उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:30 बजे की बड़ी खबरें……. 16.05.2023

➡️लखनऊ- सुविधाएं न देने पर भी पैसा वसूलने का मामला, अंसल पर पांच लाख रुपये का हर्जाना लगा, फ्लैट में विकास कार्य न कराने पर हर्जना, कार्य न कराने पर राज्य उपभोक्ता आयोग सख्त , राज्य उपभोक्ता आयोग ने 5 लाख का हर्जाना लगाया, अंसल प्रॉपर्टीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर पर हर्जाना लगाया.

➡️लखनऊ- अब एक रुपये के पर्चे की व्यवस्था खत्म , एक रुपये का भुगतान अलग से करना होता था, केजीएमयू में नए मरीजों के पंजीकरण शुल्क देना होता था, पंजीकरण के लिए 50 रुपये का भुगतान करना होता है, इसके बाद पर्चे के लिए एक रुपये का भुगतान होता था, केजीएमयू प्रशासन ने पंजीकरण शुल्क समाप्त कर दिया.

➡️लखनऊ- गरीब बच्चों को पढ़ाने के बजाय स्कूल ‘बंद’ किया , आरटीई से बचने के लिए निजी संस्थानों की हरकत, सरकारी पोर्टल पर खुद को बता रहे क्लोज्ड , लखनऊ के 2053 स्कूलों में से 221 में नहीं ले रहे प्रवेश, गरीब बच्चों को दाखिला देने से बचने के लिए नया पैंतरा , ऐसे कई स्कूलों को बंद दिखा दिया गया, जो संचालित हैं, राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने लिया संज्ञान, ऐसे बंद दिखाए गए स्कूलों की जांच के आदेश दिए.

➡️लखनऊ – अब नदवा के छात्र भी बोलेंगे फर्राटेदार अंग्रेजी, संस्थान शुरू करेगा इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स, कुरान-हदीस की बारीकियां आसानी से समझाएंगे , अरबी के साथ अंग्रेजी में भी बातचीत करेंगे, इससे विदेश में आसानी से रोजगार के अवसर मिलेंगे.

➡️लखनऊ- यूपी सरकार ने कर्मचारियों,पेंशनरों को राहत दी, 4% महंगाई भत्ता वृद्धि के प्रस्ताव को मंजूरी दी , यह वृद्धि 1 जनवरी 2023 से लागू होगी, प्रदेश के 19 लाख कर्मचारी,पेंशनर लाभान्वित होंगे , सरकार पर हर माह 200 करोड़ का अतिरिक्त भार.

➡️लखनऊ- भाजपा की क्षेत्रीय कार्यसमिति की 17 मई से बैठकें, 6 संगठनात्मक क्षेत्रों की 17 से 19 मई तक बैठक, लोकसभा चुनाव की शुरूआती तैयारियों पर होगा मंथन, 17 मई को पश्चिम और काशी क्षेत्र की होगी बैठक, 18 मई को ब्रज-गोरखपुर और 19 को अवध-कानपुर.

➡️लखनऊ- नव निर्वाचित मेयर,चेयरमैन की बीजेपी लगाएगी पाठशाला, 17 मेयर,पालिका चेयरमैन,पंचायत चेयरमैन की पाठशाला, लखनऊ में एक दिवसीय सम्मेलन कराने की तैयारी में BJP, लोकसभा चुनाव के लिए BJP बनाएगी भगवा माहौल, BJP इस सम्मेलन के जरिए करेगी अपना शक्ति प्रदर्श.

➡️लखनऊ- बीजेपी ने संगठनात्मक जिलाध्यक्षों से मांगी रिपोर्ट, 98 संगठनात्मक जिलाध्यक्षों से निकाय चुनाव की रिपोर्ट, भीतरघात करने वालों के खिलाफ BJP करेगी कार्रवाई, सांसदों और विधायकों के खिलाफ मिली है शिकायतें, बीजेपी 17 नगर निगम,89 पालिका चेयरमैन पद जीते, 191 नगर पंचायतों में अध्यक्ष पद का चुनाव जीता है.

➡️लखनऊ- नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह ने किया निरीक्षण, हैदर कैनाल नाले की निकासी, वजीरगंज पंपिंग स्टेशन, राधा ग्राम बैरल, हरीनगर पंप स्पॉट का निरीक्षण किया, सरकटा नाला का पंपिंग स्टेशन की भी जायजा लिया.

➡️लखनऊ- यूपी बीजेपी में बागियों की वापसी की तैयारियां तेज, जीतकर आए बागियों को पार्टी में शामिल किया जाएगा, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उनकी घर वापसी की तैयारी.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे समीक्षा बैठक, सुबह 10.30 बजे विभागीय योजनाओं पर चर्चा, नवनियुक्त अपर जिला न्यायधीशों के करेंगे भेंट, शाम 4 बजे राज्य स्तरीय एनकोर्ड की बैठक.

➡️मेरठ – मेरठ में सरेआम चप्पलों से पीटे गए 2 दारोगा, एसएसपी  की अंधेरगर्दी से 2 दारोगा का निलंबन, राष्ट्रीय क्रिकेटरों ने दारोगाओं की पिटाई की थी, भामाशाह क्रिकेट पार्क के बाहर हुई थी पिटाई, गाड़ी हटाने के विवाद में चप्पलों से पिटे दारोगा, जांच में सीसीटीवी  फुटेज से पिटाई की हुई पुष्टि, SSP ने एकतरफा दारोगाओं के खिलाफ की कार्रवाई, दारोगाओं ने अपना पक्ष रखा, नहीं सुनी गई बात, हाई प्रोफाइल मामले पर चुप बैठे है रेंज,जोन अफसर, दारोगाओं को सस्पेंड करके निपटाया गया मामला, क्रिकेटरों से पिटने वाले दारोगाओं का निलंबन.

➡️अम्बेडकरनगर- विजय जुलूस निकाल धार्मिक उन्माद फैलाने का मामला, पुलिस की बड़ी कार्रवाई 15 लोग गिरफ्तार, जीत के बाद नगर पंचायत प्रत्याशी ने निकाला था जुलूस, जुलूस निकालकर माहौल खराब करने की हुई थी कोशिश, सपा विधायक लालजी वर्मा, अध्यक्ष समा परवीन पर केस, विधायक समेत 25 नामजद पर दर्ज हुआ था केस, एक हजार अज्ञात पर भी दर्ज हुआ था केस, इब्राहिमपुर थाने में दर्ज हुआ था केस, इब्राहिमपुर के इल्तिफ़ातगंज नगर पंचायत का मामला.

➡️नोएडा – नोएडा,ग्रेटर नोएडा में डीजल जनरेटर चलाने पर बैन , बढ़ते प्रदूषण के स्तर को देखते हुए किया गया बैन , फैसले को लेकर इंडस्ट्रीज़ में दिखी बेहद नाराज़गी , मॉल में PNG से चलने वाले जनरेटर ही होंगे मान्य, सभी उद्योगों में PNG से चलने वाले जनरेटर ही मान्य , डीजल जनरेटर चलाने पर पेनल्टी और जनरेटर सील होगा, 5000 रोज के हिसाब से पेनल्टी और जनरेटर होगा सील , जिले में 20,000 से ज्यादा उद्योगों पर पड़ेगा असर, वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग ने जनरेटर किए बैन.

➡️बागपत- युवती ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, नौकरी दिलाने के नाम पर सामूहिक दुष्कर्म, युवती ने 3 युवकों पर लगया दुष्कर्म का आरोप, नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया, अश्लील वीडियो बनाकर वारयल करने का आरोप, युवती ने SP से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की, दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव का पूरा मामला.

➡️मैनपुरी – सपा के जिला पंचायत सदस्य पर जानलेवा हमला, विधायक उनके समर्थकों पर हमले का आरोप, मतगणना की रात हमले का आरोप, पीड़ित ने विधायक,समर्थकों पर लगाए गंभीर आरोप, अनुसूचित जाति के नेता को बढ़ने नहीं देता है विधायक, शराबी और नशेड़ी है विधायक-पीड़ित, विधायक और उनके समर्थकों पर है केस, शहर के नगला नया दीवानी के पास की घटना.

➡️आगरा- कबाड़ से बनी कलाकृतियां बढ़ाएंगी शहर की शोभा, जी–20 समिट से पहले शहर को सजाने की तैयारी, ललित कला संस्था के छात्र कर रहे कलाकृतियां तैयार, 14 विद्यार्थियों ने निगम में लोहे के कबाड़ से बनाई कलाकृतियां, 25 अद्भुत कलाकृतियों का किया गया निर्माण.

➡️मेरठ – भारत समाचार की खबर का असर, भगत सिंह मार्केट में ‘रिवर्स लव जिहाद’ का मामला, 2 और आरोपी भूरा और शान मुहम्मद गिरफ्तार, मुस्लिम युवतियों का सरेबाजार खींचा गया हिजाब, युवतियों के साथ हिंदू युवक की पिटाई, गाली गलौज, कोतवाली के भगत सिंह मार्केट में हुई थी वारदात.

➡️मथुरा – अर्धनग्न हालत में युवती का शव मिलने का मामला, पुलिस युवती के शव की शिनाख्त करने में फेल, युवती के हत्यारों का पुलिस पता नहीं लगा पाई, 15 दिन बाद युवती के शव की शिनाख्त नहीं हुई, 15 दिन पूर्व सर्कुलेटिंग एरिया में मिला था शव.

➡️बरेली- बरेली में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, बाइक सवार युवकों को वाहन ने मारी टक्कर, 2 की मौके पर मौत, 1 गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शाही थाना क्षेत्र के फिदाईपुर गांव की घटना .

➡️बरेली- बरेली में नाती ने दादी की हत्या की, डंडे से पीट-पीटकर दादी की हत्या की, बीच बचाव करने आई बहन का हाथ तोड़ा, दादी की हत्या करके आरोपी नाती हुआ फरार, 3 आरोपियो के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया , सुभाष नगर थाना क्षेत्र के बेहटी देह जागीर की घटना.

➡️आगरा – पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दोनों तरफ से कई राउंड हुई फायरिंग, बदमाश को लगी गोली,अस्पताल में भर्ती, मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाश मौके से फरार, बरहन में हुई डकैती का भी हुआ खुलासा, कुख्यात धर्मा पर 24 से अधिक केस दर्ज है, ज्वैलरी,नकदी,तमंचा,कारतूस और बाइक बरामद, बरहन पुलिस,SOG पश्चिमी की संयुक्त कार्रवाई.

➡️बुलंदशहर : वृद्ध महिला की लूट के बाद हत्या, महिला की हत्या से गांव में दहशत का माहौल, वृद्ध महिला के शरीर पर चोट के मिले निशान, पुलिस मौके पर पहुंचकर बारीकी से जांच में जुटी, नरसेना थाना क्षेत्र की चौकी बुगरासी का मामला.

➡️गोरखपुर- व्हाट्सएप ग्रुप में हुए विवाद पर चली गोली, ग्रुप में नाम जोड़ने के विवाद में चली गोली, दो युवकों के गुट में विवाद के बाद चली गोली, गोली लगने से दीपक नाम का युवक हुआ घायल, चिलुआताल पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया, गोरखपुर के चिलुआताल क्षेत्र के बरगदवा का मामला.

➡️लखीमपुर- नगर पंचायत नवनिर्वाचित अध्यक्ष समर्थकों ने मचाया उत्पात, समर्थकों का बाजार में हंगामा करते हुए वीडियो हुआ वायरल, वायरल वीडियो के बाद 5 पर केस दर्ज, 2 पुलिस हिरासत में, भीरा इलाके में चुनाव जीतने के बाद समर्थकों ने मौहाल बिगाड़ा.

➡️बरेली- बरेली में मॉब लिंचिंग का मामला आया सामने, विशेष समुदाय के लोगों ने कार सवार को पीटा, बेहोशी की हालत में भी युवक को पीटती रही भीड़, युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, कई नामजद और 30 से 40 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, हिंदू संगठनों ने थाने का घेराव किया, कार्रवाई की मांग , सुभाषनगर थाना क्षेत्र के करगैना की घटना.

➡️आगरा- प्रसूता के परिजन हो रहे परेशान, डिलीवरी के लिए महिला को लाए थे CHC खेरागढ़, सीएचसी में मौके पर मिली सिर्फ एक स्टाफ नर्स, परिजनों को बाहर से दवा खरीदने के लिए दिया पर्चा, जांच के लिए भी परेशान,CHC पर नहीं हो रही जांचें, आगरा  के सीएचसी खेरागढ़ का मामला.

➡️पीलीभीत- पुलिस अभिरक्षा में एसएचओ की मारपीट का मामला, SHO के खिलाफ पुलिस अधिनियम के तहत परिवाद दर्ज, हवालात में डालकर दीवार से बांधकर बेरहमी पीटा था, दोबारा मेडिकल कराने पर SHO की गुड़ई की खुली थी पोल, एसएचओ बृज वीर की गुंडई पर कोर्ट ने कसा शिंकजा, पीलीभीत के थाना बरखेड़ा में तैनात SHO  बृज वीर.

➡️पीलीभीत- ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, घटना के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से हुआ फरार, थाना गजरौला इलाके के NH 730 के कैच गांव का मामला .

➡️श्रावस्ती- जिलेभर में फैला अवैध नर्सिंग होम का मकड़जाल, बिना रजिस्ट्रेशन गांव-गांव खुले हैं अवैध नर्सिंग होम, अवैध नर्सिंग होम पर न प्रशिक्षित डॉ. और न ही नर्स, झोलाछापों के सहारे संचालित किए जा रहे नर्सिंग होम, अवैध नर्सिंगहोम पर मरीजों को गवानी पड़ती है जान, शिकायतों के बाद भी अवैध नर्सिंग होम पर कार्रवाई नहीं.

➡️बलिया- उमेश बिंद के एनकाउंटर को निषाद पार्टी ने बताया फर्जी, जिलाध्यक्ष ने DM और राष्ट्रीय अध्यक्ष को सौंपा पत्र, ‘थाने बुलाकर जीप में ले जाकर उमेश के पैर में मारी गोली’, बांसडीह अंतर्गत 3 वर्षीय मासूम की हुई थी हत्या.

➡️ग्रेटर नोएडा – स्कूल में  अटैक पड़ने से 8वीं के छात्र की मौत, खेलते हुए हार्ट अटैक पड़ने से छात्र की हुई मौत, छात्र के अचानक गिरने पर शिक्षक अस्पताल ले गए, अस्पताल में डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित किया, 15 वर्षीय रोहित सिंह की अटैक पड़ने से हुई मौत, उच्च प्राथमिक विद्यालय जलपुरा का मामला, ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र का मामला.

➡️वाराणसी- वाराणसी में 15 जून तक 8वीं तक के स्कूल बंद , आज से 15 जून तक सभी स्कूल बंद रहेंगे, गर्मी की वजह से बंद किए गए सभी स्कूल , BSA ने जारी किया स्कूल बंद करने के निर्देश , निर्देश की अनदेखी करने पर होगी सख्त कार्रवाई , जिले में करीब 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचा तापमान.

➡️कानपुर- कमिश्नरेट में खुलेआम गुंडई का वीडियो वायरल, दबंगों ने युवक को घेरकर बेल्टों से जमकर पीटा, युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, साढ़ थाना क्षेत्र के कुढ़नी चौराहें का बताया जा रहा वीडियो.

➡️आगरा- आगरा में सड़क बनते ही उखड़ने लगी, सड़क उखड़ने से ग्रामीणों में भारी आक्रोश, नवनिर्मित सड़क उखड़ी,ग्रामीणों के गंभीर आरोप, जिला पंचायत सदस्य और PWD अधिकारियों में नोकझोंक, पंचायत सदस्य शशांक शर्मा ने रुकवाया था निर्माण कार्य, आगरा के सैया ब्लॉक के मिहवा रोड का मामला.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी और मां श्रृंगार गौरी विवाद का मामला , मस्जिद परिसर में शिवलिंग के मिले 1 साल हुए पूरे , 1 साल पूरे होने पर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची वादिनि, मंदिर परिसर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था.

➡️रायबरेली- नौनिहालों के हाथ में किताब नहीं झाड़ू , बच्चों के भविष्य हो रहा खिलवाड़, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप, प्राथमिक विद्यालय जनेवा कटरा का मामला.

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार 1 युवक की मौके पर मौत, एक युवक की हालत नाजुक, जिला अस्पताल रेफर, रायबरेली के सलोन कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡️ललितपुर- अपने घर में महफूज नही बहू-बेटियां, घर में 8 वर्षीय बालिका से युवक ने की दरिंदगी, दूसरी घटना बहू के साथ ससुर ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज किया, जखोरा थाना क्षेत्र गांव का मामला.

➡️प्रयगाराज- CHC में तैनात लैब टेक्नीशियन की गला रेतकर हत्या, सरकारी कैम्पस में बने क्वाटर में हत्या से सनसनी, बादशाहपुर CHC में तैनात लैब टेक्नीशियन की हत्या, फूलपुर के बादशाहपुर सीएचसी  की घटना.

➡️चित्रकूट- दर्शन करने आए युवक की मंदाकिनी नदी में डूबकर मौत, नदी में नहाते समय गहरे पानी में जाने से हुई मौत, चित्रकूट के आरोग्यधाम घाट मंदाकिनी नदी की घटना.

➡️रायबरेली- युवक का शव मिलने से सनसनी, घर के अंदर फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, भदोखर थाना क्षेत्र के कबूली गांव की घटना.

➡️बांदा- शादी समारोह में संदिग्ध हालत में महिला को लगी गोली, गंभीर हालत में महिला को हायर सेंटर किया गया रेफर, जसपुरा थाना अंतर्गत नांदादेव गांव की घटना.

➡️बदायूं- ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति हुई मौत, रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से हादसा, वजीरगंज थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️लखीमपुर- शराब भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, पिकअप पलटने से सड़क पर फैली शराब  की बोतलें, पलिया के चीनी मिल के पास का मामला.

➡️बागपत- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, घेरे में बेहोशी की हालत में मिला युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , बागपत क्षेत्र के सूरजपुर महनवा का मामला.

➡️आगरा – दो ट्रकों में आग लगने से हड़कंप, देर रात दोनों ट्रकों में लगी आग, ट्रांसपोर्ट नगर में खड़े थे दोनों ट्रक, आग लगने से दोनों ट्रक जलकर राख, थाना हरीपर्वत के ट्रांसपोर्ट नगर की घटना.

➡️बागपत- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, घेर में बेहौसी की हालत में मिला युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , बागपत क्षेत्र के सूरजपुर महनवा का मामला.

➡️मेरठ- आसमान पर धुंध की मोटी चादर, धुंध के असर से सूरज भी चन्द्रमा जैसा दिखा, चारों ओर बस धुंध ही धुंध छाई हुई दिख रही , धुंध की वजह से विजिविलिटी भी कम हुई है.

➡️आगरा – पुलिस और एसओजी टीम की बदमाशों से मुठभेड़, बाइक सवार तीन बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, मुठभेड़ में एक बदमाश घायल,अस्पताल में भर्ती, 1 बाइक, तमंचा और लूटी हुई ज्वेलरी बरामद की.

➡️टिहरी- सांकणीधार के पास हुआ एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने किया रेस्क्यू,वाहन का ड्राइवर घायल, वाहन बैक करते समय अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त, वाहन चालक बीच में ही छिटककर पहाड़ी पर अटक गया, SDRF रेस्क्यू टीम ने रेस्क्यू कर ड्राइवर को निकाला, कौडियाला के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ.

➡️श्रीनगर- पौड़ी जिले के लिए अच्छी खबर है, जिले को धार्मिक पर्यटन से जोड़ने की कवायद, इसके लिए सरकार ने पहल शुरू कर दी है, पौड़ी जिले के मुख्य धार्मिक स्थल जोड़े जा रहे, मुख्य धार्मिक स्थल को पर्यटन सर्किट से जोड़ा जा रहा.

➡️हरिद्वार- हरिद्वार पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस की फायरिंग में बदमाश को लगी गोली, कॉबिंग के दौरान दूसरे बदमाश को भी लगी गोली, गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में कराया भर्ती, उत्तराखंड के बुग्गावाला,भगवानपुर पुलिस का अभियान.

रूड़की – पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश, मुठभेड़ में एक बदमाश घायल,अस्पताल में भर्ती, सहारनपुर के सीमावर्ती गांव के पास हुई मुठभेड़, रूड़की के बुगगावाला थाना क्षेत्र का मामला.

➡️दिल्ली- नए संसद भवन का उद्घाटन जल्द, केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर हो सकता है उद्घाटन, भव्य आयोजन के साथ संसद भवन के उद्घाटन की तैयारी, पीएम मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे, मई के आखिरी सप्ताह में कार्यक्रम रखा जा सकता है.

➡️दिल्ली- अडानी हिंडनबर्ग मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली, अडानी हिंडनबर्ग मामले की सुनवाई अब 10 जुलाई को, सुनवाई टलने से सेबी को 2 अतिरिक्त महीने मिले, सेबी ने जांच पूरी करने को 6 माह का वक्त मांगा था, 2 दिन की सुनवाई के बाद मामला 10 जुलाई तक टला, सुनवाई टलने से सेबी को स्वत: 2 माह अतिरिक्त मिले.

➡️दिल्ली- कर्नाटक सीएम के नाम पर दिल्ली में मंथन जारी, कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार आएंगे दिल्ली, इससे पहले सोमवार को सिद्धारमैया पहुंचे थे दिल्ली, कांग्रेस आज कर सकती है CM के नाम की घोषणा.

➡️दिल्ली- प्रदर्शनकारी पहलवान अब राष्ट्रपति को सौंपेंगे पत्र, पीड़ित महिला पहलवानों को इंसाफ देने की मांग.

Related Articles

Back to top button