उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें…… 23.12.2023

➡लखनऊ- OTS योजना को लेकर ऊर्जा मंत्री एके शर्मा की प्रेसवार्ता, यूपीपीसीएल चेयरमैन आशीष गोयल भी रहे मौजूद, OTS योजना में अभी 9 दिन बाकी हैं – एके शर्मा, 37.60 लाख लोगों को अभी तक लाभ मिला- एके शर्मा, बिजली विभाग को 4 हजार करोड़ का राजस्व मिला- शर्मा, 15.50 करोड़ राशि की जनता को छूट मिली है – एके शर्मा.

➡बिजनौर – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, संकल्प यात्रा में आने का अवसर मिला-सीएम, ‘कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों को धन्यवाद’, ‘संकल्प यात्रा में जुड़ने के लिए सबका स्वागत’, आज बिनजौर तेज से विकास कर रहा है-सीएम, पहले की सरकार में कर्फ्यू लगा रहता था-सीएम, बिजनौर में मेडिकल कॉलेज बन रहा है-सीएम, ‘देश में पीएम के नेतृत्व में तेजी से विकास हो रहा’, ‘यूपी में 6 वर्ष में 55 लाख गरीबों को मकान मिला’, यूपी में भी आज तेजी से विकास हो रहा है-सीएम, गरीब किसानों को फ्री में राशन मिल रहा-सीएम, यूपी में डबल इंजन की सरकार गारंटी देती है-सीएम, ओडीओपी में बिजनौर के उद्यमियों को लाभ-सीएम, पहले गरीब के लिए के लिए सुविधाएं नहीं थीं-सीएम, पीएम के नेतृत्व में आयुष्मान योजना का लाभ-सीएम, सरकार यूपी में सुरक्षा का माहौल दे रही है-सीएम.

➡मुरादाबाद- किसान दिवस पर किसानों का सम्मान समारोह, किसानों को मुख्यमंत्री योगी ने किया सम्मानित, एक लाख, 75 हजार, 50 हजार कैश पुरस्कार से सम्मानित किया, तीन किसानों को सीएम योगी ने ट्रैक्टर की चाबी सौंपी, मुख्यमंत्री कृषक उपहार योजना के तहत ट्रैक्टर दिए गए, चौधरी साहब ने किसानों के लिए काम किया- सीएम, किसान बीजेपी सरकार की प्राथमिकता है- सीएम योगी, किसानों के लिए हम योजनाएं चला रहे हैं- सीएम योगी, किसान को किसान सम्मान निधि दी जा रही- CM योगी, किसानों के खाते में पैसा भेजा जा रहा- सीएम योगी, अन्नदाता किसानों को सम्मान मिल रहा – सीएम योगी, डबल इंजन सरकार में किसान खुश हैं – सीएम योगी, गन्ना किसानों का भुगतान किया गया – सीएम योगी.

➡चंदौली – सदर कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पुलिस ने 4 शातिर तस्करों को किया गिरफ्तार, कन्टेनर से 230 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, कार, कंटेनर में भरी 230 पेटी अवैध शराब बरामद, बरामद की गई शराब की कीमत 40 लाख रूपये , हरियाणा से बिहार लेकर जा रहे थे शराब की खेप, वाहनों के नम्बर प्लेट बदलकर करते थे तस्करी, सदर कोतवाली क्षेत्र से तस्करों की हुई गिरफ्तारी.

➡आगरा – घरों के बाहर मकान बिकाऊ के पोस्टर चस्पा, सत्संगियों से परेशान होकर ग्रामीणों ने किए चस्पा, दयालबाग के चार गांव के घरों में चस्पा हुए पोस्टर, रास्ते से निकलने नहीं देते सत्संगी- ग्रामीण, सत्संगियों ने गांव के रास्ते में कर दी बैरिकेडिंग,रिश्तेदारों को गांव में नहीं आने देते सत्संगी , थाना न्यू आगरा के दयालबाग का मामला.

➡रामपुर- सपा नेता आज़म खान पहुंचे कोर्ट, 2 मुकदमों में आज कोर्ट सुनाएगा फैसला, आज़म उनकी पत्नी,बेटे की सजा पर फैसला , सजा पर आजम ने की थी सेशन कोर्ट में अपील, दो जन्म प्रमाणपत्र केस की सजा पर अपील की थी, पड़ोसी से मारपीट केस में MP-MLA कोर्ट सुनाएगी फैसला.

➡मैनपुरी- मंत्री जयवीर सिंह कृषि विज्ञान केंद्र पहुंचे , पांच उन्नति शील किसानों को किया पुरस्कृत,भाजपा सभी महापुरुषों का सम्मान करती है- जयवीर ,’प्राण प्रतिष्ठा के आमंत्रण में सरकार के हस्तक्षेप नहीं’, ‘आमंत्रण देना न देना रामलला ट्रस्ट का काम है’,’गठबंधन हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति करता है’ , ‘दुनिया का सबसे बड़ा उत्सव अयोध्या में होने जा रहा’.

➡आगरा – रेलवे ब्रिज के पास भीषण आग लगने से हड़कंप, आग लगने वाली जगह से कई ट्रेनें भी गुजरती है, रेलवे पुल से हजारों की संख्या में निकलते हैं लोग, भीषण आग लगने का कारण नहीं हुआ स्पष्ट, कूड़े के ढेर और खराब कपड़ों में लगी आग, थाना हरीपर्वत सेंट जॉन्स रेलवे पुल का मामला.

➡सहारनपुर – पूर्व प्रधान के घर पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग , गांव में हुई फायरिंग से लोगों में दहशत , पूर्व प्रधान ने थाने में दी तहरीर , 8-10 हथियार बंद लोगों ने की फायरिंग, फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल , मौके से दर्जनों की संख्या में खोखे बरामद , सरसावा पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी , अलीपुरा गांव का मामला.

➡कानपुर – प्रोफेसर की हार्ट अटैक से प्रोफेसर की हुई मौत, कानपुर IIT में मैकेनिकल डिपार्टमेंट में थे प्रोफेसर , मंच पर बोलते समय अचानक पड़ा हार्ट अटैक, कर्मचारी ने प्रोफेसर को अस्पताल में किया भर्ती , इलाज के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित किया, कानपुर आईआईटी का मामला.

➡कौशाम्बी- ट्रक और ऑटो की टक्कर का मामला, हादसे में दो की हुई दर्दनाक मौत, सात लोगों घायल, अस्पताल में भर्ती, घने कोहरे की वजह से हुआ हादसा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पिपरी इलाके के चलौली गांव की घटना.

➡नोएडा- पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की सघन निगरानी का परिणाम, IGRS रैंकिंग में पुलिस कमिश्नरेट नोएडा प्रदेश में प्रथम, नोएडा में तेजी से शिकायतों का निस्तारण किया गया, नवंबर माह में नोएडा कमिश्नरेट पुलिस को प्रथम स्थान, कमिश्नरेट के 27 थानों में 25 थानों को भी प्रथम स्थान.

Related Articles

Back to top button