उत्तरप्रदेशदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……31.10.2023

➡️लखनऊ- योगी कैबिनेट की अहम बैठक होगी आज, सीएम योगी की अध्यक्षता में होगी कैबिनेट बैठक, सुबह 11 लोकभवन में होगी कैबिनेट बैठक, करीब एक दर्जन से अधिक प्रस्तावों पर होगी चर्चा, सभी कैबिनेट मंत्रियों को किया गया सूचित, बैठक का एजेंडा आज तक किया जाएगा जारी.

➡️लखनऊ- लौहपुरुष ‘भारत रत्न’ सरदार पटेल की जयंती आज , रन फॉर यूनिटी का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी, राष्ट्रीय एकता दिवस पर एकता दौड़ का आयोजन, 7.30 बजे सरदार पटेल स्मारक पार्क से होगी शुरु, केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर दौड़ का होगा समापन.

➡️लखनऊ- लोकभवन में तेजस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग आज, 31 अक्टूबर को दोपहर 12.30 बजे विशेष स्क्रीनिंग, सीएम योगी आदित्यनाथ आज तेजस फिल्म देखेंगे, मंत्रिमंडल के साथ तेजस की विशेष स्क्रीनिंग देखेंगे.

➡️लखनऊ- एलडीए ने अवैध शॉपिंग कॉम्पलेक्स को किया सील, एलडीए उपाध्यक्ष डॉ इन्द्रमणि त्रिपाठी के निर्देश पर कार्रवाई, प्राधिकरण से ले-आउट स्वीकृत कराये बिना हुआ था निर्माण,चिनहट के उत्तरधौना स्थित मानस गार्डेन पर हुआ एक्शन.

➡️लखनऊ- गोल चौराहे पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, राहगीरों ने पुलिस को दी मामले की सूचना, मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, राजधानी के नाका क्षेत्र के गोल चौराहे की घटना.

➡️लखनऊ- ट्रक ड्राइवर ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर,हादसे में 26 वर्षीय रूबी गर्भवती महिला की मौत, किसी काम से बाजारखाला जा रहे थे दंपति, ड्राइवर की पिटाई के बाद राहगीरों ने पुलिस को सौंपा, कानपुर रोड स्थित सैनिक स्कूल के पास की घटना.

➡️लखनऊ- देर रात अवैध खनन पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, उपजिलाधिकारी मलिहाबाद मीनाक्षी पांडेय ने की कार्रवाई, पोकलेन मशीन द्वारा हो जा रहे अवैध खनन को पकड़ा, मशीन व बाइक को पकड़कर दुबग्गा पुलिस को सौंपा, नायब तहसीलदार व राजस्व टीम संग ग्राम मलहा में एक्शन.

➡️ अयोध्या – वामिका प्रतिभा खोज परीक्षा आज, जिले के आठ विद्यालयों में होगी परीक्षा।दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक होगी परीक्षा

➡️हरदोई- हरदोई से इस वक्त की बड़ी खबर, तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो पेड़ से टकराई, सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 1 बच्ची समेत 5 लोगों की मौके पर मौत,बोलेरो काटकर बाहर निकाले जा रहे शव, पचदेवरा थाने में बारा कट के निवासी थे सभी, घायल घटनास्थल पर पहुंचे एसपी केशव चंद्र गोस्वामी, सवायजपुर के खमरिया पुलिया के पास हादसा.

➡️कानपुर- जमीनी विवाद के चलते दबंगो ने की मारपीट, परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से हुए घायल, ग्राम प्रधान समेत आधा दर्जन लोगों पर आरोप, थाने में प्रार्थना पत्र देने के बाद पीड़ित के भाई से मारपीट, बिठूर थाना क्षेत्र के भारतपुरवा गांव का मामला.

➡️कानपुर- कांग्रेसी नेता जावेद उस्मानी की दबंगई आई सामने,उस्मानी व उसके भाइयों ने युवक को जमकर पीटा ,मारपीट में युवक गंभीर रूप से हुआ घायल,जनपद के बेकनगंज थानाक्षेत्र का मामला.

➡️फतेहपुर- तीन दिन में तीसरी लूट की घटना से सहमे लोग, थरियांव कस्बे के पूर्वी बाईपास में महिला से लूट, बदमाशो ने महिला रेखा का मंगलसूत्र लूटा, छीनाझपटी में महिला सड़क पर गिरी, गंभीर घायल,थरियांव थाना क्षेत्र के फरीदपुर उसरैना में दूसरी वारदात, खेत से वापस जा रही महिला से मंगलसूत्र लूटा, दोनों मामलो में थरियांव पुलिस ने नहीं दर्ज की एफआईआर.

➡️सहारनपुर- अवैध खनन की सूचना पर पुलिस टीम का छापा, सूचना पर पुलिस व राजस्व टीम पहुंची खनन जोन, अधिकारियों की गाड़ी देख खनन कारोबारियों में हड़कंप, खनन रोकने को खनन जोन में पीएसी की तैनाती जल्द, एसडीएम के नेतृत्व में तहसीलदार व पुलिस विभाग की कार्रवाई.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का लखनऊ दौरा आज, शाम 4 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे सीएम धामी, उत्तराखण्ड महोत्सव 2023 का करेंगे शुभारम्भ , रात 9 बजे अहमदाबाद गुजरात पहुंचेंगे सीएम धामी, 1 नवंबर को जीआईएस-2023 रोड शो में प्रतिभाग.

➡️पौड़ी- 910 मीटर लंबी सुरंग को किया गया आरपार, रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर हो रहा निर्माण, कार्यदायी संस्था ने तय समय से पहले ही किया निर्माण, निर्माण में 150 मजदूर दो शिफ्टों में कर रहे थे काम, सुरंग में अब दूसरे चरण के किए जाएंगे काम, निर्माण में कंपनी ने विस्फोटों का बहुत कम उपयोग किया.

➡️कोटद्वार-हाथियों की कब्रगाह बन रहे उत्तराखंड के जंगल, 2001 से अब तक कुल 184 हाथियों की प्राकृतिक मौत, आपसी संघर्ष में मारे गए अभी तक 96 हाथी,विभिन्न दुर्घटनाओं में भी मारे गए 78 हाथी,करंट लगने से 43, जहर खाने से एक हाथी की मौत, 71 मामलों में हाथी की मौत का नहीं चला पता.

Related Articles

Back to top button