उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00बजे की बड़ी खबरें…….* 19.04.2023

➡️लखनऊ- निकाय चुनाव में जुड़ी खबर , पहले चरण के लिए 54153 नामांकन, कुल 7678 पदों के लिए हुआ है नामांकन, 390 नगरीय निकायों का जारी हुआ आंकड़ा, 20 अप्रैल को होगी नाम वापसी, 10 मेयर पद के लिए 142 प्रत्याशियों ने किया नामांकन, 37 जिलों में हो रहा पहले चरण का चुनाव.

➡️लखनऊ- बसपा से निष्कासित हुए अमन मणि त्रिपाठी, अनुशासनहीनता का आरोप लगा किया गया निष्कासित, अमर मणि त्रिपाठी के बेटे हैं अमन मणि, नौतनवा विधायक रह चुके हैं अमन मणि, बसपा जिलाध्यक्ष महराजगंज ने दी जानकारी.

➡️लखनऊ- राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के निर्देशन में कार्यक्रम, आज हिंदुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लि.अमौसी में आयोजन , आज सुबह 11 बजे NDRF की ओर से मॉक अभ्यास होगा , राहत एवं बचाव कार्य करने वाली सभी एजेंसियां भाग लेंगी, 11 एनडीआरफ, क्षेत्रीय प्रतिक्रिया केंद्र लखनऊ ,उत्तर प्रदेश.

➡️लखनऊ- राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के निर्देशन में कार्यक्रम, आज हिंदुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लि.अमौसी में आयोजन , आज सुबह 11 बजे NDRF की ओर से मॉक अभ्यास होगा, राहत एवं बचाव कार्य करने वाली सभी एजेंसियां भाग लेंगी.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी आज दोपहर तक आएंगे गोरखपुर, 1 बजे पहुंचेंगे रानीडीहा स्थित बीजेपी कार्यालय, निकाय चुनाव के मद्देनजर करेंगे बैठक, निकाय चुनाव में क्लीन स्वीप का मंत्र देंगे सीएम, बारी बारी प्रत्येक जनपद के कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक, मंडल की 28 में 27 विधानसभा सीटों पर बीजेपी का कब्जा, साढ़े 5 बजे गोरखपुर क्लब जाएंगे सीएम, महापौर और वार्ड वार्ड पार्षदों को लेकर करेंगे बैठक, जनता दर्शन कार्यक्रम में भाग नही लेंगे सीएम, निकाय चुनाव के आचार संहिता के कारण नहीं लेंगे भाग.

➡️उन्नाव – मौरावां नगर पंचायत से भाजपा प्रत्याशी का पर्चा खारिज, प्रस्तावक के नाम वापस लेने से पर्चा खारिज, धीरेंद्र ने पुलिस को जान का खतरा होने की दी तहरीर, विवेक सेठ अब निर्दल प्रत्याशी के रूप में लड़ेंगे चुनाव, पूर्व अध्यक्ष और निर्दल प्रत्याशी पर धमकाने का आरोप, क्षेत्र से सभी 5 प्रत्याशी निर्दलीय के रूप में लड़ेंगे चुनाव.

➡️कन्नौज – निकाय चुनाव को लेकर पुलिस की कार्रवाई, 9 शातिर अपराधियों को घोषित किया हिस्ट्रीशीटर, गुरसहायगंज, छिबरामऊ और सौरिख थाने में 2-2 हिस्ट्रीशीटर, तिर्वा, तालग्राम और ठठिया थाने में 1-1 हिस्ट्रीशीटर घोषित, शातिर पप्पू, योगेश, मैनूर हिस्ट्रीशीटर घोषित, सतेंद्र उर्फ पप्पू भी हिस्ट्रीशीटर हुआ घोषित.

➡️पीलीभीत- सरकारी डॉक्टर को बाहर की दवाई लिखने का मामला, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के संज्ञान के बाद हुई कार्रवाई, गरीबों को लूटने वाले डॉक्टर का हुआ तबादला, सीएमओ से मांगी गई जांच रिपोर्ट, डॉक्टर पर गिर सकती है गाज, पीलीभीत की बरखेड़ा सीएचसी का मामला.

➡️अयोध्या- मॉडल रेलवे स्टेशन की सुरक्षा होगी हाईटेक, राम मंदिर के तर्ज पर होगा हाईटेक, जीआरपीएफ और आरपीएफ के बनाए जाएंगे थाने, स्टेशन पर होंगे वेब स्कैनर और 5 नाईट वाच टावर, यात्रियों की सुविधा और सुरक्षा पर हाइटेक व्यवस्था.

➡️महोबा – डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के आदेश पर कार्रवाई, 5 चिकित्सकों की सेवा समाप्त करने के दिए निर्देश, कार्रवाई से स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप, डॉ अनिल कुमार, सरिता कटियार, सुशील कुमार पर कार्रवाई, डॉ प्रवीण कुमार और देवेंद्र कुमार पर भी हुई कार्रवाई.

➡️बरेली- मालखाने से पिस्टल गायब होने का मामला, लापरवाही पर एसएसपी ने अपनाया कड़ा रुख, मलखान इंचार्ज सब इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड, कोतवाली में दर्ज कराई धारा 409 में एफआईआर, जनपद के कोतवाली थाना परिसर का मामला.

➡️अमेठी- दबंगों के तांडव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दबंगों ने पीड़ित के गो आश्रय स्थल को भी तोड़ डाला, साथ ही लगे तीन सेट को उखाड़ कर गड्ढे में फेंका दिया, मोहनगंज क्षेत्र के पूरे गुलाम सिंह गांव का मामला.

➡️रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, सड़क के किनारे मिला युवक का शव, मृतक के पेट के दोनों तरफ चोट के निशान, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस बता रही घटना को एक्सीडेंट, महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के भदिहा मजरे गांव की घटना.

➡️रायबरेली- जमीनी विवाद में हुआ खूनी संघर्ष, मारपीट में दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल, घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल किया गया रेफर, सभी घायलों की हालत नाजुक, नसीराबाद थाना क्षेत्र के भोला का पुरवा गांव की घटना.

➡️रायबरेली- कोयले की मालगाड़ी से धुंवा निकलने से हड़कंप, स्टेशन में आरपीएफ और जीआरपी ने फायर ब्रिगेड बुलाई, विद्युत आपूर्ति रुकने का कर रहे इंतजार, प्रतापगढ़ से लखनऊ जा रही थी मालगाड़ी.

➡️देहरादून- गोमुख ट्रैक को लेकर नए निर्देश जारी, ट्रैकर्स और पर्यटकों को स्वास्थ्य जांच रिपोर्ट लाना अनिवार्य, गंगोत्री नेशनल पार्क के उपनिदेशक नें निर्देश किए जारी, पार्क क्षेत्र में पॉलीथिन के प्रयोग पर कार्रवाई के आदेश

➡️पौड़ी- 21 अप्रैल तक आंगनबाड़ी केंद्र व स्कूल बंद, बाघ प्रभावित गांवों के लिए आदेश हुआ जारी, डीएम ने अवकाश घोषित करने के दिए आदेश , 13 व 15 अप्रैल को बाघ ने किया था हमला , रिखणीखाल और धुमाकोट में दो ग्रामीणों को बनाया था निवाला.

Related Articles

Back to top button