों से विचार के बाद इंटरनेट सेवाएं बहाल होंगी.

➡गाजियाबाद- आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी का बयान,समरसता अभियान के दौरान बोले जयंत,‘हमारे लोग जनता के मुद्दे को उठाएंगे’,पहलवानों के बारे में बोले जयंत चौधरी,सरकार ने धरना समाप्त कर दिया- जयंत
देश की बेटियों का अपमान किया जा रहा-जयंत ,मोदी जी कहते थे, यह हमारे घर की बेटी है-जयंत,आज इन बेटियों का अपमान किया जा रहा है-जयंत.

➡उन्नाव- अवैध खनन पर जिला प्रशासन की बड़ी करवाई,एसडीएम सदर अंकित शुक्ला के नेतृत्व में करवाई,अवैध बालू खनन कर रहे 2 पोकलैंड मशीन सीज की,अनुमति से अधिक किया जा चुका है बालू खनन,SDM सदर अंकित शुक्ला ने टीम के साथ की छापेमारी,उन्नाव तहसील के परियर घाट का मामला.

➡जौनपुर – दीवानी न्यायालय में हुई रमाकांत यादव की पेशी,कड़ी सुरक्षा के बीच न्यायालय में किया गया पेश,न्यायाधीश ने रमाकांत को 9 महीने की सुनाई सज़ा,रमाकांत यादव पर 7 हज़ार का जुर्माना भी लगाया,जजमेंट की कापी लेकर पुलिस अभिरक्षा में भेजा गया,जौनपुर के कोर्ट ने दोषी पाते हुए सुनाई सज़ा.

➡सोनभद्र- खाद विभाग के पुराने गोदाम में लगी आग,आग लगने से सैकड़ों जूट के बोरे जलकर राख ,कडी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू,फायर ब्रिगेड ने भीषण आग पर काबू पाया,आग लगने से लाखों के नुकसान की आशंका,पन्नूगंज थाना क्षेत्र के गुरौटी गांव में गोदाम है.

➡सहारनपुर – बजाज ऑप्टिकल्स की दुकान,मकान में लगी आग,दुकान,मकान में आग लगने से सामान जलकर राख,फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके देरी से पहुंची-पीड़ित,डीएम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया,कोर्ट रोड निकट बजाज ऑप्टिकल्स की दुकान में आग.

➡उन्नाव – राजमार्ग पर चलते ट्रक में अचानक लगी आग,ट्रक चालक ने ट्रक से कूदकर बचाई जान,शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका,सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर पाया काबू,ट्रक में आग लगने से राजमार्ग पर लगा जाम,अजगैन के चमरौली गांव के सामने की घटना.

➡रामपुर- सपा नेता आज़म खान और उनके बेटे पहुंचे कोर्ट,अब्दुल्ला के 2 जन्म प्रमाणपत्र केस में सुनवाई ,आज अब्दुल्ला आजम के गवाह की होगी गवाही,पिछले दिनों कोर्ट में बिगड़ गई थी गवाह की तबीयत,आज गवाह को लेकर कोर्ट पहुंचे हैं अब्दुल्ला आजम.

➡कानपुर- कानपुर में पानी की टंकी पर चढ़ी महिला,पुलिस कार्रवाई के खिलाफ टंकी पर चढ़ी महिला,पति की हत्या में भाइयों को पुलिस ने जेल भेजा था,पति की हत्या में गोविंदनगर थाने से जेल भेजे गए ,गुजैनी अंबेडकर नगर पानी की टंकी पर चढ़ी महिला.

➡सुल्तानपुर- एक ही गांव के दो लोगों की मौत,अलग-अलग समय में दोनों की मौत,गोमती नदी में डूबकर दोनों की मौत,1 किशोर और एक व्यक्ति की हुई मौत,सूचना पर पहुंचे SDM सहित कई आलाधिकारी,बल्दीराय थाना क्षेत्र के पुनियारा मजरे का मामला.

➡सम्भल- छात्र का शव पेड़ पर लटके मिलने का मामला ,छात्र की हत्या कर लटकाया गया था शव,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का हुआ खुलासा,परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज,जंगल से मिला था शव,थाना धनारी क्षेत्र का मामला.

➡हरदोई- मैरेज लॉन में अज्ञात कारणों से लगी आग,कड़ी मशक्कत से आग पर पाया गया काबू,आग से टेंट का सारा सामान जलकर हुआ राख,टेंट संचालक के अनुसार लाखों का हुआ नुकसान,संडीला कस्बे के उन्नाव रोड का मामला.

➡इटावा- इटावा में यमुना नदी में 6 लोग डूबे, गंगा दशहरा के पर्व पर स्नान करने गए थे, स्थानीय ग्रामीणों ने चार लोगों को बचाया, यमुना नदी में दो लोग अभी भी लापता, NDRF की टीम डूबे हुए लोगों को ढूंढने में जुटी, थाना सिविल लाइन क्षेत्र के विजयपुरा की घटना.

➡अमेठी- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, अमेठी विकास के रास्ते पर है – ब्रजेश पाठक, सभी विभागों की मैंने बैठक की – ब्रजेश पाठक, जो कमियां हैं वो जल्दी ठीक कर ली जाएंगी- पाठक, जहां स्वास्थ्यकर्मी कम हैं वहां पद भरे जाएंगे- पाठक.

➡आगरा – प्लाटून पुल के क्षतिग्रस्त होने का मामला, पुल पर लगी लोहे की टीन और स्लीपर हटे, पुल पर फंसे कई वाहन, जाम की स्थिति बनी, पुल पर घंटों तक खड़े रहे कई वाहन, लगी लंबी कतार, नहीं पहुंचा कोई कर्मचारी, राहगीरों ने खुद की मशक्कत, आगरा पिनाहट क्षेत्र के चंबल नदी का मामला.

➡आगरा-तेज आंधी से विद्युत व्यवस्था ध्वस्त, पेड़ के साथ टूटा बिजली का पोल , विद्युत पोल टूट कर गिरा सड़क पर , बाह के प्रिंस पेट्रोल पम्प के पास की घटना.

➡अलीगढ़- छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ग्रीन पार्क अपार्टमेंट में छात्र ने लगाई फांसी, शव के पास से सुसाइड नोट हुआ बरामद, मौके से लैपटॉप और सुसाइड नोट बरामद, ग्रीन पार्क अपार्टमेंट के B-ब्लॉक की घटना.

➡कानपुर- महिला के पानी की टंकी में चढ़ने का मामला, पुलिस ने महिला को सकुशल नीचे उतारा, भाइयों को जेल भेजे जाने से आहत थी महिला, पति की हत्या में भाइयों को जेल भेजा गया था, जांच अधिकारी पर लगाए बेवजह जेल भेजने के आरोप, गुजैनी के अंबेडकरनगर पानी की टंकी का मामला.

➡अमरोहा- शातिर गौकश बदमाश की संपत्ति कुर्क, पुलिस-प्रशासनिक टीम ने संपत्ति को कुर्क किया, आरोपी जलील अहमद ने संपत्ति अर्जित की थी, पुलिस व प्रशासनिक टीम ने मुनादी का संपत्ति कुर्क, 5 लाख कीमत के मकान को सील किया गया, नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कुरेशी का मामला.

➡मुरादाबाद- तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, महिला की मौके पर मौत,युवक गंभीर घायल, बाइक सवार बच्चा हादसे में बाल-बाल बचा, गुस्साए स्थानीय लोगों ने ट्रक में की तोड़फोड़, हादसे से गुस्साई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग, फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में लगी, कटघर क्षेत्र के हनुमान मूर्ति तिराहे का मामला.

➡कानपुर देहात- ट्रक का टायर फटने से चालक ने पॉवर ब्रेक लगाई, पीछे की ओर से आ रही एक कार ट्रक मे टकराई, कार में सवार थे 6 लोग तीन की हालत गंभीर, सभी घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती, सिकन्दरा के गांव मदनपुर के पास NH2 की घटना.

➡बदायूं- भारत समाचार की खबर का असर, युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला, आरोपी दारोगा को निलंबित किया गया, दारोगा को एसएसपी ने किया निलंबित, पट्टे से पिटाई करते वीडियो हुआ था वायरल, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण को जांच सौंपी , वजीरगंज थाना क्षेत्र के बगरेन चौकी का मामला.

➡हरदोई- पति-पत्नी ने नहर में लगाई छलांग,तलाश जारी, आपसी विवाद में दंपति ने नहर में लगाई छलांग, शादी में पत्नी के डांस करने से नाराज था युवक, बाइक से पत्नी को गांव लेकर जा रहा था युवक, माधौगंज के शारदा नहर पुल से पत्नी ने लगाई छलांग, पत्नी को बचाने के चक्कर में नहर में कूदा पति, गोताखोरों की मदद से नहर में दोनों की तलाश जारी.

➡मेरठ- नाबालिग को हवालात में बंद करने का मामला, बेकसूर को हवालात में दी गई यातनाएं, पिटाई की, मां छुड़ाने गई तो थानेदार ने की बदसलूकी, गालियां दी, बच्चे की मां को भी थाने में बंद किया,मोबाइल छीना, प्रतिष्ठित NAS कॉलेज के प्रवक्ता की पत्नी है पीड़िता, 15 दिन में 2 बार SSP से की शिकायत, कोई कार्रवाई नहीं, 5 मई को शादी से लौटते नाबालिग को उठा ले गई पुलिस, मेरठ के मेडिकल थाने का मामला.

➡फर्रुखाबाद – गंगा स्नान करने आए 8 युवक नदी में डूबे, आधा दर्जन से अधिक युवक गंगा नदी में डूबे, दो युवकों की गंगा में डूबने से मौत,2 लापता, 4 युवकों को सकुशल गंगा से बाहर निकाला गया, लापता 2 युवकों की गंगा नदी में तलाश जारी, कादरी गेट के पंचाल घाट गंगा नदी का मामला.

➡बदायूं- करंट लगने से युवक की मौत, मृतक की पत्नी ने कार्रवाई की मांग की , विद्युत संविदाकर्मी, आटा चक्की स्वामी पर आरोप, बिजली के खंभे पर चढ़कर काम कर रहा था युवक, अचानक बिजली आने से करंट लगने से हुई थी मौत, उघैती थाना क्षेत्र के खितौरा बिजली घर का मामला.

➡ललितपुर- पुलिस प्रताड़ना से परेशान युवक ने दी जान, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने सिपाही पर लगाए प्रताड़ना के आरोप, सिपाही पर कार्यवाई को लेकर परिजनों का प्रदर्शन, सूचना के बाद सीओ समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर, थाना जखोरा क्षेत्र के बांसी चौकी का मामला.

➡अमेठी- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित, वरिष्ठ BJP कार्यकर्ताओं को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया, 9 साल में पूरे विश्व में भारत का मस्तक ऊंचा हुआ है-पाठक, 9 साल में हर क्षेत्र में गरीबों का सम्मान बढ़ाया है- पाठक, हर को शौचालय एवं आवास देने का भी काम किया है -पाठक, सांसद स्मृति ईरानी हमेशा सक्रिय रहती हैं- ब्रजेश पाठक, यहां के विकास कार्यों को लेकर हमेशा चिंतित रहती हैं-पाठक.

➡आगरा – बेस्टेज घरेलू सामान से बनाई अदभुत पेंटिंग, कोतहूल का विषय बनी अदभुत पेंटिंग, पेंसिल, रबर, कटर, चौक, से बनाई गई पेंटिंग, छात्राओं की पेंटिंग को कुलपति ने सराहा, ललित कला संस्थान के छात्र–छात्राओं ने लगाई प्रदर्शनी.

➡कानपुर देहात- पीडब्लूडी मंत्री जितिन प्रसाद पहुंचे कानपुर देहात, कार्यकर्ताओं,पदाधिकारियों ने किया जोरदार स्वागत, रेलवे क्रॉसिंग गेट न. 202 पर ओवरब्रिज का भूमि पूजन, भोगनीपुर से घाटमपुर जाने वाले मार्ग पर लगता था जाम-मंत्री, जनता की शिकायतों पर ओवर ब्रिज स्वीकृत हुआ-जितिन, ‘एक वर्ष में सेतु निगम ओवर ब्रिज का निर्माण करेगा पूर्ण’, भोगनीपुर विधानसभा क्षेत्र का मामला.

➡बदायूं – संदिग्ध परिस्थिति में दो झोपड़ियों में लगी आग, आग लगने से लगभग एक लाख का नुकसान, स्थानीय ग्रामीणों ने आग पर पाया काबू, सूचना पर पहुंचे लेखपाल ने किया आंकलन, जरीफनगर क्षेत्र के गांव शेखपुरा का मामला.

➡हापुड़- बलिया हादसे के बाद भी पुलिस ने नहीं लिया सबक, पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था के बाद में गंगा में स्टंट, नाव पर सवार युवकों ने गंगा के गहरे जल में किया स्टंट, नाव की छत पर बैठकर मौत का स्टंट करते दिखे युवक, गंगा में नाव की छत पर बैठे युवकों का वीडियो वायरल, नगर कोतवाली के ब्रजघाट का मामला.

➡मैनपुरी- बदमाशों ने ग्राम प्रधान को मारी गोली, गोली लगने से प्रधान गंभीर रूप से घायल, प्रधान को दिनदहाड़े गोली मारकर बदमाश फरार, घायल को सैफई हायर सेंटर किया गया रेफर, भोगांव क्षेत्र के फर्दपुर हाईवे के पास की घटना.

➡बुलंदशहर- प्रशासन ने डकैत जयकरण उर्फ जैका के 2 मकान कुर्क किए, लूट और डकैती की वारदातों को अंजाम देता था डकैत जैका, डीएम के आदेश पर शिकारपुर के जमालपुर में कुर्की की कार्रवाई, गांव में मुनादी कराकर जब्त किए गए जैका के दोनों मकान, शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के गाव जमालपुर का मामला.

➡हापुड़- ज्येष्ठ दशहरे पर गंगा स्नान करने आया युवक डूबा, कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने शव किया बरामद, स्नान के दौरान गहरे जल में जाने से युवक की मौत, पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गढ़ कोतवाली क्षेत्र के ब्रजघाट की घटना.

➡मैनपुरी- सड़क पर अनियंत्रित ऑटो पलटा , ऑटो में सवार 7 यात्री हुए घायल, गंगा स्नान करके वापस लौट रहे थे यात्री, कोतवाली क्षेत्र के ललूपुरा के पास की घटना.

➡चित्रकूट- बोलेरो गाड़ी ने 4 लोगों को मारी टक्कर, रोड किनारे पुलिया में लोगों को मारी टक्कर, एक की इलाज के दौरान मौत, 3 लोग घायल, भरतकूप क्षेत्र के गोड़ा गांव के पास की घटना.

➡बिजनौर- शादी समारोह के दौरान टेंट में आया करंट, करंट लगने से एक कारीगर की हुई मौत, सजावट करने वाला कारीगर की हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना स्योहारा के कस्बा का मामला.

➡आगरा – तेज रफ्तार कार ने युवक को रौंदा, हादसे में साइकिल सवार की मौत, सड़क हादसे की तस्वीर CCTV में कैद, सूचना पर पहुंची पुलिस, जांच में जुटी, थाना जगदीशपुरा क्षेत्र का मामला.

➡बागपत- शातिर बैट्री चोर को किया गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी की 10 बैटरी की बरामद , मोबाइल टॉवर से की थी बैट्री चोरी, पुलिस ने बैट्री चोर को भेजा जेल , खेकड़ा कोतवाली पुलिस ने को गिरफ्तारी.

➡बागपत- एसपी ने रमाला थाने का किया निरीक्षण, एसपी ने ASP के साथ किया निरीक्षण, महिला हेल्प डेस्क का किया निरक्षण, अभिलेखों का रख रखाव भी किया चेक, सम्बन्धित अधिकारियों को दिए निर्देश.

➡बरेली- गंगा में डूबने से 3 बच्चों की मौत से हड़कंप, एक बच्चा लापता,पुलिस फोर्स के साथ मौजूद, परिवार के साथ गंगा स्नान के लिए आए थे, भमोरा थाना क्षेत्र के गोदगंज गांव की घटना.

➡बुलंदशहर- 2 लोग शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार , पैसों के लेनदेन को लेकर गाली-गलौज के आरोप, अहमदगढ़ थाना पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार, शिकारपुर तहसील के गांव खकूड़ा का मामला.

➡कानपुर देहात- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दिमागी रूप से परेशान था युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रसूलाबाद के पहाड़ीपुर गांव का मामला.

➡बदायूं- गंगा में नहाने गया मासूम बच्चा डूबा,ग्रामीणों ने बच्चे का शव निकाला बाहर,पुलिस,लेखपाल,तहसीलदार मौके पर पहुंचे,पिता ने पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार,उसैहत थाना क्षेत्र के पथरामई घाट का मामला.

➡हमीरपुर- सड़क सुरक्षा,अभ्युदय योजना के संबंध में बैठक,प्रमुख सचिव परिवहन वेंकटेश्वर लू ने बैठक की,इंफ्रास्ट्रक्चर PPT के माध्यम से जानकारी दी,‘दुर्घटना बाहुल्य स्थान पर स्पीड ब्रेकर लगाएं.’

➡कौशांबी- नींबू के बाग में युवक का मिला शव,प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या की आशंका,आम की बाग की रखवाली करता था युवक,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,चरवा थाना क्षेत्र के कूड़ापुर गांव का मामला.

➡उधम सिंह नगर- खटीमा पुलिस ने लाखों की चोरी का किया खुलासा,यूपी से एक हिस्ट्रीशीटर चोर को गिरफ्तार किया,चोरी के लाखों के सोने के गहने बरामद,अमर कालोनी खटीमा में हुई थी लाखों की चोरी.

➡देहरादून – पूर्व पीएम वीपी सिंह की पोती अद्रीजा पोती पर केस ,परिवार पर उनकी ही नौकरानी ने केस दर्ज करवाया,एससी-एसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया,अब भूमाफियाओं का भी एंगल देखने को मिल रहा.

➡उत्तरकाशी- पुरोला में बाहरी दुकानदारों ने रातों-रात छोड़ा शहर ,स्थानीय दुकानदारों ने विरोध प्रदर्शन तेज किया,नाबालिग लड़की को फरार करने का है मामला,सभी संगठन बाहरी दुकानदारों के प्रति आक्रोशित,लव जिहाद के खिलाफ पुरोला बाजार में प्रदर्शन,उत्तरकाशी के मोरी खरसाडी क्षेत्र का है मामला.

➡देहरादून- देहरादून में मुसलाधार बारिश शुरू, मौसम विभाग ने की थी भविष्यवाणी, भारी ऑलावृष्टि से बढी ठंड.

➡मणिपुर- मणिपुर जातीय संघर्ष के पीड़ितों को मुआवजा, केंद्र और राज्य सरकार 10-10 लाख मुआवजा देगी , मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख मुआवजे का फैसला, मृतक के परिवार से एक सदस्य को मिलेगी नौकरी.

➡दिल्ली- दिल्ली में साक्षी मर्डर केस का मामला,दिल्ली सरकार ने आर्थिक मदद का ऐलान किया ,पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये देगी सरकार,सीएम केजरीवाल ने 10 लाख रुपये देने का ऐलान किया.

➡दिल्ली- श्री बालूभाऊ नारायणराव धानोरका का निधन,प्रधानमंत्री मोदी ने निधन पर शोक व्यक्त किया,चंद्रपुर से लोकसभा सांसद थे श्री बालूभाऊ,धनोरकर जी के निधन से दुखी हूं-पीएम मोदी,उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदनाएं-पीएम

➡दिल्ली- गोवा राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस अवसर पर शुभकामनाएं दी  ,गोवा राज्य दिवस की शुभकामनाएं – प्रधानमंत्री मोदी,गोवा, शांति और जीवंतता का एक उत्कृष्ट मिश्रण है-पीएम,संस्कृति और स्थायी भावना से प्रेरित करता रहता है-पीएम,गोवावासियों की भलाई,समृद्धि के लिए प्रार्थना करता हूं-पीएम

➡दिल्ली- दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान,दिल्ली के लोगों का अधिकार छीना गया- केजरीवाल,बीजेपी के अध्यादेश को गिराया जा सकता है- केजरीवाल,दिल्ली के लोगों के साथ बहुत बड़ा धोखा- केजरीवाल,उद्धव ठाकरे,ममता बनर्जी ने समर्थन दिया- केजरीवाल,कई अन्य दलों ने समर्थन देने का भरोसा दिया- केजरीवाल,राज्यसभा में समर्थन के लिए सभी से बात की- केजरीवाल,ये मुद्दा केजरीवाल का नहीं देश के जनतंत्र का है- केजरीवाल.

➡दिल्ली- बीजेपी ने त्रिवेंद्र रावत को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, उत्तराखंड के पूर्व सीएम हैं त्रिवेंद्र सिंह रावत, यूपी में 5 लोकसभा सीटों की मिली जिम्मेदारी, 5 सीटों के महासंपर्क अभियान के इंचार्ज बनाए गए, 30 मई से 30 जून तक BJP का महासंपर्क अभियान, बासगांव, आजमगढ़ और बलिया के इंचार्ज बनाए गए, देवरिया और सलेमपुर की भी जिम्मेदारी मिली, 2 मई को वाराणसी में तैयारियों का जायजा लेंगे.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने किया ट्वीट, दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने खिलाड़ियों से अपील की, अपने मेडल गंगा में न बहाएं- दीपेंद्र हुड्डा, आपको ये मेडल BJP की कृपा से नहीं मिले-दीपेंद्र, बृजभूषण शरण सिंह की कृपा से नहीं मिले हैं-दीपेंद्र, अपितु सालों के तप और साधना से मिले हैं-दीपेंद्र.

➡दिल्ली- शाहबाद डेरी में साक्षी हत्याकांड का मामला, पीड़ित परिवार से मिलीं स्वाति मालिवाल, मृतक साक्षी के परिजनों से की मुलाकात, साक्षी का परिवार बहुत गरीब है- मालिवाल, परिवार का रो रो के बुरा हाल है- मालिवाल, साक्षी की मां कई बार बेहोश हो चुकी है-मालिवाल.

➡दिल्ली- आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी का ट्वीट, देश के लिए इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होगा-जयंत, पहलवान अपने मेडल गंगा में बहा रहे है-जयंत, अब न्याय के लिए गंगा में बहा रहे मेडल-जयंत.


Related Articles

Back to top button