उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.00 बजे की बड़ी खबरें….*

24.05.2023

➡️लखनऊ- औद्योगिक विकास विभाग के कार्यक्रम में सीएम,मुख्यमंत्री योगी ने कार्यक्रम का किया शुभारंभ,अलीगढ़,सहारनपुर में निजी औद्योगिक पार्क-CM,उद्योगों के लिए जमीन दे रही है सरकार-CM,सभी उद्यमियों का स्वागत- सीएम योगी,यूपी अनंत संभावनाओं वाला प्रदेश है-सीएम,अभिनव योजनाओं से बदली यूपी की तस्वीर-CM,GIS से 1 लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा-सीएम,कोरोना काल MSME से रोजगार से जोड़ा- सीएम,हमारे पास 96 लाख MSME यूनिट है-सीएम योगी,यूपी अब एक्सपोर्ट हब बन चुका है-सीएम योगी,हमारा एक्सपोर्ट 2017 में 86 हज़ार करोड़ था-सीएम,जो अब बढ़कर पौने दो लाख करोड़ हो चुका है-सीएम.

➡️लखनऊ- मोदी सरकार के 9 साल के कार्यक्रम पर तैयारी,जनसंपर्क अभियान में बीजेपी के कई कार्यक्रम, गोरखपुर,वाराणसी में PM मोदी कर सकते है जनसभाएं, सांसदों को मिला 10 हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य, सोशल मीडिया के जरिए भी होगा प्रचार-प्रसार,30 मई से 30 जून तक बृहद जनसंपर्क अभियान, प्रदेश की सभी सीटों पर जन सभाएं की जाएंगी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन, व्यापारी सम्मेलन किया जाएगा,बीजेपी का 2024 में 80 सीटें जीतने का है लक्ष्य, प्रदेश बीजेपी ने केंद्रीय मंत्रियों से मांगा गया समय, पश्चिम में हारी हुई 7 सीटों पर बीजेपी करेगी फोकस, पूरब में हारी हुई सीटों पर बीजेपी की होंगी जनसभाएं.

➡️लखनऊ- ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का बयान,बिजली के मामले पर सपा को बोलने का अधिकार नहीं-शर्मा,सपा के समय सिर्फ एक गांव में बिजली आती थी- शर्मा,सपा के समय एक करोड़ तीस लाख उपभोक्ता थे- शर्मा, आंधी पानी की वजह से बिजली की समस्या आ रही है,आज बिजली की कोई भी कमी नहीं है-अरविंद शर्मा, सपा के समय में 13000 से 14000 डिमांड थी-शर्मा,आज 3 करोड़ 27 लाख उपभोक्ता हो गए है- शर्मा,पीक डिमांड 26000 या 25000 ही पहुंच रही है-शर्मा.

➡️लखनऊ- मंडलायुक्त रोशन जैकब ने किया औचक निरीक्षण,डीएम सूर्यपाल गंगवार ने बीबीडी यूनिवर्सिटी पहुंचे,संबंधित अफसरों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए,खेल प्रतियोगिताओं में कोई कमी नहीं होनी चाहिए-जैकब,स्वास्थ्य विभाग, खानपान की व्यवस्था दुरुस्त रखें-जैकब,ट्रांसपोर्ट, इलेक्ट्रिक बसों, फायर सेफ्टी का फीडबैक लें-जैकब.

➡️लखनऊ- कॉलेज से आ रही छात्रा के साथ छेड़छाड़, मारपीट,स्कूटी सवार 2 युवकों ने छात्रा के साथ की मारपीट,छात्रा से अभद्रता कर रहे युवकों को राहगीरों ने दबोचा,हंगामा बढ़ता देख पुलिस कंट्रोल रूम में दी सूचना,पुलिस दोनों युवकों पर पकड़ कर ले गई थाना,जानकीपुरम के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे की घटना.

➡️बलिया- मंत्री अनिल राजभर ने ओपी राजभर पर साधा निशाना,2024 तक सुभासपा का हो जाएगा खात्मा-अनिल राजभर,सुभासपा पार्टी नहीं दुकान है- मंत्री अनिल राजभर, सुभासपा का शटर पूरी तरीके से डाउन हो चुका-मंत्री,ओपी राजभर ने राजभर समाज को बेचने का काम किया-मंत्री,ओमप्रकाश राजभर को बलिया के लोग सजा देंगे-अनिल,पीले गमछा को 2024 तक भगवा बना देंगे-अनिल राजभर,ओमप्रकाश राजभर सड़क छाप नेता और सर्कस के जोकर हैं.

➡️वाराणसी- युवक ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवाया नाम, श्री रामचरितमानस गाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, दुनिया का सबसे लंबा गाना गाकर बनाया रिकॉर्ड, डॉक्टर जगदीश पिल्लई का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज, 138 घंटे 41 मिनट 2 सेकेंड तक मानस के श्लोकों का गीत गाया,5वीं बार जगदीश पिल्लई ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवाया नाम, मंत्री दशाशंकर मिश्र ने दी जगदीश पिल्लई को बधाई, जगदीश पिल्लई के उपलब्धि की मंत्री ने की सराहना.

➡️फर्रुखाबाद- पत्नी का पति के प्रति मौत के बाद भी अनोखा प्रेम, पत्नी ने 2 साल बाद कब्र खोद निकलवाई अस्थियां,केरल ले जाने के लिए अस्थियां कब्र से निकलवाई,केरल के रहने वाली है पत्नी,पति भी केरल का था,दोनों फर्रुखाबाद के सेंट एंथोनी स्कूल में थे टीचर, कोरोना काल में पति की हुई थी मौत, पत्नी ने जिलाधिकारी से लगाई थी गुहार, एसडीएम सदर की देखरेख में निकाली गई अस्थियां,फर्रुखाबाद के चर्च कंपाउंड के कब्रिस्तान का मामला.

➡️मेरठ- कंकरखेड़ा क्षेत्र में लव जेहाद, धर्मांतरण का मामला,मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम से युवती को फंसाया,युवती का किडनैप करके ले गया सहारनपुर का युवक,युवती के लापता होने पर पता चला युवक का धर्म,मां और पिता को बेटी के धर्मांतरण का खतरा,फेसबुक के जरिए दोस्ती, फोन पर हिंदू नाम बताया,7 मई को वारदात, 11 दिन बाद FIR हो सकी,केस दर्ज होने के केवल एक बार हुई दबिश.

➡️फर्रुखाबाद- विरासत के नाम पर लेखपाल ने मांगी घूस,ढाई हजार रुपए की लेखपाल ने मांगी रिश्वत,रुपए न मिलने पर लेखपाल ने विरासत की खारिज, पीड़ित पक्ष ने लेखपाल पर लगाया आरोप,नोकझोंक करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,कायमगंज के बंमरूलिया कनाशी गांव का मामला.

➡️सहारनपुर- देवबंद में एनआईए की टीम ने की छापेमारी,मस्जिद के इमाम को NIA टीम ने हिरासत में लिया,बंद कमरे में इमाम मौलाना कासिम से की पूछताछ,3 घंटे की पूछताछ के बाद इमाम को NIA टीम ने छोड़ा,बैंक एकाउंट,आईडी समेत अन्य दस्तावेजों की जांच की, मदरसे में बच्चों को पढ़ाते है इमाम मौलाना कासिम, देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव इमलिया में छापेमारी.

➡️उन्नाव- उन्नाव पुलिस को मिली बड़ी सफलता,SOG सिपाही बनकर लूट करने वाला गिरोह चढ़ा हत्थे,गौवंश लेकर जा रहे लोडर को रोककर की थी लूट,6350 रुपए नगद और 4000 रुपए ऑनलाइन लिए थे,गूगल पे की डिटेल से पुलिस अभियुक्तों तक पहुंची,अभियुक्तों के पास से 2 बुलेट बाइकें भी बरामद की,3 देशी तमंचे और 6 कारतूस भी बरामद किए गए,माखी पुलिस ने गिरफ्तार कर सभी को भेजा जेल.

➡️आगरा- नगर निगम के बाबू ने किया आत्महत्या का प्रयास,सुसाइड लेटर लिखकर खाया जहरीला पदार्थ,बाबू की हालत गंभीर,हॉस्पिटल में भर्ती,निगम के अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप,लेटर में भ्रष्टाचार के लगाए गंभीर आरोप,पत्रावली पर साइन के नाम पर पैसे मांगने का आरोप,बाबू पर पहले लग चुका है रिश्वत का आरोप,लोहा मंडी जोन कार्यालय में तैनात है मनोज कुमार.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर पहुंचे केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल,केंद्रीय ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण,इमरजेंसी वार्ड, ब्लड बैंक,आइसोलेशन का निरीक्षण,स्वास्थ्य मंत्री एसपी सिंह बघेल के निरीक्षण से हड़कंप,मंत्री संजीव बालियान,मंत्री कपिल अग्रवाल रहे मौजूद,अस्पताल के निरीक्षण के दौरान संतुष्ट दिखे मंत्री बघेल,निरीक्षण के समय मरीजों से संवाद भी किया.

➡️शाहजहांपुर- मंत्री नरेंद्र कश्यप ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक,विकास कार्य और कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा की,सपा,आजम खान को जनता ने नकार दिया- नरेंद्र कश्यप,आजम खान पर 100 से ज्यादा मुकदमें में हैं-नरेंद्र कश्यप,विपक्ष मुद्दाविहीन है, आलोचना करना उनका दायित्व है-मंत्री,2000 के नोटबंदी से सिर्फ भ्रष्टाचारी परेशान- नरेंद्र कश्यप.

➡️बांदा- यूपीएससी परीक्षा में आमिर खान की 154वीं रैंक आमिर को तीसरे प्रयास में मिली यूपीएससी में सफलताआमिर ने अध्यापक पिता को बताया सबसे बड़ा प्रेरणा स्रोतमाता पिता के साथ ही अपने दोस्तों को दिया सफलता का श्रेयईमानदारी से देश और समाज की सेवा करना लक्ष्य-आमिरअध्यापक पिता और ग्रहणी मां के सबसे बड़े बेटे हैं आमिर.

➡️उन्नाव- बेखौफ चोरों का उन्नाव पुलिस को खुला चैलेंज,एक घर से लाखों की नगदी और सामान पार किया,चोरों ने पुलिस को कागज पर लिखकर दिया चैलेंज,लिखा, “हमको कोई पकड़ नहीं सकता, हम बदमाश हैं’चोरों ने लिखा ‘हमारे पास सारे हथियार है’,पीड़ित ने थाने में पुलिस को दिया प्रार्थना पत्र,फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के मोहाई गांव की घटना.

➡️कानपुर- प्लाट,आगजनी, गैंगस्टर मामले पर पेशी का मामला,पेशी के बाद विधायक इरफान सोलंकी हुए रवाना, MP-MLA सेशन कोर्ट में हुई मामले में सुनवाई,विधायक इरफान सोलंकी महराजगंज जेल रवाना,रात चाहे जितनी भी काली हो सवेरा उतना मजेदार होता-सोलंकी,38 दिनों बाद पेशी पर आए थे विधायक इरफान सोलंकी.

➡️कौशांबी- पीपर कुंडी में हुई युवक की हत्या का खुलासा,प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी हत्या,हत्या के बाद शव को फंदे से लटकाया गया,पुलिस ने पत्नी,प्रेमी को पकड़ कर भेजा जेल,करारी थाने के पीपर कुंडी गांव का मामला.

➡️सीतापुर- नदी में नहाने गए युवक की डूबकर मौत, नदी में नहाने दौरान डूबा था युवक,गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया,अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित किया,मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र का पूरा मामला.

➡️कौशाम्बी- 6 दिन पहले हुई हत्या का किया खुलासा,पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या, पत्नी और उसके जेठ को गिरफ्तार किया,करारी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️दिल्ली- 26 मई को दिल्ली पहुंचेंगे उत्तराखंड CM धामी,27 मई को नीति आयोग की बैठक में होंगे शामिल,उत्तराखंड के विकास कार्यों का लेखा जोखा रखेंगे CM,27 मई को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल,यूपी में हो रहे विकास कार्यों को लेकर देंगे जानकारी,28 को संसद के उद्घाटन कार्यक्रम में होंगे शामिल.

Related Articles

Back to top button