WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……. 21.09.2023

➡️लखनऊ- किशोरी को नौकरी का झांसा देकर 2 दिन तक दुष्कर्म,विरोध पर युवक ने अपने दोस्त के साथ जबरन भेजा,युवक के दोस्त ने भी 4 दिन तक किया किशोरी से रेप,होश में आने पर किशोरी ने परिजनों को दी सूचना,11 सितंबर को सदिंग्ध हालत में लापता हुई थी किशोरी,पीड़ित किशोरी की मां की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा,2 आरोपियों पर गैगरेप समेत कई धाराओं में मुकदमा,एक आरोपी को गिरफ्तार,दूसरे आरोपी की तलाश तेज,मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र में गैंगरेप की वारदात.

➡️लखनऊ- प्रयागराज महाकुंभ में 100 हेक्टेयर में सजेगी टेंट सिटी, 60 दिन तक रहेगी टेंट सिटी, 2000 बेड का इंतजाम, श्रद्धालुओं के ठहरने की व्यवस्था कराएगा पर्यटन विभाग, करोड़ों श्रद्धालुओं को सुव्यवस्थित तरीके से स्नान-जयवीर, ध्यान के साथ-साथ ठहरने का भी इंतजाम होगा-जयवीर.

➡️लखनऊ-बेटे की पिटाई से घायल पिता की इलाज के दौरान मौत , मामूली कहासुनी के बाद बेटे ने पिता को था पीटा, बेटे की पिटाई से घायल पिता का चल रहा था इलाज, 2 दिन पहले बेटे ने की थी पिता की पिटाई, पिता की मौत के बाद शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस, गोसाईगंज थाना क्षेत्र के शिवलर का मामला.

➡️लखनऊ- लखनऊ में अवैध प्लाटिंग को एलडीए ने किया ध्वस्त, किसान पथ के किनारे हो रही अवैध प्लाटिंग ध्वस्त, विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष के निर्देश पर कार्रवाई, डॉक्टर इन्द्रमणि त्रिपाठी के निर्देश पर की गई कार्रवाई, शहर में अवैध निर्माण,प्लाटिंग के खिलाफ कार्रवाई जारी, प्रवर्तन जोन-2 की टीम ने अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया.

➡️लखनऊ- वन सुरक्षा बल ने 2 तस्करों को पकड़ा, अवैध कटान कर लकड़ी ले जा रहे थे तस्कर, प्रतिबंधित नीम और जामुन के बोटे बरामद, पिकअप में लाद कर तस्करी करने ले जा रहे थे, मवैय्या के पास से वन सुरक्षा बल ने पकड़ा.

➡️लखनऊ- नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला अरेस्ट, ठगी का आरोपी संतोष कुमार राय गिरफ्तार, डाक विभाग में नौकरी दिलाने का देता था झांसा, थाना मानक नगर पुलिस ने जालसाज़ किया अरेस्ट.

➡️लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने राज्य कार्यकारिणी घोषित की, सचिव,सदस्य और विशेष आमंत्रित सदस्य घोषित.

➡️लखनऊ- यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने CM को लिखा पत्र, संजय गांधी अस्पताल का पंजीकरण बहाल करने की मांग , अमेठी के मुंशीगंज में स्थिति संजय गांधी अस्पताल, समीपवर्ती स्थानों के ग्रामीणों को भारी सुविधा-अजय, अस्पताल की व्यवस्था बहाल की जाए – अजय रायहमें विश्वास है अस्पताल की सेवाएं बहाल होंगी-अजय.

➡️प्रतापगढ़- पूर्व एमएलसी सुनील सिंह साजन प्रतापगढ़ पहुंचे, सुनील सिंह के साथ उदयवीर सिंह पहुंचे प्रतापगढ़, सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने किया जोरादर स्वागत, कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम की तैयारियों की ली जानकारी, 4-5 अक्टूबर को होगा समाजवादी कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर, जोनल, सेक्टर, बूथ प्रभारी,पदाधिकारियों को किया जाएगा प्रशिक्षित, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी शिविर में लेंगे भाग, साप अध्यक्ष अखिलेश यादव सभी प्रभारियों से संवाद भी करेंगे.

➡️नोएडा – गार्डेन गलेरिया माल के बार रेस्टोरेंट में शराब परोसी जा रही,गलेरिया माल के बार रेस्टोरेंट में परोसी जा रही अवैध शराब,क्लिक रेस्टोरेंट में चल रहा अवैध शराब का कारोबार,छापेमारी में मौके से 293 बोतल अंग्रेज़ी शराब बरामद,छापेमारी में 395 बोतल बियर भी मौके से बरामद,दूसरे राज्य की महंगी शराब मिक्स करके परोसी जा रही थी,पुलिस ने बार रेस्टोरेंट से 2 लोगों को किया गिरफ्तार,सेक्टर-39 और आबकारी विभाग ने की छापेमारी.

➡️सम्भल – महिला दारोगा से छेड़छाड़ का मामला, दो सिपाहियों द्वारा छेड़छाड़ की गई , दोनों सिपाहियों को किया गया गिरफ्तार, एक आरोपी सिपाही डायल 112 पुलिस में, दूसरा ट्रैफिक पुलिस में तैनात बताया जा रहा, दोनों के खिलाफ SP ने निलंबन की कार्रवाई की, बहजोई कोतवाली में दर्ज किया गया था दोनों पर केस .

➡️सिद्धार्थनगर- अचानक चलती बाइक में लगी भीषण आग,बाइक में आग लगने से इलाके में हड़ंकप, आग लगने से मोटरसाइकिल जलकर राख, बाइक में आग लगने से चालक हुआ घायल , घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया , बांसी कोतवाली के फजीहतवा पुल की घटना.

➡️वाराणसी- जगतगुरु परमहंस आचार्य पहुंचे वाराणसी,काशी विश्वनाथ मंदिर में किए दर्शन पूजन ,सनातन धर्म पर टिप्पणी को लेकर बोले ,सनातन धर्म विरोधी ताकतें समाप्त हो-परमहंस,ये लड़ाई धर्म,अधर्म के बीच आ गई है-परमहंस,’अधर्म के पक्ष में जो भी खड़ा है वह वध योग्य है’,’राजनेता लोग जनता के हित की राजनीति करें’

➡️मेरठ- CCSU में छात्र के सुसाइड का मामला, पुलिस ने 25 छात्रों पर किया मुकदमा दर्ज, 5 नामजद, 20 अज्ञात छात्रों पर केस दर्ज, कैंपस में विरोध प्रदर्शन, हंगामे पर मुकदमा, छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी, मेरठ के मेडिकल थाने में छात्रों पर मुकदमा दर्ज.

➡️चित्रकूट – राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला पहुंचीं चित्रकूट,. मंत्री ने पोषण पाह कार्यक्रम में शिरकत की, गर्भवती महिलाओं को पोषण किट बांटी गई, मंत्री ने 20 कार्यकत्रियों को दिया प्रशस्ति पत्र, कार्यकत्रियों के उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र .

➡️बस्ती- 1.01 करोड़ की संपत्ति को प्रशासन ने किया कुर्क, अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति कुर्क की, डीएम के निर्देश पर प्रशाशन ने की बड़ी कार्रवाई, 3 अभियुक्तों की 82 लाख की संपत्ति को कुर्क , परशुरामपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले सभी आरोपी.

➡️महोबा- युवती का तालाब में शव मिलने से मचा हड़कंप , सुबह 9 बजे रहस्यमय ढंग से हुई थी गायब , पुलिस ने तालाब से शव को निकाला बाहर , कबरई थाना क्षेत्र के वर्मा तालाब की घटना.

➡️प्रयागराज- इलेक्ट्रॉनिक मीडिया वेलफेयर क्लब का चुनाव सम्पन्न, धीरेन्द्र द्विवेदी अध्यक्ष,मनीष पालीवाल सचिव चुने गए, आम सहमति से धीरेन्द्र द्विवेदी अध्यक्ष चुने गए, 2 साल के लिए कार्यकारणी का सम्पन्न हुआ चुनाव.

➡️कानपुर – बन्दी माता तिराहे पर जमकर हुआ बवाल, दो पक्षों में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, चौबेपुर थाना क्षेत्र में मारपीट का वीडियो वायरल.

➡️मेरठ- अनियंत्रित होकर रजवाहे में पलटा कैंटर वाहन, कैंटर पलटने से चालक हुआ मामूली घायल, थाना किठौर के किला रोड स्थित रैंच पुल की घटना.

➡️कानपुर- बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने रौंदा, बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर मौत, घाटमपुर के जहांगीराबाद गांव की घटना.

➡️रायबरेली- अवैध गांजे के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार, अभियुक्त के पास से 1100 ग्राम गांजा बरामद, डलमऊ पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार.

➡️दिल्ली- लोकसभा में महिला आरक्षण बिल पास, विधेयक के पक्ष में 454 वोट पड़े, नारी शक्ति वंदन अधिनियम लोकसभा से पास, महिला आरक्षण बिल के विरोध में 2 वोट, AIMIM ने महिला आरक्षण बिल का विरोध किया, AIMIM के दोनों सांसदों ने विरोध में वोट किया

➡️दिल्ली- लोकसभा में महिला आरक्षण बिल पास,विधेयक के पक्ष में 454 वोट पड़े,लोकसभा में दो तिहाई बहुमत से बिल पास,नारी शक्ति वंदन अधिनियम लोकसभा से पास.

➡️रूडकी- सिविल अस्पताल में प्रसूता की मौत पर हंगामा, डॉक्टर पर लापरवाही का परिजनों ने लगाया आरोप, परिजनों ने सरकारी अस्पताल में जमकर हंगामा काटा, लापरवाह डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की .

Related Articles

Back to top button