WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़उत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरनोएडाप्रयागराजमेरठलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें………….* 23.03.2024

➡लखनऊ – केजीएमयू में कटे अंग निस्तारण में लापरवाही का मामला, मामले में कार्रवाई पर दो बर्खास्त, चार का तबादला, कटा हाथ लेकर कुत्ते के घूमने के मामले में कार्रवाई, केजीएमयू प्रशासन का निजी एजेंसी के कर्मचारियों पर एक्शन

➡लखनऊ- ऑपरेशन कन्विक्शन के तहत अपराधियों पर कार्रवाई,जघन्य अपराधों के मामले पर हुआ है एक्शन,कुल 187 अभियोगों में दिलाई गई सजा ,कुशल पैरोकार पुलिसकर्मी सीपी द्वारा सम्मानित.

➡लखनऊ- प्रदेश सरकार के पूरे हुए सात साल, स्टांप व रजिस्ट्री ने संपत्ति विवाद खत्म करने को तैयार, घरों में संपत्ति विवाद खत्म करने की पहल, किसानों के साथ फ्रॉड पर अंकुश, घरों में सौहार्द बढ़ेगा

➡लखनऊ- मुंबई का हवाई टिकट हुआ 12 हजार के पार,होली के बाद की उड़ानें तीन गुनी तक महंगी, दिल्ली का किराया 11,718 रुपए हुआ महंगा, 48,000 रेल यात्री भी हो रहे हैं परेशान

➡लरामपुर-सपा ने विधानसभा उप चुनाव प्रत्याशियों की घोषणा , गैसडी विधान सभा क्षेत्र से राकेश यादव को बनाया प्रत्याशी , पूर्व मंत्री एसपी यादव के पुत्र है राकेश यादव , विधायक एसपी यादव के निधन पर खाली हुई थी सीट.

➡कानपुर – एक्शन मोड में सीएसजेएमयू प्रशासन का फैसला, अनुशासनहीनता में जीरो टॉलरेंस का अपनाया रूख, विवि संपत्ति को क्षति पहुंचाने व कामकाज में बाधा डालने पर कार्रवाई, विवि कुलपति प्रो. विनय कुमार पाठक ने दिया सख्त निर्देश , प्रशासन ने दस छात्रों को किया है सस्पेंड,कैम्पस में सस्पेंड छात्रों का प्रवेश बैन.

➡फ़िरोज़ाबाद -दबंगो ने महिला को घर से निकाल कर पीटा , सट्टे बाजी की शिकायत करना महिला को पड़ा भारी, पीड़ित महिला की गुहार पर पुलिस नहीं कर रही सुनवाई, थाना दक्षिण क्षेत्र के हिमायूपुर इलाके का है पूरा मामला.

➡मथुरा- ज्वेलरी शॉप बंद कर लौट रहे व्यापारी से लूटपाट, बदमाशों ने पिता–पुत्र की बाइक को टक्कर मारकर गिराया , ढाई लाख कैश व करीब 15 लाख के जेवरात लूटे, सर्राफ व्यापारी मूलचंद वर्मा और बेटे सोनू वर्मा से लूटपाट, तमंचे की बट सिर में मारी और थैला लूटकर भागे.

➡अम्बेडकरनगर- प्रेमी को बुलाकर चाकू से गोदकर की गयी हत्या, प्रेमिका के घर वालों पर हत्या करने का आरोप , जिला अस्पताल पहुंचने से पहले प्रेमी की हुई मौत , सूचना पर गांव पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सम्मनपुर थाना क्षेत्र के ताजूपुर गांव का मामला.

➡बलरामपुर- जिला अधिकारी जिला निर्वाचन अधिकारी ने की अपील, मतदाता जागरूकता व मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील, 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके नागरिक बने मतदाता-डीएम, 29 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन कर बने मतदाता- डीएम, मतदाता सूची में जरूर दर्ज कराए अपना नाम– डीएम.

➡बहराइच- बहराइच पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर हमला, गले पर धारदार हतियार से किया जानलेवा हमला, युवक के गले व शरीर में आए गंभीर चोट के निशान, पुलिस ने सुसंगत धाराओं में दर्ज की एफआईआर, खैरीघाट के चमारनपुरवा निवासी 30 वर्षीय घायल राकेश, घायल का मेडिकल कॉलेज बहराइच में चल रहा इलाज, थाना खैरीघाट छेत्र के चमारनपुरवा का है पूरा मामला.

➡कौशाम्बी- मंझनपुर मे नाबालिग चला रहे ट्रैक्टर ट्रॉली, नाबालिग का ट्रैक्टर चलाने का वीडियो वायरल, मिट्टी ढोंने के काम में लगे है ट्रैक्टर ट्रॉली वाहन, मंझनपुर थाना के मुख्य चौराहे का मामला

➡रामपुर – तीन थानों की पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, चेकिंग के दौरान जब्त की 14.49 लाख की रकम- एसपी , स्वार कोतवाली, सिविल लाइन कोतवाली रही मौजूद, शाहबाद कोतवाली पुलिस ने बरामद की रकम- एडिशनल एसपी ,जानकारी रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई- एडिशनल एसपी.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज का कार्यक्रम,दो दिवसीय विदेशीय दौरे पर हैं पीएम मोदी,भूटान की यात्रा पर पीएम मोदी का दूसरा दिन,कल भूटान की यात्रा के लिए रवाना हुए थे पीएम

➡दिल्ली- बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की आज होगी बैठक,उत्तर प्रदेश की 25 सीटों पर आज होगा फैसला, प्रत्याशियों के नामों पर आज लगेगी अंतिम मुहर, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में होगी बैठक.

➡इंग्लैंड- इंग्लैंड के राजा की बड़ी बहू को हुआ कैंसर, प्रिंसेस ऑफ वेल्स केट मिडलटन को हुआ कैंसर, लंदन के एक हॉस्पिटल में उनका ट्रीटमेंट किया गया , पिछले कई महीनों से वो किसी कार्यक्रम में नहीं दिखी, राजकुमारी को पब्लिक स्टेटमेंट देने के लिए खुद आना पड़ा, गद्दी के प्रथम वारिस क्राउन प्रिंस विलियम की हैं पत्नी , राजा चार्ल्स तृतीय के भी कैंसर से ग्रसित होने की आशंका.

Related Articles

Back to top button