उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.00 बजे की बड़ी खबरें……25.11.2023

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, सभी जगहों पर भाजपा जीत रही है- ब्रजेश पाठक, BJP ने चुनाव में सभी तैयारियां पूरी की थी- पाठक, ओवरस्पीडिंग पर केस दर्ज होने पर बोले पाठक, जो नियम तोड़ेगा उस पर कार्रवाई होगी- ब्रजेश पाठक.

➡लखनऊ – आज कांग्रेस कार्यालय में होगी बैठक , निकाय चुनाव के प्रत्याशियों को बैठक में बुलाया गया , निकाय चुनाव के उम्मीदवारों को बैठक में बुलाया गया

➡बरेली- पुलिस लाइन में आयोजित हुआ खाना कार्यक्रम,एडीजी, आईजी, कमिश्नर, एसएसपी रहे मौजूद, उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित, अधिकारियों ने किया पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित, पुलिसकर्मियों के साथ बैठ कर अधिकारियों ने खाया खाना, कोतवाली थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन में हुआ आयोजित.

➡प्रयागराज- सिटी बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा पर हमले का मामला, एसआरएन अस्पताल के आईसीयू में हरिकेश है भर्ती, परिजनों के मुताबिक हरिकेश की हालत में है सुधार ,हरिकेश के पिता और मां भी अस्पताल में मौजूद हैं, पिता ने आरोपी लारेब हाशमी पर कार्रवाई की मांग की , पिता ने बेटे के इलाज के लिए सीएम से लगाई गुहार , पिता फूलपुर तहसील के प्रतापपुर के सेमरी के रहने वाले.

➡अमेठी- आयोजित समाधान दिवस में नहीं पहुंचे राजस्व कर्मी,राजस्व कर्मी के उपस्थित न होने से फरियादी परेशान, सुबह 10 बजे से शुरू हुआ थाना समाधान दिवस ,जामों थानाध्यक्ष सुन रहे हैं फरियादियों की समस्या,राजस्व कर्मी के मौजूद न होने से परेशान हैं फरियादी.

➡आगरा – आगरा पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार,घर से मोबाइल चोरी करने वाले 2 चोर अरेस्ट,चोरी की बाइक भी हुई चोरों के पास से बरामद,काफी समय से कर रहे थे घरों से चोरी,मोबाइल और 200 रुपये नगद हुए बरामद, थाना ट्रांसयमुना क्षेत्र का है मामला.

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी भीषण आग,आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख,आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट से बताई जा रही, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया काबू, घंटे की मशक्कत के बाद पाया जा सका काबू, शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर का मामला.

➡कानपुर देहात -हर्ष फायरिंग से एक किशोर के पेट में लगी गोली,बच्चे की हालत गंभीर, अस्पताल में किया भर्ती,शादी कार्यक्रम के दौरान डीजे पर हुई घटना,परिजनों की तहरीर पर पुलिस छानबीन में जुटी,थाना सिकंदरा क्षेत्र के विमला गेस्टहाउस का मामला.

➡आगरा – मायके जाकर पत्नी और भाई को पति ने दी गालियां,दरवाजे में लात मारकर दरवाजा तोड़ने की भी की कोशिश,पति ने दी पत्नी और साले को जान से मारने की धमकी,पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में की शिकायत, एत्माद्दौला क्षेत्र के ट्रांस यमुना कॉलोनी का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा – ग्रेटर नोएडा में एंटी करप्शन टीम ने की कार्रवाई, वन विभाग के दारोगा, डिप्टी रेंजर को रिश्वत लेते पकड़ा, पेड़ काटने की सूचना पर पहुंचे थे विभाग के दारोगा, रेंजर , कार्रवाई करने के बजाय ले रहे थे रिश्वत पेड़ काटने के , एंटी करप्शन टीम ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा,कासना थाना क्षेत्र का मामला.

➡मुजफ्फरनगर – मुजफ्फरनगर में चलती गाड़ी में लगी आग, कार सवार युवकों ने कूदकर बचाई जान, दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे कार सवार , .कार में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, सिखेड़ा थाने के पलड़ा गांव की घटना

➡नोएडा – कार में जलकर दो लोगों की मौत का मामला, पुलिस ने दोनों मृतकों की शिनाख्त की, मृतक अजय चौधरी आम्रपाली प्लेटिनम का था निवासी,दूसरे मृतक व्यक्ति रिज़वान के रूप में हुई पहचान,दोनों मृतक आपस में है दोस्त,रिज़वान सेक्टर 53 का निवासी, कार में आग लगने के कारणों का नहीं चल पाया पता, कार में ज्वलनशील पदार्थ होने का शक जताया जा रहा, सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी की घटना

➡बलिया – चाकू से गोद कर युवक की हत्या का मामला,हत्या के खुलासे के लिए तीन टीमें बनाई गई- ASP,जल्द होगा हत्या का खुलासा- ASP, आरोपियों के खिलाफ कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले- ASP, दो गुटों में विवाद को लेकर हुई है युवक की हत्या, सहतवार थाने अंतर्गत हुई है युवक की हत्या.

➡आगरा – कोचिंग पढ़ रहे छात्रों की साइकिल चोरी,साइकिल चोरी करते रंगे हाथ छात्रों ने पकड़ा चोर,छात्रों ने चोर को पकड़कर सौंपा पुलिस को, बाह कस्बे के नगर पालिका क्षेत्र का मामला

➡प्रयागराज- BSA से खफा 103 शिक्षकों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, दायित्वों से इस्तीफा देने वालों में 3 SRG, 100 ARP हैं, BSA पर वेतन वृद्धि रोकने,रिकवरी कराने की धमकी का आरोप, BSA प्रवीण कुमार तिवारी पर शिक्षकों से अभद्रता का आरोप, योजनाओं का संचालन करते हैं एसआरजी और एआरपी, बैठकों में BSA पर अपशब्दों का प्रयोग करने का लगा आरोप.

➡हापुड़ – हापुड़ पुलिस की हाईवे पर अवैध उघाई का खेल जारी, रूट डायवर्जन के नाम पर अवैध उघाई का खेल जारी, 500 रुपये लेकर नियम तोड़कर वाहनों को दी जा रही एंट्री,यातायात पुलिस का अवैध उघाई करने का वीडियो वायरल, कार्तिक पूर्णिमा मेले को लेकर जारी किया था डायवर्जन , गढ़ क्षेत्र के सयाना फ्लाईओवर का बताया जा रहा वीडियो.

➡अम्बेडकरनगर- अम्बेडकरनगर में भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, एनएच 233 पर सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत , सड़क के किनारे खड़े ट्रक में घुसे बाइक सवार युवक, गंभीर रूप से घायल तीनों को सीएचसी से किया रेफर, जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, आजमगढ़ जिले के अतरौलिया के रहने वाले है मृतक, बसखारी थाना क्षेत्र की घटना.

➡काशीपुर- संदिग्ध अवस्था में दो सगी बहनों के मिले शव, दो सगी बहनों के शव मिलने से मचा हड़कंप , पुलिस, प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर मौजूद, लक्ष्मीपुर पट्टी की बताई जा रही है घटना.

Related Articles

Back to top button