WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…..

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें………..*

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम, आज सुबह जनता दर्शन कार्यक्रम में सुनेंगे फरियाद, गोरखनाथ मंदिर परिसर में जनता दर्शन कार्यक्रम, 3.30 बजे प्राणी उद्यान पहुंचेंगे सीएम योगी, वन्य जीव सप्ताह के अवसर पर कार्यक्रम होंगे, चिड़ियाघर/पशु चिकित्सालय का भ्रमण भी करेंगे, सफेद बाघिन ‘गीता’ को ‘क्राल’ से मुख्य बाड़े में प्रवेश, तेंदुए के दो बच्चों का नामकरण भी किया जाएगा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन भी होगा.

➡गाजियाबाद- साहित्यकार शेखर जोशी का हुआ निधन, 90 साल की उम्र में अस्पताल में हुआ निधन, आंतों के संक्रमण के चलते अस्पताल में थे भर्ती, कई कहानियों का विदेशी भाषा में हुआ है अनुवाद, शेखर जोशी का शरीर मेडिकल टीम को दिया जाएगा , ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय को सौंपा जाएगा, शेखर जोशी ने जीवित रहते किया था देह दान.

➡मथुरा- एक वर्ष पूर्व यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रिपल मर्डर का मामला, स्वाट टीम की मुठभेड़ में मुख्य आरोपी यशपाल गिरफ्तार , स्वाट टीम और घटना के मास्टर माइंड के बीच में मुठभेड़, आरोपी के दोनों पैरों में लगी गोली,अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को कर चुकी है गिरफ्तार, मुख्य आरोपी ने दो सौतेले बेटे और पत्नी की हत्या की थी, आरोपी यशपाल ने दोस्तों के साथ मिलकर रचाई थी साजिश, शेरगढ़ क्षेत्र से हुई मुख्य आरोपी यशपाल सिंह की गिरफ्तारी.

➡सीतापुर- सड़क किनारे युवक का सिर कटा शव मिला, पुलिस को गश्त के दौरान पड़ा मिला शव, धारदार हथियार से की गई युवक की हत्या, मृतक के शरीर से हाथ और सिर था अलग, मछरेहटा के खरगापुर गांव के पास का मामला.

➡देवरिया- बेकाबू ट्रक की टक्कर से दो मासूम बच्चियों की मौत , दशहरा का मेला देखने के लिए गईं थीं दोनों बच्चियां, कई लोग चोटिल,आधा दर्जन वाहन हुए क्षतिग्रस्त, सदर कोतवाली पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया, सदर कोतवाली के विजय टॉकीज के पास की घटना.

➡कानपुर- कानपुर के दबंग मंगल ने फिर दिखाई दबंगई, मेला देखकर आ रही महिला के साथ की छेड़छाड़ , विरोध करने पर महिला,बच्ची,उसके पति को पीटा, साईं मंदिर के पास महिला के साथ की थी छेड़छाड़, 8 से 10 महिलाएं शिकायत के लिए पहुंची थाने, पूरा मामला रावतपुर क्षेत्र के जयप्रकाश नगर का.

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद के दशहरा मेले पर नोटिस का संकट , 100 वर्ष पुराने दशहरे मेले पर नोटिस का संकट, मुरादाबाद में आखिर कैसे होगा रावण दहन, मुरादाबाद अग्निशमन विभाग ने थमाया नोटिस, अग्निशम विभाग ने रामलीला कमेटी को दिया नोटिस, रामलीला कमेटी ने नोटिस को बताया निराधार, कमेटी का आरोप जबरन परेशान किया जा रहा, कमेटी के पदाधिकारियों में हो रहा रोष उत्पन्न.

➡इटावा- सांसद ने भव्य देवी जागरण का करवाया शुभारंभ, इटावा सांसद के पूजा पाठ के बाद हुआ शुभारंभ, श्रद्धालु मंच पर माता का नृत्य देखकर हुए अचंभित, इटावा के रेलवे बजरिया में मनाया गया जगराता, हजारों की संख्या में मौजूद रहे श्रद्धालु , पहली बार जनपद में हुआ है भव्य देवी जागरण.

➡रायबरेली- दो दिन से लापता युवक का शव हुआ बरामद, लापता युवक का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, युवक के आत्महत्या की जताई जा रही आशंका, मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कान्हा बाजार रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, डलमऊ क्षेत्र के जमालपुर का निवासी था मृतक.

➡रायबरेली- अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत , बाइक सवार महिला की मौत,एक गंभीर घायल, स्थानीय लोगों लालगंज सीएचसी में कराया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सरेनी क्षेत्र के पंडित का पूरवा की है घटना.

➡अमेठी- तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक पूजा पंडाल में घुसी, श्री अम्बे माता पूजा समिति दुर्गा पूजा पंडाल में घुसी, हादसे में पंडाल और माता की मूर्ति हुई क्षतिग्रस्त, पंडाल के अंदर पुजारी को आई चोट,अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने ट्रक ड्राइवर,चालाक को हिरासत में लिया , पूर्णिमा से 5 दिन पहले ही मूर्ति को कराया विसर्जित, अमेठी कोतवाली कस्बे का मामला.

➡कौशाम्बी- विधवा महिला के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, महिला के विरोध करने पर युवक ने जमकर पीटा, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी, कौशाम्बी के सराय अकिल थाना क्षेत्र का मामला.

➡कौशाम्बी- घर के पास खड़ी आयशर ट्रक चोरों ने किया पार , चोरी कर ट्रक ले जाते चोर सीसीटीवी में हुए कैद, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे का मामला.

➡कानपुर- क्लीनिक से घर जा रहे डॉक्टर के ऊपर फायरिंग, बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद, चमनगंज क्षेत्र के तुकनिया पुरवा पार्क की घटना.

➡पौड़ी- हरिद्वार से पौड़ी जा रही बस खाई में गिरी, हादसे में 15 से 20 लोगों के मरने की सूचना, बस की कमानी टूटने से बस गहरी खाई में गिरी, बस में करीब 42 सवार होकर जा रहे थे बारात, लालढांग से पौड़ी गढ़वाल कांडा जा रही थी बस , बीरोंखाल में बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, पौड़ी पुलिस द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा, 19 घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया , 5 घायलों की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती , हादसे के बाद राहत और बवाच कार्य जा रही है, NDRF की टीम भी मौके पर पहुंची रेस्क्यू शुरू किया, कोटद्वार के वीरोंखाल के सिमड़ी के पास की घटना.

➡दिल्ली- संसद की कमेटियों में फेरबदल, कमेटियों की अध्यक्षता कांग्रेस से वापस ली गई, गृह और सूचना प्रौद्योगिकी से जुड़ी थी कमेटियां, गृह मामलों के संसदीय स्थायी समिति का अध्यक्ष नियुक्त , सांसद बृजलाल संसदीय स्थायी समिति के अध्यक्ष नियुक्त, बीजेपी के राज्यसभा सांसद बृजलाल को नियुक्त किया, संसदीय स्थाई समितियों का आज किया गया पुनर्गठन, अब स्थाई समितियों की संख्या घटी, 24 के मुकाबले अब 22 स्थाई समितियां होंगी, लोकसभा की 15 स्थाई समिति,राज्यसभा की 7 अस्थाई समिति होगी, तृणमूल कांग्रेस,सपा को अध्यक्षता नहीं दी गई, किसी भी संसदीय स्थाई समिति की अध्यक्षता नहीं दी गई, सांसद विवेक ठाकुर को स्थाई समिति की अध्यक्षता दी गई, शिक्षा महिला बाल युवा,खेल संबंधी स्थाई समिति के अध्यक्ष बने, राधामोहन सिंह को रेलवे की संसदीय स्थाई समिति के अध्यक्ष बने, जयराम रमेश को संसदीय स्थाई समिति का अध्यक्ष बनाया गया, प्रौद्योगिकी पर्यावरण वन,जलवायु परिवर्तन पर अध्यक्ष बनाया.

➡दिल्ली- खाद्य, उपभोक्ता,सार्वजनिक वितरण कमेटी का गठन, केंद्र सरकार ने कमेटी का किया गठन, लोकसभा सदस्य लॉकेट चटर्जी कमेटी के चेयरपर्सन बने, लोक सभा के 21 सदस्य,राज्य सभा के 8 सदस्य शामिल, कमेटी में उत्तर प्रदेश से तीन सदस्य बनाए गए, सांसद सुब्रत पाठक, सांसद शफीकुर्रहमान बर्क सदस्य बने, राज्यसभा सदस्य सकलदीप राजभर को बनाया गया सदस्य.

➡दिल्ली- लगातार चौथे दिन भी नेता जी वेंटिलेटर पर हैं, मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं मुलायम सिंह यादव, मेदांता के आईसीयू में भर्ती हैं मुलायम सिंह यादव, मुलायम सिंह यादव की सेहत में ज्यादा सुधार नहीं, देर रात डॉक्टरों ने सेहत को लेकर आपात बैठक की, अखिलेश समेत परिवार के कई सदस्य दिल्ली में मौजूद.

➡दिल्ली- रामलीला में नहीं आएंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, विश्व प्रसिद्ध दिल्ली की लव-कुश रामलीला, आज राष्ट्रपति के शामिल होने की संभावना थी.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी का आज हिमाचल प्रदेश का दौरा, बिलासपुर में एम्स का पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन, प्रधानमंत्री मोदी कुल्लू दशहरा यात्रा में होंगे शामिल.


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ


Related Articles

Back to top button