उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 28.02.2023

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 28.02.2023

➡लखनऊ- ताजा तैनातियों में दागी अफसरों को तवज्जो मिली, नरेंद्र भूषण औद्योगिक विकास और आईटी के मुखिया, PWD को बर्बाद करने में अहम भूमिका निभाई थी, तबादला घोटाले में APC की जांच में आरोपी थे नरेंद्र, ग्रेटर नोएडा में 300 करोड़ के घोटाले की जांच चल रही, ताकतवर लॉबी ने नरेंद्र भूषण को अहम पद दिलाया, जमीन की बंदरबांट के आरोपी अफसर को बड़े जिले का चार्ज, प्रमोशन को साल भर बाकी लेकिन सौम्या कमिश्नर बनीं, प्रमोशन से पहले पोस्टिंग की नई परम्परा शुरू हुई है, आदर्श सिंह के बाद सौम्या अग्रवाल का दूसरा मामला, सौम्या अग्रवाल का बैच 2024 में कमिश्नर बनेगा, लेकिन सौम्या को प्रभारी कमिश्नर बनाकर बरेली भेजा, बिना कारण संयुक्ता समद्दार को छुट्टी पर जाने को कहा, पिछली कई तैनातियों में फेल उपाध्याय को पंचायतीराज, प्रमोद कुमार उपाध्याय निदेशक पंचायतीराज बनाए गए, कुछ खास किस्म के अफसरों को महत्वपूर्ण तैनाती मिली, किसी पर भ्रष्टाचार का आरोप तो किसी की जांच खुली है, कोई योग्यता नहीं रखता फिर भी अहम तैनाती मिल गई, मीडिया और IAS संवर्ग में ताजा तबादलों की बड़ी चर्चा है.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान , हर जिले में ब्लड कंपोनेंट सिपरेशन यूनिट बनेगी- पाठक, एक्स-रे टेक्नीशियन और फार्मासिस्ट की भर्ती – पाठक, भर्ती के लिए आयोग को भेजा गया अधियाचन – पाठक, आजमगढ़, बांदा, नोएडा, गोंडा में MRI सुविधा- पाठक, लखनऊ,मुरादाबाद, सहारनपुर, गाजियाबाद में MRI सुविधा, प्रयागराज में बड़ी कार्रवाई की जा रही है – ब्रजेश पाठक, जनता हमारे विकास के एजेंडे पर साथ देगी- ब्रजेश पाठक.

➡लखनऊ- केजीएमयू ,पीजीआई में सर्जरी के लिए लंबी वेटिंग, कैंसर,पीडियाट्रिक सर्जरी ,जनरल सर्जरी के लिए 4 माह वेटिंग, गुर्दा प्रत्यारोपण के लिए डेढ़ वर्ष का इंतजार करना होगा, एमआरआई जांच में भी 2 माह बाद मिल रहा नम्बर, बच्चों के ऑपरेशन के लिए मिल रही मई की तारीख, ऑपरेशन के लेट होने से 120 बच्चों की जान अटकी.

➡लखनऊ- केंद्रीय संचार ब्यूरो द्वारा लखनऊ में कार्यक्रम, 8 साल सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण विषय पर प्रदर्शनी, चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर, 11 बजे आईटीआई अलीगंज मैदान परिसर में कार्यक्रम.

➡लखनऊ- हारी हुई सीटों के लिए बीजेपी ने बनाए प्रभारी , लोकसभा चुनाव के लिए मिशन 80 का लक्ष्य, हारी 14 सीटों के लिए पूरी ताकत झोंकेगी बीजेपी, इन सीटों पर संयोजक और सह संयोजक नियुक्त , 3-3 सीटों के लिए कलस्टर बनाकर प्रभारी नियुक्त, राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल 2 मार्च को करेंगे मंथन.

➡लखनऊ- आईटी से निशातगंज जाने वाला पुल बंद, PWD और रेलवे की संयुक्त टीम ने जांच की, जांच में फिलहाल खतरनाक नहीं माना गया ब्रिज, पुल की मरम्मत होने तक नहीं चलेंगे भारी वाहन, पुल में रेलवे वाले हिस्से में बने पिलर में दरारें मिली.

➡लखनऊ- 312 दिवंगत विधायकों के परिजनों को पेंशन, परिजनों को अब 25 हजार मासिक पेंशन मिलेगी, 2016 के पहले दिवंगत सदस्यों के परिजनों को पेंशन, अब तक ऐसे परिवारों को 10 हजार पेंशन मिलती थी, यूपी राज्य विधानमंडल संशोधन विधेयक 2023 पास, 312 दिवंगत विधायकों के परिजनों को मिलेगा लाभ.

➡लखनऊ- KGMU के फर्जी एडमिशन लेटर से 15.50 लाख की ठगी, पीड़ित युवक ने चौक थाने में दर्ज कराया मुकदमा, वाराणसी के अभ्यर्थी से शातिर ने 15.50 लाख की ठगी की, एडमिशन लेटर लेकर अभ्यर्थी KGMU पहुंचा तो निकला फर्जी, चौक पुलिस ने ठग कार्तिकेय पर रिपोर्ट दर्ज की.

➡लखनऊ- 50 करोड़ का लोन कराने ने के नाम पर 60 लाख ठगी, पीड़ित ने 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया, लखनऊ के इंदिरा नगर थाने में केस दर्ज कराया गया.

➡लखनऊ- जमीन के नाम पर व्यापारी से 20 लाख की ठगी, दंपति ने व्यापारी से 20 लाख रुपए की ठगी की है, व्यापारी से 20 लाख लेकर रजिस्ट्री से मुकरा दंपति, गोसाईंगंज थाने में कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज हुआ.

➡लखनऊ- एक मार्च से पार्कों में योग डॉक्टर रहेंगे मौजूद, नगर विकास व आयुष विभाग में MOU साइन, विभाग के अधिकारियों को सौंपी गई जिम्मेदारी.

➡लखनऊ- सहकारी समिति का चुनाव मार्च से जून के बीच, क्रय विक्रय समितियों के चुनाव 12 व 13 अप्रैल को , केंद्रीय समितियों के चुनाव 29 व 30 मई को होंगे.

➡गाजियाबाद- कोर्ट से खुद को ऊपर मानती है गाजियाबाद पुलिस, NDPS कोर्ट में पुलिस के खिलाफ अवमानना का वाद , DCP व अन्य के खिलाफ अवमानना का वाद दायर, IPS निपुण अग्रवाल, कविनगर SHO ने कराई फजीहत, एसआई प्रजांत त्यागी के खिलाफ भी वाद दायर हुआ, गाजियाबाद कमिश्नर का मातहतों पर ही कंट्रोल नहीं, कोर्ट में फर्जी रिपोर्ट तामील करने का गंभीर आरोप है, NDPS स्पेशल कोर्ट में फर्जी रिपोर्ट तामील कराई गई, अपहरण के आरोपी SI प्रजांत त्यागी से जुड़ा था मामला, मोबाइल कॉल CDR सुरक्षित करने में फर्जी रिपोर्ट पेश, IPS निपुण अग्रवाल,SHO अमित और SI त्यागी पर आरोप, हाल में ही CJM कोर्ट ने भी अवमानना की कार्रवाई की थी.

➡गोंडा – आर्य नगर में कार्यरत संविदा बिजली कर्मी की मौत, सिर पर बिजली का खंभा टूटकर गिरने से मौत, लखनऊ ले जाते संविदा बिजली कर्मी ने तोड़ा दम, जेई पर बिना सेफ्टी उपकरण काम कराने का आरोप, खरगूपुर थाने में जेई के खिलाफ तहरीर दी गई, कल शाम लाइन पर काम करते समय हुआ हादसा, कर्नलगंज डिवीजन के आर्यनगर का मामला.

➡संभल- डीएम के निरीक्षण में प्राइमरी स्कूल की खुली पोल, स्कूल में रोस्टर के अनुसार नहीं बनता मिला भोजन, महिला अध्यापक बिना अवकाश के गायब मिली, निरीक्षण में छात्र-छात्राओं की उपस्थित मिली कम, नोटिस जारी कर वेतन रोकने के दिए निर्देश, बहजोई विकास खंड के अर्जुनपुर खुर्द का मामला.

➡हापुड़- मामूली कहासुनी में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, दोनों तरफ से चलते लाठी डंडे,धारदार हथियार, एक पक्ष पर कई राउंड फायरिंग करने का आरोप, खूनी संघर्ष में चार लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, बाबूगढ़ क्षेत्र के सरावनी गांव का मामला.

➡हापुड़ – पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश ने पुलिस पर झोंका फायर, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल, गिरफ्तार बदमाश पर लूट, चोरी के मामले दर्ज , गिरफ्तार बदमाश से , 1 तमंचा और बाइक बरामद, थाना धौलाना पुलिस ने देहरा झाल किया गिरफ्तार.

➡जालौन- दबंगों ने परिवार पर किया जानलेवा हमला, मामूली कहासुनी होने पर परिवार पर हमला, लाठी डंडे से पूरे परिवार के पर किया हमला, दबंगों मां,बेटी के साथ भी की जमकर मारपीट, मारपीट में एक युवक के सिर में आई गंभीर चोट, दबंगो की मारपीट का लाइव वीडियो आया सामने, नदीगांव थाना के कस्वा नदीगांव का मामला.

➡मथुरा – श्रीकृष्ण जन्मभूमि–शाही ईदगाह मामले में सुनवाई आज, याचिकाकर्ता महेंद्र प्रताप की रिवीजन याचिका पर सुनवाई, शाही ईदगाह के सर्वे की याचिकाकर्ता ने मांग की है, मेंटनेवल,नॉन मेंटनेवल पर सुनवाई की कर रहा है मांग, एडीजे 6 कोर्ट में न्यायालय करेगा सुनवाई.

➡प्रयागराज- उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी खबर, हत्या आरोपियों के मकान चिन्हित हो रहे, आरोपियों के मकानों को पीडीए चिन्हित कर रहा, गोपनीय तरीके से पीडीए चिन्हित कर रहा है, हत्या में शामिल लोगों के मकान गिराए जा सकते हैं.

➡नोएडा – हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू नोएडा पहुंचे, सीएम सुखविंदर सेक्टर 27 कैलाश हॉस्पिटल पहुंचे, गवर्नर शिव प्रताप शुक्ला का हाल जानने पहुंचे सीएम, सीएम ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला का जाना हाल, शिव प्रताप इलाज के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती है, हिमाचल के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला अस्पताल में भर्ती.

➡अम्बेडकरनगर- युवक पर जानलेवा हमले का मामला, आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस की टीम, बुलडोजर लेकर आरोपी के घर पहुंची पुलिस, घटना में शामिल 6 आरोपियों को तलाश जारी, 20 फरवरी को युवक को बेरहमी से पीटा गया था, मालीपुर थाना क्षेत्र के भिस्वा चितौना का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा – CEO रितु माहेश्वरी की तानाशाही जारी, किसानों के 6%आबादी प्लॉट का कोटा खत्म, अधिग्रहण करने पर किसानों को मिलता था प्लाट, CEO के इस कदम से किसानों में भारी आक्रोश, महापंचायत आंदोलन का किसानों ने किया ऐलान, किसानों के पेट पर लात मारने का लगाया आरोप, लखनऊ दिल्ली में आंदोलन करने का ऐलान किया, ग्रेनो प्राधिकरण ने आबादी कोटे की व्यवस्था खत्म की, अब नहीं दिया जाएगा 6% विकसित आबादी का प्लाट.

➡मेरठ- कार्टूनिस्ट पर 51 करोड़ ईनाम का मामला, एडीजे कोर्ट ने हाजी याकूब को दी जमानत, पर्याप्त आधार पर हाजी याकूब को जमानत, पैगंबर का कार्टून बनाने वाले पर इनाम घोषित किया था, 17 फरवरी 2006 को याकूब ने किया था ऐलान, याकूब की गायब केस डायरी पुलिस ने फिर से बनाई थी, पुलिसिया मशक्कत के बाद भी याकूब को बेल मिली.

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी ने लगाया जनता दर्शन , दूर-दूर से फरियाद लेकर आए फरियादी, CM ने एक-एक करके सुनी सबकी फरियाद, अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के दिये निर्देश, फरियादियों के साथ आये बच्चो को चॉकलेट दिए, ADG, कमिश्नर, IG, DM, SSP, SP सिटी रहे मौजूद, सीएम ने गोरक्षनाथ मंदिर में लगा जनता दर्शन.

➡बस्ती – पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, लूट,हत्या में वांछित चल रहा था बदमाश , मुठभेड़ के दौरान बदमाश के लगी गोली, बदमाश की फायरिंग में सिपाही भी घायल, दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया , परसरामपुर थाना के धनगांव में हुई मुठभेड़.

➡लखीमपुर- लखीमपुर में महिला की हत्या से हड़कंप, जमीनी विवाद में महिला की हत्या की गई, महिला की पीट पीटकर हत्या कर दी गई, लेखपाल की मौजूदगी में हत्या का आरोप, विवादित जमीन को लेकर दो पक्ष भिड़े थे, लखीमपुर के गोला के खड़रिया का मामला.

➡अमेठी- प्रधान प्रतिनिधि के साथ मारपीट,फायरिंग, पुलिस 1 ग्राम प्रधान को थाने लेकर आई, आरोपी बाप-बेटे को भी पुलिस थाने लाई, पीड़ित प्रधान को ही पुलिस ने थाने में बैठाया, जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के रानीगंज का मामला.

➡हापुड़ – सोशल मीडिया पर हापुड़ पुलिस की फजीहत, कैमरा और किरदारों में समन्वय नहीं बन पाया , पुलिस और गौ तस्कर बदमाशों में हुई थी मुठभेड़, मुठभेड़ से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, वीडियो में कहते दिख रहे पिस्टल दूसरे हाथ में पकड़ो, वीडियो में कहा जा रहा है लाइट को सही से मारो.

➡गोंडा – आर्य नगर में कार्यरत संविदा बिजली कर्मी की मौत, सिर पर बिजली का खंभा टूटकर गिरने से मौत, लखनऊ ले जाते संविदा बिजली कर्मी ने तोड़ा दम, जेई पर बिना सेफ्टी उपकरण काम कराने का आरोप, खरगूपुर थाने में जेई के खिलाफ तहरीर दी गई, कल शाम लाइन पर काम करते समय हुआ हादसा, कर्नलगंज डिवीजन के आर्यनगर का मामला.

➡ललितपुर – हत्या से दो दिन पूर्व युवक ने लगाई थी गुहार, युवक ने पुलिस से लगाई थी न्याय की गुहार, मृतक ने दो दबंग युवकों पर आरोप लगाया था, पैसे मांगने और मारपीट का आरोप लगाया था, मृतक ने पुलिस से की थी दबंगों की शिकायत, सदर कोतवाली के कसाई मंडी का मामला.

➡गोरखपुर- BJP विधायक फतेह बहादुर सिंह ने किया निरीक्षण, कैम्पियरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण , विधायक फतेह बहादुर सिंह ने मरीजों का जाना हाल, कैम्पियरगंज विधानसभा से BJP विधायक है फतेह बहादुर.

➡ललितपुर- बड़े पैमाने पर अफीम की खेती का मामला, SDM-लेखपाल ने अफीम की खेती की पैमाइश, नारकोटिक्स टीम को विभाग ने किया पत्राचार, गांव अफीम और गांजे की हो रही थी खेती, ड्रोन कैमरे की निगरानी से हो सकता है खुलासा, थाना बार अंर्तगत वसतगुआं गांव का मामला.

➡बाराबंकी- BJP के पूर्व MLA के बेटे की गुंडागर्दी आई सामने, सुंदरलाल दीक्षित के बेटे पंकज दीक्षित की गुंडई, कृषि विज्ञान केंद्र के कर्मचारी की जमकर पिटाई, हैदरगढ़ के कृषि मेले में कर्मचारी की पिटाई की, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, पहले भी पंकज की गुंडई के किस्से सामने आए थे, हैदरगढ़ सीट से पूर्व MLA रहे हैं सुंदरलाल दीक्षित, सुंदरलाल दीक्षित के बेटे पंकज की गुंडई से दहशत.

➡प्रयागराज – चर्चित उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी खबर, उमेश पाल के अपहरण केस में आज सुनवाई, प्रयागराज की स्पेशल MP/MLA कोर्ट में सुनवाई, दोपहर 2 बजे MP/MLA कोर्ट में होगी सुनवाई, विधायक राजू पाल मर्डर केस के गवाह थे उमेश.

➡आगरा – आबिद हत्याकांड में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, हत्याकांड में शामिल 7 आरोपी गिरफ्तार किए गए, अभी भी पुलिस की दबिश कई जगहों पर जारी, जुए के विवाद में आबिद की हत्या कर दी गई थी, आगरा के मंटोला थाना क्षेत्र का मामला.

➡पीलीभीत- ट्रैक्टर-ट्रॉली में फंसकर एक बच्चे की मौत, गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में फंसकर बच्चे की मौत, आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम, हाईवे पर आवागमन बंद, ट्रैक्टर चालक फरार, कार्रवाई को लेकर अड़े परिजन,हाईवे पर बैठे लोग, थाना गजरौला इलाके के उगनपुर का मामला.

➡प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड में अब सीबीआई की एंट्री, CBI ने स्पेशल क्राइम ब्रांच से मांगी पूरी रिपोर्ट, उमेश पाल हत्याकांड की सीबीआई ने रिपोर्ट मांगी, अतीक के खिलाफ 2 मुकदमों की जांच रिपोर्ट मांगी, लखनऊ स्पेशल क्राइम ब्रांच ने 2 केस दर्ज किए थे.

➡बदायूं- BJP नेता समेत 4 लोगों पर मारपीट का आऱोप, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगा, युवक की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल, बिल्सी थाना क्षेत्र के अगोल गांव का पीड़ित.

➡औरैया- प्रशासन पर भारी पड़ रहे हैं खनन माफिया, उपजाऊ मिट्टी की खुदाई कर रहे खनन माफिया, जिम्मेदार अधिकारियों की अनदेखी से खनन, सदर कोतवाली क्षेत्र में जमकर हो रहा अवैध खनन.

➡संभल- आलू की बंपर पैदावार फिर भी किसान परेशान, कोल्ड स्टोर में आलू रखने में हो रही परेशानी, सस्ते में ही बिक रहा आलू,किसान हो रहे परेशान, उत्तर प्रदेश में ही सबसे ज्यादा आलू होता है.

➡रायबरेली- खुलेआम अवैध मिट्टी खनन का कारोबार, पुलिस की मिलीभगत से चल रहा खनन, जेसीबी और डंपर से चल रहा अवैध खनन, हरचंदपुर थाना क्षेत्र में चल रहा अवैध खनन.

➡बांदा- ट्रक मालिकों के नए खेल का खुलासा, गलत नंबर प्लेट के पकड़े गए दो ट्रक, बालू परिवहन करते पकड़े गए दो ट्रक, वाहन स्वामियों,ड्राइवरों के खिलाफ FIR दर्ज, बिसंडा थाना के बिसंडा सिंहपुर का मामला.

➡लखीमपुर- मंदिरों में पर्स चुराने वाली महिलाएं गिरफ्तार, चोर गिरोह की दो महिलाएं गिरफ्तार की गई, चोर महिलाओं से चोरी का माल बरामद किया, मिश्राना पुलिस ने महिलाओं को गिरफ्तार किया.

➡ललितपुर- युवक की हत्या से हड़कंप, रस्सी से गला दबाकर युवक की हत्या, परिजनों ने 4 युवकों पर लगाया आरोप, पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी, सदर कोतवाली क्षेत्र कसाई मंडी की घटना.

➡चित्रकूट- तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी, पिकअप में सवार 4 यात्री गंभीर रूप से हुए घायल, पुलिस ने घायलों को मऊ CHC में भर्ती कराया, बरगढ़ थाना क्षेत्र के सुचेता कालोनी की घटना.

➡बागपत- दुकान का ताला तोड़कर चोरी, दुकान से हुई लाखों की चोरी, चोरों ने की ढाई लाख की चोरी, दुकानदार ने पुलिस को दी तहरीर, सिंघवाली क्षेत्र के बसौद गांव का मामला.

➡ललितपुर- ललितपुर में युवक की हत्या से हड़कंप, रस्सी से गला दबाकर युवक की हत्या, परिजनों ने 4 युवकों पर लागया आरोप, पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी, सदर कोतवाली क्षेत्र कसाई मंडी की घटना.

➡संभल- पुरानी रंजिश को लेकर दो भाइयों पर हमला, हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से हुए घायल, दोनों भाइयों ने आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, चंदोसी कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡बागपत- घर से जेवरात और नगदी लेकर किशोरी फ़रार, एक लाख रूपए लेकर फरार हुई किशोरी, 20 हज़ार कीमत का सोना लेकर फ़रार, खेकड़ा क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी का मामला.

➡संभल- सामूहिक मुख्यमंत्री विवाह समारोह का आयोजन आज, सभी विकास खंडों में होगा विवाह समारोह का आयोजन, सभी विकास खंडों में कुल 198 जोड़ों का संपन्न होगा विवाह.

➡बांदा- अज्ञात वाहन की टक्कर से 1 की मौत, हादसे में 1 युवक गंभीर रुप से ङायल, घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, गिरवा थाना के सहेवा गांव के पास की घटना.

➡प्रयागराज- उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी बड़ी खबर, सभी शूटरों पर 50 हजार का इनाम घोषित है, इनाम की राशि बढ़ाने के लिए प्रस्ताव भेजा गया, प्रयागराज के धूमनगंज के सुलेमसराय का मामला.

➡मथुरा- बरसाना की विश्व प्रसिद्ध लट्ठमार होली आज, लट्ठमार होली आज बरसाना में खेली जाएगी, लट्ठमार होली देखने के लिए दूर दराज से आते हैं लोग.

➡रायबरेली- सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, अलग-अलग दो हादसों में तीन लोगों की मौत, छुट्टा मवेशियों से टकराने से हुए हादसे, रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र की घटना.

➡दिल्ली- प्रदेश अध्यक्ष व संगठन महामंत्री की आज अहम बैठक, भूपेंद्र चौधरी और धर्मपाल सिंह दिल्ली में मौजूद है, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दोनों मुलाकात करेंगे, संगठन के विस्तार पर लोगों के नाम पर चर्चा करेंगे, संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी मौजूद रह सकते हैं, उत्तर प्रदेश में हारी हुई लोकसभा सीटों पर भी फोकस, प्रदेशाध्यक्ष व संगठन महामंत्री आज होगी अहम बैठक, इसी हफ्ते घोषित होगा संगठन के लोगों का नाम.

Related Articles

Back to top button