WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending


शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें….13.01.2023

Shekhar News

➡️लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे ऐशबाग,जाटव समाज के साथ चाय पर चर्चा कार्यक्रम में पहुंचे,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी साथ में मौजूद,पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी हैं मौजूद,जाटव समाज के लोगों के साथ स्थानीय लोग मौजूद,लोगों की समस्याएं सुन रहे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी कर रहे मुलाकात.

➡️लखनऊ- जर्जर हो चुकी हरिजन कॉलोनी को लेकर निर्देश,रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने दिया अफसरों को निर्देश,ऐशबाग के तिलकनगर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह,6 माह में कॉलोनी बनाकर देने के निर्देश दिए,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दिया आश्वासन,जल्द कॉलोनी का कराया जाएगा निर्माण – पाठक

➡️लखनऊ- जबरन धर्म परिवर्तन कराने वाली महिला गिरफ्तार, किशोरी को घर में बंधक बनाकर दबाव बनाने का आरोप, आमिर नाम के युवक से शादी का दबाव बनाने की आरोपी, आरोपी महिला जीनत की हुई गिरफ्तारी, नामजद अन्य अभियुक्त पूर्व में भेजे जा चुके हैं जेल, थाना ठाकुरगंज पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार.

➡️लखनऊ- आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने की समीक्षा बैठक, 6 जिला आबकारी अधिकारियों से स्पष्टीकरण तलब, इटावा,औरैया के आबकारी अधिकारी पर विभागीय कार्रवाई, फिरोजाबाद के जिला आबकारी अधिकारी पर विभागीय कार्रवाई, प्रवर्तन कार्य में और अधिक तेजी लाने के निर्देश दिए, अवैध मदिरा के उत्पादन पर अंकुश लगाया जाए-अग्रवाल, जहरीली शराब की बिक्री किसी दशा में न हो-अग्रवाल.

➡️लखनऊ- गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार,20 हजार रूपए का इनामिया शफीक गिरफ्तार,पहले भी थाना कृष्णानगर से जा चुका है जेल,थाना सरोजनीनगर पुलिस ने गिरफ्तारी.

➡️लखनऊ- एनसीसी की स्थापना के 75 साल पूरे होने पर जश्न,यूनिटी फ्लेम रन का फ्लैग-ऑफ समारोह आयोजित,एक मेगा ‘यूनिटी फ्लेम रन’ का आयोजन किया गया.

➡️लखनऊ- पेशी पर आया शातिर अपराधी फरार,पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ अपराधी,अविनाश तिवारी उर्फ हनी हुआ फरार,वजीरगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गोंडा- इंडियन बैंक कैशियर पर जालसाजी का केस,जालसाजी कर कैफियत ने हड़पे साढ़े 4 लाख,बैंक के 3 खाताधारकों का हजम कर गए पैसा,पैसा जमा करने आए खाताधारकों को दी फर्जी रसीद,शिकायत पर जांच में खुला कैशियर का चिट्ठा,एसपी के आदेश पर नगर कोतवाली में एफआईआर,बैंक के आंचलिक शाखा प्रबंधक ने लिखाया केस,आरोपी कैशियर को किया गया निलंबित,इंडियन बैंक की चौक शाखा का मामला.

➡️मऊ- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी का बयान,समाजवादी पार्टी प्रपंच करती रहती है- भूपेंद्र चौधरी,समाजवादी पार्टी पिछड़ा विरोधी है-भूपेंद्र चौधरी,सपा की वजह से आरक्षण का मुद्दा लटका- भूपेंद्र,’2014 की तुलना में 2019 में वोट प्रतिशत बढ़ा है’,चुनाव में किसी से‌ हो सकता है गंठबंधन- भूपेंद्र ,पार्टी एक विचारधारा के लोगों का समूह है-भूपेंद्र,मोदी योगी जी के प्रयास से पर्यटन बढ़ा है-भूपेंद्र.

➡️अम्बेडकरनगर- साहब मैं जिंदा हूं की बुजुर्ग दे रहा दुहाई,13 साल से बुजुर्ग जिंदा होने की दे रहा गवाही,2009 में बुजुर्ग को पट्टीदारों ने दिखाया मृतक,बुजुर्ग की जमीन पट्टीदारों ने करा ली वरासत,तत्कालीन राजस्व निरीक्षक,लेखपाल की भूमिका संदिग्ध,कई साल से बुजुर्ग टांडा तहसील का लगा रहा चक्कर,बुजुर्ग पोकई को सिर्फ मिल रहा है आश्वासन,टांडा तहसील क्षेत्र के लखनपुर गांव का मामला.

➡️फिरोजाबाद- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,’जल जीवन मिशन में हर घर जल पहुंचाया जा रहा’,आने वाली पीढ़ी को पानी की समस्या नहीं होगी-केशव,लोगों को स्वावलंबी बनाने का काम हो रहा है-केशव,सरकारी जमीनों से अवैध कब्जा हटाया जा रहा-केशव,पहले सरकारों में अपराधी से पुलिस डरती थी-केशव,हमारी सरकार में अपराधी पुलिस से डरते हैं-केशव.

➡️गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे चंपा देवी पार्क,गोरखपुर महोत्सव के समापन समारोह में की शिरकत,3 दिवसीय गोरखपुर महोत्सव का आज अंतिम दिन,सांसद रवि किशन, कमलेश पासवान भी हैं मौजूद,ड्रोन और सीसीटीवी कैमरे से हो रही निगरानी,मंच पर पहुंचे स्टार गायक सोनू निगम भी मौजूद,सोनू निगम के गाने की CD का CM ने किया अनावरण.

➡️बुलंदशहर- खुर्जा विकास प्राधिकरण ने अवैध कॉलोनी ध्वस्त की,अवैध कॉलोनी पर प्राधिकरण की फिर चली जेसीबी,प्राधिकरण की 2 JCB ने अवैध कॉलोनी जमीदोज,पथराव होने के बाद प्राधिकरण के द्वारा कराई गई है FIR,प्राधिकरण ने किया 30 बीघा अवैध कॉलोनी को ध्वस्त,बुलंदशहर के खुर्जा जंक्शन रोड पर है अवैध कॉलोनी.

➡️चंदौली- जिले में तलवार से केक काटने का चल रहा ट्रेंड,तलवार से केक काटने का वीडियो हो रहा वायरल,2 दिन पुराना बताया जा रहा है वायरल वीडियो,कार पर केक रखकर तलवार से काट‌ रहे हैं युवा,चकिया कोतवाली पुलिस को नहीं है कोई जानकारी,चकिया कोतवाली के‌ लतीफशाह बांध का मामला.

➡️बलिया- बिजली चोरी की चेकिंग करने गए JE की पिटाई,दबंगों ने JE को पीटने के बाद मोबाइल भी तोड़ा,JE द्वारा अभद्रता का वीडियो बनाते समय तोड़ा,JE की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज,गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे JE,कोतवाली थाने के रामपुर माहौल की घटना.

➡️मऊ- पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर का विवादित बयान,OP राजभर BJP में आए तो जूता से मारूंगा-हरी नारायण,पूर्व सांसद ने प्रेसवार्ता के बाद दिया विवादित बयान,जो कार्यकर्ताओं को गाली दें उसे मारना चाहिए-हरी नारायण,शहर के पुरानी तहसील इलाके में दिया विवादित बयान.

➡️अमरोहा- पूर्व MLC और उनके भाई का शस्त्र लाइसेंस निलंबित,DM बीके त्रिपाठी ने पुलिस की रिपोर्ट पर की कार्रवाई,सपा के पूर्व एमएलसी है परवेज अली,पूर्व MLC और उनके भाई पर हुआ था मुकदमा दर्ज,सपा विधायक महबूब अली के बेटे है परवेज अली.

➡️इटावा- सूचना के आधार पर SDM ने दुकान में मारा छापा,मिश्रा फोटो स्टेट की दुकान में मारा छापा,फर्जी प्रमाण पत्र बनने की SDM को मिली थी सूचना,छापा पड़ने से पहले दुकानदार मौके से हुआ फरार,सदर कोतवाली के पीछे चल रहा था कई दिनों से काम.

➡️ललितपुर- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खदान में गिरी, हादसे में कार सवार 4 लोग गम्भीर रूप से घायल, ग्रामीणों की मदद से घायलों को पहुंचाया अस्पताल,  एक की हालत गम्भीर होने पर झांसी मेडिकल रेफर, ललितपुर महरौनी रोड के छिल्ला गांव का मामला.

➡️जालौन- जालौन में सफाई कर्मी की निर्मम हत्या से हड़कंप,बदमाशों ने हॉकी से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट,सफाई कर्मी एक साथी गंभीर रूप से हुआ घायल,घायल को जिला अस्पताल उरई में कराया भर्ती,जालौन के आटा थाना के ग्राम संधि की घटना.

➡️सहारनपुर- अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक में मारी टक्कर,बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत,बाइक सवार 2 अन्य गंभीर रुप से हुए घायल,लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया,थाना देवबंद के हाकिमपुरा के पास की घटना.

➡️हापुड़- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हुई मौत, सुसराल पक्ष के लोगों ने चुपचाप किया अंतिम संस्कार,  परिजनों ने ब्रजघाट पहुंचकर रुकवाया अंतिम संस्कार, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, थाना बहादुरगढ़ के गांव मोहम्मदपुर का मामला.

➡️नोएडा- MBBS में दाखिला दिलाने वाले गैंग का खुलासा, 3 से 4 सालों में करोड़ो रुपए हड़प चुका शातिर गैंग, गुजरात,राजस्थान,लखनऊ में फैला रखा था नेटवर्क, एडमिशन के नाम पर 20-30 लाख करते थे वसूली, पुलिस ने 2 लोगो को किया अरेस्ट,सरगना फरार, सेक्टर 126 पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️वाराणसी- काशी हिंदू विवि में छात्रों के बीच मारपीट, जूनियर छात्र और सीनियर छात्रों में मारपीट, हॉस्टल के रूम में घुसकर मारपीट का आरोप, मारपीट में पीड़ित जूनियर छात्र हुआ घायल, पीड़ित छात्रों ने प्रॉक्टोरियल बोर्ड से की शिकायत, विवि की श्रीमती मुनादेवी छात्रावास का मामला.

➡️बाराबंकी- संदिग्ध हालत में अज्ञात युवक का शव मिला,रेलवे विभाग के पुराने रिले रूम में मिला शव,युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या की आशंका,एसपी के साथ पहुंची पुलिस टीम ने की जांच,रेलवे स्टेशन के पास पुराने रिले रूम की घटना.

➡️बस्ती- ATM कांड के खुलासे के लिए ASP ने डाला डेरा,एटीएम चोरी की घटना के बाद से खुलासे में जुटे,CCTV फुटेज खंगालने में अन्य बिन्दुओं की जांच,20 लाख 37 हजार की हुई थी चोरी,कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कप्तानगंज का मामला.

➡️मेरठ- मेरठ में बलवे के 2 आरोपी गिरफ्तार,अहमदनगर बढ़ला निवासी निखिल,सुंदरम गिरफ्तार,आरोपियों से 2 तमंचे, खोखा जिंदा कारतूस बरामद,20 दिन पहले हुए बलवे में नामजद थे आरोपी,थाना परीक्षितगढ़ पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️बलिया- परिहवन मंत्री दयाशंकर सिंह ने की रैंडम चेकिंग,काफिले के साथ परिवहन मंत्री ने की रैंडम चेकिंग,ओवरलोड ट्रकों को रोक कर किया चेक,बिना नंबर प्लेट की तीन ट्रकों को पकड़ा,सीज,फेफना थाना क्षेत्र के फेफना तिराहे का मामला.

➡️रायबरेली- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का रायबरेली दौरा कल,एक दिवसीय दौरे पर कल रायबरेली आएंगे अखिलेश,MLA मनोज पांडेय के आवास पहुंचेंगे अखिलेश,मनोज पांडेय की माता की बरसी कार्यक्रम में देंगे श्रद्धांजलि.

➡️कन्नौज- नगर में पॉलिथीन के खिलाफ चलाया गया अभियान,दुकानदारों के यहां नगर पंचायत प्रशासन ने मारा छापा,4 किलो से अधिक पॉलिथीन दुकानों से की गई बरामद,तिर्वा कस्बे में कई दुकानदारों पर लगाया गया जुर्माना.

➡️ललितपुर- कार से कुचलकर युवक की मौत का मामला, परिजन,ग्रामीणों सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, परिजनों ने कार से कुचलकर हत्या का आरोप लगाया, सूचना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर.

➡️रायबरेली- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव,  फांसी के फंदे से लटका मिला युवक का शव, सूचना पर पहुची पुलिस पड़ताल में जुटी, खीरों थाने के सलेमपुर दुकनहा की घटना.

➡️बाराबकी- बाइक सवार ने पीछे से महिला को मारी टक्कर, हादसे में बुजुर्ग महिला की मौके पर हुई मौत, मृतक महिला पास के गोदौरा गांव की थी निवासी, थाना रामनगर के सेंट्रल बैंक के पास की घटना.

➡️संभल- संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत, मायके पक्ष के लोगों का हत्या करने का आरोप, घटना के बाद ससुराल पक्ष मौके से फरार हुआ, थाना जुनाबई क्षेत्र के गांव सिकरौरा का मामला.

➡️बस्ती- 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म,पड़ोसी व्यक्ति पर दुष्कर्म का है आरोप,पीड़िता की मां ने दिया थाने पर तहरीर,20 घंटे बाद भी नहीं दर्ज हुआ मुकदमा,दुबौलिया थाना क्षेत्र के गांव का मामला.

➡️जालौन- जालौन पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,पुलिस मुठभेड़ के बाद 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार,3 तमंचे, 16 कारतूस, एक कार,1.35 लाख बरामद,बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के ग्राम टिमरौ के पास मुठभेड़.

➡️रायबरेली- संदिग्ध हालत में युवक का शव मिलने से हड़कंप,फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,खीरों थाना क्षेत्र के सलेमपुर दुकनहा की घटना.

➡️मथुरा- 23 साल से फरार अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ा,शातिर अपराधी रफीक को पुलिस ने किया अरेस्ट,स्वाट टीम और छाता पुलिस को मिली कामयाबी,जिला नूह मेवात हरियाणा से किया गिरफ्तार.

➡️फिरोजाबाद- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,हमारी सरकार हर वर्ग का ध्यान रखती है-केशव,सरकार आपके द्वार के तहत चौपाल कार्यक्रम,हम जनता की समस्याओं को सुनते हैं-केशव

➡️बांदा- प्रतिबंधित मांझे से युवक गंभीर रूप से घायल,रास्ते में युवक के गले में फंसा प्रतिबंधित माझा,राहगीरों ने घायल को पहुंचाया जिला अस्पताल,शहर कोतवाली के कचहरी ओवरब्रिज की घटना.

➡️कानपुर- तेज रफ्तार 2 बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत,बाइक सवार व्यक्ति की मौत, 2 अन्य घायल,घायलों को जिला अस्पताल किया गया रेफर,घाटमपुर थाने के घाटमपुर कस्बे का मामला.

➡️हरदोई- विवाहिता का जला हुआ शव मिलने का मामला,प्रेमी में अवैध संबंधों के शक में की थी हत्या,पुलिस ने हत्यारे प्रेमी को किया गिरफ्तार,थाना हरियावां में नहर पटरी पर मिला था शव.

➡️अलीगढ़- पेट्रोल डलवाने को लेकर 2 कस्टमर भिड़े,दम्पति ने युवक की जमकर की पिटाई,मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,RTO ऑफिस के पास पेट्रोल पंप की घटना.

➡️बरेली- 15 हजार का इनामी इशरत हुआ गिरफ्तार,लंबे समय से फरार बदमाश इशरत गिरफ्तार,गैंगेस्टर के मुकदमे में चल रहा था वांछित,बहेड़ी थाने के वन विभाग तिराहे से अरेस्ट.

➡️हरदोई- डंपर की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत,पति के साथ बाइक पर घर जा रही थी महिला,अरवल इलाके में श्रीमऊ तिराहे के पास की घटना.

➡️झांसी- 5 बदमाशों को झांसी पुलिस ने किया अरेस्ट,राहगीरों को डरा-धमकाकर करते थे लूटपाट,कब्जे से 95 हजार कैश, तमंचा,कारतूस बरामद.

➡️देहरादून- उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी का बयान,पेपर लीक को बताया मूवी टाइगर जिंदा है का पार्ट,मौजूदा सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही- कापड़ी,पेपर लीक मामले की CBI जांच होनी चाहिए- कापड़ी,बिना कार्रवाई UKSSSC के अध्यक्ष सचिव को हटाया- कापड़ी

➡️जोशीमठ- एनटीपीसी के खिलाफ जोशीमठ में अनोखा विरोध, स्थानीय लोगों ने एनटीपीसी के खिलाफ मोर्चा खोला, लोगों ने NTPC  के खिलाफ गोबैक के पोस्टर लगाए, मकानों, दुकानों और गाड़ियों में लगाए गए पोस्टर, भूधंसाव के लिए लोग NTPC को मान रहे जिम्मेदार.

Related Articles

Back to top button