WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……18.09.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……18.09.22

➡लखनऊ- पुलिस विभाग के आधुनिकीकरण योजना का फ्लैग ऑफ, 56 जनपदों के लिए मॉडर्न प्रिजन वैन को हरी झंडी दिखाई, मुख्यमंत्री ने प्रिजन वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, 5 कालिदास मार्ग आवास से प्रिजन वैन का फ्लैग ऑफ किया, कार्यवाहक डीजीपी डीएस चौहान भी साथ मौजूद रहे, 5 साल में पुलिस आधुनिकीकरण पर काम हुआ- सीएम, यूपी पुलिस को मॉडर्न बनाने का लक्ष्य- सीएम योगी, आज प्रदेश में कानून का राज है- मुख्यमंत्री योगी, पुलिस को आधुनिक कर रहे हैं- सीएम योगी, प्रदेश आज अच्छी दिशा में आगे बढ़ रहा है- सीएम, पुलिस बल के खाली पदों को भरा गया- सीएम, पुलिस को तकनीकी से जोड़ा जा रहा- सीएम योगी, यूपी की कानून व्यवस्था नजीर बनी- सीएम योगी, अपराधियों में कानून का भय पैदा हुआ- सीएम.

➡लखनऊ- पल्स पोलियो अभियान का शुभारंभ कार्यकम, पल्स पोलियो अभियान के कार्यकम में सीएम, सीएम योगी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मौजूद, पोलिया एक संक्रामक बीमारी है- सीएम योगी, सामूहिक प्रयास से समाधान निकलते हैं- सीएम, बीते 12 साल से कोई भी पोलियो केस नहीं-CM, पोलियो उन्मूलन के लिए अभियान संचालित-CM, 135 करोड़ लोग इस बीमारी से मुक्त हुए- सीएम, संचारी रोग नियंत्रण के लिए अभियान जारी-CM, बीमारी में उपचार से महत्वपूर्ण बचाव होता है-CM, प्रदेश 38 करोड़ से ज्यादा कोरोना वैक्सीन डोज दी- सीएम, बच्चों का स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता- सीएम, वर्तमान और भविष्य को बचाने का कार्यक्रम-CM, इस कार्यक्रम के साथ सभी को जोड़ना होगा-CM, स्वास्थ समाज से स्वस्थ राष्ट्र की परिकल्पना-CM

➡लखनऊ- यूपी से चुनाव लड़ सकते हैं नीतीश कुमार, नीतीश कुमार को फूलपुर से चुनाव लड़ने का न्योता, जदयू के यूपी अध्यक्ष ने रखा प्रस्ताव, पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में रखा प्रस्ताव, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी दिए हैं संकेत, फूलपुर बेहद महत्वपूर्ण सीट मानी जाती है, नेहरू जी भी इस सीट से चुनाव लड़े थे, इस सीट पर काफी बड़ा ओबीसी वोट बेस है.

➡लखनऊ- विधानसभा में कार्य मंत्रणा की बैठक संपन्न,सभी दलों के नेता इस बैठक मेँ शामिल हुए,सपा-कांग्रेस-बसपा के नेता बैठक में हुए शामिल,विधानसभा सत्र को लंबा करने की मांग की गई,कल से शुरू होने वाले सत्र को लेकर की गई बैठक,कानून व्यवस्था,महंगाई,बेरोजगारी मुद्दों को लेकर सरकार को गिरेगा विपक्ष.

➡लखनऊ- विधान परिषद में सदस्यों की ट्रेनिंग जारी,इस बार विधान परिषद भी पेपरलेस की गई,कई एमएलसी विधान परिषद में सीख रहे टेबलेट चलाना,टेबलेट के माध्यम से ही सवाल और जवाब दिए जाएंगे,कल से विधान परिषद के सत्र का संचालन होना है,विधानसभा में पिछले सदन में ही पेपरलेस कार्रवाई हुई थी.

➡लखनऊ- इमामबाड़ा नाजिम साहब विक्टोरिया स्ट्रीट से निकलेगा जुलूस, दोपहर 1.30 बजे निकलेगा चेहलुम का जुलूस, इराक की तर्ज पर लखनऊ में भी अरबाईन वॉक, इमामबाड़ा शाहनजफ हजरतगंज से दोपहर 12 बजे अरबाईंन वॉक, रौजाए हजरत अली सरफराजगंज से दोपहर 1.20 बजे.

➡लखनऊ- कृष्णा नगर में युवती रूपा हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने हत्यारे प्रेमी युवक को किया गिरफ्तार, कुछ दिन पहले हत्या कर बोरे में फेंका था शव, गला घोटकर हत्या के बाद ट्यूबवेल में शव फेंका था , पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे विधानसभा,सर्वदलीय बैठक में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री,विधानसभा में सर्वदलीय बैठक शुरू हुई,सभी दलों के नेता सर्वदलीय बैठक में मौजूद,आराधना मिश्रा, मनोज पांडे समेत अन्य दलों के नेता मौजूद.

➡लखनऊ- सपा के विधायक मंडल दल की बैठक जारी,सपा कार्यालय में सपा विधायकों की बैठक,अखिलेश यादव की अध्यक्षता में बैठक जारी,सपा विधायकों की सत्र को लेकर अहम बैठक,मानसून सत्र से पहले सपा विधायकों की बैठक.

➡लखनऊ- विधानसभा में शिवपाल को नहीं मिलेगी आगे की सीट,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मांग हुई खारिज,अखिलेश की चिट्ठी के आधार पर सीट नहीं मिल सकती,शिवपाल को सिर्फ बतौर विधायक ही सीट मिल सकती है.

➡गोंडा- पुलिस हिरासत में मौत का मामला,एसपी आकाश तोमर की बड़ी कार्रवाई,SO-SOG प्रभारी के बाद 8 पुलिसकर्मी सस्पेंड,2 को छोड़ एसओजी की पूरी टीम सस्पेंड,नवाबगंज थाने के 3 सिपाही भी सस्पेंड,सर्विलांस सेल प्रभारी आलोक राय भी सस्पेंड,14 सितंबर को लाइनमैन देवा की हुई थी मौत,एसओजी की 3 डिग्री से हुई देवा की मौत,देवा की मौत को लेकर नवाबगंज में हुआ बवाल,झोलाछाप की हत्या में देवा को उठाया था,देवा के साथ पांच और लोगों को किया टॉर्चर.

➡सहारनपुर- देवबंद में जारी मदरसा संचालकों की बैठक समाप्त,अरशद मदनी ने कहा सर्वे पर नहीं है कोई आपत्ति,सरकारी भूमि पर बने मदरसों की जारी करे नोटिस- अरशद,मदरसों के संबंध में शासन पहले जारी करे नोटिस- अरशद,उसके बाद कार्रवाई करें तो नहीं हमें कोई आपत्ति- अरशद,सरकार कानून के तहत कार्रवाई करें तो एतराज नहीं- अरशद,सहारनपुर के दारुल उलूम देवबंद ने जारी किया प्रेस नोट.

➡लखीमपुर- पुलिस के हाईकोर्ट में फर्जीवाड़े से जुड़ी बड़ी खबर, अपराधियों को जमानत दिलाने में पुलिस की भूमिका, एसपीओ के फर्जी मोहर लगाकर सहयोग किया जा रहा, फर्जी दस्तावेज लगाकर हाईकोर्ट को भी गुमराह किया, जेडी हाईकोर्ट ने मामले का संज्ञान लेकर शिकायत की, निघासन मोहम्मदी कूटरचित दस्तावेज तैयार कर रहे.

➡बुलंदशहर- 7 सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर बैठे भाकियू कार्यकर्ता,औद्योगिक क्षेत्रों के गांवों से जुड़ी समस्या को लेकर धरना,स्थानीय युवाओं को 40 फीसदी रोजगार,प्रदूषण नियंत्रण की मांग,स्थानीय लोगों के फ्री टोल, ट्यूबेल मीटर हटाने की मांग,भाकियू के सैकड़ों कार्यकर्ता दे रहे हैं धरना,सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र पर चल रहा है धरना.

➡श्रावस्ती- पहाड़ों पर हुई बारिश से नदी नाले सब उफान पर, खतरे के निशान से डेढ़ मीटर ऊपर बह रही राप्ती, मल्हिपुर-भिनगा मार्ग पर जलप्रवाह से आवागमन ठप, बढ़ते जलस्तर को देख सड़कों पर की गई बैरिकेटिंग, मल्हिपुर क्षेत्र के कई गांवों में जनजीवन अस्त-व्यस्त, डीएम ने एनडीआरएफ़ और पुलिस को किया अलर्ट.

➡बागपत- घर में चल रही अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका,पटाखा फैक्ट्री के धमाके से क्षेत्र में मचा हड़कंप,काम कर रहे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल,सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात,पुलिस की मिलीभगत से चल रही थी फैक्ट्री,खेकड़ा थाना क्षेत्र के घिटौरा गांव का मामला.

➡बागपत- घर में चल रही अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका,पटाखा फैक्ट्री के घमाके से क्षेत्र में मचा हड़कंप,काम कर रहे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल,सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात,पुलिस की मिलीभगत से चल रही थी फैक्ट्री,खेकड़ा थाना क्षेत्र के घिटौरा गांव का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- लुहारली टोल पर BKU का हंगामा,NH-91 हाइवे का टोल कराया फ्री,मौके पर ही धरने पर बैठे किसान,स्थानीय ग्रामीणों से टोल लिए जाने पर प्रदर्शन,हाइवे पर गड्ढे, लाइट न होने से हो रहे हादसे,मौके पर पुलिस किसानों को समझने में जुटी,दादरी के NH 91 लुहारली टोल का मामला.

➡पीलीभीत- जंगल मे मछलियों का बड़े पैमाने पर शिकार जारी,बफरजोन में वन विभाग के अधिकारियों के संरक्षण में शिकार,जंगल मे अवैध शराब और मछलियों का शिकार सरेआम,वन विभाग के अधिकारी रोकने में पूरी तरह नाकाम,पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बराही रेंज का मामला.

➡पीलीभीत- दुष्कर्म पीड़िता पुलिसिया कार्रवाई से परेशान,न्याय न मिलने पर पीड़िता ने आत्महत्या की दी चेतावनी,आरोपियों को पुलिस बचाने में जुटी – पीड़िता,अधिकारियों से रेप पीड़िता ने की शिकायत,न्याय के लिए दर दर भटक रही रेप पीड़िता,कोतवाली पूरनपुर इलाके का मामला.

➡सहारनपुर- देवबंद में मदरसों को लेकर बड़ी मीटिंग सम्मेलन शुरु, मदरसों के सर्वे को लेकर दारुल उलूम का सम्मेलन, सम्मेलन में निजी मदरसों के संचालकों को निमंत्रण, सम्मेलन की कवरेज से मीडिया को रखा गया दूर, 250 से ज्यादा मदरसों के संचालक होंगे शामिल, 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा दारुल उलूम पैनल.

➡वाराणसी- सड़क पर धान की रोपाई कर जताया विरोध,2 वर्षो से सड़क पर बह रहा नाले का पानी,बारिश में पानी भरने से बेहाल हुए स्थानीय लोग,समस्या का समाधान न होने पर आक्रोश में लोग,स्थानीय लोगों का विरोध शुरू,किया धान की रोपाई,लंका के नसीरपुर स्थित विवेक नगर कॉलोनी का मामला.

➡कानपुर- किशोरी से तमंचे के बल पर रेप का मामला,पुलिस ने केस दर्ज कर मौके का निरीक्षण किया,पुजारी के चेले पर कई महीनों तक रेप का आरोप,किशोरी के परिजनों को पैसों का लालच दिया था,किशोरी को खरीदने का लालच देने का आरोप था,मना करने पर अपरहण करने की धमकी दी थी.

➡लखीमपुर- 2 दलित बहनों के रेप-मर्डर का मामला ,SC-ST आयोग जांच करने कल जाएगा,दिल्ली से अध्यक्ष समेत 4 सदस्यीय टीम आएगी,निघासन में 2 बहनों के रेप मर्डर की जांच करेगी,दलित बहनों पर उत्पीड़न की जांच करेगा आयोग,पीड़ित परिवार से मिलकर मामले की जानकारी लेंगे.

➡कुशीनगर- सड़क पर शव रख ग्रामीणों ने किया जाम, घंटों से परिजन और ग्रामीणों ने लगाया जाम, 1 दिन पहले रेलवे ट्रैक पर मिला था शव, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप, खड्डा सिसवा मार्ग पर बंजारी पट्टी पुल पर किया जाम, पुलिस मौके पर पहुंच परिजनों को मनाने में जुटी.

➡सहारनपुर- देवबंद दारुल उलूम के बराबर में कांग्रेसियों का धरना,यूपी सरकार के मदरसे सर्वे के खिलाफ धरना प्रदर्शन,कांग्रेसी हाथों में तख्ती लेकर धरने प्रदर्शन पर बैठे,यूपी अल्पसंख्यक कांग्रेस कर रही सरकार के खिलाफ धरना,राजनीतिक उद्देश्य से मदरसों का सर्वे भेदभावपूर्ण- कांग्रेसी

➡बागपत- थप्पड़बाज इंस्पेक्टर विरजराम का वीडियो वायरल,युवक के थप्पड़ मरते हुए इंस्पेक्टर कैमरे में कैद,किशोरी की बरामदगी की मांग करने गया था युवक,युवक के थप्पड़ मारने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा,बिनौली थाना प्रभारी ने थाना परिसर में मारा थप्पड़.

➡अमेठी- जिले में पल्स पोलियो अभियान की हुई शुरूआत,जिला अस्पताल में फीता काट कर किया शुभारंभ,डीएम और सीएमओ ने अभियान का किया शुभारंभ,बच्चों को पोलियों की खुराक पिलाकर किया शुभारंभ,19 सितंबर से 23 सितंबर तक पिलाई जायेगी ड्रॉप.

➡ग्रेटर नोएडा- एनटीपीसी से प्रभावित किसान करेंगे महापंचायत,24 गांवों के किसान करेंगे महापंचायत,हजारों की संख्या में इकट्ठा होंगे किसान,एकसमान मुआवजा और रोजगार की मांग,रसूलपुर गांव में होगा महापंचायत का आयोजन.

➡अमेठी- ससुराल में महिला की मौत का मामला, पुलिस, बीजेपी नेता पहुंचे पीड़ित के घर, पुलिस के समझाने बुझाने पर माने परिजन, शव के अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए परिजन.

➡कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव ,फंदे से लटका मिला युवक का शव,परिजनों ने लगाया हत्या करने का आरोप,मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी,अकबरपुर के कस्बा रनियां के रोड का मामला

➡रायबरेली- सड़क किनारे व्यक्ति का शव मिलने का मामला,परिजनों ने हत्या की जताई आशंका,4 लोगों के खिलाफ नामजद दी तहरीर,शव रखकर जमकर काटा हंगामा,ऊंचाहार के दौलतपुर के पास मिला था शव

➡आगरा- तथाकथित पत्रकार के घर इटावा पुलिस की दबिश,हत्या के आरोप में फरार चल रहे पत्रकार के रिश्तेदार,पत्रकार पर भी बाह पुलिस कर चुकी गुण्डा एक्ट की कार्रवाई,बाह के अशोक नगर का मामला.

➡हरदोई- शराब पीकर 2 पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष,लाठी-डंडों से पिटाई का वीडियो वायरल,आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल,पुलिस ने घायलों को सीएससी भेजा,बघौली थाना के दौलतपुर गांव का मामला.

➡पीलीभीत- अज्ञात वाहन ने युवक को रौंदा,हादसे में युवक की दर्दनाक मौत,हाइवे किनारे मिला युवक का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,माधौ थाना टांडा के जमुनिया के पास का मामला.

➡कानपुर- KDA रेजीडेंसी के निवासियों ने लगाया पोस्टर,बिल्डिंग में कई जगह दरार आने से लोग परेशान,निवासियों ने सीएम योगी से लगाई है गुहार,कई जगह दरार मिलने से दहशत में हैं लोग.

➡पीलीभीत- बच्चों के विवाद में महिला पर जानलेवा हमला,धारदार हथियार से महिला पर किया हमला,पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ दी तहरीर,बीसलपुर कोतवाली इलाके के चौखंडी का मामला.

➡पीलीभीत- कोयले से भरे ट्रकों ने हाइवे पर किया कब्जा, कई किलोमीटर हाइवे पर खड़े किए जा रहे ट्रक, जनता को हो रही है भारी परेशानी, थाना बरखेडा क्षेत्र के हाइवे का मामला.

➡बदायूं- गुधनी मेले से हुई बाइक की चोरी,मेले में पुलिस तैनात होने के बाद भी चोरी,पीड़ित ने बिल्सी थाने में पुलिस को दी तहरीर,बिल्सी थाना के गुधनी स्थित मेले का मामला.

➡चन्दौली- पुलिस और स्वाट टीम को मिली बड़ी कामयाबी,चोरी की गई 9 बाइकें बरामद, 3 चोर गिरफ्तार,इलिया थाना के बनरसिया माइनर पर हुई गिरफ्तारी.

➡कानपुर- सीवर टैंक साफ करने उतरे सफाई कर्मी की मौत,टैंक में जहरीली गैस बताई जा रही मौत की वजह,बर्रा कर्रही के मालवी बिहार इलाके की घटना.

➡सुल्तानपुर- गोमती नदी में नहाते समय डूबे 2 किशोर,स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को दी सूचना,देहात कोतवाली के ओदरा गांव का मामला.

➡कन्नौज- दंबगों ने बीच सड़क पर युवक को पीटा,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,कन्नौज के थाना कस्बा इंदरगढ़ का मामला.

➡सीतापुर- दीवार गिरने से 1 बच्चे की मौत, 2 घायल,घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया,कोतवाली देहात इलाके का मामला.

➡देहरादून- उत्तरकाशी में सभी मार्ग खुले लेकिन बादल छाए हैं, टिहरी में सभी मार्ग खुले हैं और हल्की धूप छायी है, रुद्रप्रयाग, चमोली में सभी मार्ग खुले, बादल छाए हैं, बागेश्वर में ताकुला मार्ग पौड़ी बैंड के पास मार्ग बाधित, पेड़ गिरने के कारण मार्ग बन्द, रास्ता खोलने का काम जारी, पिथौरागढ़ में धारचूला-गुंजी मार्ग-मलघट,वर्तीघाट, ब्यालधार में अवरुद्ध है, थल-मुनस्यारी मार्ग हरड़िया नाले के पास भी मार्ग बाधित, थल -पिथौरागढ़ मार्ग भौडी के पास मार्ग बंद,जनपद में हल्के बादल छाए.

➡उधम सिंह नगर- सीएम पुष्कर सिंह धामी उधम सिंह नगर पहुंचे, सीएम ने स्वच्छता कार्यक्रम में प्रतिभाग किया, पंतनगर कृषि विवि में स्वच्छता कार्यक्रम हुआ, सीएम पुस्कर सिंह धामी ने झाड़ू लेकर सफाई की, ‘केंद्र ने टीबी मुक्त भारत के लिए 2025 का लक्ष्य रखा’, ‘हमने टीबी मुक्त उत्तराखंड के लिए 2024 का लक्ष्य रखा’, ‘उत्तराखंड को ड्रग फ्री बनाने का संकल्प लिया गया है’.

➡अल्मोड़ा- प्रदेश के भर्ती घोटाले को लेकर अब कांग्रेस भी मुखर,अल्मोड़ा के विधायक मनोज तिवारी का साधा निशाना,प्रदेश सरकार के नाक के नीचे घोटाला हो रहा –विधायक,सरकार गम्भीर नही दिखाई दे रही है-कांग्रेस विधायक,सरकार को इसकी जांच सीबीआई को दे देनी चाहिए-MLA.

➡देहरादून- बारिश के चलते उत्तराखंड में जमकर गिरे पुल,तमाम नुकसान के बाद अब आई शासन को याद ,पुलों के 1 किमी के दायरे में खनन पर पूर्ण प्रतिबन्ध,प्रमुख सचिव लोक निर्माण ने जारी किए आदेश,सभी जिलाधिकारियों को दिए गए निर्देश,आदेश का तुरंत पालन करने के निर्देश.

➡अल्मोड़ा- प्रदेश के भर्ती घोटाले को लेकर अब कांग्रेस भी मुखर,अल्मोड़ा के विधायक मनोज तिवारी ने साधा निशाना,प्रदेश सरकार के नाक के नीचे घोटाला हो रहा –विधायक,सरकार गम्भीर नही दिखाई दे रही है-कांग्रेस विधायक,सरकार को इसकी जांच सीबीआई को दे देनी चाहिए-MLA.

➡देहरादून- सरकार ने उप खनिजों के खनन पर रोक लगाई,सेतु और पुलों के आसपास खनन पर रोक लगी,शासन का आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया,खनन से पुलों को होने वाले खतरों को देखते निर्णय.

➡उत्तरकाशी- उत्तरकाशी के धरासू में झील में शव बरामद,SDRF टीम ने एक अज्ञात शव बरामद किया,एसडीआरएफ ने शव को पुलिस को सुपुर्द किया,थाना धरासू पुलिस ने दी थी सूचना.

➡देहरादून- देर रात नहर में छलांग लगाने का मामला,शक्ति नहर में डूबने से व्यक्ति की मौत,SDRF की टीम ने शव को किया बरामद,डाकपत्थर क्षेत्र के शक्तिनहर का मामला.

➡रुद्रप्रयाग- अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी,चट्टान पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव,SDRF ने रेस्क्यू कर शव बरामद किया,जिला मुख्यालय के पास लमेरी में मिला शव.

➡दिल्ली- सोनाली फोगाट मामले में CBI की जांच जारी,सीबीआई की टीम पहुंची गोवा के कर्लिंज रेस्तरां,सीबीआई की टीम लगातार जुटा रही है सबूत,पार्टी के लिए कर्लिंज रेस्तरां गयी थी सोनाली फोगाट.

➡दिल्ली- स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का केस ट्रांसफर मामला,केस ट्रांसफर करने के मामले में कल होगी सुनवाई,ED की याचिका पर कल होगी राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई,ईडी ने सतीश जैन का केस ट्रांसफर करने की लगाई अर्जी,मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप पर स्वास्थ मंत्री सत्येंद्र जैन पर चल रही सुनवाई.

➡दिल्ली- दिल्ली से लेह जा रही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, अमृतसर में स्पाइसजेट की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, लेह में मौसम खराब होने के कारण एमरजेंसी लैंडिंग, दिल्ली वापस लौट आई स्पाइसजेट की फ्लाइट, फ्लाइट के दिल्ली लौटते ही पैसेंजर्स ने रनवे पर किया हंगामा, स्पाइसजेट ने पैसेंजर्स के लिए रहने और लेह जाने तक का इंतजाम किया.

➡दिल्ली- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ट्वीट, चंडीगढ़ विवि में छात्राओं के वीडियो वायरल किए हैं-केजरीवाल, ये बेहद संगीन और शर्मनाक है- सीएम केजरीवाल, ‘इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी’, पीड़ित बेटियाँ हिम्मत रखें- सीएम अरविंद केजरीवाल, हम सब आपके साथ हैं,सभी संयम से काम लें-केजरीवाल.

➡दिल्ली- आम आदमी पार्टी का राष्ट्रीय जन प्रतिनिधि सम्मेलन,AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने किया संबोधित,दिल्ली में हमारी सरकार बनी फिर पंजाब में- केजरीवाल,और अब गुजरात में भी हमारी सरकार बनेगी-केजरीवाल,AAP पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं- केजरीवाल,AAP को कुचलने की साजिश हो रही है- केजरीवाल,ये भ्रष्टाचार नहीं AAP के खिलाफ लड़ रहे हैं-केजरीवाल,सत्येंद्र जैन सर्वोच्च सम्मान के काबिल- केजरीवाल,‘अगर किसी और देश में होते तो उन्हें सम्मान मिलता’,मोहल्ला क्लीनिक की तारीफ होती है- केजरीवाल,‘सत्येंद्र जैन के खिलाफ अब तक एक भी नहीं मिला’,यह देश के अंदर क्या हो रहा,शर्म की बात है-केजरीवाल,अमानतुल्लाह के घर भी कुछ नहीं मिला-केजरीवाल,इनका ऑपरेशन लोटस फेल हो गया- केजरीवाल.

➡चंडीगढ़- चंडीगढ़ युनिवर्सिटी मामले में गिरफ्तारी का दावा,आरोपी को गिरफ्तार किया गया- पंजाब पुलिस,वीडियो वायरल करने का सबूत नहीं- पुलिस,आरोपी को गिरफ्तार किया गया- पंजाब पुलिस.

➡चंडीगढ़- चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में विरोध प्रदर्शन का मामला,छात्राओं को अस्पताल ले जाने का वीडियो आया सामने,चंडीगढ़ पुलिस ने सुसाइड कोशिश का खंडन किया है,आत्महत्या के प्रयास की खबर को अफवाह बताया है.

➡चंडीगढ़- चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना पर शिक्षा मंत्री का ट्वीट, शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह ने शांति बनाए रखने की अपील की, शिक्षा मंत्री ने छात्रों से शांति बनाए रखने की अपील की, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा- शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह.

➡चंडीगढ़- चंडीगढ़ विवि मामले में मुख्यमंत्री भगवंत मान ट्वीट,चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की घटना सुनकर दुख हुआ- मान,हमारी बेटियां हमारी शान हैं- मुख्यमंत्री भगवंत मान,घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए हैं-मान,जो भी दोषी होगा सख्त कार्रवाई करेंगे- सीएम मान,मैं लगातार प्रशासन के संपर्क में हूं- मुख्यमंत्री मान,मैं अपील करता हूं कि अफवाहों से बचें- मुख्यमंत्री मान

➡चंडीगढ़- चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात से मचा बवाल, यूनिवर्सिटी में छात्राओं ने सुसाइड की कोशिश की, छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो किए गए वायरल, छात्रा ने वीडियो बनाकर पुरुष मित्र को भेजे थे, लड़के ने सभी आपत्तिजनक वीडियो किए वायरल, 8 छात्राओं ने आत्महत्या करने का किया प्रयास, शिकायत करने पर भी कार्रवाई नहीं हुई-छात्राएं, देर रात छात्राओं ने विश्वविद्यालय का घेराव किया, घटना को लेकर जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन.

Related Articles

Back to top button