WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शाम 5:00 बजे की बड़ी खबरें……….* 11.02.2024

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव को लेकर सपा मुख्यालय में बैठक, सपा के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की बैठक, अमरोहा, भदोई समेत कई जिलों के पदाधिकारी हुए शामिल, कई लोकसभा वार पदाधिकारी,कार्यकर्ता बैठक में हुए शामिल, लोकसभा के प्रत्याशियों को लेकर हुई बैठक, बैठक में प्रत्याशियों के चयन पर हुआ मंथन, पार्टी के लिए गए संभावित प्रत्याशियों को लेकर चर्चा, संभावित प्रत्याशियों के नामों को लेकर सुझाव,प्रस्ताव, बैठक के बाद अखिलेश यादव पार्टी दफ्तर से निकले, बैठक में कई पूर्व और वर्तमान विधायक भी हुए शामिल, बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे मौजूद.

➡लखनऊ -बीकेटी में सांसद खेल स्पर्धा के तहत कार्यक्रम का आयोजन, साड़ी पहनकर महिलाओं ने लगाई पांच किलोमीटर की दौड़, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने हरी झंडी दिखाकर की शुरुआत, महिलाओं की दौड़ में बालिका ने मारी बाजी,31 हजार पुरस्कार, दूसरे और तीसरे स्थान पर एक ही गांव की रही 2 महिलाएं, सांसद खेल प्रतियोगिता में एक हजार महिलाओं ने लिया भाग.

➡लखनऊ-अवैध डेयरी और गंदगी से स्थानीय लोग परेशान, गुडंबा स्पोर्ट्स कॉलेज के पीछे चल रही अवैध डेयरी, गंदगी और डेयरी के चलते फैलती है गंभीर बीमारियां, जोन 7 वार्ड शहीद भगत सिंह द्वितीय का मामला.

➡गाजियाबाद- मेट्रीमोनियल साइट के जरिए शादी के बाद पति पर FIR, युवती ने पति पर रेप,गर्भपात कराने का आरोप लगाया, शादी के 4 साल बाद युवती ने दर्ज कराई एफआईआर, 50 लाख दहेज मांगने का भी लगाया है आरोप, बुलंदशहर के कारोबारी अमन गोयल की हुई गिरफ्तारी, पुलिस ने FIR के 4 घंटों के भीतर ही किया गिरफ्तार, कौशाम्बी थाना पुलिस ने कारोबारी को किया गिरफ्तार.

➡ग्रेटर नोएडा – 10 दिनों से लापता व्यापारी के बेटे का शव बरामद, दोस्तों ने ही हत्या कर शव को नहर में फेंका था, 10 दिनों से 50 पुलिसकर्मी कर रहे थे तलाश, एक PAC बटालियन भी शव की कर रही थी तलाश, आरोपियों को पुलिस पहले ही कर चुकी है अरेस्ट, गर्लफ्रेंड के विवाद में हुई थी हत्या, रबूपुरा के चाचूरा नहर के पास मिला शव.

➡अयोध्या- रामलला के दर्शन करने पहुंची योगी सरकार, सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंदिर में मत्था टेका, साथ में विपक्ष पार्टी के कुछ विधायक भी मौजूद रहे, विधानसभा अध्यक्ष के आमंत्रण पर पहुंचे रामलला दरबार, विधायकों के समूह ने रामलला दरबार में खिचाई फोटो.

➡हापुड़ – उत्तराखंड के प्रेमी युगल ने ब्रजघाट में आकर खाया जहर, इलाज के दौरान मेरठ के अस्पताल में दोनों की हुई मौत, उत्तराखंड के रुद्रपुर का रहने वाला है प्रेमी प्रेमी युगल, पुलिस मामले की जांच में जुटी, गढ़ कोतवाली के ब्रजघाट का मामला.

➡आगरा -पुलिस ने शातिर चोर गैंग का किया पर्दाफाश, गैंग के 6 शातिर चोर किए गए गिरफ्तार, ट्रांसफार्मर से तेल चोरी के बाद कॉपर करते थे चोरी, सर्विलांस, एसओजी, थाना पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई, पकड़े गए चोरों के खिलाफ गैंगस्टर की होगी कार्रवाई, थाना फतेहाबाद क्षेत्र का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की कोशिश, नाबालिग किशोर ने दुष्कर्म करने का किया प्रयास, पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, नाबालिक किशोर को र भेजा गया बाल सुधार गृह, आलापुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡चित्रकूट-बच्चे की अपहरण के बाद हत्या का मामला, 2 हफ्ते बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ है खाली, 25 जनवरी को सरसों के खेत में मिला था शव, परिजनों ने अपहरण कर हत्या का लगाया आरोप, आरोपियों को पकड़ने में पुलिस अबतक नाकाम, सरधुवा थाना क्षेत्र के सुरसेन गांव का मामला.

➡गाजियाबाद-डिप्टी एसपी श्रेष्ठा ठाकुर ने पति पर मुकदमा दर्ज कराया , पति ने 2008 बैच का IRS अफसर बताकर की थी शादी, डिप्टी एसपी श्रेष्ठा ठाकुर का पूर्व पति रोहित गिरफ्तार , 2018 में मेट्रीमोनियल साइट से आए थे संपर्क में
शादी के बाद हुआ खुलासा तो 2021 में दिया था तलाक, डिप्टी एसपी के नाम का इस्तेमाल कर करता था फर्जीवाड़ा, आरोपी रोहित राज के खिलाफ कौशाम्बी थाने में केस दर्ज, कौशांबी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, डिप्टी SP ने पति और ससुराल वालों पर मुक़दमा दर्ज कराया.

➡पंजाब-पंजाब में दिल्ली अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, दिल्ली सभी लोकसभा सीटों पर लड़ेंगे चुनाव-केजरीवाल, दिल्ली की जनता सभी 7 सीट AAP को देगी-केजरीवाल, ‘पंजाब की 13 सीटें,चंडीगढ़ की लोकसभा सीट जीतेंगे’, गुजरात के भरूच सीट पर हमने प्रत्याशी उतारा-केजरीवाल, असम की 3 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवाद उतारे-केजरीवाल, ‘गोवा,गुजरात और हरियाणा के लिए 13 फरवरी को बैठक’.

➡दिल्ली-बाहरी दिल्ली के अलीपुर पेपर गोदाम में लगी आग, आग ने आसपास के गोदामों को अपनी चपेट में लिया, आग की सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां रवाना, भीषण आग लगने से गोदाम की छत भी गिरी.

➡दिल्ली- हल्द्वानी मास्टर माइंड अब्दुल मलिक दिल्ली से गिरफ्तार , दिल्ली से हल्द्वानी ले जाया गया,वहां पूछताछ जारी है , पुलिस 75 से अधिक उपद्रवियों को हिरासत में लिया है, हल्द्वानी में कुछ महिलाओं के नाम भी चिन्हित किये गये हैं, महिलाओं को ढाल बनाकर उपद्रव मचाया गया था , संवेदनशील इलाकों को पुलिस,अर्धसैनिकों से घेरा गया है.

➡दिल्ली- पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम, पुण्यतिथि पर दीनदयाल उपाध्याय पार्क में पुष्पांजलि कार्यक्रम, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने पुष्पांजलि अर्पित की, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने पुष्पांजलि अर्पित की, दीनदयाल उपाध्याय पार्क में प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की.

➡दिल्ली- दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दिल्ली में और देश में सबसे गरीब तमका है-आतिशी, खाने का अधिकार सबका है – मंत्री आतिशी , राशन दुकानों पर सवाल उठाने पर हमला होता है-आतिशी, हम लोग घ-घर राशन भेजने की योजना बनाई-आतिशी, केंद्र सरकार को दिल्ली सरकार की योजना बर्दास्त नहीं होती.

Related Articles

Back to top button