WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादनॉएडाबागपतबाराबंकीबुलंदशहरशाहजहांपुरसहारनपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें… 05.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें… 05.05.2022

➡लखनऊ- ललितपुर में पीड़ितों से मिले अखिलेश यादव, अखिलेश यादव ने BJP सरकार पर बोला हमला, UP में कानून व्यवस्था बेलगाम हो चुकी है-अखिलेश, हमें एक साथ खड़े होना पड़ेगा-अखिलेश यादव, पीड़ित बेटी के लिए एक साथ आना पड़ेगा-अखिलेश, BJP सरकार ने पुलिस का राजनीतिक दुरुपयोग किया है, इस सरकार में इंसाफ थाने में गिरवी है-अखिलेश, ऐसी सरकार में न्याय की अपेक्षा बेइमानी है-अखिलेश।

➡लखनऊ- ललितपुर के गैंगरेप मामले में NHRC सख्त, NHRC ने यूपी डीजीपी को नोटिस जारी किया, NHRC ने यूपी के मुख्य सचिव को भी नोटिस भेजा, 4 हफ्ते के भीतर मामले की पूरी रिपोर्ट तलब की, FIR कराने गई पीड़िता से SHO ने किया था दुष्कर्म।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का आगरा दौरा कल, 10.50 बजे खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे डिप्टी CM, 11.15 बजे मेट्रो रेल परियोजना का करेंगे निरीक्षण, प्राथमिक विद्यालय धमौटा का भी करेंगे निरीक्षण, पंचायत भवन मेवली खुर्द में चौपाल में भी जाएंगे।

➡लखनऊ- ललितपुर में नाबालिग से गैंगरेप मामला, UPSWC ने ललितपुर की घटना का संज्ञान लिया, मामले में यूपी डीजीपी से रिपोर्ट मांगी।

➡लखनऊ- कुड़िया घाट पर मिला व्यक्ति का शव, मृतक के हाथ के टैटू पर लिखा है अबरार, पेशे से मकैनिक बताया जा रहा मृतक, ठाकुरगंज की सतखंडा चौकी का मामला।

➡लखनऊ- ललितपुर में नाबालिग से दुष्कर्म मामला, थाने में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, NHRC ने मामले का लिया संज्ञान, यूपी सरकार, डीजीपी को भेजा नोटिस।

➡लखनऊ- 3 मादक पदार्थ तस्करों को हुई गिरफ्तारी, 151.450 किलो गांजे के साथ हुई गिरफ्तारी, यूपी STF ने गोरखपुर से किया गिरफ्तार।

➡उन्नाव- डिप्टी सीएम ने ललितपुर घटना पर दिया बयान, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है विवेचना हो रही-मौर्य, प्रयागराज की घटना पर बोले केशव मौर्या, सभी अपराधियों को पकड़ लिया गया- मौर्या, मामले पर सारा खुलासा हो गया है- केशव मौर्या, चाचा और भतीजे की ही समस्या है- केशव मौर्या, यूपी में पहले केवल 5-6 घंटे ही बिजली आती थी-मौर्या, स्वास्थ्य, सुरक्षा, विकास, गरीब के लिए सरकार संवेदनशील, स्वास्थ्य सेवाओं पर मंत्री बृजेश पाठक नजर रख रहे हैं-मौर्य।

➡अलीगढ़- टीआर गर्ल्स डिग्री कॉलेज में अवैध वसूली, 132 छात्राओं के साथ की गई अवैध वसूली, फीस जमा के नाम पर क्लर्क ने की अवैध वसूली, फीस की रसीद ना मिलने पर छात्रों का हंगामा, छात्राओं ने प्रिंसिपल को दी लिखित शिकायत, क्वार्सी के टीआर गर्ल्स डिग्री कॉलेज का मामला।

➡प्रयागराज- 5 लोगों को डूबते हुए जल पुलिस,गोताखोरों ने बचाया, प्रयागराज के अरैल घाट पर गंगा में नहाने गए थे, लोगों में 5 लोग बहाव की तरफ जाने से डूबने लगे, पांच लोगों को पंडा और मल्लाह जल पुलिस ने बचाया, बदहोश अवस्था में 3 लोगों स्वरूप रानी अस्पताल भेजा।

➡ग्रेटर नोएडा- अनियंत्रित कार ने बाइक में मारी टक्कर, टक्कर के बाद बाइक में लगी भीषण आग, आग की चपेट में आकर बाइक सवार 2 झुलसे, घायल युवकों को निजी अस्पताल में कराया भर्ती, हादसे के बाद आरोपी कार लेकर मौके से फरार, बीटा टू थाना के एटीएस गोल चक्कर के पास की घटना।

➡रायबरेली- संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना पहुंचे रायबरेली, राज्यमंत्री दिनेश खटीक, मंत्री दानिश आजाद मौजूद, पीडब्ल्यूडी गेस्टहाउस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे, आज सीएचसी और गौशाला का करेंगे निरीक्षण, गेंहू खरीद केंद्र का भी कर सकते है निरीक्षण।

➡बलरामपुर- पूर्व MLA आरिफ अनवर की नहीं थम रही मुश्किलें, अवैध कब्जा किए गए संपत्ति पर चला बुलडोजर, लगभग 5 करोड़ की संपत्ति को चला बुलडोजर, जिलाधिकारी बलरामपुर के आदेश पर चला बुलडोजर, सादुल्लाह नगर थाना क्षेत्र के मनुवागढ़ का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- कुख्यात बदमाश संजीव जीवा पर शिकंजा, विकास प्राधिकरण ने की जीवा पर कार्रवाई, तीन करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी को किया सील, संजीव जीवा की पत्नी पायल के नाम हैं दुकानें, लोकदल की वरिष्ठ नेता हैं पायल माहेश्वरी, सिविल लाइन के महावीर चौक पर हुई कार्रवाई।

➡गोरखपुर- मुखबीर की सूचना पर गीडा पुलिस,STF की कार्ऱवाई, 3 अंतर्राज्यीय मादक पदार्थों के तस्करों को किया गिरफ्तार, तस्कर इंद्रजीत, दीपक और लंकेश्वर को किया गिरफ्तार, एक ट्रक और उसमें रखे अवैध गांजा को किया बरामद, 151 किलो से अधिक अवैध गांजा को किया बरामद, गीडा के इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तारी।

➡मेरठ- पल्लवपुरम में अवैध कॉलोनी ध्वस्त की गई, उदय कुंज फेस-2 नाम से बन रही थी कॉलोनी, वासु पूण्य एस्टेट डेवलपर ने बिना नक्शा बनाई कॉलोनी, नगर नियोजन एक्ट के तहत ध्वस्तीकरण कार्रवाई, MDA सचिव के आदेश पर ध्वस्तीकरण हुआ।

➡मेरठ- गैंगस्टर डॉन भूपेंद्र बाफर के खिलाफ NBW जारी, शूटर सांडू की फरारी का मास्टरमाइंड था बाफर, शूटर की फरारी के लिए दरोगा की हत्या की थी, HC से जमानत पाए बाफर ने लड़ा विधानसभा चुनाव, जमानत के बाद फिर कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ बाफर, गैंगस्टर की सुनवाई में अब बाफर जाएगा जेल, मुजफ्फरनगर में बाफर पर हत्या, फरारी का मामला।

➡मेरठ- सिरफिरी महिला ने दरोगा पर चढ़ाई स्कूटी, दरोगा ने रोका तो महिला ने की हाथापाई, महिला कांस्टेबल की भी महिला ने की पिटाई, महिला कांस्टेबल के हाथ में लगी चोट, सिरफिरी महिला की सिफारिश में पहुंचे सपा नेता, आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोतवाली के बुढ़ाना गेट चौकी का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, लुटेरा दानिश पैर में गोली लगने से घायल, बदमाश से बाइक, तमंचा, 4 कारतूस बरामद, बाइक सवार 2 बदमाशों से हुई थी मुठभेड़, घायल का एक साथी फरार, कॉम्बिंग जारी, घायल बदमाश पर लूट चोरी के 12 मुकदमें, शाहपुर थाने के मंढेडा रजवाहे पर मुठभेड़।

➡बागपत- पति ने पत्नी का 12 लाख में किया सौदा, 4 युवकों से पत्नी का 12 लाख में सौदा किया, चारों युवकों ने महिला के साथ किया गैंगरेप, 10 दिन तक महिला से गैंगरेप,मानसिक शोषण, आरोपियों के चुंगल से छूटकर थाने पहुंची पीड़िता, एसपी से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, बागपत कोतवाली क्षेत्र का है पूरा मामला।

➡वाराणसी- काशी विवि में छात्रों ने इफ़्तार मामले को लेकर किया पूजन, विश्वविद्यालय के विश्वनाथ मंदिर में किया पूजन, कुलपति के सद्बुद्धि,कोविड से जल्द स्वस्थ्य होने की कामाना, छात्रों के अनोखे विरोध का अंदाज बना चर्चा का विषय।

➡नोएडा- पार्क में युवती ने खुद को जलाकर की आत्महत्या, अपने ऊपर डीजल डालकर खुद को लगाई आग, मौके पर ही युवती की जलकर हुई मौत, सुसाइड का करण नहीं हो पा रहा स्पष्ट, फेज़ 2 थाना क्षेत्र स्थित 93 A पार्क की घटना।

➡बाराबंकी- मंत्री राकेश राठौर गुरुजी पहुंचे बाराबंकी, लोधेश्वर महादेवा धाम में की पूजा अर्चना, मंदिर को पर्यटक स्थल घोषित करने की चर्चा, आजम खान जी जेल में है- राकेश राठौर, सबका साथ सबका विकास बीजेपी के साथ-राकेश राठौर।

➡बागपत- आकाशीय बिजली गिरने महिला की हुई मौत, दो महिलाएं,एक बच्ची बिजली गिरने से झुलसी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, दोनों महिलाओं,बच्ची को अस्पताल में कराया भर्ती, चांदीनगर के खट्टा प्रहलादपुर गांव का मामला।

➡सम्भल- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत, थाना धनारी क्षेत्र के छपरा गांव का मामला।

➡गाजियाबाद- नगर निगम की जमीन से हटाया गया कब्जा, 4.80 करोड़ की जमीन कब्जा मुक्त कराई गई, विजय नगर में सालों से जमीन पर था कब्जा।

➡पीलीभीत- डंपर चालक ने बाइक चालक को रौंदा, आरोपी डंपर चालक मौके से हुआ फरार, घटना का लाइव वीडियो सीसीटीवी में कैद, बिलसंडा के भारतीय स्टेट बैंक के पास का मामला।

➡लखीमपुर- सप्ताह भर से लापता किशोर का शव मिला, संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए था किशोर, नहर के किनारे किशोर की लाश बरामद हुई, भीरा के बिजुआ का रहने वाला था किशोर।

➡सोनभद्र- जिला पंचायत की वसूली को लेकर हुआ टेंडर, जिला पंचायत में ठेकेदारों का लगा रहा जमावड़ा, ठेकेदारों ने जताई टेंडर में धांधली की आशंका, जिला पंचायत कार्यालय में तैनात रही पुलिस फोर्स।

➡शाहजहांपुर- ट्रैक्टर ट्रॉली खाई में पलटी, एक व्यक्ति की मौके पर मौत, दो अन्य गंभीर रूप से घायल, कलान के पृथ्वीपुर मोड़ के पास की घटना।

➡ललितपुर- पीड़िता का परिवार जिला अस्पताल में मौजूद, अभी भी पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है, अस्पताल के बाहर पुलिस का लगातार पहरा, अस्पताल में मीडिया कर्मियों को जाने की मनाही।

➡बिजनौर- नहाने गए तीन युवक नदी में डूबे, नदी में तीनों युवक की तलाश में जुटे गोताखोर, अचानक आए तेज़ पानी के बहाव में डूबे युवक, चांदपुर के हस्तिनापुर इलाके का मामला।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button