उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 5:30 बजे की बड़ी खबरें…. 29.05.2024

लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम , आज सीएम का कुशीनगर,देवरिया और गोरखपुर दौरा, आज 11.30 बजे कुशीनगर में जनसभा को करेंगे संबोधित, दोपहर 12.40 बजे देवरिया में जनसभा करेंगे सीएम , दोपहर 1.50 बजे गोरखपुर के सहजनवा में जनसभा, दोपहर 2.50 बजे गोरखपुर के बांसगांव में करेंगे जनसभा, शाम 5.15 बजे गोरखपुर में रोड शो करेंगे सीएम योगी, गोरखपुर टाउन हाल चौक से विजय चौक तक रोड शो.

लखनऊ-बड़े मंगल के मौके पर भंडारे का किया गया आयोजन , सुंदरकांड और विशाल भंडारे का आयोजन किया गया, राधाकृष्ण त्रिपाठी की ओर से किया गया आयोजन , गोमती नगर विस्ता के गीतापुरी कॉलोनी में हुआ आयोजन.

लखनऊ-हनुमान सेतु पुल पर मेट्रो ट्रेन के रुकने का मामला, UPPCL की पावर सप्लाई बाधित होने की वजह से रुकी थी, पावर सप्लाई बाधित होने की वजह से रुकी थी मेट्रो, मेट्रो सेवा में 2 मिनट का व्यवधान आया था, बैकअप लाइन से सप्लाई तुरंत बहाल हुई,ट्रेन रवाना हुई, विवि से केडी सिंह बाबू मेट्रो स्टेशन के बीच रुकी थी ट्रेन.

वाराणसी -बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह का बयान, मोदी जी की गारंटी पर जनता को विश्वास- जयवीर, 7वें चरण में हम अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे- जयवीर, दो लड़कों की जोड़ी पहले भी फ्लॉप हो चुकी है- जयवीर, काशी में इस बार एकतरफा चुनाव होगा- जयवीर सिंह.

मेरठ -जेल गए सपा विधायक पर शिकंजे की तैयारी, बीजेपी नेताओं ने केस दर्ज कराने की तहरीर दी, MLA रफीक अंसारी ने नामांकन में छुपाए केस, बीजेपी जिलाध्यक्ष ने एसपी सिटी को तहरीर दी, नामांकन में केस छुपाने का MLA पर दर्ज हो केस, 1985 के अपराधिक केस में विधायक जेल भेजे गए, मेरठ शहर से दूसरी बार सपा के MLA है रफीक अंसारी.

वाराणसी -डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, अखिलेश और राहुल पर बोले ब्रजेश पाठक, इनकी सभा से कोई फर्क नहीं पड़ेगा- ब्रजेश, इंडिया गठबंधन फ्लॉप साबित होगा- ब्रजेश , पूरे देश में मोदी जी की लहर चल रही- ब्रजेश, यूपी में हम 80 की 80 सीटें जीतेंगे- ब्रजेश, मोदी जी एकतरफा जीत होने जा रही- ब्रजेश.

बुलन्दशहर -राम लीला कमेटी की जमीन पर अवैध निर्माण, अवैध निर्माण के विरोध पर कमेटी अध्यक्ष की पिटाई, नगर पालिका अध्यक्ष महेश चंद पाठक हुए घायल, घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस जांच में जुटी, आरोपी राजेन्द्र यादव पर अवैध निर्माण का आरोप, राम लीला कमेटी की भूमि पर अवैध निर्माण का आरोप, कमेटी अध्यक्ष की शिकायत पर जांच करने गई थी टीम, जांच के दौरान आरोपी पक्ष ने की शिकायतकर्ता की पिटाई, बुलन्दशहर के थाना रामघाट क्षेत्र के कस्बा रामघाट का मामला.

कौशाम्बी -जिला पंचायत सदस्य राज गौतम पर हमला , बाइक सवार बदमाशों ने चलाई गोली , हमले में बाल बाल बचे जिला पंचायत सदस्य, अपनी निजी कार से घर जा रहे थे जिला पंचायत सदस्य , सूचना पर भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंची, सराय अकिल इलाके के कोटिया के पास का मामला.

कुशीनगर-सपा सांसद डिंपल यादव का कुशीनगर दौरा कल, सांसद डिंपल यादव कल कुशीनगर में करेंगी रोड शो, कल शाम 3.30 बजे से शुरू होगा डिंपल का रोड शो, सपा प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो करेंगी डिंपल याजव, पडरौना नवीन सब्जी मंडी से शुरू होगा डिंपल का रोड शो, छावनी, सुभाष चौक, तिलक चौक, दरबार रोड तक रोड शो.

कानपुर-कानपुर में नहीं रुक रहा मानक विहीन इमारतों का निर्माण, नहीं रुक रहा मानक विहीन बहुमंजिला इमारतों का निर्माण, केडीए के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे बिल्डर, जोन एक में दूध वाला बंगला वाली गली अवैध निर्माण, बिल्डर विनोद जैन, अमर ओमर द्वारा निर्माण हो रहा, नियमों को ताक पर रखकर धड़ल्ले से हो रहा अवैध निर्माण, कानपुर विकास प्राधिकरण के जिम्मेदार मामले में मौन.

दिल्ली-देश की राजधानी में गर्मी से हाल हुआ बेहाल, दिल्ली में तापमान पहुंचा 50 डिग्री के करीब, मुंगेशपूर में तापमान 49.9 डिग्री दर्ज किया गया, नज़फगढ में तापमान 49.8 डिग्री दर्ज किया गया, दिल्ली में भीषण गर्मी के साथ लू का प्रकोप.

दिल्ली-मंत्री सौरभ भारद्वाज ने गृह सचिव से की शिकायत , हादसे को 4 दिन हो गए,स्वास्थ्य सचिव गायब हैं- सौरभ, स्वास्थ्य सचिव का कोई जवाब नहीं- सौरभ भारद्वाज, ‘बार-बार फ़ोन, मैसेज और ईमेल के बाद भी कोई जवाब नहीं’, एलजी साहब को शिकायत करने का कोई फ़ायदा नहीं-सौरभ, वे ऐसे अफसरों को संरक्षण देते हैं- सौरभ भारद्वाज.

दिल्ली-गृह मंत्री अमित शाह यूपी के प्रवास पर रहेंगे, आज यूपी के 5 जिलों के दौरे पर रहेंगे अमित शाह, महराजगंज,देवरिया,बलिया,सोनभद्र,गाजीपुर दौरा आज , आज 11 बजे महराजगंज में जनसभा करेंगे अमित शाह, दोपहर 12.30 बजे देवरिया में जनसभा करेंगे अमित शाह, दोपहर 2 बजे बलिया में जनसभा को करेंगे संबोधित, शाम 4 बजे सोनभद्र में आयोजित जनसभा में शामिल होंगे, शाम 5.30 बजे गाजीपुर पहुंचेंगे गृह मंत्री अमित शाह, पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे, लालदरवाजा चौक होते हुए चीतनाथ मोड़ तक रोड शो करेंगे.

दिल्ली-सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर किया पोस्ट , पठानकोट और ज़ीरकपुर में आयोजित रोड शो-केजरीवाल, 45 डिग्री तापमान में भी रोड शो में भारी भीड़-केजरीवाल, इतनी भारी संख्या में मौजूद जनता इस बात का प्रमाण है-केजरीवाल, पंजाब के लोग इस बार भाजपा को जवाब देने को तैयार हैं-केजरीवाल, पंजाब में सभी 13 सीटें आम आदमी पार्टी जीत रही है-केजरीवाल.

Related Articles

Back to top button