उत्तरप्रदेश
Trending

दोपहर 12.30 बजे की बड़ी खबरें………….*

➡लखनऊ- एयरपोर्ट से फरार हुए 30 सोना तस्करों का मामला, कई दिनों के बाद भी सोना तस्करों का नही लगा सुराग, रामपुर के टांडा,हल्द्वानी समेत कई जगहों पर पुलिस का डेरा, पुलिस की टीम ने डाला डेरा, लेकिन नहीं मिले आरोपी, पुलिस ने कस्टम विभाग को लिखा पत्र, मांगी जानकारियां, कस्टम अधिकारियों का पुलिस को नहीं मिल रहा कोई सपोर्ट, पुलिस को नहीं कराई कोई भी जानकारी मुहैया, कस्टम विभाग के अधिकारियों,कर्मचारियों की लापरवाही, 8 अधिकारियों, कर्मचारियों को किया गया था निलंबित, सरोजनी नगर कोतवाली में कराई गई है एफआईआर दर्ज.

➡लखनऊ – बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक्स पर किया पोस्ट, दूसरे चरण के मतदान के लिए वोट की अपील की, दूसरे चरण में गरीब मतदाताओं को सोचना होगा., आपके अच्छे दिन तो आए नहीं- मायावती , उनके बहुप्रचारित लुभावने वादे का क्या हुआ-मायावती, कांग्रेस के गरीबी हटाओ की तरह भाजपा का वादाखिलाफी’, पहले मतदान फिर जलपान करें-मायावती .

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव में आज से 5वें चरण का नामांकन, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर आज से नामांकन शुरू, मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली में आज से नामांकन. अमेठी, जालौन, झांसी, हमीरपुर में आज से नामांकन, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी,बाराबंकी, गोंडा में आज से नामांकन,फैजाबाद, कैसरगंज सीट पर आज से नामांकन शुरू हुआ, 5वें चरण में यूपी की 14 सीटों पर 20 मई को मतदान.

➡लखनऊ – यूपी में 9 बजे तक 11.67 प्रतिशत मतदान, अमरोहा में 9 बजे तक 14.32 प्रतिशत मतदान, मेरठ में 9 बजे तक 12.28 प्रतिशत मतदान, बागपत में 9 बजे तक 11 प्रतिशत मतदान,गाजियाबाद में 9 बजे तक 10.67 प्रतिशत मतदान,नोएडा में 9 बजे तक 11.57 प्रतिशत मतदान, बुलंदशहर में 9 बजे तक 11.99 प्रतिशत मतदान, अलीगढ़ में 9 बजे तक 11.20 प्रतिशत मतदान, मथुरा में 9 बजे तक 10.09 प्रतिशत मतदान.

➡लखनऊ: नोएडा के जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने इस बार चुनाव में अधिक और बेहतर मतदान के लिए नई पहल की है। डीएम ने ज्यादातर अपार्टमेंट में ही पोलिंग बूथ बनवा दिए हैं। ताकि लोग आसानी से मतदान कर सके। पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की सहूलियत के हर इंतजाम किए गए है। नोएडा के पोलिंग बूथों को सजाया गया है ताकि लोगों में मतदान का आकर्षण रहे। पेयजल और सेल्फी प्वाइंट भी बने हैं। कर्मचारियों और अधिकारियों को विशेष ट्रेनिंग दी गई है की कैसे मतदाताओं से साथ विनम्र और अच्छा व्यवहार करना है।

➡अमरोहा – वोट डालने पहुंची महिला का पहले ही पड़ गया वोट, अमरोहा में एक महिला वोट करने को लेकर परेशान, बूथ पर पहुंची तो कहा गया आपका वोट पड़ चुका है , महिला का आरोप,मैंने वोट नहीं किया तो वोट कैसे पड़ा ?

➡अमरोहा – BJP प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर ने डाला वोट, कंवर सिंह तंवर ने किया अपने मत का प्रयोग, अपने पुत्र ललित तंवर के साथ वोट डाला,आज मतदान का बहुत बड़ा पर्व- कंवर सिंह,लोग अपने मत का प्रयोग जरूर करें- कंवर सिंह.

➡बागपत: बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह के बसोली गांव के हरिजन चौपाल के बूथ खाली, एक्का दुक्का ही लोग करने आ रहे हैं वोट। यहां से आरएलडी उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। सत्यपाल का टिकट काटकर ये सीट आरएलडी के कोटे में गई है इस बार

➡मथुरा- भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी का बयान, बहुत बड़ी जीत होने वाली है – हेमा मालिनी, हम लोगों ने बढ़िया काम किया – हेमा मालिनी, मैंने बहुत मेहनत के साथ काम किया – हेमा मालिनी.

➡बागपत: बागपत से बीजेपी के दूसरी बार के सांसद सत्यपाल सिंह का दर्द आज फिर छलक पड़ा। बोले परिवार और कुटुंब का भला हो रहा हो तो एक व्यक्ति को घर छोड़ देना चाहिए।
मतभेद इतनी जल्दी खत्म नहीं होते। वक्त लगता है।

➡अमरोहा – BJP प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर ने डाला वोट, कंवर सिंह तंवर ने किया अपने मत का प्रयोग, अपने पुत्र ललित तंवर के साथ वोट डाला, आज मतदान का बहुत बड़ा पर्व- कंवर सिंह, लोग अपने मत का प्रयोग जरूर करें- कंवर सिंह.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा, ऐतिहासिक चुनाव का आज दूसरा चरण है- राहुल, देश की तकदीर का फैसला हो रहा है- राहुल गांधी, आपका वोट तय करेगा कि अगली सरकार किसकी- राहुल, ‘चंद अरबपतियों की होगी या 140 करोड़ हिंदुस्तानियों की’, ‘संविधान का सिपाही बन कर लोकतंत्र की रक्षा के लिए वोट करें’

Related Articles

Back to top button