WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…. 19.09.2023

➡लखनऊ- आज होगी भाजपा और संघ की समन्वय बैठक, 19 व 20 सितम्बर को होगी समन्वय बैठक, दलितों तक पहुंचने की तैयारी में संघ और बीजेपी, चुनाव से पहले सियासी जमीन तैयार कर रहा संघ, RSS के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले होंगे शामिल , बैठक में सह सरकार्यवाह अरुण कुमार भी होंगे मौजूद, सरस्वती शिशु मंदिर निरालानगर में आज होगी बैठक, आज 12 बजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी होंगे मौजूद , प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल भी होंगे मौजूद, बैठक में बूथ सशक्तिकरण अभियान पर होगी चर्चा, 26 सितम्बर से शुरू हो रहा बूथ सशक्तिकरण अभियान, नए वोटर बनाने के अभियान में संघ की ली जाएगी मदद, आज शाम पांच बजे सरकार और संघ के बीच होगा मंथन, बैठक में मुख्यमंत्री योगी और ब्रजेश पाठक होंगे मौजूद, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी बैठक में होंगे मौजूद, सरकार के कुछ मंत्री भी बैठक में होंगे शामिल, दलित और आदिवासी बस्तियों तक पहुंचने का लक्ष्य, 22-24 सितंबर तक मोहन भागवत लखनऊ में रहेंगे.

➡लखनऊ- देश भर में दिख रही है गणेश चतुर्थी की धूम, पहले दिन घरों व पंडालों में विराजेंगे गणपति, आज से 28 सितंबर तक गणेश चतुर्थी पर्व पर आयोजन , गणेश चतुर्थी पर्व पर जगह-जगह शोभायात्रा निकलेंगी, 10 दिवसीय पर्व को लेकर यातायात डायवर्ट रहेगा.

➡लखनऊ- 17 वर्षीय छात्रा प्रियम सिंह ने की खुदकुशी, यूपी के मऊ जिले की निवासी थी प्रियम सिंह, कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी, कोटा में इस साल 25 सुसाइड कर चुके हैं, तगड़ी प्रतिस्पर्धा में छात्रों पर पढ़ाई व सक्सेस का प्रेशर.

➡कानपुर – चकेरी में किसान की आत्महत्या का मामला, रजिस्ट्री कराने वाला मुख्य अभियुक्त हुआ गिरफ्तार, दिल्ली से हुई अभियुक्त राहुल जैन की गिरफ्तारी, 25 लाख देकर करोड़ों की जमीन की रजिस्ट्री कराई थी, घर छोड़कर अलग अलग होटलों में रह रहा था राहुल , 3 दिन से कानपुर पुलिस की दो टीमें थी सक्रिय, नोएडा, दिल्ली गाजियाबाद में 24 घंटे सक्रिय थी, 24 घंटे के भीतर कानपुर लाकर न्यायालय से लिया रिमांड, पूरी रात ढूंढती रही पुलिस टीम, सुबह मिली सफलता, सरकारी गनर को छोड़ शिवम चौहान अभी भी है फरार.

➡सहारनपुर – तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला समेत नवजात की मौत, एक घायल, सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस, घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा , ट्रक व उसके चालक को हिरासत में लिया , थाना बेहट क्षेत्र के गांव अनवरपुर बरौली की घटना.

➡मुरादाबाद- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, पुलिस ने लिया भारत समाचार की खबर का संज्ञान, पिल्ले पर हैवानियत दिखाने वाले युवक का मामला, पशु प्रेमी शेखर चौहान की तहरीर पर केस हुआ दर्ज, आरोपी कपिल के खिलाफ मुकदमा किया गया दर्ज़, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत दर्ज़ किया गया केस, आरोपी कपिल की तलाश में जुटी पुलिस, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के हिमगिरी की घटना.

➡सुल्तानपुर- पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, बदमाश जाबिर अली उर्फ गुल्लू को लगी गोली, घटना में दो अन्य बदमाश मौके से हुए फरार, घायल बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती, निशानदेही पर चोरी किया गया ट्रक हुआ बरामद, कब्जे से अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद, प्रतापगढ़ का रहने वाला है बदमाश जाबिर अली गुल्लू, नगर कोतवाली के अमहट स्थित पुरानी हवाई पट्टी की घटना.

➡गोंडा- कटरा बाजार में गोली कांड की घटना से हड़कंप, कलवारी गांव के प्रधान पुत्र को मारी गई गोली, गोली लगने से प्रधान पुत्र बुरी तरह घायल, गंभीर हालत में प्रधान पुत्र लखनऊ हुआ रेफर, चुनावी रंजिश में आधा दर्जन लोगों ने अंजाम दी वारदात, कटरा बाजार में 6 नामजक लोगों के खिलाफ एफआईआर, कटरा बाजार के भदैया गांव के पास का मामला.

➡मुरादाबाद – सपा नेता आज़म खान के रिश्तेदार की फैक्ट्री में छापा , राज्य कर विभाग की टीम ने मारा है छापा, समधी हाजी रिज़वान की फैक्ट्री पर पड़ा है छापा, जांच के बाद टीम ने पकड़ी करोड़ों रूपये की कर चोरी, जांच में पीतल कारोबारी के यहां पकड़ी 2.75 करोड़ की कर चोरी, हाज़ी रिज़वान ने 46.67 लाख रूपये मौके पर ही जमा किए, बोगस कम्पनी की इन्वायस लगाकर किया था करोडो का रिफंड , कटघर कोतवाली इलाके के रामपुर रोड पर ग्राम भैंसिया में फैक्ट्री.

➡कानपुर- सचेंडी पुलिस ने पकड़ी 50 लाख की अवैध चरस, चरस सप्लाई करने वाले दो युवकों को किया गिरफ्तार, कब्जे से बाइक,2 फोन व 20 हजार की नगदी बरामद, पुलिस लगातार अवैध काले कारनामों पर कस रही शिकंजा.

➡झांसी – चिरंजीव हॉस्पिटल में मरीज के जान के साथ खिलवाड़ , 5 दिन से अधिक समय से चल रहा इलाज ,. मरीज की हालत में अबतक नहीं है कोई सुधार, परिजनों ने काटा हंगामा, कहा- मुर्दे का हो रहा है इलाज, इलाज के नाम पर 3 लाख रुपये से अधिक ले चुके डॉक्टर , एमपी के छतरपुर जिले के निवासी है मरीज व तीमारदार.

➡मुरादाबाद- अधिकारी नहीं कर रहे शासन के आदेशों का कोई पालन, डीएम मानवेन्द्र सिंह के रियलिटी चेक में खुली पोल, सुबह 10 बजे डीएम ने 4 तहसीलों के फोन पर किया कॉल, किसी भी तहसील में नहीं उठा डीएम का फोन, तहसीलों के कर्मचारियों ने नहीं रिसीव किया डीएम का फोन, तहसील सदर, कांठ, बिलारी व ठाकुरद्वारा कार्यालयों में किया फोन, सभी अधिकारियों से डीएम ने तलब किया स्पष्टीकरण.

➡रायबरेली- कार ने सड़क पार कर रहे अधेड़ को मारी टक्कर, सड़क हादसे से अधेड़ की दर्दनाक मौत, लगभग एक किलोमीटर तक कार में फंसा रहा अधेड़, पुलिस ने कार चालक को कार समेत लिया हिरासत में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र अरखा बाजार के पास की घटना.

➡झांसी – शराबी ने रोकी पुलिस की बाइक, काटा हंगामा, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, शराबी को पकड़कर चौकी ले गई पुलिस, शराबी युवक जालौन जिले के कोंच का निवासी, नवाबाद थाना क्षेत्र में चिरंजीव हॉस्पिटल की घटना.

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत का मामला, पोस्टमार्टम के बाद नाराज परिजनों ने मचाया उत्पात, पुलिस की मौजूदगी में जमकर मचाया गया उत्पात, मौके पर मौजूद पुलिस बनी रही तमाशबीन, परिजनों ने ससुरालीजनों पर हत्या का लगाया आरोप, ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के निगोहा गांव की घटना.

➡चंदौली- मूर्ति विसर्जन के दौरान एक व्यक्ति नहर में डूबा , गंगा नहर में डूबे व्यक्ति की तलाश जारी, मौके पर एसडीएम सीओ समेत भारी फोर्स तैनात, घटना की जानकारी के बाद परिजनों में मचा कोहराम, लापरवाही पर सीओ ने चौकी इंचार्ज को लगाई फटकार, अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 की घटना.

➡अम्बेडकरनगर- धर्मांतरण के 6 अभियुक्तों पर लगा गैंगेस्टर एक्ट, अभियुक्तों पर लोगों का धर्म परिवर्तन कराने का केस, मुकदमे के बाद अब गैंगेस्टर की हुई कार्रवाई, लालच देकर लोगों को ईसाई धर्म अपनाने का बनाते थे दबाव, मालीपुर और जहांगीरगंज थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा.

➡दिल्ली- केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में बड़ा फैसला, कैबिनेट ने महिला आरक्षण बिल को मंजूरी दी, महिला आरक्षण बिल पर कैबिनेट की मुहर, आज सुबह 9.30 बजे पुराने भवन में फोटो सेशन, आज सुबह 11 बजे सेंट्रल हॉल में होगा कार्यक्रम, नए भवन के लिए सांसदों को दिए नए आई कार्ड, PM मोदी की अध्यक्षता में लिया गया फैसला, नए संसद भवन में महिला आरक्षण बिल पेश होगा, बुधवार को संसद में महिला आरक्षण बिल पेश होगा, पीएम के साथ सभी सांसद पैदल जाएंगे नई संसद, 33 फीसदी महिला आरक्षण को कैबिनेट की मंजूरी.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता जयराम रमेश का ट्वीट, कांग्रेस पार्टी लंबे समय से मांग कर रही है- जयराम, ‘महिला आरक्षण को लागू करने की मांग कर रही थी’, केंद्रीय मंत्रीमंडल के फैसले का स्वागत करते हैं- जयराम, विधेयक के विवरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं- जयराम, विशेष सत्र से पहले इस पर हो सकती थी चर्चा- जयराम.

➡केदारनाथ- तृतीय केदार तुंगनाथ मंदिर का जीर्णोद्धार शुरू, पूजा-अर्चना के साथ जीर्णोद्धार का काम हुआ शुरू, श्रीबदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति कर रही काम, मंदिर के कलश का भी किया जायेगा संरक्षण , विश्व में सबसे ऊंचाई पर स्थित पर है शिवालय.

➡कोटद्वार- बुजुर्ग को हाथी ने बेरहमी से मार डाला, बुजुर्ग का शव तीन दिन बाद जंगल से मिला, 15 सितंबर को ग्रष्टनगंज जंगल गया था चारा पत्ती लेने, लैंसडॉन वन प्रभाग की कोटद्वार रेंज में की घटना.

Related Articles

Back to top button