अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शाम 4:00 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- घर सील कर देने से आहत युवक की आत्महत्या का मामला, मृतक युवक के भाई ने बाज़ारखाला पुलिस को दी तहरीर, नगर निगम ज़ोन 6 के अफसर,कर्मचारियों के खिलाफ तहरीर, ज़ोन 6 के अफसर और कर्मचारियों पर संगीन आरोप, मोहलत मांगने पर जबरन सीलिंग करने का आरोप लगाया, युवक का ई-रिक्शा भी घर में हो गया था क़ैद, आहत युवक ने सुनवाई न होने पर कर ली थी आत्महत्या.

➡अयोध्या – सीएम योगी आदित्यनाथ राम मंदिर परिसर पहुंचे, मंत्री,विधायकों का काफिला राम मंदिर परिसर में मौजूद, मंत्री और विधायकों के साथ दोनों डिप्टी सीएम मौजूद , रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे हैं मंत्री,विधायक, कुछ ही देर में सीएम योगी की मौजूदगी में करेंगे दर्शन, मंत्रियों,विधायकों का हनुमानगढ़ी का दर्शन कार्यक्रम रद्द, भीड़ को देखते हनुमानगढ़ दर्शन का कार्यक्रम हुआ रद्द, मंत्री,विधायकों का राम मंदिर परिसर में भव्य स्वागत , ट्रस्ट के अध्यक्ष चंपत राय ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.

➡मेरठ- लूटपाट के बाद हुई महिला की हत्या का खुलासा, कर्ज़ चुकाने के लिए की थी महिला की हत्या, पड़ोस में रहने वाले इरशाद ने उतारा मौत के घाट, गला दबाकर हत्या कर चादर से ढक गया था शव, ढाई लाख का कर्ज चुकाने के लिए लूटपाट के बाद हत्या, आरोपी से पुलिस ने लूटा गया सामान किया बरामद, कंकरखेडा क्षेत्र में दो दिन पहले हुई थी वारदात.

➡सहारनपुर- कोहरे के चलते हुआ बड़ा हादसा, जनता रोड पर निर्माणाधीन पुलिया में गिरी पिकअप, निर्माणाधीन पुलिया में गिरी पिकअप के ऊपर चढ़ा ट्रक, पिकअप हुई क्षतिग्रस्त, सभी लोगों निकाला गया सुरक्षित, जनता रोड स्थित आसनवाली गांव की घटना.

➡आगरा- एक घर में तीन मौतों का मामला, युवक के लैपटॉप में पुलिस को मिला वीडियो, वीडियो में मृत युवक ने बताई थी मौत की वजह, मरने के पहले युवक ने रिकॉर्ड किया था वीडियो, अत्यधिक कर्ज से परेशान था मृतक तरुण, पहले अपनी मां और बेटे की हत्या की, फिर खुद फांसी लगाकर की आत्महत्या, डीसीपी सिटी कर रहे हैं वीडियो की जांच, न्यू आगरा थाना क्षेत्र के लायर्स कॉलोनी का मामला.

➡सहरानपुर- बस की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत, ग्रामीणों ने महाराणा प्रताप चौक पर लगाया जाम, आरोपी बस चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े, मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग, भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद, थाना बड़गांव क्षेत्र की घटना.

➡बस्ती- शुगर मिल के स्क्रैप के सौदागर ने लगाया 35 लाख का चूना, स्क्रैप कारोबारी का एक और कारनामा आया सामने, आरोपी कमरुद्दीन पर दर्ज हुआ फ्रॉड का मुकदमा, जिला गाजियाबाद में भी फ्रॉड का मुकदमा हुआ दर्ज, गाजियाबाद के व्यापारी से 35 लाख की ठगी का आरोप, बस्ती के वाल्टरगंज थाने में भी दर्ज है मुकदमा.

➡हाथरस- बैंक मित्र से हुई 2 लाख रुपए की लूट , 3 बाइक सवार बदमाशों ने की 2 लाख की लूट, हथियारों के बल पर बैंक मित्र से की लूट, एसपी निपुण अग्रवाल घटनास्थल पर पहुंचे, मुकदमा दर्ज़ कर, गिरफ्तारी के लिए बनाई टीमें, हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव दतौरा के पास की घटना.

➡फतेहपुर – तेल माफिया की करोड़ों की संपत्ति की गई कुर्क, 3 करोड़ 68 लाख की 8 संपत्तियों का तैयार लेखाजोखा, कई बड़ी संपत्तियों को अभी भी नहीं किया गया शामिल, मथुरा के बेरी गांव का निवासी है माफिया मनोज अग्रवाल, भारत समाचार की खबर के बाद संपत्ति की गई कुर्क, गैंगस्टर एक्ट के तहत संपत्ति को किया गया कुर्क.

➡सीतापुर – गन्ना लेकर मिल जा रहे ट्रक ड्राइवर से लूट , असलहे के बल पर 4 बदमाशों ने की लूट , हार्न बजाने पर ट्रक की हेड लाइट फोड़ी, शीशा भी तोड़ा, ड्राइवर से 6 हजार रुपए लूटकर फरार हुए बदमाश, ड्राइवर ने दी तहरीर, जांच में जुटी पुलिस , महोली कोतवाली के बंभौरा गांव का मामला.

➡देहरादून- बदलते मौसम में बढ़ रहे हैं सर्दी खांसी जुकाम के मरीज, मौसम बदलने लगा है लोग तेजी से बीमार पड़ रहे हैं , दून अस्पताल के मेडिसिन ओपीडी में मरीज बढ़ रहे हैं, सर्दी-जुकाम, बुखार व खांसी के रोगियों की संख्या बढ़ गई.

➡दिल्ली- बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी घमासान जारी, बिहार का सियासी पारा परवान चढ़ते नजर आ रहा है, 12 फरवरी को बिहार में फ्लोर टेस्ट है से पहले निगरानी, सभी दल अपने-अपने विधायकों को निगरानी में रखे हैं, सभी दल विधायकों को शीर्ष नेतृत्व के निगरानी में रखे हुए हैं, जहां भाजपा अपने विधायकों को बोधगया में रखी हुई है, आरजेडी अपने विधायकों को तेजस्वी यादव के आवास पर रखी हुई है, राजद के सभी विधायक शीर्ष नेतृत्व के निगरानी में पटना में मौजूद हैं, कांग्रेस के 19 विधायक बिहार से बाहर हैदराबाद में रुके हुए हैं, HAM के विधायक लगातार जीतन राम मांझी के संपर्क में हैं.

➡दिल्ली- कुछ किसान संगठनों ने मार्च करने का आह्वान किया , एमएसपी पर कानून,अन्य मांगों को लेकर मार्च करेंगे, समर्थकों से 13 फरवरी को दिल्ली पहुंचने का आह्वान किया, 13 फरवरी को दिल्ली में मार्च करने का आह्वान किया है, मांगें पूरी होने तक दिल्ली की सीमा पर बैठने की संभावना है, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए दिल्ली पुलिस अलर्ट, दिल्ली पुलिस दिल्ली के सभी बॉर्डर पर तैनात है.

➡पुणे- गीताभक्ति अमृत महोत्सव’ कार्यक्रम में सीएम योगी, गीताभक्ति अमृत महोत्सव’ में सीएम का संबोधन, सभी पूज्य संतों का आशीर्वाद प्राप्त हुआ-सीएम, गीताभक्ति अमृत महोत्सव’ का भव्य आयोजन-सीएम, ये महोत्सव गोविंद देव गिरि महाराज जी का आशीर्वाद-सीएम, यहां आना मेरा सौभाग्य है-सीएम योगी आदित्यनाथ, सभी को संतों का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है-सीएम योगी, मुगलों से हमारी पहचान नहीं – सीएम योगी , शिवाजी महाराज ने औरंगजेब को चुनौती दी-सीएम, शिवाजी महाराज से हमारी पहचान-सीएम योगी , भक्ति की शक्ति से दुश्मनों को चुनौती-सीएम , मैं नाथ संप्रदाय का एक सामान्य अनुयायी हूं-सीएम, आगरा में मुगल के नाम से म्यूजियम था-सीएम, मैने आगरा के मुगल म्यूजियम का नाम बदला-सीएम, छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम से म्यूजियम-सीएम

Related Articles

Back to top button