WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:00 बजे की बड़ी खबरें….. 13.01.2023

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:00 बजे की बड़ी खबरें….. 13.01.2023

➡️लखनऊ- लखनऊ में बेखौफ दबंगों ने की दबंगई,पकड़ी गई कार को थाने से उठा ले गए,थाने से एसयूवी कार उठा ले गए दबंग,कार पर ‘बार एसोसिएशन महामंत्री’ लिखा था,बार एसोसिएशन महामंत्री’ लिखकर कर रहे थे दुरुपयोग,शिकायत पर कैसबाग पुलिस ने पकड़ी थी कार,कैसरबाग पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया था,दबंग हंगामा करते हुए थाने से उठा ले गए कार,सिपाही की तहरीर पर आरोपियों पर केस दर्ज,अधिवक्ता की शिकायत पर पुलिस ने पकड़ी थी कार,बार एसोसिएशन के पदाधिकारी की नहीं है कार,पद और नाम का दुरुपयोग कर रहे हैं आरोपी.

➡️लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग में फर्जी नियुक्ति की खुली पोल,स्वास्थ्य विभाग के 113 कर्मी होंगे बर्खास्त,तत्कालीन CMO-कर्मचारियों पर दर्ज होगी रिपोर्ट,103 को तत्काल बर्खास्त करने की कार्रवाई,जवाब लेने के बाद कार्रवाई की संस्तुति की गई,CMO-पटल सहायकों पर केस दर्ज करने के निर्देश,बलिया में 350 नियुक्ति का फर्जी का मामला,350 चतुर्थ कर्मचारियों की नियुक्ति का फर्जी मामला,बलिया CDO ने अपर निदेशक को भेजी रिपोर्ट,जांच रिपोर्ट में रिश्वत लेकर की गई थी नियुक्ति,113 कर्मियों की फर्जी नियुक्तियां की गई थी.

➡️लखनऊ- JP नड्डा दूसरी पारी की ग़ाज़ीपुर से शुरुआत करेंगे,एक बार फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष किया जाएगा नियुक्त,राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में किया जाएगा नियुक्त,16 ,17 जनवरी को दिल्ली में होने वाली है बैठक,20 जनवरी को सभा,अन्य कार्यक्रमों में होंगे शामिल,20 जनवरी को पार्टी लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेगी,दोबारा अध्यक्ष बनने के बाद गाज़ीपुर में पहला कार्यक्रम,सरकार की उपलब्धियां के साथ चुनाव का शंखनाद करेंगे,BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी पहुंचेंगे गाज़ीपुर.

➡️लखनऊ- IRCTC मेघालय और असम की कराएगा सैर,पर्यटकों को जनवरी के अंतिम हफ़्ते में सैर कराएगा IRCTC,असम और मेघालय की सैर कराएगा IRCTC,गुरुवार को इसका पैकेज किया गया लॉन्च,विमान सेवा के द्वारा कराई जाएगी सैर,मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत सिन्हा ने दी जानकारी,25 से 31 जनवरी तक रखा गया है इसका पैकेज,एक व्यक्ति के अकेले रुकने पर 54,200 रुपये देने होंगे.

➡️लखनऊ- बिना बताए छुट्टी लेने वाले शिक्षक होंगे निलंबित,कमिशनर रोशन जैकब ने जारी किए सख्त निर्देश,बेसिक-माध्यमिक शिक्षा विभाग की समीक्षा बैठक,बैठक के दौरान निलंबित की कार्रवाई के दिए निर्देश,’सरकारी स्कूल में बच्चों को मिले गुणवत्तापूर्ण शिक्षा’,स्कूलों में हो रहे नए निर्माण कार्यों की समीक्षा की,समय से काम न पूरे होने पर नाराज़गी जतायी.

➡️लखनऊ- 14 जनवरी को प्रदेश मुख्यालय पर बीजेपी की बड़ी बैठक,विधायकों सांसदों-प्रभावशाली नेताओं की होगी बड़ी बैठक,विधान परिषद चुनाव में पूरी ताक़त झोंकेगी यूपी बीजेपी,विधायकों-सांसदों-प्रभावशाली नेताओं की होगी बड़ी बैठक,बैठक में चुनावी रणनीति पर भी किया जाएगा मंथन,प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी बैठक को संबोधित करेंगे,महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह भी बैठक में शामिल होंगे.

➡️लखनऊ – राजधानी समेत UP में ठंड का सितम जारी,ठंड के चलते गलन होने से हो रही है दिक्कत,लखनऊ को कोहरे की चादर ने आग़ोश में लिया,शुक्रवार-शनिवार को एक बार फिर चढ़ेगा पारा,20 से 22 जनवरी तक बूंदाबांदी के आसार,मौसम विज्ञान के मुताबिक़ जल्द होगी बूंदाबांदी,कई इलाकों में घने कोहरे का असर रहेगा जारी.

➡️लखनऊ- बिना आधार सत्यापन के नहीं मिलेगी PM आवास की राशि,केंद्र के ग्रामीणों विकास मंत्रालय के सचिव ने निर्देश दिए,आधार सत्यापन होने के बाद ही किश्त जारी करने के निर्देश,कृषि उत्पादन आयुक्त कार्यालय में समीक्षा बैठक में दिए निर्देश,स्वीकृत आवासों का निर्माण 31 मार्च तक पूरा कराने के निर्देश,15 अगस्त तक प्रत्येक ज़िले में 75 अमृत सरोवर बनाने के निर्देश.

➡️लखनऊ – लखनऊ की रेवड़ी को मिलेगा जीआई टैग ,बाराबंकी के मेंथा,सीतापुर की मूंगफली को भी टैग,21 खाद्य उत्पाद को जल्द मिलेगा जीआई टैग ,हाई पावर कमेटी ने दिखाई हरी झंडी ,विभिन्न ज़िलों से कुल आए थे आवेदन ,91 उत्पादों के आवेदन में से 21 को स्वीकृति.

➡️लखनऊ- केंद्रीय प्रतिनियुक्ति के लिए यूपी से रिलीव हुए एडीजी पीयूष आनंद,सीआईएसएफ में एडीजी बने हैं आईपीएस पीयूष आनंद,1991 बैच के यूपी कैडर के आईपीएस अफसर हैं पीयूष आनंद,एडीजी का एक पद खाली होने से एडीजी बनेंगे पीयूष मोर्डिया,1998 बैच के आईपीएस अफसर हैं पीयूष मोर्डिया.

➡️लखनऊ- डॉक्टर बनकर ठगने वाला राहुल ठाकुर गिरफ्तार,नामी अस्पतालों का डॉक्टर बनकर करता था ठगी,अस्पताल में भर्ती मरीजों के तीमारदारों को ठगता था राहुल,सोशल मीडिया से हासिल किया था भर्ती मरीजों का डेटा,मरीज़ की ख़राब हालत का हवाला देकर वसूलता था रकम,एसटीएफ ने लखनऊ से राहुल ठाकुर को किया गिरफ्तार.

➡️लखनऊ- लोहिया संस्थान के डॉक्टर की संदिग्ध मौत,लोहिया के डॉक्टर अमित नायक की संदिग्ध मौत,इंदिरानगर के सेक्टर 14 स्थित घर में मिला शव,कमरे का दरवाज़ा तोड़कर पुलिस ने निकाला शव,डॉक्टर के शव के पास पड़े मिले इंजेक्शन,इंजेक्शन के ओवरडोज से मौत की आशंका,पोस्टमॉर्टम से साफ होगी मौत की वजह,लोहिया संस्थान में सीनियर रेजिडेंट थे अमित नायक.

➡️ग्रेटर नोएडा – प्रेमी ने प्रेमिका के पिता की हत्या की,नाबालिग प्रेमिका के पिता की हत्या की,धारदार हथियार से व्यक्ति की निर्मम हत्या,बेटी ने भी पिता की हत्या में प्रेमी का दिया साथ,दोनों ने मिलकर शव को जंगल में फेंका,पिता बेटी के प्रेम संबंधो का करता था विरोध,विरोध करने की वजह से पिता की हत्या कराई,पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट,शव बरामद,जेवर थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना.

➡️नोएडा- नोएडा में छात्र की निर्मम हत्या,10वीं के छात्र की बेरहमी से हत्या,चाकू से गोदकर छात्रा की हत्या की,छात्र के कुछ दोस्तों पर ही हत्या का शक,कुछ दिन पहले दोस्तों के साथ हुआ था झगड़ा,घर के पास ही छात्र की हत्या की गई,पुलिस की 3 टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी,सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के सर्फाबाद की घटना.

➡️नोएडा- एक्सप्रेस-वे पर एंबुलेंस-कार की भीषण टक्कर,घने कोहरे की वजह से हुआ भीषण सड़क हादसा,एंबुलेंस में सवार था मरीज,दिल्ली लेकर जा रहे थे,हादसे में 2 लोग घायल,अस्पताल भेजा गया,ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौके पर जाम खुलवाने में लगे,नोएडा ग्रेटर नोएडा- नोएडा एक्सप्रेस-वे का मामला.

➡️वाराणसी- वाराणसी में गंगा विलास क्रूज की उद्घाटन समारोह,उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,CM ने दीप प्रज्ज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया,वाराणसी के रविदास घाट पर उद्घाटन समारोह कार्यक्रम,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल रूप से दिखाएंगे हरी झंडी.

➡️सहारनपुर- लिपिक औऱ होमगार्ड रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार,एंटी करप्शन की टीम ने रिश्वत लेते गिरफ्तार किया,अपर निदेशक कोषागार, पेंशन कार्यालय में कार्रवाई,एंटी करप्शन टीम ने होमगार्ड को भी किया गिरफ्तार,महिला से पेंशन बनाने के नाम पर लिए थे 3 हजार रुपए,मुजफ्फरनगर के खतौली की रहने वाली पीड़ित महिला,गिरफ्तार कर थाना सदर बाजार पुलिस को सौंपा,सहारनपुर एंटी करप्शन की टीम ने किया गिरफ्तार.

➡️हापुड़- खबर का बड़ा असर,टीका लगने से हुई मासूम की मौत का मामला,मामले में जांच के लिए टीम गठित की गई,सीएमओ ने जांच के लिए टीम गठित की गई,गांव में पहुंचकर गहनता से जांच करेगी टीम,निमोनिया-बुखार होने पर भी मासूम को लगाया था टीका,टीका लगने के कुछ ही घंटों बाद मासूम की हुई थी मौत,नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव गोयणा का मामला.

➡️रायबरेली- पशु चिकित्साधिकारी समेत 3 पर केस दर्ज,एसडीएम ने किया था गौशाला का निरीक्षण,निरीक्षण में गौशाला में मृत मिले थे मवेशी,ग्राम विकास अधिकारी निलंबित किए गए,गोवंश की देखरेख में लापरवाही पर कार्रवाई,सरेनी के सिद्धौर तारा स्थित वृहद गौ संरक्षण केंद्र का मामला.

➡️कानपुर- कानपुर में डबल मर्डर से सनसनी,बिजलीकर्मी के माता-पिता की हत्या,बदमाश घर से नकदी,ज्वेलरी ले गए,डबल मर्डर से गांव में फैली दहशत,डीसीपी पश्चिम पहुंचे घटना स्थल,ककवन थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव की घटना.

➡️बागपत- स्वास्थ्य उपकेंद्र में घुसा अनियंत्रित ट्रक,उपकेंद्र की दीवार तोड़कर अंदर घुसा ट्रक,वॉलपुट्टी से भरे ट्रक के हुए थे ब्रेक फेल,स्वास्थ्य उपकेंद्र परिसर में घुसकर पलटा ट्रक,ट्रक चालक गंभीर रूप से हुआ घायल,बागपत के मवीकला गांव के पास का मामला.

➡️देहरादून- देहरादून में आज धामी कैबिनेट की बैठक,दोपहर 12 बजे धामी कैबिनेट की बैठक,मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में होगी बैठक,जोशीमठ मामले पर विस्तार से चर्चा हो सकती,पुनर्वास को लेकर पूरा खाका खींच सकती सरकार,राहत पैकेज की राशि पर निर्णय लिया जाएगा.

➡️कोटद्वार- एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे ने दिए दिशा निर्देश, बढ़ते अपराधों पर नियंत्रण लगाने के लिए निर्देश, एसएसपी ने कोटद्वार सर्किल के अपराधों की समीक्षा की,लंबित विवेचनाओं को जल्द पूरा करने के निर्देश,फरार बदमाशों और वारांटियों क़ो गिरफ्तार करने के निर्देश.

➡️कोटद्वार- UKSSC पेपर लीक, बेचने का मामला,संजीव चतुर्वेदी पर पेपर लीक करने की हुई पुष्टि ,लेखपाल भर्ती समेत 3 अन्य भर्तियां शामिल,STF की जांच में पेपर लीक कर,बेचने की पुष्टि,जेई, एई और प्रवक्ता भर्तियां भी शामिल हैं,STF भर्तियों में खेल का जल्द कर सकती है खुलासा.

➡️दिल्ली- जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव के होंगे अंतिम दर्शन,छतरपुर में स्थित आवास पर अंतिम दर्शन हो सकेंगे,छतरपुर में स्थित आवास पर रखा जाएगा पार्थिव शरीर.

➡️दिल्ली-तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष को जेड श्रेणी की सुरक्षा,अन्नामलाई को खतरा की संभावना के चलते सुरक्षा, गृह मंत्रालय ने अन्नामलाई को दी Z श्रेणी की सुरक्षा.


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button