उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:00 बजे की बड़ी खबरें………. 29.06.2024

➡लखनऊ- केजीएमयू ट्रामा सेंटर के डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल, मरीज के तीमारदार के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल, केजीएमयू ट्रामा सेंटर में मारपीट पर उतारू हुए डॉक्टर,स्टाफ, बदसलूकी का वीडियो बनाए जाने से आग बबूला हुए डॉक्टर, तीमारदार से मोबाइल छीनते हुए नजर आए डॉक्टर, केजीएमयू ट्रामा सेंटर का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡लखनऊ-लखनऊ में आम आदमी पार्टी का धरना-प्रदर्शन, CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन, गोमती नगर प्रदेश कार्यालय पर प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता, प्रदेश प्रभारी संजय सिंह के निर्देश पर धरना-प्रदर्शन , पुलिस ने कई नेताओं, कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया.

➡लखनऊ-साइबर जालसाजों ने अपनाया साइबर ठगी का नया तरीका, डिजिटल अरेस्ट कर लोगों के साथ की जा रही है ठगी, साइबर जालसाजों ने हाल ही में CBI अफसर बन ठगी की, डिजिटल अरेस्ट कर व्यक्ति से 2.71 करोड़ की ठगी की, लखनऊ और अन्य शहरों में ठगी के मामलों में इजाफा, AI के इस जमाने में जालसाजों ने नई तकनीक अपनाई.

➡लखनऊ- सब्जी बेंचकर घर लौट रहे किसान पर हमला, किसान पर घात लगाकर जानलेवा हमला हुआ, किसान गंभीर घायल,अस्पताल में चल रहा इलाज, पीड़ित परिजनों का आरोप,नहीं दर्ज हो रहा केस, शिकायत वापस लेने के लिये पुलिस बना रही दबाव, परिजनों ने सीएम,डीजीपी से लगाई न्याय की गुहार.

➡बरेली- बरेली गोली कांड मामले में बड़ी कार्रवाई, BJP के पूर्व विधायक पप्पू भरतौल पर एक्शन, पप्पू भरतौल के बैंक्वेट हॉल को BDA ने सील किया, 5 थानों की पुलिस, पीएसी, 3 सीओ मौके पर मौजूद, बिना नक्शा पास कराए बनाया गया था लक्ष्य रिजॉर्ट , पप्पू भरतौल की प्रॉपर्टी पर चल सकता है बुलडोजर, गोली कांड में पप्पू भरतौल पर नामजद मुकदमा दर्ज, पप्पू भरतौल के करीबी राजीव राणा के होटल पर बुलडोजर चला, राणा के घर और दफ्तर पर भी बुलडोजर चलाया गया, 2 अन्य होटल सील, दोनों होटलों पर भी चलेगा बुलडोजर, आरोपी आदित्य उपाध्याय के रिजॉर्ट पर भी बुलडोजर चला, पुलिस अबतक 28 आरोपियों को कर चुकी है गिरफ्तार, सभी पर एनएसए और गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई.

➡वाराणसी-असद्दुदीन ओवैसी की सांसद सदस्यता रद्द करने की उठी मांग, ओवैसी के बयान के खिलाफ सड़क पर उतरे छात्र, शपथ के बाद “जय फिलिस्तीन” का नारा देने का किया विरोध, ओवैसी के बयान का संसद से सड़क तक हो रहा विरोध, छात्रों ने मांग पूरी न होने पर दी बड़े आंदोलन की चेतावनी, असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ छात्रों ने खोला मोर्चा.

➡अम्बेडकरनगर-हाईस्कूल, इंटर के मेधावियों को किया गया सम्मानित, 29 मेधावियों को कलेक्ट्रेट में किया गया सम्मानित, 23 मेधावियों को 1-1 लाख रुपये का दिया गया चेक , 6 मेधावियों को 21-21 हजार, मेडल, प्रशस्ति पत्र दिया.

➡अमेठी-कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा ने किया दौरा , सुब्बा का पुरवा और लोरिकपुर गांव का दौरा किया, आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की हुई थी मौत , परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की, सांसद किशोरी लाल शर्मा ने मदद का आश्वासन दिया.

➡बाराबंकी -एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स को मिली बड़ी सफलता, मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले अभियुक्त को पकड़ा, 3 कुंतल डोडा पोस्ता छिलका, 2 किलो अफीम बरामद, 51 लाख 50 हजार रुपए, कीपैड मोबाइल किया बरामद
गिरफ्तार अभियुक्त ओमप्रकाश ने पुलिस पूछताछ में जुटी, बदोसराय क्षेत्र के अंतर्गत बरदरी गांव के निकट का मामला.

➡देवरिया-डीएम और वकीलों के बीच विवाद का मामला, 11वें दिन भी कलेक्ट्रेट पर वकीलों का धरना जारी, वकीलों ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर नारेबाजी की, वकीलों के जिलाधिकारी मुर्दाबाद के नारे लगाए, बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स कलेक्ट्रेट में मौजूद, सड़क पर उतरे वकील, पुलिस वकीलों में धक्का-मुक्की, DM अखंड प्रताप सिंह को हटाने की मांग कर रहे वकील, देवरिया डीएम को लेकर वकीलों में भारी नाराजगी,अधिवक्ता के खेत से रोड निकलने का मामला बिगड़ा.

➡कन्नौज-एकीकृत ठोस अपशिष्ट प्रबंधन बना शोपीस, ग्राम सचिव की लापरवाही से नहीं शुरू हुआ संचालनकूड़ा निस्तारण केंद्र के संचालन के नाम पर खानापूर्ति, उमर्दा के हरेईपुर, सिमरिया, औसेर, सरसई में समस्या.

➡बुलंदशहर-व्यापारी फखरुद्दीन के हत्यारे से पुलिस की मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ हत्यारा सलमान, आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड का हुआ खुलासा, सलमान के चाचा के साथ मृतक ने किया था कारोबार, कारोबार में घाटे के बाद हिसाब नहीं कर रहा था मृतक, अलीम, अन्य हत्यारों की तलाश में दबिश दे रही पुलिस, देहात क्षेत्र में हुई थी आलू व्यापारी की हत्या.

➡कौशाम्बी -मेधावी छात्र-छात्राओं को डीएम ने किया सम्मानित, 1 लाख का चेक, टैबलेट देकर सम्मानित किया, धर्मा देवी इंटर कॉलेज की प्रियांशी ने 10वीं में टॉप किया , गंगा प्रसाद साहू इंटर कॉलेज के शुभम ने 12वीं में टॉप किया , 22 छात्र छात्राओं को आज डीएम ने सम्मानित किया.

➡मुरादाबाद – ग्रीन आर्चीड सोसाइटी के लोगों द्वारा हंगामे का मामला, विकास प्राधिकरण के वीसी शैलेश कुमार ने लिया संज्ञान, बिना कंप्लीशन सर्टिफिकेट लिए लोगों को दे डाला पजेशन, ग्रीन आर्चिड बिल्डर ने लोगों लोगों को दे डाला पजेशन, बिल्डर के खिलाफ जांच कराकर कार्ऱवाई करेगा प्राधिकरण, ग्रीन आर्चीड के बिल्डर पर लोगों ने आरोप लगाया था, सोसाइटी के लोगों ने आरोप लगाते हुए किया था हंगामा, सोसाइटी की लिफ्ट में आए दिन फंसते रहते हैं लोग.

➡पीलीभीत- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहित की मौत, महिला को मृत देख परिजनों ने पुलिस को दी सूचना, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बरखेड़ा थाना इलाके के गोपी कॉलोनी की घटना.

➡मथुरा- श्रीजी राधारानी पर विवादित टिप्पणी करने का मामला, पंडित प्रदीप मिश्रा ने बरसाना पहुंचकर माफी मांगी, प्रदीप मिश्रा ने राधारानी पर की थी विवादित टिप्पणी, पंडित प्रदीप मिश्रा बरसाना पहुंचकर संतों से मांगी माफी, प्रदीप मिश्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

➡अमेठी- प्रेमिका ने प्रेमी पर यौन शोषण का लगाया आरोप, शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया, युवती द्वारा शादी का दबाव बनाए जाने पर मारपीट, प्रेमी ने प्रेमिका के साथ मारपीट कर पिलाया था जहर, गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के खरावां गांव का मामला.

➡ग़ाज़ियाबाद- महिला की लूटपाट के बाद हत्याकांड का खुलासा, नानी की हत्या के आरोप में नाती गिरफ्तार, ऑनलाइन गेम्स में रकम हारने के बाद की लूटपाट, लूटपाट के बाद नानी की गला दबाकर की हत्या, नाती को गिरफ्तार कर लूटा गया जेवरात बरामद, साहिबाबाद के अर्थला इलाके से हुई गिरफ्तारी.

➡सीतापुर- बीडीसी सदस्यों ने ब्लॉक प्रमुख पर लगाया आरोप, ब्लॉक प्रमुख रामबक्श रावत पर भ्रष्टाचार का आरोप, DM अभिषेक आनंद से मिले सिधौली के BDC सदस्य, करोड़ों के भ्रष्टाचार का ब्लॉक प्रमुख पर लगाया आरोप, DM से जांच कराकर BDC सदस्यों ने कार्रवाई की मांग की, 1 दर्जन से ज्यादा BDC सदस्यों ने DM को दिया प्रार्थना पत्र.

➡आगरा – दहेज हत्या के आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने पकड़ा, विवाहिता की हत्या के मामले में चल रहे थे फरार, दहेज की मांग को लेकर किया जाता था प्रताड़ित, बासौनी थाना क्षेत्र के हजार पुरा गांव का मामला.

➡वाराणसी- वाराणसी में निर्माणाधीन मकान गिरने से हड़कंप, बाल बाल बचे मकान निर्माण करने वाले मजदूर, मौके पर पहुंची पुलिस टीम और वीडीए की टीम, लंका थाना क्षेत्र के साकेत नगर का मामला

➡देहरादून- नीट परीक्षा में धांधली का मामला, मामले में एक आरोपी मसूरी से हुआ अरेस्ट, आरोपी गंगाधर मसूरी आया था घूमने, सीबीआई को मिली सूचना पर मसूरी से गिरफ्तार, गंगाधर 25 जून को पहुंचा था देहरादून, आरोपी से लगातार पूछताछ में जुटी सीबीआई, आरोपी गंगाधर से सीबीआई कर रही है पूछताछ.

➡दिल्ली- राउज एवेन्यू कोर्ट में अरविंद केजरीवाल की पेशी, सीबीआई केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट लेकर आई, आज केजरीवाल की CBI रिमांड खत्म, कोर्ट में पेशी किया, रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट में CBI ने पेश किया, राउज एवेन्यू कोर्ट ने मामले में आदेश सुरक्षित रखा.

Related Articles

Back to top button