WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे तक की बड़ी खबरें… जो रखे आपको हर पल अपडेट… 13.04.2022

Https://www.shekharnews.com

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने किया औचक निरीक्षण, सिंचाई, जल संसाधन विभाग का औचक निरीक्षण किया, मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने निरीक्षण कर दिए दिशा निर्देश, जलशक्ति मंत्री ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए, फाइलों के रख–रखाव और भवन की साफ सफाई निर्देश, संबित फाइलों का तत्काल निस्तारण कराया जाए-स्वतंत्र देव, किसी भी स्तर पर लापरवाही ना बरती जाए-स्वतंत्र देव, फाइलों को जानबूझकर रोकने पर कार्रवाई होगी- स्वतंत्र देव।

➡लखनऊ- ACS गृह और डीजीपी मुकुल गोयल की समीक्षा बैठक, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम सें समीक्षा बैठक की, जनपदवार किए गए प्रयासों की गहन समीक्षा की गई, प्रदेश के टॉप 25 माफियाओं पर कार्रवाई की समीक्षा हुई, माफियाओं,उनके गिरोहों पर की गई कार्रवाई की हुई समीक्षा, आबकारी अधिनियम के अपराधों में प्रगति की हुई समीक्षा, ‘माफियाओं को चिन्हित कर प्रभावी कार्रवाई की जाए’, ‘प्रत्येक थाने में टॉप 10 अपराधियों पर कार्रवाई हो’, ‘मॉनीटरिंग सेल की बैठक में लम्बित प्रकरणों की समीक्षा हो।

➡लखनऊ- भ्रष्टाचार में लिप्त इंटर कॉलेज की जांच शुरू, प्रयागराज के महबूब अली इंटर कॉलेज की जांच, माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने दिए आदेश, अनियमितताओं को लेकर दिए गए जांच के आदेश, अल्पसंख्यक कॉलेज के जांच के आदेश दिए गए, गलत तरह से नियुक्तियां को लेकर जांच के आदेश, मिडडे मील,यूनिफार्म के नाम पर किया गया भ्रष्टाचार, जर्जर बिल्डिंग को लेकर जांच के आदेश दिए गए, मंत्री गुलाब देवी ने शिकायत पर दिए जांच के आदेश।

➡लखनऊ- बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी की कल जयंती, अंबेडकर जयंती को लेकर सपा ने जारी किए निर्देश, संविधान की प्रस्तावना पढ़कर शपथ लेने के निर्देश, सपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं,जनप्रतिनिधियों को निर्देश, शाम को दीप जलाकर संकल्प लेने के भी निर्देश, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जारी किए निर्देश।

➡लखनऊ- बेटे की जीत पर एमएलसी यशवंत सिंह का बयान, विक्रांत की जीत में मेरा कोई योगदान नहीं-यशवंत, आजमगढ़ और मऊ की जनता ने जिताया-यशवंत, जनता ने विक्रांत को निर्दलीय चुनाव जिताया है, मुझे अपने निष्कासन की कोई जानकारी नहीं-यशवंत, मेरी वजह से भाजपा प्रत्याशी नहीं हारा- यशवंत, जनता ने निर्दलीय प्रत्याशी को जिताया है-यशवंत।

➡लखनऊ- RTE योजना के स्कूल में पढ़ाई पर ख़तरा मंडराया, सरकार से बकाया न मिलने पर स्कूलों की चेतावनी, प्राइवेट स्कूलों की मनमानी,अभिभावको को दी धमकी, फ़ीस जमा करो नहीं तो स्कूल से निकाल देंगे-स्कूल, न्यू सेन्ट जॉन्स और फरहीन स्कूल ने दी धमकी, थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में स्थित है दोनों स्कूल, नाराज अभिभावको ने शिक्षा भवन का किया घेराव।

➡लखनऊ- बिजली बकायादारों के खिलाफ अभियान शुरू, निजी,सरकारी विभागों की भी कट रही बिजली, लखनऊ के 66 सरकारी स्कूलों की बिजली काटी गई, जियामऊ समेत कई इलाकों के स्कूलों के कटी बिजली, लगातार बिजली बिल जमा ना होने पर कटा कनेक्शन।

➡लखनऊ- बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर जी की जयंती कल, बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विवि में कल कार्यक्रम, विवि के स्थापना दिवस पर कल बड़ा आयोजन, CM योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में होंगे शामिल, 12 बजे विश्वविद्यालय में होगा बड़ा आयोजन, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी होंगे शामिल, मंत्री जयवीर सिंह,असीम अरुण भी होंगे शामिल।

➡लखनऊ- परिवहन विभाग की आज समीक्षा बैठक की गई, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने की समीक्षा बैठक, लघु एवं दीर्घकालीन कार्य योजनाओं की समीक्षा की, 1150 बसों की खरीद की प्रक्रिया गतिमान- दयाशंकर, परिचालन व्यवस्था और अधिक बेहतर होगी -दयाशंकर, चालकों-परिचालकों को शीघ्र वर्दी उपलब्ध कराएं- मंत्री।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश की झांकी को प्रथम पुरस्कार मिला, गणतंत्र दिवस-2022 परेड में मिला प्रथम पुरस्कार, झांकी को मिला प्रथम पुरस्कार CM को सौंपा गया, मुख्यमंत्री योगी को सौंपा गया प्रथम पुरस्कार, यूपी की ‘ODOP,काशी धाम’ झांकी को प्रथम पुरस्कार, मुख्य सचिव ने सीएम योगी को पुरस्कार सौंपा गया, ACS सूचना डॉ नवनीत सहगल भी साथ रहे मौजूद।

➡लखनऊ- लोक निर्माण विभाग में समीक्षा बैठक की गई, कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने की समीक्षा बैठक, सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराने के दिए निर्देश, अभियान चलाकर अतिक्रमण मुक्त कराने के निर्देश, कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान दिया जाए-मंत्री, गुणवत्ता में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए, आगामी 30 जून तक सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त कराया जाए।

➡लखनऊ- बाबा साहब भीमराम अंबेडकर की कल जयंती, मायावती कल अंबेडकर जी को श्रद्धांजलि देंगी, जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगी मायावती, कल सुबह 8 बजे पार्टी दफ्तर पर श्रद्धांजलि देंगी।

➡लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, करोड़ों रुपए की ठगी करने वाला शातिर गिरफ्तार, न्यूरो सर्जन डॉ अल्तमश को गिरफ्तार किया गया, यूपी एसटीएफ ने आरोपी को दिल्ली से किया अरेस्ट।

➡लखनऊ- नशे और सट्टे में लिप्त महिला गिरफ्तार, ठाकुरगंज पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार, 1 किलो 700 ग्राम गांजा,17300 रुपए बरामद, पुलिस ने मल्लाही टोला क्षेत्र से किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- सर्विक्स कैंसर के टीकाकरण कराने को लेकर बैठक, टीकाकरण पर जिलाधिकारी ने महत्वपूर्ण बैठक की, आंगनबाड़ी केंद्र,प्राथमिक स्कूल को गोद लेने अपेक्षा की, वैक्सीन लगवाने के लिए कराए व्यापक प्रचार-प्रसार- DM।

➡लखनऊ- पुलिस ने शातिर तस्कर को किया गिरफ्तार, कछुओं की तस्करी करने वाला गिरफ्तार हुआ, लखनऊ के पारा इलाके से किया गिरफ्तार, 160 जीवित कछुए, एक स्कूटी बरामद की।

➡प्रयागराज- अवैध निर्माण के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई जारी, प्रयागराज विकास प्राधिकरण की कार्रवाई लगातार जारी, सराय भीखी में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई, लगभग 150 बीघे में की गई थी अवैध प्लाटिंग, बुल्डोजर चलाकर अवैध प्लाटों को बाउंड्री तोड़ी गई, कई निर्माणाधीन भवनों में सीलिंग की कार्रवाई, कार्रवाई कर लगभग 350 अवैध निर्माण तोड़े गए।

➡महोबा- डीफार्मा के नाम पर छात्रों से लाखों का फर्जीवाड़ा, पद्मश्री पैरामेडिकल कॉलेज के एमडी पर ठगी का आरोप, 1 लाख 30 हजार रुपए प्रति छात्र के हिसाब से वसूली, करीब 17 छात्रों ने डीएम-एसपी से लगाई गुहार, शहर के पद्मश्री पैरामेडिकल कालेज का मामला।

➡सोनभद्र- कपड़ा व्यवसाई से बाइक सवार बदमाशों ने की लूट, मुनीम से बाइक सवार बदमाशों ने 3 लाख रुपए लूटे, कोन-विंढमगंज मार्ग पर बदमाशों ने लूट को दिया अंजाम, एक बाइक पर दो असलहाधारी बदमाश थे सवार-मुनीम, कोन थाना क्षेत्र की घटना।

➡औरैया- पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, जीजा पर बहन की हत्या करने का लगा आरोप, मृतका का पति शराब पीने का आदी था, पत्नी की हत्या कर आरोपी हुआ फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अजीतमल क्षेत्र के मुहुद्दीनपुर का मामला।

➡सीतापुर- खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में हुआ विस्फोट, सिलेंडर से लगी आग में छप्पर नुमा घर जला, सिलेंडर के विस्फोट से घर की कच्ची दीवारें ढही, हालांकि अग्निकांड में जनहानि की सूचना नहीं, दमकल विभाग,ग्रामीणों ने आग पर पाया गया काबू, सदरपुर थाना क्षेत्र के हेलेपारा गांव का मामला।

➡चित्रकूट- ईंट भट्ठा में बंटवारे को लेकर विवाद, छोटे पुत्र के हमले में पिता की मौत, हमले में बड़ा भाई-भतीजा गंभीर घायल, घायलों को जिला अस्पताल में किया भर्ती, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पहाड़ी थाना के दरसेड़ा गांव का मामला।

➡सीतापुर- महोली में तालाब पाटकर कॉलोनी बसाने का मामला, बुल्डोजर लेकर मौके पर पहुंचा तहसील प्रशासन, तालाब की जमीन पर बने थे आधा दर्जन मकान, पैमाइश के बाद बुल्डोजर से ध्वस्त किए गए अवैध मकान, महोली नगर की सुशील शांती ग्रीन सिटी का मामला।

➡बस्ती- परिजनों ने प्रेमी को लात-घूंसो से पीटा, परिजनों ने युवक को खंभे से बांधकर पीटा, पिटाई से युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, पुलिस ने युवक को अस्पताल में किया भर्ती, सोनहा थाना के तुसायल गांव का मामला।

➡प्रयागराज- गौ तस्कर और दुर्दांत माफिया मुजफ्फर पर कार्रवाई, पुलिस ने 5 बड़े प्लाटों को कुर्क करने की कार्रवाई की, कौड़ि ब्लॉक प्रमुख मुजफ्फर पूरा मुफ़्ती का हिस्ट्रीशीटर है, गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर की कार्रवाई हुई।

➡बुलंदशहर- पुलिसकर्मी पर छात्राओं ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस कार्यालय शिकायत को पहुंची दोनों छात्राएं, शराब के नशे में स्कूल जा रही छात्राओं से छेड़छाड़, बुलंदशहर के कोतवाली खुर्जा नगर इलाके का मामला।

➡फर्रुखाबाद- चेकिंग के दौरान दो बाइक चोरों को पकड़ा, स्वाट टीम और सर्विलांस टीम ने पकड़ा, चेकिंग के दौरान 2 बाइक चोरों को पकड़ा, 17 बाइकें, 13 हजार की नगदी हुई बरामद, कंपिल के बूढ़ी गंगा के पास से चोरों को पकड़ा।

➡सिद्धार्थनगर- ट्रक और बाइक की आमने-सामने टक्कर, बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर मौत, रूधौली थाना के भिटेहरा गांव के हैं मृतक, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शिवनगर थाना क्षेत्र के डिड़ई चौराहे की घटना।

➡सीतापुर- हत्या मामले में जेल में बंद प्रधान इसरार पर कार्रवाई, प्रधान इसरार,भाई पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई, जिला मजिस्ट्रेट आदेश पर तहसीलदार ने की कार्रवाई, स्कॉर्पियो, बोलेरो, ट्रैक्टर और बाइक जब्त की गई, जप्त संपत्ति की कीमत करीब 35 लाख रुपए, लहरपुर क्षेत्र के पिपरी गांव का मामला।

➡मेरठ- ATM से पैसे निकालने के दौरन युवक की मौत, ATM मशीन में करेंट उतरने से युवक की हुई मौत, युवक की मौत के बाद अफरा-तफरी का महौल, सूचना पर पहुंची ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, थाना लिसाड़ी गेट तारा पूरी का मामला।

➡फर्रुखाबाद- प्राथमिक स्कूल के टीचर ने 4 वर्ष की छात्रा को पीटा, मारपीट में गिरी छात्रा, सिर में आई गम्भीर चोट, परिजनों को गाली गलौज कर स्कूल से भगाने का आरोप, छात्रा के परिजनों ने टीचर के खिलाफ थाने में दी तहरीर, नवाबगंज के दरियापुर हीरामन प्राथमिक विद्यालय का मामला।

➡कानपुर- दबंगो ने बुलडोजर से गिराया बुजुर्ग का मकान, भूमाफिया मकान पर कर रहे हैं जबरन कब्ज़ा, दबंग ऋषभ,अविरल और जयंत कर रहे जबरन कब्जा, नौबस्ता पुलिस पर कब्ज़ा करवाने का लगा आरोप, बुजुर्ग के परिवार ने अधिकारियों से लगाई गुहार।

➡सीतापुर – एसपी से मिलने नहीं दे रहा इंस्पेक्टर भाव नाथ चौधरी, पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात इंस्पेक्टर भाव नाथ, दूरदराज से आए फरियादियों को बिना मिले लौटाया, इंस्पेक्टर की कार्यशैली से आए लोगों को हो रही है दिक्कतें, फरियादियों को बैरंग लौटने का वीडियो हो रहा वायरल।

➡श्रावस्ती- राजा चंद्र मणि कांत सिंह का हुआ अंतिम संस्कार, राष्ट्रीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार, 6 बार भाजपा से और एक बार निर्दलीय विधायक रहे हैं, गार्ड ऑफ ऑनर देकर राजा को दी गई अंतिम विदाई, राजा भिनगा हुए पंचतत्व में विलीन SDM,CO भिनगा रहे मौजूद।

➡सीतापुर- 6 अभियुक्तों की अवैध संपत्ति को किया गया जब्त, 2 करोड़ 12 लाख की अवैध संपत्ति पुलिस ने की जब्त, गैंगस्टर एक्ट के तहत अपराध से अर्जित की थी संपत्ति, अभियुक्तों के भवन,कृषि योग्य भूमि,चार पहिया वाहन शामिल, हरगांव,लहरपुर,तालगांव और इमलिया पुलिस ने की कार्यवाई, सभी अभियुक्त गैंग बनाकर संगीन अपराधों को देते थे अंजाम, मजिस्ट्रेट की अगुवाई में पुलिस ने चार थानों में की कार्रवाई।

➡कानपुर- लेबर अधिकारियों की मिलीभगत से अवैध निर्माण, लेबर कॉलोनी में चल रहा कमर्शियल निर्माण, गोविंदनगर के 50ML बार के सामने अवैध निर्माण, जानकारी के बाद भी श्रम विभाग नहीं कर रहा कार्रवाई।

➡बुलंदशहर- बीजेपी महिला विधायक पर आपत्तिजनक टिप्पणी, खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह के लिए अपशब्द लिखे, विधायक की फोटो अपलोड कर अभद्र टिप्पणी की, खुर्जा विधायक की शिकायत पर FIR दर्ज की गई, आरोपी प्रवीन सैनी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली नगर का मामला।

➡बागपत- डीएम के आदेश पर कब्र से निकाला महिला का शव, 25 मार्च की रात संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया था हत्या का आरोप, तहरीर के बाद भी पुलिस ने नहीं किया मुकदमा दर्ज, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के सेड़भर गांव का मामला।

➡कानपुर देहात- सरकारी जमीन पर कब्जा करने का मामला, शिकायत करने पर अधिकारियों ने लिया संज्ञान, सरकारी जमीन पर जेसीबी चलाकर हटवाया कब्जा, दबंगों ने गाटा संख्या 517 पर किया था कब्जा, तहसील भोगनीपुर क्षेत्र के बरौर कस्बे का मामला।

➡एटा – मेडिकल कॉलेज के बर्न वार्ड में बंदरों का आतंक, दवाओं और अन्य समान को अंदर से लाकर बाहर फेंका, हॉस्पिटल के अंदर नहीं दिख रहा कोई कर्मचारी, एटा मेडिकल कॉलेज के बर्न वार्ड की घटना।

➡बलिया- रेलवे क्रॉसिंग के बीच फंसी रोडवेज बस, ट्रैक्टर से धक्का देकर बस को किनारे, यात्रियों को भी बस को लगाना पड़ा धक्का, बलिया की रोडवेज बसों की हालत खस्ताहाल।

➡अमेठी- तेज रफ्तार ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, हादसे में कार सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में किया भर्ती, शुकुलबाजार के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के पास का मामला

➡बांदा- भाजपा विधायक प्रकाश द्विवेदी सौंपा ज्ञापन, 13 सूत्री मांग संबंधी ज्ञापन डीएम को सौंपा, स्टेडियम और खिलाड़ियों के संबंध में सौंपा ज्ञापन, महिला खिलाड़ियों के लिए महिला कोच की बात की।

➡कानपुर देहात- वाहन की टक्कर से बाइक में लगी आग, ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से हुआ फरार, घटना को देखकर राहगीरों में दहशत का माहौल, अकबरपुर क्षेत्र के उमरन के पास का मामला।

➡औरैया- MLC कमलेश पाठक की जमानत मंजूर, डबल मर्डर के आरोप में जेल में थे बंद, मंजुल चौबे, उनकी बहन की हत्या का आरोप, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत मंजूर की।

➡प्रयागराज- तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, पैर फिसलने के कारण हुआ हादसा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बारा इलाके के सरसेटी गांव का मामला।

➡हरदोई- कुख्यात गौ तस्कर की 25 लाख की संपत्ति कुर्क, कुख्यात गौ तस्कर अनीश की संपत्ति कुर्क, टड़ियावां के गोपामऊ का निवासी है तस्कर।

➡दिल्ली- ग्राम स्वराज अभियान के लिए 5,911 करोड़ की मंजूरी, मोदी कैबिनेट ने अभियान के लिए 5,911 करोड़ मंजूर किए, 2025-26 तक अभियान के लिए 5,911 करोड़ की मंजूरी, योजना पर 2025-26 तक 5,911 करोड़ रूपया खर्च होगा, इसमें केंद्र का हिस्सा 3,700 करोड़,राज्य का 2,211 करोड़, सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी जानकारी, 2.78 लाख ग्रामीण स्थानीय निकायों को विकास होगा, टिकाऊ विकास लक्ष्य को पूरा करने में मदद मिलेगी, योजना के तहत 1.36 करोड़ लोगों को प्रशिक्षित किया गया, 1.65 करोड़ लोगों को प्रशिक्षित किया जाएगा-ठाकुर, पूर्व की तुलना में योजना में 60% राशि की वृद्धि की, राष्ट्रीय ग्राम स्वराज अभियान को बढ़ाने के प्रस्ताव को मंजूरी, 31 मार्च 2026 तक बढ़ाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई, कैबिनेट ने अभियान को बढ़ाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी।

➡दिल्ली- भारत-जापान के बीच एक सहयोग ज्ञापन को मंजूरी, केंद्रीय कैबिनेट ने ज्ञापन पर हस्ताक्षर को मंजूरी दी, विकेन्द्रीकृत घरेलू अपशिष्ट जल प्रबंधन के क्षेत्र में सहयोग ज्ञापन, भारत-कनाडा के द्विपक्षीय समझौता-ज्ञापन को मंजूरी, मैनिटोबा सेक्योरिटीज़ कमीशन के बीच द्विपक्षीय समझौता, अधिग्रहित भूमि के उपयोग के लिए नीति को मंजूरी दी, कोयला युक्त क्षेत्र अधिनियम के तहत भूमि उपयोग के लिए नीति को मंजूरी, इस बदलाव से गैर-खनन योग्य भूमि का उपयोग करना संभव होगा।

➡दिल्ली- यूपी की जेल में कैदी की मौत का मामला, समय पर सुनवाई न होने से हुई थी मौत, क्षमा याचिका पर समय पर सुनवाई नहीं हुई थी, सुप्रीम कोर्ट का उत्तर प्रदेश सरकार को निर्देश, कैदियों के आवेदन पर जल्ज निर्णय लें- SC, क्षमा के आवेदन पर जल्द निर्णय लेने के निर्देश, 8 हफ्ते में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहा।

➡दिल्ली- राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष बने इकबाल सिंह, अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष बने इकबाल सिंह लालपुरा, इकबाल सिंह लालपुरा का कार्यकाल तीन साल का होगा, इकबाल सिंह ने पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ा था, विधानसभा चुनाव में इकबाल सिंह लालपुरा हार गए थे।

➡दिल्ली- देवघर में रेस्क्यू ऑपरेशन से जुड़ी खबर, अभियान से जुड़े कर्मियों से बात करेंगे PM, आज 8 बजे कर्मियों से बात करेंगे PM मोदी, सेना, NDRF, ITBP, स्थानीय प्रशासन से बात करेंगेनागरिक समाज के कर्मियों के साथ भी बातचीत करेंगे।

➡दिल्ली- भारत-जापान के बीच एक सहयोग ज्ञापन को मंजूरी, केंद्रीय कैबिनेट ने ज्ञापन पर हस्ताक्षर को मंजूरी दी, विकेन्द्रीकृत घरेलू अपशिष्ट जल प्रबंधन के क्षेत्र में सहयोग ज्ञापन।

➡दिल्ली- कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ पर रोक की मांग, सुप्रीम कोर्ट ने शो पर रोक लगाने से इनकार किया, याचिकाकर्ता को ट्रायल कोर्ट जाने का सुझाव दिया।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button