उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 14.12.2023

➡लखनऊ- पत्रकार से दबंगों ने दिखाई दबंगई, खबर चलने से नाराज दबंगों की दबंगई, आईआईएम रोड मानखेड़ा गांव में दबंगई, दबंगों ने बोला पत्रकार के घर पर हमला, दबंगों के साथ दर्जनों लोगों ने किया हमला, JCB से पत्रकार का घर तोड़ने की कोशिश, मौके से पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा, मडियांव थाने में पीड़ित ने की शिकायत.

➡लखनऊ- बीजेपी के पक्ष में 2 करोड़ एम्बेसडर बनाएंगे चुनावी माहौल, हर जिले में 2 लाख विकसित एम्बेसडर बनाने का लक्ष्य, मिशन 2024 के लिए नमो ऐप को हथियार बनाएगी बीजेपी,नमो ऐप के जरिए विकसित भारत एम्बेसडर बनाने के निर्देश,नमो ऐप के जरिए 100 दिन में 2 करोड़ एम्बेसडर बनाने के निर्देश,प्रत्येक संगठनात्मक जिले को 2 लाख एम्बेसडर बनाने अनिवार्य.

➡लखनऊ- आधी भरने पर ही चलेंगी रात्रि सेवा की रोडवेज बसें, एमडी मासूम अली सरवर ने  लोड फैक्टर की समीक्षा की,परिवहन मुख्यालय से जारी पत्र में कहा गया ,50% लोड फैक्टर से कम पर बसें संचालित न हों, नोडल अधिकारी सुनिश्चित करके ही बसों को रवाना करें

➡बरेली- बहेड़ी और सीबीगंज में चोरी के वाहनों को बेच रहे चोर,चोरी के वाहनों को तुरंत कटवा कर बेच देते हैं चोर , पुर्जों और अन्य सामान को अलग अलग कर बेचते हैं,बहेड़ी में कई कबाड़ियों के यहां गाड़ियां हो चुकी है बरामद, बहेड़ी,सीबीगंज थाना क्षेत्र के फलफूल रहा चोरी का धंधा.

➡मेरठ- हवाई पट्टी के लिए 115 एकड़ जमीन ट्रांसफर चुनौती, विस्तारीकरण के लिए 1176 करोड़ जमीन बजट प्रस्ताव, 1176 करोड़ से अधिग्रहित की जायेगी किसानों की जमीन, गंगोल की 4.15 है. भूमि का विवाद हाईकोर्ट में चल रहा है, 14.30 है. भूमि विकास प्राधिकरण के नाम अभिलेखों में, वन विभाग की 0.440 है. भूमि विभाग देने को तैयार नहीं ,विकास प्राधिकरण भी मुफ्त में जमीन देने को तैयार नहीं,नागरिक उड्डयन विभाग को जमीन ट्रांसफर अभी लटका है,हवाई पट्टी के विस्तारीकरण के बाद उड़ सकेगा 72 सीटर, परतापुर के शताब्दीनगर में मौजूदा हवाईपट्टी विकसित होगी.

➡मेरठ- तेल चोरी में अवर अभियंता हिमांशु कौशिक गिरफ्तार, 2017 में मुकदमा दर्ज, 6 साल में जांच कर पाई पुलिस,अवर अभियंता ने 3.59 लाख का ट्रांसफार्मर तेल चुराया,केस दर्ज होने के 6 साल तक नौकरी करता रहा आरोपी, सिविल लाइन पुलिस ने गाजियाबाद से की गिरफ्तारी़.

➡बदायूं- पड़ोसी महिला को आग लगाकर सचिव ने कर ली आत्महत्या,महिला को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की थी,आरोपी पंचायत सचिव आसफपुर में तैनात बताया जा रहा है,आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंच गई थी,जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने शहर कोतवाली में की थी,शिकायत पर पंचायत सचिव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी, रात में ही पंचायत सचिव ने भी जहरीला पदार्थ खाया,जहरीला पदार्थ खाने से इलाज के दौरान सचिव की मौत

➡गोंडा – कमिश्नर ने लेखपाल को किया निलंबित, बगैर कारण फरियादी को दौड़ा रहा था लेखपाल, 3 बार फरियादी का आवेदन किया निरस्त, 4 साल से वरासत में नहीं दर्ज हो रहा था नाम, फरियाद लेकर कमिशनर के पास पहुंची थी बेटियां

➡रायबरेली- पटरी दुकानदारों ने दबंग दारोगा पर लगाये गंभीर आरोप, दारोगा सौरभ बालियान,पुलिस कर्मियों पर लगाया आरोप,दारोगा,पुलिस कर्मियों पर मारपीट,अभद्रता का आरोप ,पीड़ित पटरी दुकानदारों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, विवादित जमीन को खाली करवाने का भी लगाया आरोप,मिलएरिया थाना क्षेत्र के बड़ा घोसियाना का मामला

➡सहारनपुर – सहारनपुर में ऑटो और पिकअप की भीषण टक्कर , व्यक्ति की मौके पर मौत,आधा दर्जन लोग घायल,गंभीर घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,नागल के सहारनपुर रोड पर हुआ भीषण हादसा

➡बरेली- बरेली में आज सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया , 500 जोड़ों का मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत विवाह , विवाह कार्यक्रम को लेकर प्रशासन की तैयारियां पूरी, बरेली मीरगंज बहेड़ी नबाबगंज आंवला में होंगे विवाह , बरेली में मार्च 2024 तक 2069 जोड़ों के होंगे विवाह.

➡संभल- महिला ने युवक पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप, महिला की तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, पहले पति को छोड़कर दूसरे युवक के साथ रहती थी , महिला शादी करके रह रही थी दूसरे युवक के साथ, आरोपी की गिरफ़्तारी के प्रयास में जुटी पुलिस, संभल केला देवी थाना क्षेत्र का मामला.

➡जालौन- एसओजी,पुलिस की संयुक्त टीम की गौ तस्करों से मुठभेड़,गायों से भरी लोडर लेकर जा रहे गौ तस्करों से मुठभेड़,2 गौ तस्करों के पैर में लगी गोली,2 अन्य साथी गिरफ्तार, 2 अवैध तमंचा,कारतूस,चाकू और सामान किया बरामद ,कोंच कोतवाली क्षेत्र के महेशपुरा रोड पर हुई मुठभेड़.

➡देहरादून- रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में डकैती का मामला, मुख्य आरोपी प्रिंस कुमार बिहार से गिरफ्तार,बिहार के दिलावरपुर गोवर्धन गांव से अरेस्टिंग, आरोपी को देहरादून की कोर्ट में पेश किया जाएगा, 5 बदमाशों में से अबतक 3 बदमाश अरेस्ट हो चुके, डकैती में शामिल 2 अन्य बदमाशों की तलाश जारी.


Related Articles

Back to top button