WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 .30 बजे की बड़ी खबरें…….

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 .30 बजे की बड़ी खबरें…….

➡लखनऊ- योगी कैबिनेट की बैठक खत्म, योगी कैबिनेट में 30 प्रस्तावों पर लगी मुहर, कैबिनेट बैठक में 30 प्रस्तावों पर लगी मुहर, किसानों को समर्पित रही कैबिनेट बैठक, वाटर रिचार्ज ग्रामीण क्षेत्रों में किया जाएगा, मथुरा में शनि परिक्रमा मार्ग बनेगा, कोसीकलां में बनेगा शनि परिक्रमा मार्ग, पर्यटन विभाग से जुड़े 2 प्रस्ताव पास, नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति 2022 को मंजूरी, बाढ़ से नुकसान को लेकर बड़ा फैसला, 2.50 लाख फ्री मिनी किट का वितरण होगा, इलेक्ट्रानिक वाहनों को 15% सब्सिडी मिलेगी, पहले दो लाख दो पहिया वाहनों पर मिलेगी छूट, दो पहिया वाहनों पर 5000 रुपए की छूट मिलेगी, पहले 50 हजार तीन-पहिया वाहनों पर छूट, तीन पहिया वाहनों पर 12 हजार की छूट मिलेगी, पहले 25 हजार चार पहिया वाहनों को भी छूट, 4 पहिया वाहनों पर एक लाख की छूट मिलेगी, उत्तर प्रदेश दुग्ध विकास प्रोत्साहन नीति 2022 लाए है, ये प्रत्यक्ष एवम अप्रत्यक्ष रूप से 100000 रोजगार देगी, दुग्ध की क्षमता को बढ़ाकर 44% से 60% करना है-मंत्री.

➡लखनऊ- विधायक के रूप में राजेश्वर सिंह के 200 दिन पूरे,लखनऊ के सरोजनीनगर में कई कार्यक्रम आयोजित,सरोजनीनगर के सभी मंडलों पर कार्यक्रम आयोजित,विधायक राजेश्वर सिंह के कार्यालय पर भी कार्यक्रम,पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला ने दीप प्रज्ज्वलित किया,इस दौरान कई पदाधिकारियों को किया गया सम्मानित,200 दिन कि उपलब्धियों की पुस्तक जारी की गई.

➡लखनऊ- गोमती नदी में अधिवक्ता ने लगाई छलांग, ब्रिज पर बाइक खड़ी कर लगाई छलांग, राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना, सूचना पर पहुंची पुलिस तलाश में जुटी, गोताखोर की मदद से वकील की तलाश, हाईकोर्ट का अधिवक्ता बताया जा रहा नासिर मंसूर, गोमती नगर के गोमती रिवर फ्रंट का मामला.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया स्थलीय निरीक्षण, मोहनलालगंज में हर घर नल योजना का निरीक्षण किया, डिप्टी सीएम ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया, जल्द से जल्द हर व्यक्ति को जल मुहैया कराएं- पाठक, ‘इसमें किसी भी तरह की हीला हवाली बिल्कुल बर्दाश्त नहीं’

➡लखनऊ- हिजाब मामले पर मौलाना यासूब अब्बास का बयान,हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं-यासूब,महिलाओं को इज्जत की निगाह से देखा गया है-यासूब,इसलिए पर्दे का हुक्म दिया गया-मौलाना यासूब अब्बास,हिजाब पर रोक लगाना कानूनी अधिकार नहीं है-यासूब

➡लखनऊ- महान दल अध्यक्ष केशव देव मौर्या का बयान,स्वामी प्रसाद,राजभर,जयंत भाजपा के एजेंट-केशव देव,शिवपाल यादव भी भाजपा के एजेंट हैं- केशव देव,नवंबर में एक बड़ा सम्मेलन किया जा रहा-केशव देव,सम्मेलन में 2 से 2.50 लाख कार्यकर्ता जुटेंगे-केशव देव.

➡लखनऊ- प्रेमी युगल को मारते वीडियो हुआ वायरल, दबंगों ने प्रेमी युगल की जमकर पिटाई की, दबंगों ने प्रेमी युगल का वीडियो भी बनाया, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, मलिहाबाद क्षेत्र का बताया जा रहा है वीडियो, वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा.

➡लखनऊ- अधिवक्ता के गोमती नदी में कूदने का मामला, अधिवक्ता की तलाश के लिए SDRF टीम जुटी, फेसबुक हैक होने के बाद परेशान था अधिवक्ता, कई दिनों से अधिवक्ता को ब्लैकमेल किया जा रहा था, समाज में छवि धूमिल होने के चलते किया सुसाइड.

➡लखनऊ- हिजाब मामले पर मौलाना सुफियान निजामी का बयान, हिजाब हमारा फंडामेंटल राइट और मजहबी हक़-निजामी, यही बात जस्टिस धूलिया ने अपने फैसले में कही-निजामी, जस्टिस धूलिया की बातें कानून और संविधान के मुताबिक.

➡लखनऊ- केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा का बयान, सहकारिता के क्षेत्र में विकास के कार्य-वर्मा, हमने भ्रष्टाचार पर नकेल कसा है- वर्मा, किसान सहकारिता से लोन ले सकते हैं-वर्मा, ;सहकारिता के विजन को हम पूरा कर रहे हैं’

➡लखनऊ- दिनदहाड़े युवक पर फायरिंग से हड़कंप, नमस्ते इंडिया के डिस्ट्रीब्यूटर को मारी गोली, बदमाशों ने डिस्ट्रीब्यूटर को गोली मारकर लूटा, रूपयों से भरा बैग लूटकर बदमाश हुए फरार, पीड़ित डिस्ट्रीब्यूटर के सिर में लगी गोली, घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, पारा थाना क्षेत्र में फायरिंग से सनसनी.

➡हापुड़- धौलाना तहसील के कर्मचारियों की मिलीभगत से बड़ा खेल, भूमाफियाओं ने बेच दी करोड़ों की सरकारी ज़मीन, फर्जी कागजात तैयार कर बेच दी करोड़ों की ज़मीन, तहसील के लापरवाह कर्मचारियों पर केस नहीं हुआ दर्ज, 16 भूमाफियाओं पर ही मुकदमा दर्ज हुआ, लेखपाल की तहरीर पर 16 भूमाफियाओं पर केस दर्ज, सालों से चल रहे फर्जीवाड़े से अनजान बने रहे अधिकारी, फर्जीवाड़ा उजागर होने पर धौलाना एसडीएम पर गिरी गाज, डीएम ने धौलना एसडीएम को भी हटाया, पुलिस जांच में जुटी.

➡वाराणसी- पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने, सड़क पर प्रसव से तड़प रही महिला की मदद, महिला पुलिसकर्मियों ने सड़क पर करवाया प्रसव, सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रसव करवाने की तस्वीर
महिला और उसका पति ऑटो से जा रहे थे अस्पताल, महिला ने बीच सड़क में बच्चे को दिया जन्म, जन्म के बाद पुलिसकर्मियों ने भिजवाया अस्पताल, चितईपुर क्षेत्र के देर रात सुंदरपुर इलाके का मामला.

➡वाराणसी – काशी हिंदू विश्वविद्यालय में छात्रों का प्रदर्शन, विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रों ने किया प्रदर्शन, विश्वविद्यालय प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप, दीक्षांत समारोह न करवाने का लगाया आरोप, छात्रों ने भेदभाव और तानाशाही का लगाया आरोप, छात्रों ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन, पूर्व छात्रों को शामिल कर उपाधि दिए जाने की मांग, मांग पूरी न होने पर बड़े आंदोलन की दी चेतावनी.

➡अम्बेडकरनगर- ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पर हमला, अपने पैथालॉजी लैब पर बैठे थे हरिओम तिवारी, बाइक सवार दबंगों ने हरिओम तिवारी को पीटा, घटना को अंजाम देकर दबंग फरार, बड़ी संख्या में ब्राह्मण समुदाय के लोग पहुंचे कोतवाली, पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में दी तहरीर, अकबरपुर कोतवाली के निबियहवा पोखरा की घटना.

➡सम्भल- सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का बड़ा बयान, हिजाब विवाद पर SC की टिप्पणी के बाद बोले, हिजाब पर पाबंदी हटने से माहौल बिगड़ेगा-बर्क, हिजाब मजहबी मामला है- शफीकुर्रहमान, इस्लाम में बेटियों, महिलाओं को पर्दा में रहना बताया गया, इससे इस्लाम को भी नुकसान होगा- शफीकुर्रहमान, हमें उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट इस पर सही फैसला देगा.

➡कानपुर- बुजुर्ग महिला ने सीएम योगी से लगाई गुहार, दबंगों ने महिला के मकान में किया है कब्जा, महिला ने पोस्टर लगाकर सीएम से गुहार लगाई, पुलिस की मिलीभगत से मकान कब्जे का आरोप, घर के बाहर पोस्टर लगाकर कब्जामुक्त कराने की मांग, पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा किया दर्ज, हनुमंत बिहार थाने के योगेंद्र विहार का मामला.

➡एटा- SHO सतीश यादव FIR दर्ज करने के आदेश,न्यायालय के आदेश पर FIR दर्ज करने के आदेश,कोतवाली अलीगंज के तत्कालीन SHO हैं सतीश यादव,सरकारी पद का दुरुपयोग करने पर दर्ज हुआ केस,पीड़ित पर कई फर्जी मुकदमें लगाने का है आरोप,जांच में इंस्पेक्टर के फर्जीवाड़े का हुआ था खुलासा,उच्च स्तरीय जांच में पीड़ित पाया गया था निर्दोष.

➡ललितपुर- फर्जी चिटफंड कंपनी बनाकर 30-40 करोड़ की ठगी का मामला, बीजेपी नेता सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, मामला दर्ज होने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, 300 से 400 लोगों का रुपए लेकर भाग गई है कम्पनी, किसान एग्रो टेक सोसायटी के नाम से संचालित थी कंपनी, पीड़ितों ने एसपी से की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग.

➡काशीपुर- पुलिस की गोलीबारी में प्रमुख पत्नी की मौत का मामला,प्रमुख की पत्नी की मौत पर सांत्वना देने पहुंचे जनप्रतिनिधि,गदरपुर,जसपुर विधायक समेत पूर्व सांसद ने दी सांत्वना,जनप्रतिनिधियों समेत स्थानीय पुलिस बल भी मौजूद,फॉरेंसिक टीम जांच कर रही-DIG नीलेश आनंद भरणे,कुंडा थाना क्षेत्र पुलिस में गोलीबारी से हुई थी मौत.

➡चंदौली- डीएम ईशा दुहन ने नेत्रहीन बच्चों संग साझा की खुशियां,विश्व दृष्टि दिवस पर बच्चों ने डीएम कार्यालय में किया विजिट,देश भक्ति गीत और मिमिक्री करके लोगों को खूब हंसाया,डीएम ने भी बच्चों के साथ घुल मिलकर बिताए कुछ पल,खड़ेहरा के अमर ज्योति केंद्र में पढ़ते हैं दर्जनों नेत्रहीन छात्र.

➡मुरादाबाद- खनन माफिया-पुलिस टीम के बीच फायरिंग, मारपीट, खनन माफिया जफ़र के खिलाफ मुकदमा दर्ज़, 30 – 35 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज़, अलग-अलग 17 गंभीर धाराओं मैं दर्ज़ हुआ है केस, ठाकुरदवारा इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह ने लिखाया मुकदमा, सभी आरोपी अभी तक हैं फरार.

➡रायबरेली- पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा भारी, सपा विधायक के करीबी युवक पर कार्रवाई, युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, सोशल मीडिया से की थी अश्लील, अभद्र टिप्पणी, वायरल वीडियो का एसपी ने लिया संज्ञान, महाराजगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है अभियुक्त.

➡बागपत- युवक का अपहरण करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, नौकरी लगवाने के लिए रुपये लेकर किया था अपहरण, झांसा देकर 11 लाख 25 हजार रुपये लिए, नौकरी न लगने पर रुपये वापस मांगने पर किया था अपरहण, खेकड़ा कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपी को किया गिरफ्तार.

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, मुठभेड़ में गौ तस्कर आबिद, फुरकान घायल, गौ तस्करों से बाइक, तमंचे, कारतूस बरामद, गौ तस्करों पर चोरी, लूट, गोकशी के 6 मुकदमे, बुढ़ाना कोतवाली के कुरथल जंगलों में मुठभेड़.

➡अमेठी- मानक न पूरा करने उद्यमियों को मिला नोटिस, मानकों को न पूरा करने वालों को मिला यूपीसीडा का नोटिस, प्रदूषण, अग्निशमन विभाग के मानकों को पूरा नहीं किया, समय सीमा भी मानक पूरा करने के लिए की निर्धारित, जगदीशपुर के औद्योगिक क्षेत्र का है पूरा मामला.

➡लखीमपुर- बाढ़ के बिगड़े हालात पर शासन सख्त, बाढ़ स्थिति को लेकर कमिश्नर को भेजा गया, बाढ़ग्रस्त इलाकों में खराब खाना दिया जा रहा, बाढ़ स्वास्थ्य कैम्प में भी दवाओं का टोटा, बाढ़ के खराब हालातों के बीच पीड़ित परेशान, पांच तहसीलों के 200 गांव बाढ़ से प्रभावित.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी- मां श्रृंगारगौरी मामला,ज्ञानवापी मामले में कल की सुनवाई अहम,वैज्ञानिक जांच को लेकर कल सुनाया जाएगा फैसला,शिवलिंगनुमा पत्थर की वैज्ञानिक जांच पर आएगा फैसला,फैसले को लेकर हिंदू पक्ष दिखा आश्वस्त,स्पष्ट हो जाएगा कि फव्वारा है या शिवलिंग.

➡आगरा- अग्निकांड के बाद जागा स्वास्थ्य विभाग,शहर और देहात क्षेत्र में संचालित हॉस्पिटलों की हो रही जांच,शमशाबाद में बिना मानकों के चलते मिले कई अस्पताल,गणपति हॉस्पिटल के मानक पूरे नहीं, भर्ती मिले मरीज,शमशाबाद में चला स्वास्थ्य विभाग का जांच अभियान.

➡ललितपुर – किशोरी के मजार पर रील बनाने को लेकर आक्रोश, मुस्लिम समुदाय में फैला आक्रोश, फिल्मी गाने पर डांस करते हुए रील बनाकर किया था पोस्ट, लोगों ने एसपी से की किशोरी पर कार्रवाई की मांग, सदर कोतवाली क्षेत्र के बाबा सदनशाह मजार का मामला.

➡बरेली- सुपीरियर शराब फैक्ट्री में मजदूर की मौत का मामला, एडीएम सिटी ने खबर का लिया संज्ञान, मौके पर गहनता से कर रहे हादसे की जांच, सीबीगंज क्षेत्र में स्थित है सुपीरियर शराब फैक्ट्री, आज सुबह फैक्ट्री के अंदर हुई थी मजदूर की मौत.

➡सीतापुर- सगे भतीजे पर चाचा की हत्या का लगा आरोप, लगभग 7 दिन पहले हुई थी मारपीट, मारपीट में मृतक युवक की टूटी थी टांग, भतीजे के मारने से आई थी अंदरूनी चोटें, भारी पुलिस बल मौके पर किया गया तैनात, खैराबाद के अशरफपुर गांव का मामला.

➡बरेली- किसान मदन के फांसी लगाने का मामला, भारी बारिश से फसल नुकसान के सदमे में था किसान, मामले का जिला अधिकारी ने लिया संज्ञान, फसल नुकसान के आकलन का एसडीएम को दिया निर्देश, फतेगंज पश्चिमी के सतुइया पट्टी गांव का मामला.

➡मेरठ- पीडब्ल्यूडी ऑफिस में धरने पर अतुल प्रधान, PWD के भ्रष्टाचार, अनियमितता के खिलाफ धरना, जिले की खस्ताहाल सड़कों को लेकर आंदोलन, PWD की सड़कों के गड्ढों में हुई हैं कई मौतें, पीडब्ल्यूडी चीफ इंजीनियर ऑफिस में धरना जारी.

➡कासगंज- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आगमन कल, भूपेंद्र चौधरी सहित कई केंद्रीय मंत्री रहेंगे, मजदूर संघ के सह संयोजक के माता-पिता की पुण्यतिथि है, कार्यक्रम में सभी लोग होंगे शामिल, सोरों गेट स्थित टीकाराम धर्मशाला में होगा कार्यक्रम.

➡हरदोई- खबर का बड़ा असर, बांस के सहारे घरों की बिजली सप्लाई मामला, खबर का डीएम ने लिया संज्ञान, डीएम हरदोई ने मामले में जांच के आदेश दिए, टड़ियावां की ग्रामसभा नानकगंज का था मामला.

➡बरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप, दहेज के लिए जमकर मारपीट करता था पति, घटना के बाद से आरोपी पति मौके से फरार, किला थाना क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग का मामला.

➡मुरादाबाद- घायल सिपाहियों का हाल जानने पहुंचे जिलाधिकारी, निजी अस्पताल में चल रहा पुलिसकर्मियों का इलाज, जसपुर में घायल हुए थे 5 सिपाही, हमले में 1 महिला की हुई थी मौत, खनन माफिया को पकड़ने गई थी पुलिस टीम.

➡बुलंदशहर- जीप की ओवरटेक के दौरान बस की हुई भिड़ंत, सड़क हादसे में 4 लोग हुए घायल, जीप सवार लोग बताए जा रहे हैं घायल, राहगीरों ने सभी घायलों भिजवाया अस्पताल, कोतवाली देहात के दरियापुर के पास हुआ हादसा.

➡नोएडा – खड़ी गाड़ी में अचानक लगी आग, जलती हुई गाड़ी से दूसरी गाड़ी में भी लगी आग, देखते-देखते दो गाड़ियां राख में हुई तब्दील, लोगों ने दमकल को बुला आग पर पाया काबू, फेज़ 1 थाना क्षेत्र के सेक्टर 4 की घटना.

➡पीलीभीत- प्राकृतिक आपदा में मृतकों के परिजनों को सौंपे चेक,भाजपा विधायक बाबू राम ने 8 लाख का सौंपा चेक,आकाशीय बिजली, दीवार गिरने से 2 लोगों की हुई मौत,पूरनपुर के गजरौला जप्ती, सिमराया गांव का मामला.

➡कानपुर- नदी में डूबे 2 युवक, बाइक समेत नदी में समाए थे युवक, जलभराव होने के चलते नहीं लगा था रास्ते का अंदाजा, युवकों को ढूंढने के लिए लगाई गई एसडीआरएफ की टीम, पनकी थाना क्षेत्र के पनका गांव की घटना.

➡मिर्ज़ापुर- युवक की हत्या का खुलासा, दोस्त ने की थी हत्या, शराब पीने के लिए पैसे की जरूरत पर की थी हत्या, आरोपी कुछ दिन पूर्व जेल से छूट कर आया था बाहर, जमीन पर सर पटककर की गई थी युवक की हत्या, विंध्याचल क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी.

➡ललितपुर- किशोरी की बहला फुसला कर भागने का आरोप,घर से स्कूल जाने की कह कर निकली थी किशोरी,एसपी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग,बार थाना क्षेत्र हीरापुर मजरा हनुपुरा का मामला.

➡मथुरा- एसएसपी के निर्देशन में हुआ साइबर फ्रॉड का खुलासा,एटीएम कार्ड बदलकर ऑनलाइन फ़्रॉड करते थे,गिरोह के 4 सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,बलदेव थाना क्षेत्र के अवेरनी चौराहे से गिरफ्तार.

➡सम्भल- मरीज की रास्ते में मौत होने पर हंगामा,पाल हॉस्पिटल से रेफर मरीज की मौत हुई,परिजनों ने लापरवाही का लगाया आरोप,पुलिस ने दोनों पक्षों में कराया समझौता,थाना असमोली क्षेत्र का मामला.

➡रायबरेली- साइकिल चोर को ग्रामीणों ने बांधकर दी सजा,साइकिल चोरी करते चोर को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा,तालिबानी सजा देते वीडियो हुआ वायरल,बछरावां थाना क्षेत्र के सेहगो गांव की घटना.

➡एटा – तालाब से क्षत-विक्षत मिला व्यक्ति का शव, घर से 4 दिन से गायब था व्यक्ति, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मिराहची थाना का गांव चाटी रफीपुर का मामला.

➡कानपुर- निर्माणाधीन मकान में मिला युवक का शव,बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को दी सूचना,पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कल्याणपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡हल्द्वानी- उत्तराखंड के 3 दिवसीय दौरे पर भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री,14 अक्टूबर को हल्द्वानी पहुंचेंगे कैलाश विजयवर्गीय,15 अक्टूबर को बूथ, मंडल पदाधिकारियों के साथ बैठक,प्रबुद्ध सम्मलेन में भी शिरकत करेंगे महामंत्री कैलाश,आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बनाएंगे रणनीति,संगठन के कार्यक्रमों पर भी होगी विस्तार से चर्चा,15 अक्टूबर को हरिद्वार जाएंगे कैलाश विजयवर्गीय,16 और 17 अक्टूबर को देहरादून में करेंगे बैठक,
17 अक्टूबर को देहरादून से दिल्ली के वापस होंगे,भाजपा प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र बिष्ट ने दी जानकारी.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री धामी ने ISBT का किया निरिक्षण,ISBT चलाने वाली कंपनी के अधिकारियों पर बिफरे CM,गंदगी देख अधिकारियों पर बिफरे सीएम पुष्कर धामी,1 महीने बाद फिर आऊंगा मुझे गन्दगी नहीं चाहिए-CM,सीएम ने वॉटर ATM में खुद सिक्का डालकर पानी निकाला,सीएम धामी ने वाटर एटीएम से पानी निकालकर पिया,अधिकारियों को ISBT की व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश।

➡बाजपुर- किसानों ने चीनी मिल जीएम के साथ की बैठक,पेराई-सत्र को जल्द शुरू करने को लेकर बैठक,किसानों ने GM के साथ मिल का किया निरीक्षण,भकियू प्रदेश अध्यक्ष कर्म सिंह पड्डा नेतृत्व में बैठक,चीनी मिल के गेस्ट हाउस में किसानों ने की बैठक,सुविधाएं, समय से भुगतान कराने की मांग की,चीनी मिल को नवंबर माह में शुरु किया जाएगा-GM

➡चमोली- कारोबारी मुकेश अंबानी पहुंचे बद्रीनाथ धाम, मुकेश अंबानी ने भगवान बद्री विशाल के किए दर्शन, अंबानी ने अपने परिवार के साथ दर्शन पूजन किए, अंबानी परिवार ने केदारनाथ धाम में भी दर्शन पूजन किए,
मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ-केदारनाथ के लिए 5 करोड़ भेंट किए, अंबानी परिवार ने रावल ईश्वरी प्रसाद नंबूदरी से भेंट की.

➡पिथौरागढ़- भारी बारिश के चलते मार्ग बाधित, भारत-चीन सीमा की 9 सड़कें बाधित, 30 से अधिक यात्री गूंजी में फंसे, प्रशासन का हेलीकॉप्टर से रेस्क्यू प्लान, सेना को परमिशन मिलते शुरु होगा रेस्क्यू, BRO सड़क भी जल्द खोलने के भी निर्देश-DM.

➡रुड़की- किसान जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन, ग्रामीण कृषि मौसम सेवा का कार्यक्रम, विशेषज्ञों ने किसानों को किया जागरुक, मौसम जलवायु संबंधित दी जानकारी, IIT रुड़की के कृषि  मौसम विभाग में कार्यक्रम.

➡देहरादून- UKSSSC का अध्यक्ष बने पूर्व IPS गणेश मार्तोलिया,नियुक्ति के पीछे हमारी कोशिश हैं-सीएम धामी,परीक्षाएं पूरी पारदर्शिता,व्यवस्थाएं भी हो पूरी-धामी,जीरो के बराबर भी गड़बड़ी न हो-सीएम धामी.

➡सितारगंज- संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र का मिला शव, 8 वर्षीय छात्र का फांसी पर लटका मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सितारगंज क्षेत्र के ग्राम सभा पंडरी का मामला.

➡दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट,गोपाल इटालिया की गिरफ्तारी पर ट्वीट,गुजरात के पटेल समाज में भारी रोष-केजरीवाल,गुजरात प्रदेश अध्यक्ष हैं गोपाल इटालिया.

➡दिल्ली- हिजाब पर बीजेपी सांसद विनोद सोनकर का बयान, कुछ लोग महिलाओं के विकास को रोकना चाहते हैं, शफीकुर्रहमान बर्क विवादित बयान देते हैं- सोनकर, जो लड़कियां हिजाब नहीं पहनती वो क्या आवारा हैं?

➡दिल्ली- हिजाब मामले पर असदुद्दीन ओवैसी का बयान,कर्नाटक सरकार का फैसला उचित नहीं- ओवैसी,’बीजेपी सरकार ने इसे गैर जरूरी मामला बताया’,’हाईकोर्ट में कुरान की गलत व्याख्या की गई’,मजबूत फैसले की उम्मीद जता रहे थे-ओवैसी

➡दिल्ली- यूपी के नेताओं की गुजरात चुनाव में ड्यूटी, डीके लक्ष्मण की पोरबंदर द्वारका में ड्यूटी, स्वतंत्र देव सिंह की कच्छ में ड्यूटी लगाई गई, दयाशंकर सिंह की राजकोट में ड्यूटी लगी, जेपीएस राठौर की महिसागर में ड्यूटी लगाई गई, विजय पास तोमर की सोमनाथ में ड्यूटी लगी, लक्ष्मीकान्त वाजपेई की जूनागढ़ में ड्यूटी लगी.

➡दिल्ली- विधानसभा चुनाव के लिए गुजरात गौरव यात्रा,यूपी के 2 कैबिनेट मंत्रियों को अहम जिम्मेदारी,गुजरात गौरव यात्रा के लिए मंत्रियों की ड्यूटी लगी,मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और दयाशंकर सिंह की ड्यूटी,मंत्री दयाशंकर सिंह राजकोट विधान सभा में रहेंगे,स्वतंत्र देव कच्छ जिले की विधानसभा में रहेंगे मौजूद,तरुण चुघ, सिटी रवि,विनोद तावड़े रहेंगे यात्रा में मौजूद,9 दिन तक चलनी है गुजरात गौरव यात्रा।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता शशि थरुर का बड़ा बयान, अध्यक्ष पद चुनाव नतीजों पर बोले थरुर, कांग्रेस के नेता खड़गे जी का स्वागत करते हैं-थरुर, वहीं कांग्रेस नेता मेरा स्वागत नहीं करते-थरुर, कांग्रेस अध्यक्ष पद का 17 अक्टूबर को चुनाव, अध्यक्ष पद चुनाव के नतीजे 19 को आएंगे.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भरत शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button