WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनॉएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें… जो रखे आपको दिन भर के लिए अपडेट….

https://www.shekharnews.com.

लखनऊ मुख्यालय उत्तर प्रदेश

➡कानपुर- घोटालों का गढ़ बनता जा रहा कानपुर नगर निगम, मार्ग प्रकाश विभाग में करोड़ों के घोटाले की आशंका, 1 करोड़ का बजट दूसरे मद में खर्च होने की आशंका, बजट खत्म होने से इंडस्ट्रियल एरिया में छाया अंधेरा, नगर आयुक्त ने 3 दिन पहले किया था बजट पारित, EESL भुगतान के लिए 6 करोड़ का अतिरिक्त बजट, नगर आयुक्त ने CFO अशोक त्रिपाठी को सौंपी जांच।

➡मथुरा- भागवताचार्य कार्ष्णि नागेंद्र महाराज पर रेप का केस, कार्ष्णि नागेंद्र महाराज, साथी पर दुष्कर्म का आरोप, नर्सिंग छात्रा की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, नौकरी लगवाने का झांसा देकर दुष्कर्म का है आरोप, कई बार SSP ऑफिस के चक्कर काटने के बाद केस, पीड़िता की तहरीर पर वृंदावन थाने में मुकदमा दर्ज।

➡अयोध्या- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा, मिल्कीपुर और बीकापुर में जनसभा को करेंगे संबोधित, मिल्कीपुर प्रत्याशी बाबा गोरखनाथ के पक्ष में वोट मांगेंगे, बीकापुर से डॉ अमित सिंह चौहान के पक्ष में वोट मांगेंगे, 24 फरवरी को अयोध्या धाम में रोड शो करेंगे CM, रुदौली में प्रत्याशी रामचंद्र यादव के समर्थन में जनसभा।

➡कानपुर- घोटालों का गढ़ बना कानपुर का नगर निगम, नामांतरण कर निर्धारण में 30 करोड़ का घोटाला, नगर निगम के जोन 2,3 और 5 हुआ घोटाला, घोटालों की फाइल गायब होने की है आशंका, अपर नगर आयुक्त को मिली मामले की जांच।

➡बरेली- व्यापारी संजीव गर्ग हत्याकांड का खुलासा, व्यापारी के रिश्तेदारों ने कराई थी हत्या-पुलिस, साढू के बेटों सोनू और मोनू ने दी सुपारी-पुलिस, कॉल डिटेल से हत्यारों तक पहुंची पुलिस, फतेगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र का था मामला।

➡कानपुर- सजारी में फर्नीचर कारीगर हत्या का मामला, एक महिला और एक अन्य पुलिस हिरासत में, हिरासत में पुलिस कर रही गहन पूछताछ, शुक्रवार देर रात घर से गायब था कारीगर, अगले दिन घर के पीछे खंडहर में मिली लाश।

➡मिर्ज़ापुर- लापता युवक का भूसे में लिपटा मिला शव, युवक का शव मिलने से सनसनी, अपहरण कर हत्या की आशंका लालगज थाने के खजूरी गांव का मामला।

➡गोरखपुर- दिल्ली सांसद, लोकगायक मनोज तिवारी आज गोरखपुर में, 2 बजे चिल्लूपार विधानसभा के डेरवा पहुंचेंगे, असुरन चौक से लेकर गोलघर तक जनसंपर्क करेंगे,CM योगी के लिए लोगों से वोट मांगेंगे।

➡ललितपुर- शराब के नशे में 2 युवको में मारपीट, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल, घंटो शराबियों ने जमकर मारपीट की, सदर कोतवाली के वर्णी कॉलेज चौराहे का मामला।

➡महराजगंज- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का महराजगंज दौरा, स्मृति ईरानी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी, 12.30 बजे सिसवा राम जानकी मंदिर पहुचेंगी।

➡दिल्ली- यूक्रेन संकट पर यूएनएससी की बैठक, भारत के प्रतिनिधि टीएस तिरुमूर्ति का बयान, यूक्रेन की सीमा पर बढ़ता तनाव चिंतनीय-तिरुमूर्ति, यूक्रेन में शांति बहाली जरूरी है- तिरुमूर्ति, भारत शांति से समझौते के पक्ष में- तिरुमूर्ति, नागरिकों की सुरक्षा आवश्यक है- तिरुमूर्ति, भारतीयों की सलामती प्राथमिकता है-तिरुमूर्ति।

➡दिल्ली- यूक्रेन के राष्ट्रपति ने अमेरिकी राष्ट्रपति से की बात, जो बाइडेन के साथ मौजूदा घटनाओं पर चर्चा की, चर्चा में यूके के प्रधानमंत्री के साथ योजना पर बात हुई, व्हाइट हाउस ने दोनों नेताओं के बीच बातचीत की पुष्टि की।


Shekharnews.com

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button