WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 8:30 बजे की बड़ी खबरें………. 08.01.2024

➡लखनऊ- 50 हजार का इनामी अबू सालेह मंडल गिरफ्तार, एटीएस की टीम ने लखनऊ से किया गिरफ्तार, अवैध घुसपैठियों को भारत में बसाने का है आरोप, NGO के नाम पर विदेशी फंडिंग का भी है आरोप, अवैध रोहिंग्या,बांग्लादेशियों को देता था आर्थिक मदद, उम्मा वेलफेयर ट्रस्ट से 58 करोड़ की फंडिंग मिली थी , टेरर फंडिंग में अमेरिका ने उम्मा वेलफेयर को बैन किया था, मूल रूप से प.बंगाल का रहने वाला है अबू सालेह मंडल.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,विकसित भारत की परिकल्पना हो रही साकार-ब्रजेश,’पीएम मोदी के नेतृत्व में दौड़ रहा विकास का पहिया’ ,2047 तक तीसरी बड़ी आर्थिक ताकत बनेगा देश-ब्रजेश,भारत अब दुनिया को रास्ता दिखा रहा है- ब्रजेश,भारत की सीमाएं पहले से और सुरक्षित हुई हैं-ब्रजेश,’गरीब कल्याण योजनाएं आमजन तक पहुंच रही हैं’.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, मायावती की फ्लाईओवर निर्माण की शिकायत पर बोले, वह फ्लाईओवर सपा सरकार के दौरान बना था- केशव, ‘समाजवादी पार्टी हमेशा दलितों, पिछड़ा विरोधी रही है’, ‘सपा ने गरीबों,किसानों के खिलाफ आचरण किया है’, बीजेपी सरकार उनकी सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है-केशव.

➡लखनऊ- कल्ली चौकी क्षेत्र के एकतानगर में चोरों का आतंक, बीती रात चोरों ने निर्माणाधीन मकान में की थी चोरी, नई वायरिंग के कीमती तार,इलेक्ट्रिकल पार्ट चुराए थे, कुछ दिनों में कॉलोनी के 4 घरों को बनाया निशाना, चोरी की वारदातों से पुलिस गश्त पर उठे सवाल, थाना पीजीआई के कल्ली चौकी क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- UPPCL एमडी पंकज कुमार ने दिए निर्देश, बिजली चोरी में छापेमारी की होगी वीडियोग्राफी-UPPCL, विजिलेंस की छापेमारी पर उठ रहे सवालों पर फैसला, छापेमारी में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कराना अनिवार्य, जांच आख्या RMS पोर्टल पर अपलोड करनी होगी-UPPCL, विजिलेंस की छापेमारी के लिए दिशा निर्देश जारी किए.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,भारत को 2047 तक आत्मनिर्भर बनाना है-केशव,2047 तक देश को विकसित राष्ट्र बनाना है-केशव,योजना के लाभार्थियों को वितरित किए प्रमाण पत्र.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा कल,प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की समीक्षा,निरीक्षण करेंगे,प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों की करेंगे समीक्षा,सुबह 11 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे सीएम,2 बजे से विकास कार्यों,कानून व्यवस्था की समीक्षा.

➡ललितपुर- ललितपुर में मां-बेटी की हत्या का मामला, पति ने की थी पत्नी-बेटी की निर्मम हत्या, क्रिकेट बैट से पीट पीट कर की थी निर्मम हत्या, प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर दंपति में हुई थी लड़ाई, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर भेजा जेल, मृतका के पिता ने थाने में मुकदमा कराया दर्ज, पति नीरज, प्रेमिका सहित 7 नामजद पर केस दर्ज, एसपी मो. मुश्ताक ने घटना का किया खुलासा, सदर कोतवाली क्षेत्र के चांदमारी की घटना

➡नोएडा- सीपी लक्ष्मी सिंह ने की बड़ी कार्रवाई,CP ने 28 पुलिस कर्मियों को किया लाइन हाजिर,ड्यूटी पर न मिलने वाले पुलिस कर्मियों पर एक्शन,DCP ट्रैफिक,ACP ट्रैफिक को स्पष्टीकरण नोटिस जारी,6 सब इंस्पेक्टर,15 हेड कॉस्टेबल,7 सिपाही लाइन हाजिर,सुबह 9 बजे से 11 बजे तक ड्यूटी प्वॉइंट से गायब थे,DCP ट्रैफिक और ACP ट्रैफिक भी फील्ड से गायब थे,तकरीबन 14 प्वॉइंटों की लोकेशन पर हुआ बड़ा एक्शन.

➡गाजियाबाद- सड़क हादसे में 2 सिपाहियों की दर्दनाक मौत,डिवाइडर से टकराकर इनोवा कार दुर्घटनाग्रस्त,कार में बैठे 2 लोग मौके से फरार बताए जा रहे,बिल्डर निखिल चौधरी के गनर थे दोनों सिपाही,पिता की हत्या के बाद सुरक्षा में निखिल को मिले थे गनर,2017 में शालीमार गार्डन इलाके में हुई थी हत्या,मृतक सिपाही जसबीर के पिता ने लगाया आरोप,ये हादसा नहीं है बल्कि हत्या है-जसबीर के पिता,एक सिपाही यूपी और दूसरा दिल्ली पुलिस का था,घटना के बाद से बिल्डर निखिल अभी भी फरार है,इंदिरापुरम के वसुंधरा फ्लाईओवर पर हुआ था हादसा.

➡प्रयागराज- अतीक और अशरफ हत्याकांड में टली सुनवाई,कोर्ट के ट्रेनिंग में होने के चलते टली सुनवाई,24 जनवरी को होगी मामले में अगली सुनवाई,गिरफ्तार अभियुक्तों पर आरोप तय होना है,तीनों शूटर्स पर तय होता है हत्या का आरोप,SIT की चार्जशीट के आधार पर तय होना आरोप,शाहगंज थाने में अभियुक्तों के खिलाफ दर्ज है केस.

➡फतेहपुर- आशीष हत्याकांड में पुलिस की गुंडागर्दी आई सामने, ललौली इंस्पेक्टर ने पीड़ित पक्ष को जमकर धमकाया, शव का अंतिम संस्कार न करने पर कहा-दौड़ाकर मारूंगा, आरोपियों का मुकदमा पीछे छूट जाएगा-ललौली इंस्पेक्टर, तुम लोगों पर लिखा जाएगा मुकदमा- ललौली इंस्पेक्टर, इंस्पेक्टर की गुंडागर्दी की ऑडियो रिकॉर्डिंग हुई वायरल , ललौली थाना क्षेत्र के उरौली गांव का मामला.

➡इटावा- ट्रेन से कटकर हुई व्यक्ति के शव के निकले दो दावेदार, मंडी चौकी दारोगा ने फर्जी एक पक्ष को सौंपा शव, पुलिस को दिये गये आधार की पुलिस नहीं की जांच, दूसरे पक्ष ने पुलिस की लापरवाही का लगाया आरोप, दूसरा पक्ष फर्जी क्लेम लेने के लगा रहा आरोप, एसएसपी ने एसपी सिटी, सीओ सिटी के नेतृत्व में सौंपी जांच, थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र का मामला.

➡सोनभद्र- एक बार फिर पत्थर खदान इलाके में हुआ हादसा,पत्थर लेने जा रहा टीपर खदान में गिरा,300 फीट की ऊंचाई से टीपर गिरने से चालक की मौत,नियमों को ताक पर रखकर खदानों में हो रहा खनन,मौके पर नहीं पहुंची पुलिस , मजदूरों की भारी भीड़ जमा,ओबरा थाना क्षेत्र के बिल्ली मारकुंडी खनन क्षेत्र की घटना.

➡अमरोहा- संदिग्ध परिस्थितियों में दो महिलाओं की मौत,फांसी के फंदे पर लटका मिला दोनों का शव,1 महिला का शव घर में, दूसरे का शव जंगल में मिला,एक ही गांव में दो शव मिलने से मचा हड़कंप,पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,गजरौला थाना क्षेत्र के सुल्तानठेर गांव की घटना.

➡बदायूं- एसआई की बाइक कुत्ते से टकराकर गिरी,लोगों ने SI को बिल्सी अस्पताल पहुंचाया,हालत गंभीर होने पर अस्पताल किया रेफर,बिल्सी थाने में तैनात हैं एसआई संजय गौड़,क्षेत्र में गस्त करने के दौरान कुत्ते से टकराई बाइक,बिल्सी थाना क्षेत्र के सिरासोल गांव का मामला.

➡चंदौली- सहायक अध्यापिका ने प्रधानाचार्य पर लगाए गंभीर आरोप, चेंजिग रूम में सीसीटीवी कैमरा लगाने का लगाया आरोप, थानाध्यक्ष पर लगाया मामला दबाने का आरोप, SP से की शिकायत, बलुआ थाना क्षेत्र के टांडा कला सिंह के कॉलेज का मामला.

➡फर्रुखाबाद – बीसी सखियों ने डीएम की गाड़ी का किया घेराव , 5 सूत्रीय मांगों को लेकर बीसी सखियों ने किया घेराव, कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर की जमकर नारेबाजी , वेतन न मिलने से बीसी सखियों में भारी आक्रोश, हमे राष्ट्रीय बैंकों से जोड़ा जाए- बीसी सखियों, 15 लाख का बीमा भी किया जाए- बीसी सखियों , फतेहगढ़ के कलेक्ट्रेट परिसर का मामला.

➡गोंडा – बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान, मोदी जी ने कलयुग में त्रेता युग ला दिया है- सांसद, 22 जनवरी जैसे जैसे नजदीक आ रहा है- बृजभूषण, हम कलयुग से त्रेतायुग में पहुंच रहे हैं- बृजभूषण, ऐसा माहौल देश के अंदर बना हुआ है- बृजभूषण , ये विचारधारा की लड़ाई है, ये हमेशा रही है- बृजभूषण, दैत्यों और देवताओं का भी युद्ध हुआ है- बृजभूषण.

➡प्रयागराज – अतीक के बेटे अली के करीबी फैजान अहमद से जुड़ी ख़बर, रंगदारी मांगने के मामले में अग्रिम जमानत याचिका खारिज, जिला जज संतोष राय की कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका, आपराधिक इतिहास के आधार पर अग्रिम जमानत याचिका खारिज, करेली थाने में फैजान अहमद पर दर्ज है रंगदारी का मुकदमा.

➡ग्रेटर नोएडा – सरिया माफिया रवि काना पर फिर बड़ा एक्शन, लगभग 50 करोड़ की बेशकीमती जमीन जब्त, सिकंदराबाद खुर्जा रोड पर 40 बीघा जमीन जब्त, लगभग 10 करोड़ का स्क्रैप भी मौके से किया ज़ब्त, बीटा 2, इकोटेक 1 पुलिस ने बुलन्दशहर में की कार्रवाई.

➡लखीमपुर- 50 फीट ऊंचा मोबाइल टावर चोरी का मामला, 5 महीने बाद मोबाइल कंपनी ने E-FIR दर्ज कराई, GTL कंपनी के टेक्नीशियन ने दर्ज कराई रिपोर्ट, 15 लाख से ज्यादा कीमत का टावर हुआ चोरी, पुलिस ने पहले मामला संदिग्ध मान रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी, भीरा के भानपुर में मोबाइल टावर चोरी की रिपोर्ट.

➡संभल- संभल में हुए भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, तेज रफ्तार कार और टैंकर की हुई जोरदार भिड़ंत, कार सवार 2 लोगों की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, बहजोई कोतवाली क्षेत्र के खजरा खाकम के पास की घटना.

➡गाजियाबाद- सड़क हादसे में 2 सिपाहियों की मौत का मामला, बिल्डर निखिल चौधरी को पुलिस ने हिरासत में लिया, इनोवा कार को खुद बिल्डर निखिल चला रहा था, एक्सीडेंट के बाद मौके से फरार हुआ था निखिल, सिपाही के परिजनों ने हत्या की जताई थी आशंका, बिल्डर निखिल चौधरी को मिले थे तीन गनर, दिल्ली से 2 और गाजियाबाद से 1 गनर मिला था, पिता की हत्या के बाद सुरक्षा में मिले थे गनर.

➡ऋषिकेश- चीला मार्ग पर वन रेंजरों की गाड़ी नहर में गिरी, सड़क दुर्घटना में 2 रेंजरों की दर्दनाक मौत हुई, नई गाड़ी का ट्रायल कर रहे थे विभागीय अधिकारी, हादसे में एक वन कर्मचारी लापता बताया जा रहा, गाड़ी का टायर फटने की वजह से हुआ हादसा.

Related Articles

Back to top button