WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
देश-विदेशराष्ट्रीय
Trending

सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें… 27.02.2023

➡️लखनऊ- BJP बूथों पर तैनात करेगी 50 लाख कार्यकर्ताओं की टीम , लोकसभा चुनाव से पहले होगी कार्यकर्ताओं की तैनाती , बूथ कमेटियों पर 32 लाख से ज्यादा पन्ना प्रमुख होंगे तैनात , प्रत्येक बूथ पर औसतन 25 पन्ना प्रमुख होंगे तैनात , लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा का मेगा प्लान.

➡️लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया, उमेश पाल हत्याकांड को लेकर माया का ट्वीट , अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर फैसला, दोषी साबित होते ही पार्टी से निकालेंगे – मायावती.

➡️गोरखपुर- प्रयागराज में हुए हत्याकांड को लेकर अलर्ट, गोरखपुर ज़ोन की पुलिस अलर्ट मोड पर, शूटरों की पहचान होने के बाद ज़ोन पुलिस अलर्ट, ADG अखिल को सुरक्षा व्यवस्था का नोडल बनाया गया, नेपाल सीमा की सुरक्षा व्यवस्था का नोडल बनाया गया , ADG ने जोन पुलिस को हाई अलर्ट रहने के दिये निर्देश, बिहार,नेपाल सीमा पार करने वालों पर विशेष नजर- ADG, चिन्हित शूटरों की फोटो सभी थानेदारों को भेजा गया- ADG.

➡️प्रयागराज- राजूपाल के गवाह उमेश पाल की हत्या का मामला, घटना को अंजाम देने वाले 9 लोगों की हुई पहचान, पहचान के बाद सभी आरोपियों को पकड़ने की कोशिश, अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस के पकड़ में नहीं आया, बदमाशों ने हमला कर उमेश पाल की हत्या की थी , उमेश पाल,उनके सरकारी गनर की हुई थी हत्या, धूमानगन क्षेत्र के सुलेमसराय का मामला.

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, सपा नेता आजम खान की बढ़ेंगी मुश्किलें, जमानत निरस्त करने वाली याचिका पर सुनवाई आज, आजम खान को 13 मुकदमों में मिली है जमानत, जमानत निरस्त को लेकर याचिका पर सुनवाई आज, इलाहाबाद हाईकोर्ट में मामले में होगी सुनवाई, जमानत की निर्धारित शर्तों का उल्लंघन का आरोप.

➡️सहारनपुर- कार और टेम्पो की आपस में टक्कर, टेम्पो चालक ने फोन कर बुलाए गुंडे, कुछ गुंडों ने कार में की तोड़फोड़ , स्थानीय लोगों ने मौके से एक गुंडे को पकड़ा, कार सवार महिलाओं से मारपीट,बदसलूकी, हादसे में कार सवार 2 लोग गंभीर घायल, देवबंद क्षेत्र के रणखंडी फाटक की घटना.

➡️प्रयागराज – राजूपाल की पत्नी ने सीएम से लगाई गुहार , सीएम योगी से अपनी सुरक्षा को लेकर लगाई गुहार, राजूपाल की पत्नी,विधायक पूजा पाल ने लगाई गुहार, सीएम से लखनऊ मिलने के लिए हुई रवाना, पूजा पाल ने सीएम योगी के नाम लिखा पत्र , वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा के लिए मांग किया, हत्याकांड में पैरवी के लिए सीएम को लिखा पत्र , पूजा पाल ने अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की.

➡️संभल- क्षेत्र में पशु चोरों का आतंक चरम पर, किसान की भैंस चोरी कर भागे बदमाश, बदमाशों ने की किसान के ऊपर फायरिंग, पीड़ित किसान ने दी थाने में तहरीर, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी, थाना बनिया ठेर क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर- स्कूल संचालिका वंदना सोलंकी समेत 12 लोगों पर केस, तहसील के एक अज्ञात कर्मचारी पर भी दर्ज़ हुआ केस, धोखाधड़ी कर जमीन का बैनामा कराने पर केस दर्ज़, गुजैनी गांव निवासी शंभू लाल ने दर्ज़ कराया केस, सीपी के आदेश पर गुजैनी थाने में दर्ज़ हुआ केस.

➡️बरेली- सपा विधायक पर मारपीट का आरोप, दो पक्षों ने लगाया चाकुओं से हमला करने का आरोप, विधायक अताउर रहमान पर फायरिंग का भी आरोप, सपा विधायक समेत 4 लोगों पर केस दर्ज, बहेड़ी थाना क्षेत्र के सपा कार्यालय की घटना.

➡️प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी ख़बर, माफिया अतीक की पत्नी ने सीएम को लिखा पत्र, CBI जांच की मांग को लेकर लिखा सीएम को पत्र, अपने पति और देवर समेत बेटों को बताया निर्दोष, बेवजह झूठे मुकदमे में परिवार को फंसाया जा रहा है, अतीक,उसके भाई अशरफ की हत्या की भी जताई आशंका.

➡️प्रयागराज- अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने पत्र लिखा, सीएम योगी आदित्यनाथ को शाइस्ता ने पत्र लिखा, CM को भेजे पत्र में अतीक की हत्या की आशंका जताई, उमेश पाल हत्याकांड की सीबीआई जांच कराने की मांग, अतीक की पत्नी शाइस्ता ने CBI जांच की मांग की है, सीएम पोर्टल पर प्रार्थना पत्र देकर CBI जांच की मांग, शाइस्ता ने रजिस्टर्ड डाक से भी CM को पत्र भेजा, शाइस्ता ने कहा,पुलिस अतीक की हत्या करा सकती है, पुलिस पर पूरे परिवार को फंसाने का आरोप लगाया है.

➡️पीलीभीत- पीलीभीत में रिहायशी इलाके में बाघ ने डाला डेरा, खेतों पर बाघ दिखने से किसानों में दहशत, कई जगह बाघ खेतों में खुलेआम घूम रहे, वन विभाग की लापरवाही हादसे को दे रही दावत, कल्याणपुर, गजरौला अमरिया सहित कई जगह दिखा बाघ.

➡️कन्नौज – चोरों ने पुलिसकर्मी के घर को बनाया निशाना, ताला तोड़कर नगदी सहित लाखों लेकर फरार, चोरी से पहले CCTV कैमरे के तार भी काट गये, पीड़ित सिपाही राजीव जिला न्यायालय में तैनात है, सदर कोतवाली क्षेत्र के यशोदा नगर का मामला.

➡️वाराणसी – चांदमारी रिंगरोड पर हवाई फायरिंग से दहशत, VHP के जिला अध्यक्ष के काफिले पर हमला, गाड़ी पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद, अज्ञात लोगों ने जमकर हवाई फायरिंग की, हमलावरों ने जिला अध्यक्ष का पीछा किया था, पुलिस FIR दर्ज कर हमलावरों की तलाश में जुटी, शिवपुर थाना क्षेत्र के रिंग रोड का मामला.

➡️संतकबीर नगर- पूर्व MLA के गुर्गों पर जमीन कब्ज़ा करने का आरोप, पीड़ित ने लगाया जमीन कब्ज़ा करने का आरोप, राजस्व विभाग की टीम के साथ पुलिस जांच में जुटी, दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे के गुर्गों पर आरोप, अवैध तरीके से जमीन कब्जा कर बेचने का आरोप.

➡️नोएडा- हिमाचल के राज्यपाल अस्पताल में भर्ती, शिव प्रताप शुक्ला कैलाश अस्पताल में भर्ती, राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला अस्पताल में एडमिट, सेक्टर 27 कैलाश हॉस्पिटल में चल रहा इलाज, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती, सीसीयू वार्ड में शिव प्रताप शुक्ला का इलाज, शनिवार को दिल्ली दौरे पर आए थे शिव प्रताप शुक्ला, पीएम, गृहमंत्री और रक्षामंत्री से मुलाकात की थी.

➡️झांसी- पानी में उतराता मिला रेलवे कर्मचारी का शव, एक सप्ताह से घर से गायब था मृतक युवक, प्रेम नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, प्रेम नगर थाना क्षेत्र में मिला कर्मचारी का शव .

➡️आगरा – आगरा में एक सनसनीखेज वारदात आई सामने, युवक को कैंटर से लटका ले गया कैंटर चालक, कैंटर ने करीब 400 मीटर दूर ले जाकर फेंका, इलाज के दौरान घायल युवक की हुई मौत, चालक और युवक के बीच हुई थी कहासुनी, घटना का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने, शमशाबाद के आगरा रोड रेलवे पुल की घटना.

➡️अमरोहा- कार की छत पर खड़े होकर युवकों का डांस, चलती कार की छत पर युवकों ने किया डांस, युवकों ने यातायात नियमों की उड़ाई धज्जियां, जानजोखिम में डालकर डांस करते दिख रहे युवक , डांस करते युवाकों का वीडियो हो रहा वायरल, अमरोहा के डिडौली थाना क्षेत्र के जोया का मामला.

➡️नोएडा- सेक्टर-50 मे IGL की गैस पाइप लाइन में आग लगी, अंडर ग्राउंड गैस पाइप लाइन में लगी भीषण आग, दमकल विभाग आग पर काबू पाने में जुटा, थाना सेक्टर-49 की पुलिस भी मौके पर मौजूद, IGL कम्पनी के लोगों को भी मौके पर बुलाया गया, आग लगने से लोगों की आवाजाही को भी रोका गया.

➡️बांदा- अब्बास अंसारी, निखत अंसारी मामले में छापेमारी, STF ने अब्बास के मददगारों के घर छापेमारी की, ठेकेदार रफीकुर समद के आवास पर बड़ी छापेमारी, समद के बेटे जुनैद को STF ने हिरासत में लिया, बांदा शहर के अलीगंज इलाके में STF का छापा, चित्रकूट जेल में अब्बास की मदद करता था जुनैद, लखनऊ से आई एसटीएफ टीम ने की छापेमारी.

➡️फतेहपुर- प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड मामला, नगर के पनी मोहल्ले में पुलिस ने छापेमारी की, सपा नेता मो. रफी के आवास पर छापेमारी, हत्याकांड का कनेक्शन जुड़ने की आशंका पर छापा, आवास पर नहीं मिला मो. रफी तो लौट गई पुलिस, अतीक अहमद से कनेक्शन की आशंका पर छापा.

➡️बरेली- अतीक और अशरफ के कनेक्शन एसटीएफ ने जुटाया, अशरफ की मदद करने वालों को चिन्हित किया जाएगा, अतीक और अशरफ की मदद करने वालों पर नजर, प्रयागराज STF बारीकी से कनेक्शन की जांच कर रही, बरेली सेंटर जेल में बंद है अशरफ, STF की जांच जारी, इज्जत नगर थाना क्षेत्र में स्थित है सेंटर जेल.

➡️चंदौली- चंदौली में दो पक्षों में हुआ खुनी संघर्ष, जमकर चले लाठी डंडे रॉड, हुई चाकूबाजी, मारपीट में 1 वृद्ध सहित 3 लोग घायल, एक युवक को चाकू भी मारा गया, घायल 2 लोग वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर,  सदर कोतवाली के भिखारीपुर का मामला.

➡️हापुड़ – विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा, दहेज के लिए ससुराल पक्ष के लोग परेशान कर रहे , बुलेट बाइक और दो लाख रुपयों की मांग की गई, 2 लाख रुपयों के लिए विवाहिता की हत्या का प्रयास, गला घोट कर विवाहिता की हत्या का प्रयास किया, पीड़िता ने हापुड़ एसपी से लगाई न्याय की गुहार , एसपी के आदेश पर 4 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज , हापुड़ के गढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️अमरोहा- अमरोहा में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, गांव खेड़ा अपरौला में जमकर पत्थरबाजी, जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट, मारपीट और पथराव का वीडियो वायरल, मारपीट के दौरान कई लोग हुए घायल, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, थाना नौगावां सादात क्षेत्र का मामला.

➡️हापुड़- रईसजादों ने सड़क पर गाड़ी खड़ी कर काटा केक, गाड़ी के बोनट पर केक काटकर मनाया जन्मदिन, गाड़ी को हाईवे पर गलत साइड खड़ी करके काटा केक, ट्रैफिक नियमों की रईसजादों ने उड़ाई जमकर धज्जियां, केक काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, नगर कोतवाली के दिल्ली रोड का बताया जा रहा वीडियो.

➡️मुरादाबाद- अज्ञात हमलावरों ने एक युवक को मारी गोली, गोली लगने से युवक घायल,अस्पताल में भर्ती, चोरी की घटना को अंजाम देने आए थे हमलावर, मैनाठेर थाना क्षेत्र के नानकार गांव की घटना.

➡️आगरा – आगरा में करंट लगने से हुई व्यक्ति की मौत, जानवरों से बचाव के लिए लगाए गए थे तार, अछनेरा थाना क्षेत्र के साधन गांव का मामला.

➡️बिजनौर- पुलिस ने कछुओं की तस्करी का किया भंडाफोड़, पुलिस ने दो कछुआ तस्करों को किया गिरफ्तार, पातल प्रजाति के 32 कछुए बरामद किए गए, थाना मण्डावर के मुख्य चौराहे का मामला.

➡️कानपुर- कार सवार युवक पर जानलेवा हमला, गोली मारकर हत्या का किया प्रयास, युवक की लाठी डंडों से जमकर पिटाई, अज्ञात हमलावर ने युवक को पीटा, कानपुर के नौबस्ता बम्बा इलाके की घटना.

➡️श्रावस्ती- रेंजर ने खुद को मारी गोली, रेंजर ने गोली मारकर आत्महत्या की, रेंजर ने सरकारी राइफल से मारी गोली, भिनगा वन कार्यालय परिसर में मारी गोली, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡️हापुड़ – हापुड़ में पुलिस और गौ तस्करों से हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में गौ तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, पुलिस की गोली लगने से घायल हुए 2 गौ तस्कर, थाना बाबूगढ़ पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार.

➡️फर्रुखाबाद – तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 बाइक सवारों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, हादसे में एक बाइक सवार की हालत गंभीर, कमालगंज क्षेत्र के नवीन मंडी के पास की घटना.

➡️हरदोई- पुलिस पर महिलाओं ने किया हमला, बचाव के लिए पुलिस ने भी किया बल का प्रयोग, विवाद में किशोरी सहित कई महिलाएं घायल, महिलाओं ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, हरपालपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बांदा- दादी-पौत्री की चेकडैम में डूबने से मौत, डूब रही दादी को बचाने में पौत्री भी डूब गई, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फतेहगंज थाना के आलमगंज कड़ाइली नदी का मामला.

➡️बस्ती – अपहरण कर दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, नाबालिग को शादी का झांसा देकर करता था दुष्कर्म, फरार चल रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, परशुरामपुर थाना क्षेत्र के भैंसहा तिवारी पुरवा का मामला.

➡️कौशाम्बी- युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पारिवारिक विवाद में युवक ने आत्महत्या की, कौशाम्बी के कोखराज थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बागपत- दो युवतियों के साथ किया दुष्कर्म, नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म, दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम, खेकड़ा क्षेत्र के एक जंगल का मामला.

➡️गोरखपुर- बेखौफ बाइक सवार लुटेरों ने की लूट, महिला का पर्स लूटकर लुटेरे हुए फरार, पर्स में मंगलसूत्र, 5 हजार नगद ,मोबाइल था, गुलहरिया क्षेत्र के बरगदही का मामला.

➡️देवरिया- जनपद में धधक रही अवैध शराब भट्टियां, पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई, बरहज थाना क्षेत्र के दियारा क्षेत्र का मामला.

➡️देहरादून- सीएम धामी का आज का कार्यक्रम, राजस्व प्राप्ति की स्थिति की करेंगे समीक्षा बैठक, सुबह 10:30 बजे विश्वकर्मा भवन में करेंगे बैठक, पौड़ी के सर्वांगीण विकास हेतु करेंगे समीक्षा बैठक, दोपहर 12:30 बजे कलाम पवन सचिवालय में करेंगे बैठक, 3:30 बजे पं० ललित मोहन शर्मा कैम्पस ऋषिकेश का दौरा, कैम्पस के प्रशासकीय भवन का करेंगे शिलान्यास.

➡️कोटद्वार- नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस दमदार प्रदर्शन करेंगी, पूर्व मंत्री प्रसाद नैथानी ने चुनाव को लेकर दिया बयान, नगर निकाय चुनावों कें लिए कमेटीया बनाई जा रही, जो उम्मीददार चुनाव लड़ने के इच्छुक है, नाम मांगे जा रहे.

➡️देहरादून- बकायेदारों से वसूली करना बना चुनौतीपूर्ण, जल संस्थान उप खंड के लिए बना सिरदर्द, विभाग के सामने 7 करोड़ वसूलने का टारगेट, डिफॉल्टर उपभोक्ताओं का 17 करोड़ बकाया, सरकारी विभागों से भी वसूली करना बना चुनौती, विभाग ने बकायेदारों की सूची तैयार कर भेजा नोटिस.

➡️कोटद्वार- ग्रामीणों के लिए वरदान बना FM 90.8, सामुदयिक रेडियो गढ़वाणी कर रहा ग्रामीणों की मदद, कोरोना काल में की थी जरूरतमंदों की मदद.

➡️देहरादून- बीजेपी कार्यकर्ताओं को सौंपेगी बड़ी जिम्मेदारी , होली से पहले करीब 31 नेताओं को मिलेगा दायित्व, सीएम की मंजूरी के बाद सौंपेगी आलाकमान को लिस्ट, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दी जानकारी.

➡️देहरादून- एससी, एसटी व पिछड़ों को मिलेगा 50% आरक्षण, कांग्रेस कार्यसमिति में दिया जाएगा आरक्षण, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल सिंह ने दी जानकारी, पार्टी ने अपने संविधान में किया है संशोधन.

➡️दिल्ली- डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का मामला , CBI हेडक्वॉर्टर में गुजरी मनीष सिसोदिया की रात , गिरफ्तारी के खिलाफ आज सड़क पर उतरेगी AAP, मनीष सिसोदिया को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश, आज राउज एवेन्यू कोर्ट में किया जाएगा पेश.

➡️दिल्ली- यूपी BJP अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी दिल्ली में मौजूद, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह भी दिल्ली में मौजूद, यूपी के नए संगठन पर लग सकती है अंतिम मुहर, आज आलाकमान से दोनों नेताओं की मुलाकात हो सकती है.

Related Articles

Back to top button