उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें……06.10.2023

➡️लखनऊ- लंपी वायरस के बावजूद खुलेआम लग रहे पशु बाजार,काकोरी के बाजनगर में अवैध पशु बाजार लग रहा, लंपी वायरस के चलते पूरे प्रदेश के पशु बाजार बंद हैं, शासनादेश का उल्लंघन कर काकोरी में बाजार लग रहा,लखनऊ में सरकार की नाक के नीचे लग रहा पशु बाजार,सप्ताह में 2 दिन खुलेआम बाजार लगा रहे पशु माफिया,लखनऊ के पशु चिकित्सा अधिकारी जान कर अंजान बनें, SDM, थाने की मिलीभगत से अवैध पशु बाजार लग रहा,AMA जिला पंचायत लगवाते हैं अवैध पशु बाजार,दबंगई से लाखों रुपया वसूली कर रहे पशु माफिया.

➡️लखनऊ- मंत्री दिनेश प्रताप सिंह का बयान,बीजेपी के दलित सम्मेलन पर बोले मंत्री दिनेश सिंह,BJP सभी वर्गों का ध्यान रखती है – दिनेश सिंह,हम महिला, किसान सम्मेलन भी कराएंगे- दिनेश सिंह,भ्रष्टाचार पर कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी – दिनेश सिंह,मोदी सरकार ने महिलाओं के लिए काम किया- दिनेश

➡️लखनऊ- 2 नवंबर को लखनऊ में बीजेपी का दलित सम्मेलन, चुनाव से पहले भाजपा SC वर्ग को साधने में लगी ,पार्टी क्षेत्रवार करेगी 6 से ज्यादा दलित सम्मेलन,15 अक्टूबर को पश्चिम क्षेत्र में SC मोर्चा सम्मेलन , 27 अक्टूबर को काशी क्षेत्र में होगा बड़ा सम्मेलन, सम्मेलन में केंद्र व प्रदेश के बड़े नेता होंगे शामिल.

➡️ग्रेटर नोएडा- बीच सड़क पर ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई,डीजीपी ने ग्रेटर नोएडा की घटना का संज्ञान लिया, मामले में 3 आरोपी तत्काल गिरफ्तार किए गए हैं,डीजीपी ने सीपी को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, एक सप्ताह में चार्जशीट लगाने के निर्देश दिए,आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट में कार्रवाई होगी,ऑटो चालक की ईंट-पत्थर, लाठियों से पिटाई हुई थी, ऑटो में सवारी बैठाने को लेकर हुआ था विवाद,ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️मेरठ- बाइक और कार की आमने-सामने की जोरदार भिडंत,बाइक सवार PRD के जवान की मौके पर मौत,ड्यूटी खत्म कर अपने घर लौट रहा था PRD का जवान,पुलिस ने कार चालक और कार को कब्जे में लिया,पंचनामा भर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना इंचौली के नंगली ईशा गांव के पास हुआ हादसा.

➡️कानपुर- कल्याणपुर सीएचसी के पास दबंगों का कहर,एक युवक को बेरहमी से पीटकर किया मरणासन्न,सरेराह डेढ़ दर्जन युवकों ने बेरहमी से पीटा,युवक को मरणासन्न कर चढ़ाई बाइक,पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद,कल्याणपुर की पनकी रोड चौकी क्षेत्र की घटना.

➡️नोएडा – मुआवज़ा घोटाले पर SC की सख्त टिप्पणी का मामला, nSC की सख्त टिप्पणी के बाद बनी जांच कमेटी, 2 सप्ताह के अंदर जांच पूरी कर रिपोर्ट सौंपी जाएगी, 2 अफसरों ने 7 करोड़ का किया मुआवज़ा घोटाला, जमीन अधिग्रहण कर अपात्र को मुआवजा देने का आरोप, थाना सेक्टर 20 दर्ज हुई थी दो अधिकारियों पर FIR,आरोपी अधिकारियों की HC से अग्रिम जमानत हुई थी रद्द.

➡️कानपुर देहात – कर्ज में डूबे किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कर्ज न भर पाने के चलते किसान ने फांसी लगाई, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी,रसूलाबाद कोतवाली के सिठउपुरवा गांव का मामला

➡️कानपुर देहात – 2 भाइयों की पीट-पीटकर निर्मम हत्या का मामला, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, बाकी फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, गजनेर क्षेत्र के शाहजहांपुर निनाया में हुई थी हत्या

➡️बरेली- किशोरी से दुष्कर्म के दोषी को उम्रकैद की सजा,आरोपी पर 1 लाख 20 हजार का जुर्माना भी लगाया,उत्तराखंड के पिथौरागढ़ ले जाकर किया था दुष्कर्म,दोषी पाए जाने पर पॉस्को कोर्ट ने सुनाई सजा,27 जुलाई 2022 को सीबीगंज थाना क्षेत्र का था मामला.

➡️उन्नाव- लापरवाही पाए जाने पर 2 सिपाही निलंबित, 1 माह बाद भी चोरी की घटना की नहीं दर्ज की FIR,एसपी के निर्देश पर सीओ ने की थी जांच, रिपोर्ट में 2 सिपाहियों की लापरवाही सामने आई, बिना एफआईआर दर्ज करे ही पुलिस कर रही जांच, पुरवा के शीतलगंज मोहल्ले में हुई थी चोरी की घटना.

➡️कौशांबी- केशव प्रसाद मौर्य ने अपने स्व. पिता को दी श्रद्धांजलि,पिता की पांचवीं पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि दी,सिराथू स्थित अपने आवास पर श्रद्धांजलि अर्पित की.

➡️देहरादून- गृहमंत्री अमित शाह का कल उत्तराखंड दौरा, मध्य क्षेत्रीय परिषद की 24वीं बैठक में होंगे शामिल, कल सुबह 11 बजे नरेंद्र नगर में होगी बैठक, मुख्यमंत्री योगी भी इस बैठक में शामिल होंगे, आज शाम उत्तराखंड पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी,कल बाबा केदारनाथ के दर्शन करेंगे सीएम योगी, 8 अक्टूबर को बद्रीनाथ धाम के दर्शन करेंगे सीएम.

➡️दिल्ली- चुनावी घोषणाओं को लेकर सुप्रीम कोर्ट का नोटिस, केंद्र सरकार, मध्य प्रदेश, राजस्थान सरकार को नोटिस,सुपीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को भी नोटिस जारी किया, चुनाव से ठीक पहले सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया, 6 माह पहले फ्री टैब और मोबाइल बांटने पर नोटिस, सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी कर 4 हफ्ते में जवाब मांगा.

➡️दिल्ली- खारी बावली में सप्लाई के लिए नकली मसाले, नकली मसाले से भरे ट्रक को पुलिस ने पकड़ा,ट्रक से 900 किलो नकली जीरा, 300 किलो काली मिर्च मिली, जींदपुर स्थित गोदाम में नकली मसाले बनाए जा रहे थे, पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया

Related Articles

Back to top button