WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें………..

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें………..

➡लखनऊ- सीएम योगी ने किसानों को दिया दीवाली का तोहफ़ा, जेवर एयरपोर्ट के लिए भूमि अधिग्रहण की दर पर बैठक, 200 से अधिक किसानों ने सीएम योगी से की मुलाकात, जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में CM से मिले किसान, सीएम योगी ने मुआवजे को 4 गुना बढ़ाने की घोषणा की, अन्य कई तरह की मदद का भी किसानों को आश्वासन दिया, किसानो ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया.

➡लखनऊ- हिजाब मामले पर मंत्री धर्मपाल सिंह का बयान, कोर्ट के आदेश का सम्मान है- मंत्री धर्मपाल सिंह, न्यायालय का जो फैसला होगा वह सर्वमान्य होगा-मंत्री, ‘किसी की वेशभूषा से कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए’ , लेकिन वेशभूषा समाज की मर्यादा ना लांघें- मंत्री, स्कूल का जो ड्रेस कोड होता है वह अनिवार्य है-मंत्री, मदरसों की रिपोर्ट अभी पूरी आई नहीं है-धर्मपाल सिंह, करीब 6000 मदरसों की रिपोर्ट आ चुकी है- मंत्री.

➡लखनऊ- सीएम योगी की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक आज, इलेक्ट्रिक व्हेकिल नीति को मिल सकती है मंजूरी, नई स्टार्टअप नीति का प्रस्ताव लाया जायेगा, सशस्त्र पुलिस बल नियमावली में संशोधन का प्रस्ताव, पुलिस जवानों को पदोन्नति में लाभ से जुड़ा होगा संशोधन, कुछ नई नगर पालिकाओं की घोषणा हो सकती, दुग्ध विकास नीति संशोधन प्रस्ताव कैबिनेट में आ सकता

➡लखनऊ- पूर्व IAS अफसर जयशंकर मिश्रा विवि के चांसलर बने, सुशांत विश्वविद्यालय के चांसलर नियुक्त किए गए, गुडगांव के सुशांत विश्वविद्यालय के चांसलर नियुक्त, 1980 बैच के पूर्व आईएएस हैं अफसर जयशंकर मिश्रा, जयशंकर मिश्रा 1 दर्जन से ज्यादा किताबें लिख चुके हैं, हिंदी-अंग्रेजी भाषा में किताबें लिख चुके हैं जयशंकर मिश्रा.

➡लखनऊ- गोरखपुर कालीबाड़ी के संत महेंद्रनाथ सिविल अस्पताल में भर्ती, संत महेंद्रनाथ के स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे सीएम योगी, मुख्यमंत्री योगी ने सिविल अस्पताल पहुंचकर जाना हालचाल, स्वास्थ्यm ठीक न होने के कारण सिविल अस्पताल में हुए थे भर्ती.

➡लखनऊ- हिजाब मामले पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, मामले में कोर्ट के फैसले का सम्मान है- ब्रजेश पाठक, यूपी में कानून व्यवस्था नहीं बिगड़ने देंगे –ब्रजेश पाठक, सरकार पेशेवर अपराधियों पर नकेल कस रही है -पाठक.

➡लखनऊ- मोहनलालगंज क्षेत्र में AAP कार्यकर्ता की हत्या, AAP कार्यकर्ता की गला दबाकर हत्या का आरोप, पुलिस पर मुकदमा दर्ज न करने का लगा आरोप, मुकदमा न लिखे जाने पर अंतिम संस्कार से इंकार, दो दिन से शव को घर पर ही रखे हैं परिजन, मोहनलालगंज के ग्राम सुरसामऊ हिलगी की घटना.

➡लखनऊ- मंत्री धर्मवीर प्रजापति का बयान, कैबिनेट प्रस्ताव में अमेठी जेल को मंजूरी- मंत्री, 990 लोगों की क्षमता की अमेठी में जेल बनेगी, अमेठी में जेल बनाने के लिए मंजूरी दी गई-मंत्री, कैबिनेट में अमेठी में जेल बनाने को मंजूरी दी गई, करवा चौथ पर महिलाओं को पतियों से मिलने की छूट, पूजा अर्चना करने के लिए आज विशेष छूट दी गई है.

➡लखनऊ- नेताजी मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देगी सपा, 21 अक्टूबर को प्रदेश भर में श्रद्धांजलि कार्यक्रम, हर जिले में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन होगा, नेताजी को श्रद्धांजलि देकर उन्हें याद किया जाएगा, नेता,कार्यकर्ता और समर्थक नेताजी को नमन करेंगे.

➡लखनऊ- कमिश्नरेट के कार्यक्षेत्र में हो सकती है वृद्धि-सूत्र, लखनऊ,कानपुर,वाराणसी का कार्यक्षेत्र बढ़ेगा- सूत्र, आउटर जिलों को कमिश्नरेट में शामिल कर सकते हैं-सूत्र, तीनों जिलों के कमिश्नरेट का हो सकता है विस्तार, आउटर जिलों को कमिश्नरेट में किया जा सकता शामिल.

➡लखनऊ- हिजाब पर मौलाना खालिद रशीद फरंगीमहली का बयान, SC के फैसले का हम स्वागत करते हैं-मौलाना खालिद रशीद , ‘उम्मीद है बड़ी बेंच धार्मिक महत्व को जरूर कंसीडर करेगी’, हिजाब करने से रोकने का कानूनी अधिकार नहीं है- मौलाना.

➡लखनऊ- लखनऊ की बेटी अयोनिजा ने नाम किया रोशन, अयोनिजा ने PCS-J बिहार में 86वीं रैंक हासिल की, अयोनिजा ने राजधानी लखनऊ का नाम रोशन किया.

➡लखनऊ- लखनऊ में छुट्टी के फर्जी लेटर वायरल का मामला, फर्जी आदेश को सोशल मीडिया पर वायरल किया था, मामले में ज़िलाधिकारी ने FIR दर्ज कराने के निर्देश दिए.

➡सम्भल- भाजपा नेता द्वारा दर्ज कराए गए केस का मामला, आरोपी की पत्नी ने सभी आरोपों को बताया फर्जी, एडीजी बरेली से निष्पक्ष जांच के लिए शिकायती पत्र दिया, एडीजी को शहर से खुद के पलायन करने की जानकारी दी, घर से पलायन करने का वीडियो भी किया वायरल, बीजेपी नेता और वर्तमान थाना प्रभारी पर लगाए आरोप, बीजेपी नेता राजेश सिंघल पर आरोपी की पत्नी ने गंभीर आरोप, बीजेपी नेता ने हमले करने के आरोप में युवक को भिजवाया था जेल, संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡मुरादाबाद- उत्तराखंड में UP पुलिस की ग्रामीणों से भिड़ंत का मामला, संघर्ष और बवा के दौरान लापता दोनों पुलिस कर्मी मिले, यूपी पुलिस के लापता दोनों कर्मचारी पहुंचे मुरादाबाद, उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में हुआ था बवाल, जसपुर में मुरादाबाद पुलिस की टीम ने मारी थी दबिश, दबिश के दौरान ग्रामीणों और पुलिस में हुई थी फायरिंग, 50 हजार के इनामी जफर को पकड़ने गई थी पुलिस, उत्तराखंड में यूपी पुलिस पर हत्या का मुकदमा भी दर्ज , यूपी पुलिस के अफसरों,जवानों पर हत्या का मुकदमा , यूपी पुलिस पर बीजेपी नेता की पत्नी की हत्या का आरोप.

➡हरदोई- सरकार के दावों की पोल खोल रहे बिजली विभाग कर्मी, बांस बल्लियों के सहारे चल रही घरों की बिजली सप्लाई, खेतों की प्लाटिंग में लगाएं जा रहे बिजली खम्बे , बिना रजिस्ट्रेशन के ही धड़ल्ले से खेतों के प्लॉटिंग, बिजली कर्मी,ठेकेदार मिलकर कर रहे करोड़ों का घोटाला, बिजली विभाग के जेई को मामले की जानकारी नहीं, विकास खंड टड़ियावां की ग्रामसभा नानकगंज का मामला.

➡आगरा-खबर का बड़ा असर, होटल उदयराज को ADA ने जारी किया नोटिस, 15 दिन में सभी कागजात करने होंगे प्रस्तुत, तीन बार बदल चुका है होटल का नाम, नाम बदलकर दुबारा ओपनिंग की है तैयारी, बिना मानक पूरे करे ही कर दिया होटल का निर्माण, बोदला सिकंदरा रोड पर है होटल उदयराज.

➡महोबा- अवैध खनन और परिवहन पर प्रशासन की कार्रवाई, खनिज विभाग ने 18 डम्पर,2 पोकलैंड मशीनें की सीज, ड्राइवर अवैध बालू से लदे ट्रक छोड़कर भागे, 43 लाख बकाया नोटिस के बाद भी अवैध खनन, खनन का पट्टा खत्म होने के बाद भी अवैध खनन, एकता पाठक के पट्टे पर चल रहा था अवैध खनन, SDM,खनिज विभाग,पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई, पनवाड़ी थाना क्षेत्र के नगारा घाट का मामला.

➡अमरोहा- युवक को पीटना तत्कालीन थानाध्यक्ष को पड़ा महंगा, कोर्ट के आदेश पर तत्कालीन SO पंकज वर्मा पर केस, पिता को झूठे केस में फंसाने का युवक ने किया था विरोध, तत्कालीन एसओ पंकज वर्मा ने युवक की पिटाई की थी, पुलिस से शिकायत के बाद नहीं हुई थी कोई कार्रवाई, कोर्ट के आदेश पर तत्कालीन एसओ समेत 4 पर केस, अमरोह के थाना आदमपुर क्षेत्र से जुड़ा है मामला.

➡आगरा- साई कंस्ट्रक्शन कंपनी की बड़ी लापरवाही, आवासीय और व्यवसायिक गृहकर सर्वे निरस्त, अभी तक जारी हुए 1.5 लाख नोटिस भी निरस्त, मनमाने तरीके से लगाया टैक्स,नहीं देखे कागजात, एक मंजिला मकान को दिखा दिया तीन मंजिला, नजूल भूमि पर बने अवैध भवनों का किया निर्धारण, नगर निगम के सदन में सर्वसम्मति से सर्वे निरस्त, दोबारा सर्वे के लिए रिपोर्ट शासन को भेजेंगे मेयर.

➡बुलंदशहर- तालाब में जानवरों के अवशेषों से भरे मिले बैग, जानवरों के अवशेषों से भरे कई प्लास्टिक बैग मिले, घटनास्थल पर अधिकारियों का लगा जमावड़ा, पुलिस ने अवशेषों नमूनों को जांच के लिए भेजा, घटना को लेकर हिंदू संगठनों में भारी आक्रोश, शिकारपुर इलाके के अनूपशहर रोड का मामला.

➡शाहजहांपुर- मुस्लिम ने हनुमान मंदिर के लिए अपनी जमीन दान दी, मंदिर को जमीन दान करने वाले शख्स का नाम बाबू अली, मंदिर को जैक लगाकर हाईवे से किया जा रहा है शिफ्ट, प्राचीन हनुमान मंदिर में होती है सालों से पूजा अर्चना, थाना तिलहर के कछियानी खेड़ा में है प्राचीन हनुमान मंदिर.

➡वाराणसी- बीजेपी नेता पशुपति नाथ की हत्या का मामला, पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया, आरोपियों से पुलिस कर रही है पूछताछ, घटना के लेकर सख्त हुए सीपी ने की कार्रवाई, 2 दरोगा समेत 7 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, मनबढ़ युवकों ने बीजेपी नेता की पीटकर की थी हत्या, घटना में मृतक बीजेपी नेता का बेटा भी है घायल.

➡बागपत- छात्रा का अपरहण करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 20 दिन पहले संदिग्ध हालत में लापता हुई छात्रा, उत्तराखंड के 2 युवकों पर लगा था अपहरण का आरोप, पुलिस ने केस दर्ज कर नाबालिग छात्रा को किया बरामद, दोनों को अपहरण, पॉक्सो एक्ट की धाराओं भेजा जेल, खेकड़ा कोतवाली पुलिस ने उत्तराखंड से किया अरेस्ट.

➡वाराणसी- वाराणसी में बीजेपी नेता की हत्या का मामला, पुलिस कर रही है ताबड़तोड़ छापेमारी, टीम गठित कर आरोपियों को पकड़ने में जुटी, पुलिस अब तक 5 आरोपियों की पुलिस ने की गिरफ्तारी, 17 नामजद के खिलाफ परिजनों ने लिखाया मुकदमा, अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम दे रही दबिश.

➡वाराणसी- वाराणसी में बीजेपी नेता की हत्या का मामला, मृतक के घर बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा, परिजनों ने अज्ञात लोगों पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में लिया, घटना में मृतक का छोटा बेटा भी है घायल.

➡आगरा- युवक ने नेताओं की आपत्तिजनक फोटो की अपलोड, फेसबुक पर फोटोज अपलोड करm की वायरल, वरिष्ठ नेताओं की गलत फोटोज से लोगों में आक्रोश, पिंटू राजपूत नाम की फेसबुक आईडी से फोटो अपलोड,
आगरा के बाह थाना क्षेत्र का है मामला.

➡अम्बेडकरनगर- जंगली सुअर ने मचाया तांडव, कई घायल, बाढ़ आने से शहरी क्षेत्र में पहुंचा जंगली सुअर, कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ में आया जंगली सुअर, लोगों ने जाल में फंसा पीट-पीटकर किया घायल, टाण्डा कोतवाली के हयातगंज में घुसा था सुअर.

➡लखीमपुर- बाढ़ पीड़ितों के साथ प्रशासन कर रहा मजाक, बाढ़ पीड़ितों को बदबूदार खराब खाना दिया जा रहा, पैकेट्स में पहले गिनती में खेल अब क्वालिटी घटिया, बाढ़ पीड़ितों ने लन्च पैकेट्स को फेंका-वापस किया, बेलहा गांव में बाढ़ पीड़ितों को खराब खाना दिया गया.

➡सिद्धार्थनगर- सिद्धार्थनगर में बीती रात दो जगह टूटा बांध, बूढ़ी राप्ती नदी पर बना बांध टूट गया, अशोगवा-मदरहना बांध डड़िया गांव के पास टूटा, इटवा सुनौली नानकार के पास बीती रात टूटा बांध, बांध टूटने से सैकड़ों गांव जलमग्न,ग्रामीणों में दहशत, 150 से ज्यादा गांवों में घुसा बाढ़ का पानी.

➡अयोध्या- महिला की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी, महंत की पत्नी की डंडे से पीटकर हत्या, एलआईसी एजेंट ने ही पीटकर की हत्या, महंत की पत्नी इंश्योरेंस एजेंट के गई थी घर, मामूली कहासुनी में महिला की हत्या की, पुलिस ने आरोपी युवक. को हिरासत में लिया, थाना पुराकलंदर के भरतकुंड मंदिर का मामला.

➡कुशीनगर- अपनी सरकार में विधायक ने दी इस्तीफे की धमकी, बिजली समस्या से अजीज विधायक का छलका दर्द, डीएम की अध्यक्षता में समीक्षा. बैठक में दी धमकी, विधायक के इस्तीफे की धमकी का वीडियो वायरल, विभाग पर समस्याओं पर ध्यान न देने का आरोप, खड्डा के निषाद पार्टी के विधायक हैं विवेकानंद पांडे.

➡रायबरेली- जिला जेल में बंद बंदी की मौत का मामला, नाराज परिजनों ने जेल के बाहर सड़क जाम की, जेल प्रशासन पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग, बीती रात बंदी का फंदे से लटका मिला था शव, शहर कोतवाली क्षेत्र के जिला कारागार की घटना.

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 2 दिवसीय दौरा, शाम 4.20 बजे बढ़हलगंज पहुंचेंगे सीएम योगी, बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरित करेंगे, 5.25 बजे लालडिग्गी के बाल बिहार विद्यालय पहुंचेंगे, बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर राहत सामग्री वितरण.

➡बागपत- छात्रा काm अपहरण करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 20 दिन पहले संदिग्ध हालत में लापता हुई छात्रा, उत्तराखंड के 2 युवकों पर लगा था अपहरण का आरोप, पुलिस ने केस दर्ज कर नाबालिग छात्रा को किया बरामद, दोनों को अपहरण, पॉक्सो एक्ट की धाराओं भेजा जेल, खेकड़ा कोतवाली पुलिस ने उत्तराखंड से किया अरेस्ट.

➡कानपुर- दालमील फैक्ट्री में टैंक फटने से 2 मजदूरों की मौत, फैक्ट्री मालिक ने नहीं दी मृतकों के परिवार को सूचना, दोनों को हैलट अस्पताल में लेकर पहुंची थी पुलिस, मौके पर ही हो चुकी थी दोनों की मौत-प्रत्यक्षदर्शी, पनकी इंडस्ट्रियल एरिया साइड 3 में है दालमील फैक्ट्री

➡हाथरस- हाथरस में ख़बर का बड़ा असर, हर्ष फायरिंग में मासूम बच्ची की मौत का मामला, एसपी देवेश पांडेय ने गिरफ्तारी के लिए बनाई टीम, निकाह के बाद मुंह दिखाई में हुई थी हर्ष फायरिंग, हर्ष फायरिंग में दादी और नाती को लगी थी गोली, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की शुरू, कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के किंदौली गांव का मामला.

➡गोंडा- तीन दिनों से घाघरा का नवाबगंज में तांडव, 2 दशक बाद नवाबगंज कस्बे में पहुंचा पानी, नवाबगंज से ढेमवा घाट तक सिर्फ पानी ही पानी, ट्रैक्टर से अपने घरों को आ जा रहे लोग, लगातार खतरे के निशान से 1 मीटर ऊपर घाघरा, जिले में कुल 238 गांव बाढ़ से प्रभावित, घाघरा, सरयू के साथ राप्ती की गिरफ्त में गोंडा, 3 नदियों ने गोंडा को चारों ओर से घेरा.

➡कानपुर- साउथ जोन में 3 साल से जमे है पुलिस कर्मी, तबादले के बाद भी जुगाड़ से थाने में है जमे, 125 पुलिस कर्मियों की तैयार की जा रही लिस्ट, जोड़ जुगाड़ से तबादले के बाद भी थाने में जमे, दीवाली से पहले तैयार हो जाएगी पूरी लिस्ट.

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बुजर्ग के साथ मारपीट, विक्ट्री अमारा सोसाइटी में बुजुर्ग से मारपीट, मामूली विवाद बिल्डर के गुंडों ने जमकर पीटा, मूलभूत सुविधाओं की शिकायत करना पड़ा भारी, थाना बिसरख पुलिस मामले की जांच में जुटी.

➡श्रावस्ती- तेज रफ्तार बाइक आवारा मवेशी से टकराई, मवेशी की मौके पर मौत, बाइक सवार 3 घायल, अस्पताल पहुंचने पर एक बाइक सवार की मौत, 2 की हालत गम्भीर, बहराइच किया रेफर, नवीन मोर्डन थाना के श्रावस्ती इलाके की घटना.

➡गाजीपुर- 19 लाख के बकाया बिजली बिल पर राइस मिल की कुर्की, तहसीलदार सदर अभिषेक कुमार ने की कुर्की की कार्रवाई, पांच सालों से राइस मिल का बिजली का बिल था बकाया, सदर तहसील के अख्तियारपुर में है सर्वेश्वरी राइस मिल.

➡रायबरेली- जिला जेल में बंदी की मौत से मचा हड़कंप, संदिग्घ हालत में बैरक के अंदर बंदी की मौत, परिजनों का जेल प्रशासन पर हत्या का आरोप, बैरक में फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, बछरावां थाना क्षेत्र का रहने वाला था मृतक.

➡पीलीभीत- बाइक और पिकअप में आमने सामने की भिड़ंत, बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत,2 महिलाएं घायल, दोनों घायल महिलाओं को जिला अस्पताल किया रेफर, बीसलपुर हाइवे के पतरसिया पेट्रोल पंप का मामला.

➡बरेली- स्मैक तस्कर फैयाज पर प्रशासन की कार्रवाई, प्रशासन ने 2.67 करोड़ की प्रॉपर्टी सील की, कोठी,दुकान और जमीन को किया गया सील, स्मैक तस्करी से कमाई प्रॉपर्टी सील की गई, फरीदपुर थाने के उच्चा मोहल्ले का मामला.

➡बरेली- तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने 6 लोगों को रौंदा, 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, 4 घायल, घायलों को निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बहेड़ी थाना क्षत्र के गुड़वार गांव की घटना.

➡अलीगढ़- डेंगू से बिजौली के वीडीओ की मौत से मचा हड़कंप, पिछले 1 हफ्ते से डेंगू से पीड़ित थे VDO रंजीत सिंह, जिले में 120 से ऊपर डेंगू के मरीजों की है संख्या, गंगीरी थाना इलाके के गंगीरी ब्लॉक की घटना.

➡कानपुर- मेट्रो की खुदाई के चलते सड़क धंसी, सड़क धंसने से बाइक गड्ढे में गिरी, रस्सी से बांध बाइक को निकाला गया बाहर, सड़क धंसने से हो सकता था बड़ा हादसा, कोतवाली थाने क्षेत्र के परेड की घटना.

➡वाराणसी- एक बार फिर नौका संचालन पर लगी रोक, गंगा में बढ़ते जलस्तर को लेकर लगी रोक, तीसरी बार नौका संचालन पर लगी है रोक, रोक लगाने से नाविकों की रोजी रोटी पर संकट.

➡अमेठी- एक गांव से गायब 4 नाबालिग बच्चियों का मामला, बरेली रेलवे स्टेशन से चारों बच्चियां सकुशल बरामद, अमेठी पुलिस, जीआरपी पुलिस को मिली कामयाबी.

➡प्रतापगढ़- निर्दयी बेटे ने मां की डंडों से पिटाई की, दर्द से सड़क पर तड़पती रही घायल मां, लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, मानिकपुर पंचायत के बभनपुर का मामला.

➡सीतापुर- कच्ची दीवार गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा, 2 मासूम बच्चियों की मौके पर दर्दनाक मौत, बच्चियों की मौत से परिवार में मचा कोहराम, सीतापुर के थाना थानगांव इलाके का मामला.

➡बरेली- सुपीरियर शराब फैक्ट्री में मजदूर की मौत, कन्वेयर बेल्ट में फंसकर मजदूर की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सीबीगंज क्षेत्र में है सुपीरियर शराब फैक्ट्री.

➡कन्नौज- रिश्वत लेने के आरोप में सौरिख इंस्पेक्टर निलंबित, अगवा किशोरी के पिता से रिश्वत मांगने का आरोप, पीड़ित ने एसपी कन्नौज से की थी शिकायत, मामले में आगे एएसपी अरविंद कुमार करेंगे जांच.

➡देहरादून- हाउस टैक्स जमा न करने वालों पर शिकंजा, नगर निगम ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया, टैक्स न भरने वालों को नोटिस भेजे जा रहे हैं, नोटिस के बाद भी टैक्स जमा न करने पर होगी वसूली,
टैक्स न जमा करने वालों से चार गुना जुर्माना वसूला जाएगा.

➡उत्तरकाशी- यमुनोत्री धाम की यात्रा में अव्यवस्थाएं, अव्यवस्थाओं के चलते बिना दर्शन किए लौटे यात्री, जिला प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल खड़े हुए, यमुनोत्री धाम के कपाट बंद होने में 14 दिन बचे, महाराष्ट्र के कुछ श्रद्धालु बिना दर्शन किए लौटे, भारी अव्यवस्था के चलते यात्री वापस लौट गए.

➡देहरादून- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बयान, पंचायत चुनाव को लेकर हरीश रावत का दर्द, पार्टी नेताओं ने हमसे कोई चर्चा नहीं की-हरीश, न ही कोई सहयोग मांगा गया- हरीश रावत, कांग्रेस ने अच्छे ढंग से चुनाव लड़ा है- हरीश, 1 नवंबर से हरिद्वार में पद यात्रा शुरू करेंगे-हरीश.

➡श्रीनगर- ममता बहुगुणा जोशी की गुमशुदगी का मामला, परिजनों को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर जुलूस, चौरास क्षेत्र के लोगों ने जुलूस निकालकर मांगा इंसाफ, जुलूस निकालकर लोगों ने सीबीआई जांच की मांग, पुलिस पर जांच सही से न करने का लगा आरोप.

➡काशीपुर- यूपी पुलिस की दबिश में फायरिंग का मामला, SSP उधमसिंहनगर ने कुंडा थाने में डाला डेरा, हर पहलू की बारीकी से जांच कर रहे एसएसपी, फायरिंग में बीजेपी नेता की पत्नी की हुई थी मौत, क्षेत्र में लगे सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस.

➡अल्मोड़ा- भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी का बयान, ‘भाजपा सरकार भ्रष्टाचार पर कार्रवाई कर रही’, UKSSSC मामले में लगातार कार्रवाई जारी-जोशी, किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगी- सुरेश जोशी.

➡देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का बयान, बंशीधर भगत के विवादित बयान पर बोले माहरा, इनपर कार्यवाई होनी चाहिए- कारन माहरा, जनता को भी इनका चाल चरित्र देखना चाहिए.

➡दिल्ली- शिक्षण संस्थानों में हिजाब बैन का मामला, हिजाब पर बैन के खिलाफ अर्जी खारिज, मामला बड़ी बेंच के पास भेजा गया, सुप्रीम कोर्ट की बड़ी बेंच को सौंपा गया केस, तीन जजों की बेंच में गया मामला, हिजाब पर दोनों SC के जजों की राय अलग-अलग, मामले में दोनों जजों ने अलग-अलग फैसले दिए, जस्टिस हेमंत गुप्ता ने बैन के खिलाफ अर्जी खारिज की, जस्टिस सुधांशु धूलिया ने HC के फैसले पर रोक लगाई, हिजाब पहनना अपनी पसंद का मामला- जस्टिस धूलिया, लड़कियों की शिक्षा को ध्याम में रखा- जस्टिस धूलिया, हिजाब पहनना धार्मिक स्वतंत्रता का मामला-जस्टिस गुप्ता.

➡दिल्ली- हिजाब मामले में दोनों जजों की राय अलग-अलग, सुप्रीम कोर्ट के दोनों जजों की राय अलग-अलग, न्यायमूर्ति हेमंत गुप्ता ने अपील खारिज कर दी, मैंने कर्नाटक HC के आदेश को रद्द किया-जस्टिस धूलिया, सरकारी आदेश को भी रद्द कर दिया है- जस्टिस धूलिया, हिजाब मामले में सुप्रीम कोर्ट का अलग फैसला, अब सीजेआई के सामने रखा जाएगा मामला, मैंने सम्मानपूर्वक मतभेद किया है- जस्टिस धूलिया, यह केवल अनुच्छेद 19, 25 से संबंधित मामला था- जस्टिस धूलिया, न्यायमूर्ति गुप्ता कल अपने पद से रिटायर हो रहे हैं.

➡दिल्ली- कांग्रेस राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी का बयान, हिजाब मामले में दोनों जजों की राय अलग-अलग, ऐसे तो कल को अन्य पर भी रोक की बात आएगी, जिन स्कूल में ड्रेस कोड नहीं उनको आपत्ति क्या है, मामला बड़ी बेंच को जायेगा तब फैसला देखा जाएगा.


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…….

https://www shekgarnews.com/

Related Articles

Back to top button