उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30बजे की बड़ी खबरें…………01.11.2023

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, गाजियाबाद जिले के मुरादनगर जाएंगे सीएम योगी, कृष्णा इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यक्रम में जाएंगे CM, दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे CM योगी आदित्यनाथ, गाजियाबाद से राजस्थान के अलवर जाएंगे CM योगी, तिजारा विधानसभा से बाबा बालक नाथ का नामांकन, आज नामांकन में शामिल होंगे CM योगी आदित्यनाथ, बाबा बालक नाथ के लिए जनसभा करेंगे सीएम योगी, अलवर कार्यक्रम के बाद दिल्ली जाएंगे मुख्यमंत्री योगी, दिल्ली में CM योगी अमित शाह, जेपी नड्डा से मिलेंगे, आज दिल्ली में यूपी के तमाम मुद्दों को लेकर मीटिंग, अमित शाह के आवास पर शाह-नड्डा से मिलेंगे योगी, आज यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा होगी, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर भी मीटिंग में चर्चा होगी.

➡️लखनऊ- BJP के बड़े नेताओं को कल दिल्ली बुलाया गया, दोनों डिप्टी सीएम को कल दिल्ली बुलाया गया, केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक दिल्ली बुलाए गए, सीएम योगी आदित्यनाथ आज ही दिल्ली जाएंगे, BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी दिल्ली पहुंचेंगे , गृहमंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा के साथ मीटिंग, बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी होगी चर्चा

➡️लखनऊ- अनुसूचित सम्मेलन को लेकर तैयारी में जुटी बीजेपी , 2 नवंबर को लखनऊ में BJP का अनुसूचित सम्मेलन ,2 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य लेकर चल रही BJP, अवध क्षेत्र की सभी विधानसभाओं से SC वर्ग के लोग जुटेंगे,सम्मेलन के लिए 15 जिलों में क्षेत्रीय पदाधिकारी को भेजा गया , स्मृति उपवन में होगा बीजेपी का अनुसूचित वर्ग सम्मेलन.

➡️लखनऊ- सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, आजम के विश्वविद्यालय की जमीन वापस ली गई- स्वामी, ‘सरकार अन्य विद्यालयों की जमीन वापस ले सकती है, ’गलत परंपरा भारतीय जनता पार्टी ने शुरू की है- स्वामी,  बीजेपी विपक्षी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही- स्वामी, केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया गया है- स्वामी प्रसाद, अखिलेश यादव का फोन टैप करना बड़ी साजिश है- स्वामी

➡️वाराणसी- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का बयान, विपक्षी नेताओं के फोन टैपिंग पर बोले अजय राय, यूपी सरकार पूरी तरह से फेल है- अजय राय, शुरू से बीजेपी सरकार साजिश कर रही है-अजय राय , ‘सरकार साजिश के तहत जासूसी करवा रही है’सरकार मेरा भी फोन टैप करवा रही है- अजय राय‘इसका परिणाम चुनाव में जनता देने जा रही है’आजम के जौहर ट्रस्ट को लेकर बोले अजय राज‘आजम के पूरे परिवार को सरकार परेशान कर रही’‘आजम खान ने जनता के हित में काम किया है’‘आजम के बनाए गए संस्था पर सरकार की नजर है’.

➡️प्रयागराज- वृंदावन बांके बिहारी मंदिर कॉरिडोर मामले में सुनवाई स्थगित, इलाहाबाद हाईकोर्ट में दोबारा शाम 4 बजे फिर होगी सुनवाई, चीफ जस्टिस ने मुख्य स्थाई अधिवक्ता से कहा, मंदिर के मुख्य द्वार समेत अन्य मंदिरों की वीडियो मांगी, कोर्ट पास के मंदिरों,निर्माण का जायजा लेना चाहती है- CJ, मंदिर के पुजारियों की तरफ से आशंका जताई गई , कॉरिडोर के जरिए बिल्डरों को फायदा पहुंचाने की आशंका, बिल्डरों को फायदा पहुंचाने की कोशिश की जा रही- पुजारी.

➡️भदोही- मानसिक रूप से विक्षिप्त ने महिलाओं पर किया हमला , टहलने की निकलीं 4 महिलाओं पर ईंट-पत्थर से हमला, हमले में घायल एक महिला की मौत से मचा हड़कंप, औराई थाना स्थित चौराहे के पास सुबह टहल रही थीं , ईंट पत्थर मारते हुए औराई थाने में घुसा हमलावर, बिहार के सीतामढ़ी निवासी है आरोपी राज कुमार, मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा हमलवार, भदोही के औराई थाने के पास का मामला.

➡️आगरा- आगरा में 4 तेल कंपनियों पर आयकर का छापा, दिवाली से ठीक पहले तेल कंपनियों पर छापेमारी, बीपी ऑयल मिल, शारदा ऑयल कंपनी पर IT की रेड, एसके इंडस्ट्रीज और हरिशंकर एंड कंपनी पर छापा, IT विभाग के 300 से ज्यादा अधिकारी छापे में लगे, 4 तेल कंपनियों के 40 ठिकानों पर आईटी की रेड, कोलकाता में भी कंपनियों से जुड़े परिसरों में कार्रवाई, पश्चिम बंगाल, बिहार, असम में यहां से तेल की सप्लाई.

➡️वाराणसी:- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का बयान, विपक्षी नेताओं के फोन टैपिंग पर बोले अजय राय, यूपी सरकार पूरी तरह से फेल है- अजय राय, शुरू से बीजेपी सरकार षड्यंत्र कर रही है-अजय राय, ‘सरकार षड्यंत्र के तहत जासूसी करवा रही है, सरकार मेरा भी फोन टैप करवा रही है-अजय राय, इसका परिणाम चुनाव में जनता देने जा रही है, आजम के जौहर ट्रस्ट को लेकर बोले अजय राज, आजम के पूरे परिवार को सरकार परेशान कर रही, आजम खान ने जनता के हित में काम किया है, आजम के बनाए गए संस्था पर सरकार की नजर है.

➡️अम्बेडकरनगर- नवजात शिशु का शव मिलने से सनसनी, पॉलिथीन में लिपटा मिला नवजात शिशु का शव, मोहल्ले में गली के कोने में फेंका गया नवजात का शव, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, राजेसुल्तानपुर क्षेत्र के अटल नगर वार्ड का मामला.

➡️जालौन- हाईवे के ओवरब्रिज पर खड़े ट्रक से टकराया ट्रॉला, खराब खड़े ट्रक में पीछे से ट्रॉला ने मारी टक्कर,हादसे में ट्रॉला चालक हुआ गंभीर रूप से घायल,घायल चालक को अस्पताल में कराया गया भर्ती,कालपी कोतवाली क्षेत्र के खानका शरीफ की घटना.

➡️नोएडा- सोसायटी में महिला मित्र से झगड़े के बाद हंगामा,झगड़ा कर रहे छात्र को गार्डों ने जमकर पीटा,पार्टी में हुए विवाद के बाद सोसायटी में आए थे लड़के, छात्रा ने छात्रों पर छेड़खानी धमकी देने की दर्ज कराई FIR, मौके पर पहुंचे गार्डों ने LLB छात्र को जमकर पीटा,पुलिस ने 6 छात्रों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, सेक्टर 142 थाना क्षेत्र के पारस टेरिया की घटना.

➡️आगरा- स्वचालित सीढ़ियों पर फंसे दो यात्रियों के बैग, आगरा कैंट स्टेशन पर मची भगदड़,स्वचालित सीढ़ियों में बैग फंसने से मची अफरा तफरी, चीख पुकार के बीच सीढ़ियों से गिरे कई यात्री,भगदड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आगरा कैंट स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 5 का मामला.

➡️एटा- एटा के रामलीला मैदान में सिपाहियों का तांडव, शराब के नशे धुत सिपाही ने मचाया तांडव, सिपाही ने मुख्य शमन अधिकारी से की अभद्रता, FSO समेत जो भी सामने आया उससे की अभद्रता, फायर ब्रिगेड का सिपाही महेश करता है अभद्रता,तांडव और अवैध वसूली की FSO से की शिकायत, एटा के अग्निशमन ऑफिस का मामला.

➡️बरेली – कमीशन को लेकर बीईओ और हेडमास्टर भिड़े,मारपीट के दौरान चले जूते और कुर्सियां , हेडमास्टर राम गोपाल ने बीईओ पर लगाया आरोप, 10 परसेंट कमीशन मांगने का लगाया आरोप, बीईओ ने कुर्सी फेंककर मारने,धमकी देने का आरोप, अनुशासनहीनता में हेडमास्टर को किया गया सस्पेंड, जाफराबाद के प्राथमिक स्कूल सहासा का मामला.

➡️बलिया- थाने का चार्ज पाने के जुगाड़ में लगे इंस्पेक्टर, उच्च अधिकारी,राजनेताओं के सम्पर्क में लगे पारसनाथ,सुखपुरा थाने से चोर को छोड़ने पर हुई थी कार्रवाई,CO की जांच में SP ने की थी कार्रवाई,फेफना में थी पारसनाथ रहे थे विवादित.

➡️झांसी- बरोदा गांव में फूड पॉइजनिंग का मामला, फूड पॉइजनिंग से 50 से अधिक लोग बीमार हुए थे, आज इलाज के दौरान एक बुजुर्ग की हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पूंछ थाना क्षेत्र के बरोदा गांव का मामला.

➡️मेरठ- क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी के ऑफिस में कई दलाल, एक नेता के इशारे पर 8 लड़कों को दलाल पोस्टिंग, ऑफिस में बाबुओं की तरह शान से बैठते हैं दलाल, राशन कार्ड धारक, राशन डीलरों से होती उगाही, नेता,अफसर के संरक्षण में सरकारी ऑफिस में दलाल, मवाना ARO ऑफिस में पनप गया “दलाल-राज”.

➡️बदायूं – पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव के खिलाफ चार्जशीट, प्रत्याशी रहे हाजी रईस अहमद के खिलाफ चार्जशीट, धर्मेंद्र यादव समेत 37 लोगों के खिलाफ चार्जशीट, विधानसभा चुनाव में बिना अनुमति के कर रहे थे मीटिंग, पुलिस ने एमपी-एमएलए कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट, सिविल लाइन थाने में सदर SDM ने दर्ज कराई थी FIR.

➡️बांदा- ग्राम प्रधान,विद्यालय के शिक्षण स्टाफ में गाली गलौज, गाली गलौज का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, विद्यालय में पैरंट्स टीचर्स मीटिंग के दौरान हुआ विवाद, ग्राम प्रधान और शिक्षण स्टाफ के बीच हुआ विवाद, मिड डे मील भोजन समेत कई मुद्दों पर हुआ विवाद, तिंदवारी थाना क्षेत्र के सिंघौली गांव का मामला.

➡️सिद्धार्थनगर- डुमरियागंज विकास खण्ड में जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, डुमरियागंज में आए दिन हो रहीं भ्रष्टाचार की शिकायतें, ब्लॉक अधिकारियों की आंखों में धूल झोंक रहे हैं प्रधान, ग्रामीणों ने की खण्ड विकास अधिकारी से की शिकायत, इंटरलॉकिंग निर्माण में मानक की उड़ाई जा रही धज्जियां, राजस्व ग्राम पंचायत महतिनिया के नवलपुर गांव का मामला.

➡️शामली- बधेव गांव में दो युवकों के शव बरामद हुए, एक युवक का शव खेत की नाली से मिला, दूसरे युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला, 24 घंटे में दो शव मिलने से इलाके में हड़कंप, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र के बधेव गांव की घटना.

➡️फर्रुखाबाद- बसपा नेता अनुपम दुबे के खिलाफ प्रशासन का शिकंजा, बसपा नेता अनुपम दुबे के परिजनों के खिलाफ कार्रवाई, मोहम्मदाबाद कोतवाल ने गैंगस्टर एक्ट में कराया केस, अमित दुबे को लखनऊ से गिरफ्तार कर भेजा था जेल, अनुराग दुबे उर्फ डब्बन पर घोषित इनाम को किया दोगुना, मोहम्मदाबाद और फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️बरेली – बायोगैस प्लांट से लीक हुई गैस, 1 कर्मचारी की हुई मौत, 4 की हालत गंभीर, चारों रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती, डीएम, एसएसपी घायलों का हालचाल लेने पहुंचे, जिला अधिकारी ने 5 सदस्यीय टीम का किया गठन, बिथरी चैनपुर के रजऊ परसपुर गांव का मामला.

➡️दिल्ली- दिल्‍ली में प्रदूषण ने फिर बढ़ाई चिंता, कई इलाकों में AQI लेवल 400 के पार पहुंचा, दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने बैठक बुलाई ,दिल्ली सचिवालय में संबंधित विभागों के साथ बैठक , पर्यावरण मंत्री गोपाल राय दोपहर 12 बजे बैठक करेंगे.

➡️राजस्थान- सीएम योगी आदित्यनाथ राजस्थान के तिजारा पहुंचे, बाबा बालक नाथ के नामांकन में शामिल होंगे सीएम, तिजारा में सीएम योगी आदित्यनाथ का भव्य स्वागत,जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी

Related Articles

Back to top button